WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी प्रमुख खबरें ख़बरें… जो रखे आप को हर पल के लिए अपडेट…14.03.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी प्रमुख खबरें ख़बरें… जो रखे आप को हर पल के लिए अपडेट…

➡लखनऊ- MLC चुनाव के लिए 35 भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रेक्षक नियुक्त,यूपी में 35 सीटों पर एमएलसी चुनाव होने है,अमृत अभिजात,खत्रावथ रविंद्र नायक प्रेक्षक,मुकेश मेश्राम,सुभाष शर्मा,अनिल गर्ग प्रेक्षक,धीरज साहू,अनिल कुमार तृतीय प्रेक्षक बने,अजय चौहान,मनीष चौहान भी प्रेक्षक बने,रणवीर प्रसाद,अपर्णा यू भी प्रेक्षक बनाई गई,SVS रंगा राव, सेंथिल पांडियन प्रेक्षक बने,मयूर महेश्वरी,वीरेंद्र कुमार सिंह प्रेक्षक बने,नरेंद्र सिंह पटेल,राजेंद्र प्रताप सिंह प्रेक्षक बने,राजेंद्र प्रसाद, शकुन्तला गौतम प्रेक्षक बनी,मुथुकुमार स्वामी, रमाशंकर मौर्या प्रेक्षक बने,अनिल कुमार, भवानी सिंह खगारौत प्रेक्षक,नगेंद्र प्रताप, श्रीश चंद्र वर्मा प्रेक्षक बने,दिव्य प्रकाश गिरि,मानवेंद्र सिंह प्रेक्षक बने,अमित कुमार सिंह,राजेश पांडेय प्रेक्षक बने,राहुल सिंह, देवेंद्र सिंह कुशवाहा प्रेक्षक बने,शिव प्रसाद प्रथम, राकेश कुमार प्रथम प्रेक्षक,मनोज कुमार प्रथम,प्रवीण मिश्रा प्रेक्षक बने।

➡लखनऊ- सीएम आवास पर BJP कोर ग्रुप की बैठक,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठक में मौजूद,केशव मौर्य,सुनील बंसल, दिनेश शर्मा मौजूद,यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह भी हैं मौजूद,MLC चुनावों के प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा।

➡लखनऊ- जानकीपुरम इलाके में पुलिस-बदमाशों की मुठभेड़,सीडीआरआई भिटौली क्रॉसिंग के पास हुई मुठभेड़,मड़ियांव क्षेत्र में परिवार को बंधक बनाकर लूटा था,एसीपी गाजीपुर समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।

➡लखनऊ- राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल युवक अरेस्ट,सहारनपुर के देवबंद से इनामुल हक गिरफ्तार हुआ,यूपी ATS ने सहारनपुर के देवबंद से अरेस्ट किया,साथ रह रहे 2 अन्य युवकों पर भी कार्रवाई की गई।

➡गाजियाबाद- 4 बदमाशों ने महिला को घेरकर की लूट,महिला से लूटपाट कर बदमाश हुए फरार,2 बाइकों से आए 4 बदमाशों ने की लूट,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चारों बदमाश,कल हुई लूट की घटना में अबतक FIR नहीं,पीड़िता थाने के चक्कर लगाने को मजबूर,कविनगर थाने के राज नगर का मामला।

➡कानपुर- भूमाफिया के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर,तालाब पर बने अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर,केडीए प्रवर्तन दल ने अवैध कब्जे पर की कार्रवाई,केडीए अधिकारियों की मिलीभगत से अवैध कब्जा,बर्रा थाना के बर्रा 6 में स्थित तालाब का मामला।

➡बांदा- डीएम से अवैध खनन,ओवर लोडिंग की शिकायत,महिला प्रधान ने बालू कारोबारियों की शिकायत की,नदी में लिफ्टर लगाकर जलधारा रोकने के आरोप,ओवरलोड ट्रकों से खस्ताहाल गांव की सड़क खस्ता,झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा बालू कारोबारी,DM ने खनिज विभाग से जांच कराने की कही बात,बांदा की अमलोर बालू खदानों का मामला।

➡महोबा- बहुचर्चित इंद्रकांत त्रिपाठी हत्याकांड का मामला,इंद्रकांत त्रिपाठी के परिजनों के साथ मारपीट,बीजेपी नेता ने साथियों के साथ मिलकर पीटा,आरोपी सुरेश सोनी के परिजनों ने की मारपीट,इंद्रकांत त्रिपाठी के बड़े भाई को जान की धमकी दी,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,कबरई थाने के जवाहर नगर मोहल्ले की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- बच्चा बदलने को लेकर पंवार नर्सिंग होम में हंगामा,नवजात लड़के को लड़की से बदलने का लगाया आरोप,बीकेयू नेता और परिजनों ने नर्सिंग होम में दिया धरना,मामले को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी,सिविल लाइन के पंवार नर्सिंग होम का मामला।

➡इटावा- दबंगों द्वारा लड़की से छेड़छाड़ का मामला,केस करने पर दबंगों ने किया हमला,हमले में पीड़ित पक्ष के 4 लोग घायल,दबंग मुकदमा वापस लेने का बना रहे दबाव,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,ऊसराहार थाने के कोठी बाजार का मामला।

➡आगरा- दबिश देने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला,3 सिपाही घायल, CHC में चल रहा इलाज,चोर के घर दबिश देने गई थी पुलिस टीम,चोर के फौजी भाई ने टीम पर किया हमला,आरोपी फौजी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,बाह थाना क्षेत्र के केंजरा रोड का मामला।

➡आगरा- आगरा में फल फूल रहा ऑनलाइन लॉटरी कारोबार,मनोरंजन के नाम पर खेला जा रहा ऑनलाइन लॉटरी,लक इंडिया वेबसाइट पर खेला जा रहा ऑनलाइन लॉटरी,जगदीशपुरा, लोहामंडी,रकाबगंज में चल रहा लॉटरी खेल,लॉटरी कारोबार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट,12 से 14 वर्ष के बच्चों को कोविड टीका-CM,60+ आयु के लोगों को कोविड प्रिकॉशन डोज-CM,’कोरोना मुक्त भारत’ के लिए टीका लगवाएं-CM,’टीका जीत का’ अवश्य लगवाएं-सीएम योगी।

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा ने तय किया कार्यक्रम,SKM ने आंदोलन का अगला चरण घोषित किया,11-17 अप्रैल तक MSP गारंटी सप्ताह मनाएंगे,लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में करेंगे प्रदर्शन,आश्वासनों पर अमल ना होने पर जताएंगे विरोध।

➡दिल्ली- ओमेक्स ग्रुप पर इनकम टैक्स का छापा,ओमेक्स ग्रुप के 40 ठिकानों पर आईटी रेड,दिल्ली, यूपी, हरियाणा और पंजाब में छापेमारी,कंपनी के दफ्तरों में इनकम टैक्स की टीमें पहुंचीं,टैक्स चोरी के आरोपों के बाद आईटी रेड।

बने रहिये दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button