WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की बड़ी खबरें…. 29.03.2023

➡️लखनऊ- BJP कार्यालय में चल रही बैठक खत्म हुई,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान,टीम का पुनर्गठन हुआ, दायित्व बदले गए- भूपेंद्र,पार्टी के कार्यक्रम और अभियान की चर्चा हुई- भूपेंद्र,आने वाले चुनावों में सफलता प्राप्त करेंगे- भूपेंद्र,मई में 2 विधानसभाओं का चुनाव होना है- भूपेंद्र,संगठन की तैयारी को अंतिम रूप दिया है- भूपेंद्र,समाजवादी पार्टी का चरित्र OBC विरोधी है- भूपेंद्र.

➡️लखनऊ- मध्यांचल में चोरी पकड़ी गई तो टेंडर निरस्त हुआ, सर्किल 10 के SE सतीश सिंह ने अपना टेंडर निरस्त किया, सतीश ने शर्तें बदलकर कौसर मिर्जा को टेंडर दिया था, शिकायत हुई तो टेंडर निरस्त कर अब नया टेंडर निकाला, लेसा के सर्किल 10 में केबिल डालने के काम में घपलेबाजी, बिजली विभाग की नहीं अपनी शर्तें डालते हैं सतीश सिंह, सतीश पर मध्यांचल MD खंगारौत ने कार्रवाई नहीं की, टेंडरों में धांधली करने का सतीश सिंह का पुराना रिकॉर्ड, पिछले साल भी शिकायत के बाद टेंडर निरस्त किया था.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने किया पलटवार,शिवपाल यादव के बयान पर बोले धर्मपाल सिंह,एक चोर दूसरे को चोर ही समझता है- धर्मपाल,’सपा सरकार में जबरदस्ती वोट डलवाए जाते थे’,आजकल पारदर्शिता से चुनाव हो रहे हैं-धर्मपाल,भारतीय जनता पार्टी पिछड़ों के साथ है-धर्मपाल,’निकाय चुनाव में सभी सीटों पर भाजपा जीतेगी.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का बयान,जिताऊ मुस्लिम प्रत्याशी को टिकट देगी बीजेपी-भूपेंद्र,बैठक में निकाय चुनाव की योजना पर चर्चा हुई-भूपेंद्र,सभी नए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी जाएगी-भूपेंद्र,बीजेपी की निकाय चुनाव की तैयारी पूरी है- भूपेंद्र,सपा ने निकाय चुनाव टालने का काम किया-भूपेंद्र,कुशल नेतृत्व के कारण अतीक को सजा हुई-भूपेंद्र,सभी माफिया सपा के सुपोषित होते है- भूपेंद्र,सपा अपराधियों को संरक्षण देती है- भूपेंद्र.

➡️लखनऊ- सपा महासचिव शिवपाल यादव का बयान, सपा निकाय चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार- शिवपाल, हमारे कार्यकर्ता, हम लोग मेहनत कर रहे- शिवपाल, BJP राज में ईमानदारी से चुनाव नहीं होते- शिवपाल, निकाय चुनाव में डटकर मुकाबला करेंगे –शिवपाल.

➡️लखनऊ- ITMS की बैटरी चुराने वाला चोर शानू अरेस्ट,शातिर चोर के कब्जे से कुल 12 बैटरी बरामद,हजरतगंज से 9 और कैसरबाग से 3 बैठरी चुराई थी,आरोपी गुब्बारे बेचने के दौरान करता था रेकी,DCP सेंट्रल के नेतृत्व में पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की पत्नी पहुंची चंद्रिका देवी मंदिर,चंद्रिका देवी को भोग लगाकर की किया पूजा-अर्चना और हवन,मेला विकास समिति के सदस्यों ने माता की तस्वीर देकर किया स्वागत.

➡️लखनऊ- शातिर स्कूटी चोर महिला हुई गिरफ्तार,विभूतिखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार,अबतक कुल 6 स्कूटी कर चुकी थी चोरी,चोरी के सीसीटीवी के बाद हुई गिरफ्तारी,भीड़भाड़ में स्कूटी लेकर होती थी फरार.

➡️लखनऊ- बेटे की हत्या करने वाला आरोपी पिता गिरफ्तार,हुलासखेड़ा गांव से आरोपी माताप्रसाद की गिरफ्तारी,डंडे से पिटाई के बाद चाकू मारकर की थी हत्या,मोहनलालगंज कोतवाली के गदियाना का मामला.

➡️सम्भल- अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटर पर हरियाणा टीम के छापे का मामला, पत्रकार के सवालों से भागे एसीएमओ, कैसे संचालित हो रहा था बिना लाइसेंस के अल्ट्रासाउंड सेंटर?, कैमरे पर तैयार नहीं बोले स्वास्थ्य विभाग के एसीएमओ, स्वास्थ्य विभाग की मिलीभगत से संचालित हो रहा था सेंटर, हरियाणा राज्य की टीम ने किया अल्ट्रासाउंड सेंटर का खुलासा, बहजोई के कस्बा स्थित संतोष अल्ट्रासाउंड सेंटर का मामला.

➡️जालौन- चर्चित पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर से जुड़ी खबर, मृतक की पत्नी शिवांगी यादव ने मायके में की आत्महत्या, परिजनों द्वारा एनकाउंटर को बताया गया फर्जी, रिश्वत न देने पर एनकाउंटर करने का आरोप लगाया, दोषियों को सजा न मिलने से शिवांगी ने की खुदकुशी, मृतका ने मरने से पहले हथेली पर लिखा था सुसाइड नोट, जालौन में आटा थाना के ग्राम पिपराया की घटना.

➡️उन्नाव- लखनऊ कानपुर रेल रुट पर रेल संचालन बाधित,मेमो ट्रेन गुजरने के बाद ट्रेनों की रफ्तार पर लगा ब्रेक,गंगाघाट रेलवे स्टेशन पर टूटी ओएचई लाइन,OHE लाइन टूटने से डाउन रेल रुट का संचालन बंद,कानपुर से लखनऊ जाने वाली ट्रेनों को रोक गया,कानपुर में रोकी गई लखनऊ जाने वाली ट्रेनें,OHE लाइन की मरम्मत के लिए रेल कर्मी पहुंचे,गंगाघाट रेलवे स्टेशन के डाउन लाइन का मामला.

➡️हमीरपुर- खेत में कटी पड़ी हुई फसल में लगी आग,खेत में जलती हुई फसल का लाइव वीडियो वायरल,बिजली के तारों से चिंगारी गिरने से लगी आग,ग्रामीणों ने दमकल विभाग को दी सूचना,दमकल के पहुंचने से पहले फसल जलकर हुई खाक,आग लगने से किसान का हुआ लाखों का नुकसान,थाना जलालपुर इलाके बरखेरा गांव का मामला.

➡️आगरा- आगरा पहुंचे राज्यमंत्री असीम अरुण, IAS,PCS परीक्षा प्रशिक्षण केंद्र का किया निरीक्षण, राज्यमंत्री असीम अरुण ने छात्रों से की मुलाकात, समाज कल्याण विभाग की ओर से संचालित प्रशिक्षण केंद्र, मंत्री को केंद्र में सभी व्यवस्थाएं मिली चाक चौबंद, असीम अरुण ने छात्रों के साथ बैठकर किया संवाद, विश्वविद्यालय के खंदारी कैम्पस में स्थित है केंद्र.

➡️हमीरपुर- प्रेमी के प्यार में पागल नवविवाहिता ने किया हंगामा, नवविवाहिता ने कोतवाली परिसर में किया हंगामा,  दूसरी शादी करने की जिद में अड़ी नवविवाहिता, नवविवाहिता ने महिला सिपाहियों से की हाथापाई,  नवविवाहिता ने महिला सिपाही का मोबाइल तोड़ा, राठ कोतवाली परिसर का मामला.

➡️मैनपुरी- भरे बाजार में गोली कांड का मामला, एक अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 4 अभियुक्त पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर, 3 दिन पूर्व बाजार में दबंगों ने चलाई थी गोली,  कार सवार दबंगों ने युवक पर चलाई थी गोली, गोली लगने से युवक हुआ था घायल, थाना किशनी के जटपुरा बाजार की घटना.

➡️बलिया- अपात्र अंत्योदय कार्डधारकों की कोर्ट के आदेश पर जांच, कई अंत्योदय कार्ड धारकों के पास पक्के मकान-जांच टीम, अंत्योदय कार्ड धारक मानती देवी के पति चौकीदार, टीम ने सभी कार्डधारकों के घर के सामने खिंचावाई फोटो,
कई अंत्योदय कार्डधारक के पास जमीन, पक्के मकान, बेरूआरबारी ब्लाक की ग्रामसभा आदर का मामला.

➡️सिद्धार्थनगर- पानी में उतराता मिला व्यक्ति का शव, शव मिलने से ग्रामीणों में फैली सनसनी, मृतक के परिजन ने हत्या की जताई आशंका, गांव के ही व्यक्ति पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उसका बाजार के परसा शुकरुल्लाह गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- कलेक्शन एजेंट महिला से लूट का मामला,घटना को अंजाम देने वाले 4 लोग गिरफ्तार,अभियुक्तों ने महिला से 63 हजार रुपये लूटे थे,बाइक सवार 3 बदमाशों ने महिला से लूट की थी,थाना रामपुर मनिहारान पुलिस ने किया खुलासा,चोरी की तीन मोटरसाइकिल,1 तंमचा बरामद.

➡️गाजियाबाद- 50 हजार का इनामी बदमाश प्राण सिंह गिरफ्तार,2019 से फरार 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,बदमाश कैब बुक करके लूटने वाले गैंग का लीडर था,इनामी बदमाश गुजरात से हावड़ा की ट्रेन में तैनात था,क्राइम ब्रांच ने इंदिरापुरम थाने इलाके से की गिरफ्तारी.

➡️जालौन- फार्मासिस्ट के साथ सैकड़ों लोगों ने मारपीट की,व्यापारी संगठन और वैश्य समाज ने मार्केट को कराया बंद,व्यापारी संगठन और वैश्य समाज के लोग बैठे धरने पर,पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप,जालौन के कदौरा नगर का मामला.

➡️सहारनपुर- युवकों ने कार सवारों पर लाठी डंडों से हमला किया,बाइक हटवाने को लेकर जमकर मारपीट की गई,कार सवार दो महिलाओं सहित चार लोग घायल,सभी घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज,देवबंद में भायला रोड के निकट की मारपीट.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद कमिश्नरेट में नए थाने को मंजूरी,UP सरकार ने कमिश्नरेट में नए थाने को मंजूरी दी,लोनी थाने के DLF अंकुर विहार में बना नया थाना,थाने का नाम अंकुर विहार रखा गया,जिले में थानों की संख्या बढ़कर 25 हुई.

➡️कौशाम्बी- मुखबिर की सूचना पर पुलिस की कार्रवाई,बाइक चोरी मामले में दो युवक गिरफ्तार,2 बाईक पुलिस ने किया बरामद,सैनी कोतवाली के सिराथू चौकी का मामला.

➡️दिल्ली- SCO देशों की राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों की बैठक,बैठक में NSA अजीत डोभाल ने आतंकवाद का मुद्दा उठाया,पाकिस्तान की मौजूदगी में उठाया आतंकवाद का मुद्दा,अजीत डोभाल ने पाकिस्तान के गतिविधियों की निंदा की,चीन-पाकिस्तान दोनों को स्पष्ट भाषा में खरी-खरी कही,पाकिस्तान के NSA इस बैठक में वर्चुअली जुड़े थे,चीन ने भी इस बैठक में वर्चुअली हिस्सा लिया.

➡️दिल्ली- CM केजरीवाल ने सदन में विश्वास प्रस्ताव पेश किया,विपक्ष हमारे खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहता है-CM,’नो कॉन्फिडेंस मोशन के लिए 14 विधायकों की जरूरत’,लेकिन BJP वाले विधायक नहीं जुटा पाए-केजरीवाल,सदन में विपक्ष की सारी सीटें खाली हैं-केजरीवाल,सदन में हम विश्वास प्रस्ताव लेकर आ रहे हैं-केजरीवाल.

Related Articles

Back to top button