WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयअयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादनॉएडामथुरामुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरे….30.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरे….30.04.2022

➡लखनऊ- बस्ती से अगवा किया गया बच्चा सकुशल हुआ बरामद, यूपी एसटीएफ ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर बच्चे को बचाया, अखंड कुलसौधन नाम के बच्चे को STF ने छुड़ा लिया, यूपी STF ने 2 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया, सूरज सिंह-आदित्य सिंह दोनों अपहरणकर्ता सगे भाई हैं, सहजनवा के शिवपुरी में किराए के घर में किया था बंद, लगभग 13 वर्ष की आयु के बच्चे को कई चोटें भी आईं हैं, बच्चे को छुड़ाकर चिकित्सकीय उपचार के लिए भेजा गया.

➡लखनऊ- अवैध टैक्सी,ऑटो स्टैंड के खिलाफ विशेष अभियान, चौराहों के किनारे खड़े वाहनों के खिलाफ अभियान, 6 दिन चले अभियान में 183 वाहनों को सीज किया, 371 वाहनों का लखनऊ पुलिस ने काटा मोटा चालान, 3 ACP के नेतृत्व में पुलिस ने 6 दिन अभियान चलाया, 754 अन्य वाहनों का भी अन्य धाराओं में कटा चालान, अवैध ऑटो,टैक्सी स्टैंड के आसपास पुलिस का अभियान, अवैध स्टैंड से वसूली करने वाले भी गिरफ्तार किए गए.

➡लखनऊ- पीएफ घोटाले में फर्जी निकले संजय अग्रवाल के दस्तखत, मामले में सीबीआई को नहीं मिली पूछताछ की अनुमति, उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में हुआ था घोटाला, PF घोटाले में IAS अफसर संजय अग्रवाल के दस्तखत फर्जी, संजय अग्रवाल,आलोक कुमार के खिलाफ पूछताछ की मंजूरी नहीं, तत्कालीन एमडी अपर्णा यू के खिलाफ पूछताछ की मंजूरी नहीं दी, सीबीआई ने तीनों के खिलाफ पूछताछ की अनुमति मांगी थी.

➡लखनऊ- आरटीओ को जांच में 515 स्कूली वाहन कंडम मिले, लखनऊ में 3793 स्कूली बसों और वैन की जांच हुई, 515 कबाड़ वाहन मासूम बच्चों को सवारी कराते मिले, आरटीओ ने परिवहन आयुक्त को सौंपी कार्रवाई रिपोर्ट, 78 स्कूली वाहन सीज,100 से अधिक वाहनों का चालान, अनफिट स्कूली वाहनों के मालिकों को नोटिस भेजा गया.

➡लखनऊ- लाउडस्पीकर उतरवाने की कार्रवाई आज भी रहेगी जारी, उत्तर प्रदेश में अब तक 37 हजार लाउडस्पीकर गए उतरवाए, 57 हजार लाउडस्पीकर की आवाज कराई गई कम, तमाम धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउडस्पीकर.

➡लखनऊ- धार्मिक स्थलों पर लगे 45773 लाउडस्पीकर उतरवाए, अब तक कुल 45773 लाउडस्पीकर उतरवाए , 58861 लाउडस्पीकर की ध्वनि कम कराई गई.

➡लखनऊ- आप सांसद संजय सिंह करेंगे प्रेस वार्ता, दोपहर 12 बजे प्रेस वार्ता करेंगे संजय सिंह, आप यूपी कार्यालय में करेंगे प्रेस वार्ता.

➡आगरा- एफएसडीए के दो अधिकारी समेत 3 पर केस दर्ज, विजिलेंस की जांच में फसे है आरोपी तीनों अधिकारी, तत्कालीन सहायक खाद्य आयुक्त अजय पर केस दर्ज, तत्कालीन अभिहित अधिकारी श्वेता और उनके पति पर केस, कारोबारी ने सीएम पोर्टल और डीएम से की थी शिकायत, लाखों रुपए की रिश्वत मांगने का लगा है बड़ा आरोप, 2018 में छापे के दौरान मिल्क पाउडर का भरा था सैंपल, छापे के दौरान लाखों रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप, रिश्वत नहीं देने पर जेल भेजने का लगाया था आरोप.

➡बरेली- कैबिनेट मंत्री नंदी ने दलित परिवार के घर किया भोजन, मंत्री नंद गोपाल नंदी ने दलित के घर रात्रि विश्राम किया, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का बयान, भारत का मुकुट कश्मीर और यूपी का मुकुट नोएडा है –नंदी, नोएडा में जेवर एयरपोर्ट, फ़िल्म सिटी बन रही- मंत्री नंदी, गोडाउन और वेयरहाउस बन रहा है- नंद गोपाल नंदी, यूपी में 10 लाख करोड़ का हो रहा इन्वेस्टमेंट- मंत्री नंदी, यूपी में युवाओं को मिलेगा रोजगार- नंद गोपाल नंदी

➡बरेली- 3000 करोड़ की साइबर ठगी का बड़ा मामला, साइबर थाने की पुलिस ने एक युवक को पकड़ा, कोरोना के समय रोजगार के नाम पर करते थे ठगी, हजारों लोगों को लगाया करीब 3000 करोड़ का चूना, चाइनीज लोगों की सहायता से गैंग हो रहा संचालित, बिटकॉइन में पैसा किया जा रहा था कन्वर्ट, चीन में सारा पैसा किया जा रहा है ट्रांसफर, नोएडा से साइबर ठग मंजारुल इस्लाम गिरफ्तार.

➡मथुरा- स्कूल वैन का रेडिएटर फटने का मामला, मासूम बच्चों की जान से स्कूल कर रहा खिलवाड़, स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नहीं की गई कोई कार्रवाई, वैन का रेडियेटर फटने से झुसले थे दो बच्चे, खटारा स्कूल वैन से बच्चों को ढोया जा रहा- अभिभावक, ‘6 महीने से स्कूल प्रबंधन से शिकायत की जा रही थी’, वृंदावन के कान्हा माखन स्कूल की बड़ी लापरवाही.

➡वाराणसी- खुद गाड़ी चलाकर निरीक्षण करने पहुंचे ब्रजेश पाठक, जिला अस्पताल का डिप्टी सीएम ने निरीक्षण किया, अस्पताल में कमियां मिलने पर सीएमएस को फटकारा, टॉयलेट में गंदगी देखकर सीएमएस को लगाई फटकार, अल्ट्रासाउंड मशीन पर कर्मचारी न होने पर CMO को फटकारा, मार्च महीने से नहीं हो रहा जिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड.

➡वाराणसी- डिप्टी सीएम और स्वस्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक का दौरा, वाराणसी में कल से ही अस्पतालों का कर रहे निरीक्षण, जिला अस्पताल में निरीक्षण के दौरान भड़के स्वास्थ्य मंत्री, गंदगी और पान खाकर थूकने पर भड़के स्वास्थ्य मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार, पान खाकर थूकने वालों पर कार्रवाई के आदेश.

➡बाराबंकी- भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, उज्जवला योजना कनेक्शन के नाम पर हो रही वसूली, गैस एजेंसी के लाभार्थियों से लिए जा रहे हैं पैसे, रुपए न देने पर लाभार्थियों को नहीं दिया जा रहा लाभ, कई लाभार्थियों के पास पैसा न होने पर लौटा गया, सिरौलीगौसपुर के सैदनपुर गैस एजेंसी का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- पंचशील ग्रींस 2 सोसाइटी के बेसमेंट में लगी आग, आग लगने के बाद अपने-अपने फ्लैट से निकले लोग, सोसाइटी में खुले स्थान पर बच्चों को लेकर निकले लोग, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही, ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र का मामला.

➡सहारनपुर- हाजी इकबाल की करोड़ों की संपत्ति होगी जब्त, 21 करोड़ की 50 बेनामी संपत्तियां होंगी जब्त, गैंगस्टर अधिनियम के तहत जब्ती के लिए चिन्हित, यूपी में अब तक की सबसे बड़ी जब्ती होगी-SSP, हाजी इकबाल के नौकर नसीम के नाम पर बेनामी संपत्ति.

➡कानपुर देहात- करंट लगने से संविदा लाइनमैन की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने लाइनमैन को सीएचसी में कराया भर्ती, गम्भीर हालत में जिला अस्पताल किया रेफर, नलकूप पर फाल्ट ठीक करते समय हुआ हादसा, सिकन्दरा थाना क्षेत्र के निंहौरा गांव का मामला.

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से 3 घायल, बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल, अस्पताल ले जाते समय एक युवक की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रसूलाबाद के समेलपुर मेहरा के पास का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- गर्मी में बकायेदारों के लिए आफत बना बिजली विभाग, 6 टीमें गठित कर बकायेदारों पर की जा रही कार्रवाई, ढाई करोड़ का बकाया बिल न जमा करने पर काटा कनेक्शन, 10 हजार से ज्यादा का बकाया बिल होने पर कार्रवाई.

➡मैनपुरी- पंखे पर लटका मिला महिला का शव, लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी महिला, पति से दूर 6 माह से किराए के मकान में रहती थी, मकान मालिक से थे महिला के अवैध संबंध, शहर इलाके के मोहल्ला बंशी गोहरा की घटना.

➡देवरिया- देवरिया में स्वास्थ्य सेवाएं हुई बदहाल, अस्पताल का प्रसव केंद्र खंडहर में तब्दील, वार्ड में बेड और शौचालय की स्थिति बदतर, अस्पताल में दवाइयां जमीन पर फेंकी हुई मिली, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देसही देवरिया का मामला.

➡झांसी- आवारा गाय की मौत पर कन्या भौज हुआ, जहरीला पदार्थ खाने से बीमार हुई थी गाय, रातभर उपचार के बाद गाय की हुई मौत, ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार कर किया कन्या भोज, समथर थाना क्षेत्र के नईबस्ती का मामला.

➡एटा- संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग का मिला शव, बुजुर्ग की हत्या कर फेंके जाने की आशंका, अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था अज्ञात शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जलेसर के अग्रवाल कोल्ड स्टोर के पास घटना.

➡बुलंदशहर- पढ़ाई के बजाए बच्चों से कटवाई जा रही घास, प्राइमरी स्कूलों के बच्चों से कटवाई जा रही घास, घास काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, ऊंचागांव के महमूदपुर कपसाई का बताया जा रहा वीडियो.

➡वाराणसी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का 2 दिवसीय दौरा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया औचक निरीक्षण, पंडित दीनदयाल अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, अनियमितता पाए जाने पर सीएमएस को लगाई फटकार.

➡महोबा- राज्यमंत्री गिरीश चंद यादव का दौरा आज, सिंचाई विभाग के निरीक्षण भवन में जनता से मिलेंगे, संगठन के पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, कलेक्ट्रेट सभागार में अफसरों के साथ समीक्षा बैठक.

➡पीलीभीत- मंत्री नरेंद्र कश्यप का आज पीलीभीत दौरा, अफसरों के साथ मीटिंग करेंगे नरेंद्र कश्यप, बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे मंत्री.

➡सुल्तानपुर- ट्रक ने बाइक को मारी भीषण टक्कर, बाइक सवार छात्र की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, देहात कोतवाली के दोमुहा चौराहे के पास की घटना.

➡संभल- तेज रफ़्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को रौंदा,5 लोग घायल, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर किया रेफर, संभल के जुनावई थाना क्षेत्र का मामला.

➡बुलंदशहर- तमंचे पर डिस्को का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, डीजे की धुन पर युवक का तमंचा लहराते वीडियो वायरल, रामघाट क्षेत्र का बताया जा रहा है वायरल वीडियो.

➡दिल्ली- सीएम योगी आदित्यनाथ विज्ञान भवन पहुंचे, थोड़ी देर में मुख्यमंत्रियों और सीजे का सम्मेलन, विज्ञान भवन पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी.

➡दिल्ली- पटियाला में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित की गई, आज सुबह 9:30 से शाम 6 बजे तक निलंबित की गई, मोबाइल इंटरनेट सेवाएं अस्थायी रूप से निलंबित की गई.

➡दिल्ली- सीएम योगी आदित्यनाथ अमित शाह के घर पहुंचे, उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर की गई चर्चा, विज्ञान भवन में सुबह 10 कॉन्फ्रेंस सीएम होंगे शामिल, कॉन्फ्रेंस का उद्घाटन 10 बजे पीएम मोदी करेंगे.

➡दिल्ली- देश में 24 घंटों में कोरोना के 3,688 नए केस मिले, 24 घंटों में 2,755 ठीक हुए, 50 मरीजों की मौत हुई, कोरोना के कुल मरीज़ों की संख्या 4,30,75,864 हुई, देश में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 18,684, देश में कोरोना से अब तक कुल 4,25,33,377 ठीक हुए, देश में कोरोना से अब तक कुल 5,23,803 मौत हुई, अब तक 1,88,89,90,935 वैक्सीन की डोज़ लगी.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्रियों और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस का सम्मेलन, महासम्मेलन का उद्घाटन करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, दिल्ली के विज्ञान भवन में सम्मेलन को संबोधित करेंगे PM, सरकार, न्यायपालिका में बेहतर समन्वय के लिए कार्यक्रम, सभी मुख्यमंत्री और 25 हाईकोर्ट के CJ कार्यक्रम में शामिल, हाईकोर्ट में जजों के खाली पदों को लेकर चर्चा की जाएगी, नेशनल ज्यूडिशियल इंफ्रास्ट्रक्चर अथॉरिटी को लेकर चर्चा, शाम 5 बजे सीजेआई और केंद्रीय कानून मंत्री की प्रेसवार्ता.

बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button