उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की बड़ी खबरें…. 25.03.2023

➡️लखनऊ- IAS अफसर अपर्णा यू के पति गिरफ्तार, आंध्र प्रदेश सीआईडी ने गिरफ्तार किया, IAS अपर्णा के पति को नोएडा से अरेस्ट किया, 3300 करोड़ के घोटाले के आरोपी IAS का पति अरेस्ट, अपर्णा यू मिशन निदेशक एनएचएम यूपी हैं, अपर्णा के आंध्र में प्रतिनियुक्ति के दौरान हुआ था घोटाला, अपर्णा ने पति को 3300 करोड़ का ठेका दिलाया था, जांच हुई तो IAS अपर्णा और उनके पति शामिल मिले, अपर्णा आंध्र प्रदेश में स्किल डेवलपमेंट में तैनात थीं, अपर्णा के पति ने फर्जी दस्तावेज के सहारे ठेका लिया था, अपर्णा उनके पति पर 3300 करोड़ के घोटाले का आरोप, प्रतिनियुक्ति से लौटीं अपर्णा तो MD यूपीपीसीएल बनाया था, यहां भी अपर्णा पर पेंशन घोटाले की सीबीआई चल रही है, 3300 करोड़ के आंध्र प्रदेश में घोटाले में शामिल हैं, जिस विभाग में पति ने घोटाला किया अपर्णा वहीं तैनात थीं, अपर्णा पर भ्रष्टाचार का यूपी में भी CBI केस चल रहा है.

➡️लखनऊ- कलेक्ट्रेट में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की प्रेस कॉन्फ्रेंस, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर,विधायक राजेश्वर सिंह मौजूद, योगी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर प्रेस वार्ता, जनता ने योगी सरकार पर भरोसा जताया-सुरेश खन्ना, सुशासन,सुरक्षा पर जनता ने दोबारा मौका दिया-खन्ना, गरीबों से संबंधित योजनाओं पर फोकस किया-खन्ना, पिछले लगभग 6 वर्षो में लोगों की सोच बदली-खन्ना, उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना रहे हैं- सुरेश खन्ना, ‘बिना किसी भेद भाव के मुख्यमंत्री जी ने काम किया’, लखनऊ में जाम की समस्या दूर कर रहे हैं- खन्ना, अर्जुनगंज में सड़क बनाई गई है – सुरेश खन्ना, अवध चौराहा,कपूर्थला चौराहे पर काम चल रहा-खन्ना, सफाई को लेकर सबका सहयोग चाहिए- सुरेश खन्ना.

➡️लखनऊ- LDA की कार्रवाई से भूतपूर्व सैनिक का परिवार डरा , कोहिनूर सोसाइटी प्लाटिंग पर चला LDA का बुलडोजर, बिल्डर अजय रस्तोगी ने 10 बीघे में कर रहा था अवैध प्लाटिंग, LDA से बिना मानचित्र स्वीकृत और अप्रूवल के किया था प्लाटिंग, भूतपूर्व सैनिक ने बिल्डर पर लगाए गंभीर आरोप, बिल्डर ने कहा था एलडीए रेरा से अप्रूव्ड है- भूतपूर्व सैनिक, LDA की जोनल अधिकारी ने की अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई, बीकेटी के भैसामाउ गांव के निकट चल रही थी अवैध प्लाटिंग.

➡️लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती का ट्वीट, योगी सरकार के 6 साल पूरे होने पर बोलीं माया, महंगे,खर्चीले प्रचार से बड़े दावे किए जा रहे- माया, जमीनी हकीकत से वास्ता होता तो सही होता- माया, गरीब,पिछड़ी जनता में उत्साह कम मायूसी ज्यादा- माया, यूपी खुशहाल का दावा अधिकतर कागजी- मायावती, सरकार राजनीतिक, जातिवादी द्वेष त्याग दे- माया, जनहित और जनकल्याण पर ध्यान दे सरकार- माया.

➡️लखनऊ- लखनऊ विवि में NSUI का प्रदर्शन, राहुल गांधी के समर्थन में NSUI का प्रदर्शन, संसद की सदस्यता रद्द होने पर नाराजगी, विवि परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात, NSUI कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया.

लखनऊ- बंथरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया अरेस्ट, लूटे गये माल समेत गिरफ्तार किया गया, लूट की घटना को अंजाम देने वाले अरेस्ट.

➡️लखनऊ- राजेंद्र प्रताप सिंह हत्याकांड का किया खुलासा, निगोहां पुलिस ने एक आरोपी को किया अरेस्ट, आरोपी ने गला दबाकर राजेंद्र की हत्या की थी, पुलिस टीम ने किया हत्याकांड का किया खुलासा.

➡️लखनऊ- प्रमुख अभियंता अनिल कुमार बने ENC एंड विभागाध्यक्ष सिंचाई, सिंचाई विभाग,जल संसाधन के प्रमुख अभियंता, विभागाध्यक्ष बने, सिंचाई विभागाध्यक्ष नरेश चंद्र उपाध्याय 31 मार्च को हो रहे रिटायर.

➡️आगरा – साइबर फ्रॉड के अंतरराष्ट्रीय मामले का खुलासा, 2021 से चल रहा अंतरराष्ट्रीय स्तर का फर्जीवाड़ा, कॉल सेंटर बनाकर अमेरिका में कर रहे थे फ्रॉड, अमेरिकी नागरिकों को बनाते थे निशाना, प्रतिमाह 30 लाख का करते थे फ्रॉड, USA की जांच एजेंसी भी मामले में होगी शामिल, पुलिस ने सात शातिरों को किया गिरफ्तार, मास्टर माइंड अनुराग प्रताप है रिटायर्ड अधिकारी का बेटा, 6 डेक्सटॉप,3 लैपटॉप,6 हार्ड डिस्क बरामद, साथ ही कई मोबाइल और उपकरण भी किये बरामद, सिकंदरा पुलिस, स्वाट और सर्विलांस ने किया खुलासा.

➡️चंदौली- भाजपा और सपा के विधायक में हुई तीखी बहस, जिला योजना समिति की बैठक में हुई तीखी बहस, सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने लगाया आरोप, विधायक ने बैठक की सूचना नहीं मिलने का लगाया आरोप, विधानसभा में हनन का मुद्दा उठाने का किया ऐलान, भाजपा विधायक रमेश जयसवाल ने सपा विधायक पर बोला हमला, बैठक में राजनीति करने के लिए आए थे सपा विधायक- रमेश , महत्वपूर्ण बैठकों से हमेशा गायब थे सपा विधायक- रमेश, योगी सरकार का कार्यकाल बेहतर रहा है- रमेश जयसवाल.

➡️आगरा – स्वास्थ्य विभाग ने चलाया अभियान, अवैध अस्पतालों के खिलाफ चलाया अभियान, चिकित्सा प्रभारी ने स्वास्थ्य विभाग के साथ की छापेमारी, स्वास्थ्य विभाग ने न्यू प्रतिज्ञा हॉस्पिटल में की छापेमारी,  कोई प्रपत्र नहीं दिखा पाए स्टाफ और कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी से संचालकों में हड़कंप, बाह तहसील क्षेत्र मे कस्बे का मामला.

➡️प्रयागराज- पिता पर बेटी की हत्या करने का शक, बिना पुलिस को जानकारी दिए किया शव को दफन, ग्रामीणों ने पुलिस को दी हत्या की सूचना, करछना पुलिस पिता को हिरासत में लिया, पुलिस की मौजूदगी में दफन शव को निकाला गया, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, करछना थाना के हिंदूपुर गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – युवकों ने किया युवती के साथ गैंगरेप, बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए 4 युवक, पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को दी जानकारी, परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, थाना कमालगंज क्षेत्र के कल्लू नगला का मामला.

➡️मैनपुरी- आवासीय स्कूल संचालक की हैवानियत, स्कूली छात्रा को टीचर ने जमकर पीटा, हाथ पैर हुए सुन छात्रा हुई बेहोश, 10 हजार इलाज के लिए परिजनों को देकर टरकाया, मां से बात करने को लेकर पीटा, फोन से बात करना चाह रही थी छात्रा, छात्रा की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती, केडी टीआर पब्लिक आवासीय विद्यालय का मामला.

➡️कासगंज- बाप-बेटी ने गोली मारकर की आत्महत्या, पिता ने पहले अपनी बेटी को मारी गोली, उसके बाद खुद को भी मारी गोली, घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, डॉक्टरों ने किया पिता-पुत्री को मृत घोषित, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी का मामला.

➡️बदायूं – बिजली विभाग द्वारा चलाया गया चेकिंग अभियान, बिजली विभाग ने बकायेदारों के खिलाफ चलाया अभियान, अभियान के तहत 1000 लोगों पर की गई कार्रवाई, जेई दिनेश कुमार सिंह ने दी जानकारी, 31 मार्च तक बकायेदारों के खिलाफ चलेगा चेकिंग अभियान, बिल्सी नगर में चलाया गया चेकिंग अभियान.

➡️हरदोई – विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाला, दहेज की मांग को लेकर मारपीट करने का आरोप, महिला से 2 लाख रुपए और खेत की मांग की, महिला ने थाने में ससुराल पक्ष के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू, पाली थाना के मुडरामऊ गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर कैंट पुलिस को सफलता, अन्तर्जनपदीय 3 ठगों को किया गिरफ्तार, अभियुक्त मनोज, राधेश्याम और अमित गिरफ्तार, 2 लाख 30 नगद, 7 आधार कार्ड अन्य सामान बरामद, व्यापारियों को ठेका दिलाने के नाम पर ठगी करते थे, कैंट क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡️नोएडा – अन्तराज्जीय चैन स्नेचिंग गैंग के 3 लुटेरे अरेस्ट , गाड़ी बदलकर बदलकर घटनाओं को देते है अंजाम , गैंग के सदस्यों का नेटवर्क पूना महाराष्ट्र तक फैला, लूटी हुई सोने की 6 चेन, 2 स्कूटी, बाइक बरामद, फरार सुनार, अन्य साथियों की तलाश में जुटी पुलिस , सेक्टर 39 पुलिस ने सेक्टर 87 से किया अरेस्ट.

➡️हमीरपुर – हमीरपुर-बांदा स्टेट हाइवे पर हुआ सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, कार सवार दो लोगों की हुई मौत, कार सवार तीन लोग हुए गंभीर घायल, घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी में कराया भर्ती, पुलिस घटनास्थल पर मौजूद, मौदहा कोतवाली इलाके के सिजौड़ा रोड का मामला.

➡️आगरा – फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले गैंग का खुलासा, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फर्जी मोहर, आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र बरामद,आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र बनाते थे शातिर, थाना हरीपर्वत पुलिस ने किया खुलासा

➡️ग्रेटर नोएडा – 10 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, लूट, चोरी के दर्जनों मामलों में चल रहा था फरार, संगठित गिरोह चलाता था आरोपी इनामी बदमाश, पल्ला गांव से दादरी पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️अमेठी – 3 दिन पूर्व बुजुर्ग की हत्या का मामला, गौरीगंज पुलिस ने हत्या का खुलासा किया, पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार, बेटा ही निकला पिता का कातिल, सम्पत्ति को लेकर बेटे ने की हत्या, पुलिस ने अभियुक्त को भेजा जेल.

➡️बस्ती – खबर का असर, एसडीएम हरैया ने मानी 6 सूत्रीय मांग, मांगों को लेकर लेखपालों कर रहे थे हड़ताल, हरैया तहसील में किया जा रहा था प्रदर्शन, तीनों लेखपालो का निलबंन एसडीएम ने लिया वापस.

➡️रायबरेली- वाहन चोर गैंग का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने तीन शातिरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से तीन चोरी की बाइकें की बरामद, नसीराबाद थाना पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️मेरठ- ग्रामीणों ने जहरखुरानी गिरोह के सदस्य को पकड़ा, पशु को रोटी में जहर देते ग्रामीणों ने पकड़ा, जहर की रोटी खाने से पशु की मौत, ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस को सौंपा, थाना किठौर के गांव छुछाई की घटना.

➡️वाराणसी- वाराणसी में आयकर विभाग की छापेमारी, मोबाइल की दुकान पर आयकर विभाग की छापेमारी, सिगरा थाना क्षेत्र में हो रही है छापेमारी.

➡️सीतापुर – जिला कारागार में बंद कैदी की हार्ट अटैक से मौत, जिला अस्पताल किया गया था रेफर, इलाज के दौरान कैदी की हुई मौत.

➡️देहरादून- पूर्व सीएम हरीश रावत ने बुलाई सर्वदलीय बैठक ., देहरादून के निजी होटल में बुलाई सर्वदलीय बैठक  , सर्वदलीय बैठक में कई विपक्षी नेता होंगे मौजूद, केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रहा है- हरीश, विपक्ष के नेताओं को एकजुट होना होगा- हरीश  , आज राहुल गांधी निशाने पर है कल कोई और होगा.

➡️दिल्ली- बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद का बयान, झूठ बोलना राहुल गांधी की फितरत- रविशंकर, हारे तो लोकतंत्र कमजोर जीते तो मजबूत- रविशंकर, क्यों नहीं राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट गए- रविशंकर, राहुल गांधी ने पिछड़ों का अपमान किया- रविशंकर, हमेशा विदेश में भारत का अपमान करते हैं- रविशंकर, BJP न तो किसी को बचाती है न फंसाती है- रविशंकर, राहुल के खिलाफ BJP देशभर में आंदोलन करेगी- रविशंकर.

➡️जालंधर- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे जालंधर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद, डेरा सचखंड बल्ला में शिरकत करेंगे केजरीवाल, गुरु रविदास वाणी अध्ययन सेंटर की रखेंगे नींव, डेरा बल्ला को 25 करोड़ का दिया जाएगा चेक, कांग्रेस की चन्नी सरकार में किया गया था वादा.

Related Articles

Back to top button