WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर 3:30 बजे की बड़ी खबरें…. 20.03.2023

➡️लखनऊ- योगी सरकार ने लघु व सीमांत किसानों को दी राहत,’हर खेत को पानी’ योजना के अंतर्गत किसानों को राहत, किसानों को मिलने वाले अनुदान में किया गया इजाफा,   मध्यम, गहरे नलकूप के लिए मिलेंगे 1.75 लाख रुपए,किसानों को बोरिंग कार्य के लिए 1.75 लाख का अनुदान. 

➡️लखनऊ- हत्या कर शव को ट्रक के अंदर छोड़कर बदमाश फरार,कल्ली पश्चिम के पास ट्रक के अंदर मिला शव,ट्रक में शव देख ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना,उत्तराखंड नंबर के ट्रक के अंदर खून से लतपथ मिला शव, पीजीआई थाना कल्ली पश्चिम के पास ट्रक में मिला शव.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,सपा समाप्त वादी पार्टी है –केशव प्रसाद,यूपी के कानून व्यवस्था की प्रशंसा हो रही- केशव.

➡️नोएडा- जिले में कोरोना के मरीजों की बढ़ रही है संख्या,पिछले 24 घंटों में 7 लोगों में कोरोना की पुष्टि,28 हुई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या,स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने टेस्ट बढ़ाये,RT PCR और एंटीजन टेस्ट हुआ शुरू,कोरोना के नए वेरिएंट की जांच के लिए भेजे गए सैम्पल, जीनोम सीक्वेंसिंग टेस्ट के लिए GBU प्रयोगशाला में भेजे सैंपल,एक मरीज़ अस्पताल में 27 मरीजों को घर पर चल रहा इलाज.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड मामला,नामजद माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता से जुड़ी खबर,शाइस्ता परवीन से पुलिस टीम ने की थी पूछताछ,हत्या की रात में ही शाइस्ता को नामजद आरोपी बनाया गया था,अतीक के नाबालिग बेटों को पुलिस ने हिरासत में लिया,नामजद होने के बाद भी शाइस्ता को क्यों छोड़ गया,शाइस्ता पर इनाम घोषित होने पर उठ रहे सवाल,शाइस्ता को पकड़ने से असद को पकड़ने में मिल सकती थी मदद.

➡️ललितपुर-  प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से प्रेमी के पिता की मौत,देर रात दिया गया था मारपीट की घटना को अंजाम,प्रेमी-प्रेमिका के घर से भागने के बाद की मारपीट,गुस्साए परिजनों ने की थी अधेड़ पिता से मारपीट,मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,सूचना के बाद पुलिस मौके पर जांच में जुटी,कोतवाली तालबेहट के पवा गांव की घटना.

➡️कानपुर- सपा विधायक इरफान सोलंकी कानपुर कोर्ट पहुंचे,आगजनी मामले में आज इरफान की होनी है पेशी,मामले में पीड़िता नजीर फातिमा की होनी है गवाही,मीडिया से बोले इरफान- मुझे जानवर बना दिया है,रास्ते में पेशाब करने के लिए भी गाड़ी नहीं रोकी जाती,कोर्ट परिसर में जब पहुंची गाड़ी तो उतरने से किया इंकार,मान मनौव्वल के बाद उतरे इरफान और पेशी के लिए गए.

➡️कुशीनगर- सभासद ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली, हुई मौत चाचा के नाम पर है बंदूक,सभासद ने खुद को मारी गोली,घर में चल रहे इलाज से परेशान था सभासद, सिविल लाइन वार्ड नंबर 6 के सभासद थे अजीत सिंह,मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी,खड्डा थाना के खड्डा नगर में सिविल लाइन का मामला.

➡️हापुड़- हापुड़ पुलिस की लापरवाही हुई उजागर,चेकिंग के दौरान सीज हुई बाइक थाने से हुई गायब, बाइक लेने के लिए थाने के चक्कर लगा रहा पीड़ित युवक, कोर्ट ने बाइक को रिलीव करने के दिए थे आदेश, बाइक न मिलने से परेशान युवक थाने के काट रहा चक्कर,गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव पावटी का मामला.

➡️लखीमपुर- पिता की मौत पर बच्चे का मार्मिक वीडियो,किडनी समस्या से जूझ रहे पिता की हुई मौत,जिला अस्पताल में डॉक्टर देखने नहीं आए थे,जब डॉक्टर ने देखा तो कहा 10 मिनट में लखनऊ पहुंचों,देरी से आए डॉक्टर से मासूम बच्चे ने पूछा सवाल,कौन सी ट्रेन 10 मिनट में लखनऊ पहुंचा देगी,डॉक्टरों की लापरवाही से पिता की हुई मौत- बेटा,ओयल स्थित जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही.

➡️अमरोहा- नगर पालिका को मिलेगा FSTP प्लांट,कल जल दिवस के मौके पर होगा प्लांट का उद्घाटन,ईओ बृजेश ने FSTP प्लांट का किया निरीक्षण,प्लांट से शौच टैंकों के मलबे का होगा सुरक्षित निस्तारण-EO,शौच टैंकों से निकले मलबे की बनेगी खाद,नगर के लोगों को सुविधा का मिलेगा लाभ- EO,4 करोड़ 26 लाख रुपये की लागत से लग रहा प्लांट,पूर्णयता सौर ऊर्जा से संचालित है प्लांट- ईओ,अमरोहा के डाईडेरा गांव में लगा है प्लांट.

➡️शाहजहांपुर- वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना शाहजहांपुर पहुंचे,पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद भी पहुंचे,फोरलेन के लिए ओवरब्रिज का किया शिलान्यास,12 करोड़ 12 लाख की कीमत से बनेगा पुल,समाजवादी पार्टी पर खन्ना ने साधा निशाना,जनता अराजकतत्वों का शासन नहीं चाहती – खन्ना,2012 में खुद को संभाल नहीं पाई सपा – खन्ना,2019 में भी गठबंधन फेल हुआ था – खन्ना,फसल के नुकसान का सर्वेक्षण कर रही सरकार – खन्ना,नुकसान के सर्वेक्षण के बाद देंगे मुआवजा – खन्ना.

➡️बदायूं- महिला ने राशन डीलर पर राशन डकारने का लगाया आरोप,तहसील में शिकायत के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई,राशन डीलर ने राशन कार्ड में उसके पति का नाम काटा,नाम कटवाकर अपने जेठ का नाम जुड़वा दिया,डीलर ने अपने जेठ का अंगूठा लगवाकर राशन निकाला,गरीब महिला को राशन न मिलने से हो रही परेशानी,महिला ने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की,बिसौली तहसील क्षेत्र के गांव सिंचौली का है मामला.

➡️हमीरपुर- सरिया लादकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा,युवती की ट्रैक्टर के नीचे दबकर दर्दनाक मौत,हादसे में एक महिला, किशोर गंभीर रूप से घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से हुआ फरार,सुमेरपुर थाना के फैक्ट्री एरिया के पास का मामला.

➡️अलीगढ़- प्रेम प्रसंग में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या,मृतक व्यक्ति का गांव की महिला के साथ था प्रेम संबंध,महिला के परिजनों पर व्यक्ति की हत्या करने का आरोप,महिला और उसके परिजन गांव से हुए फरार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,विजयगढ़ थाना इलाके के बरहद की घटना.

➡️बहराइच- आहत लोगों ने दी धर्म परिवर्तन की धमकी,जाति प्रमाण पत्र न बनने से आहत हैं लोग,मदेशिया समाज के लोगों ने दिया अल्टीमेटम,5 हजार लोगों ने धर्म परिवर्तन का दिया अल्टीमेटम,प्रशासन को 1 सप्ताह का दिया समय,समाज के लोगों से बातचीत करने में जुटा प्रशासन,मिहीपुरवा तहसील क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा-  असद की तलाश में आगरा पहुंची जांच एजेंसियां – सूत्र, अतीक के बेटे असद के आगरा में छिपे होने की मिली सूचना,प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ की टीमें कर रही छापेमारी, फतेहपुर सीकरी के आसपास छिपे होने की मिली जानकारी-सूत्र,प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ ने डाला है डेरा,फतेहपुर सीकरी से लेकर राजस्थान बॉर्डर तक डेरा डाला.

➡️कौशाम्बी- ट्रक और डंपर में भिड़ंत अनियंत्रित होकर ट्रक घुसा मकान में,पुलिस और ग्रामीणों की मदद से ड्राइवर को निकाला बाहर,घायल ड्राइवर को अस्पताल में कराया गया भर्ती,अस्पताल में इलाज के दौरान ड्राइवर की हुई मौत,संदीपन घाट के इमामगंज चौराहे के पास का मामला.

➡️उन्नाव- रेलिंग तोड़ डंपर दूसरी लेन में बनी झोपड़ी में घुसा,हादसे में 2 बच्चों की हुई मौत, 2 लोग घायल,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,पुलिस ने बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दही थाना क्षेत्र के लखनऊ कानपुर हाइवे का मामला.

➡️प्रयागराज- शूटर मो. गुलाम के अवैध निर्माण पर चलेगा बुल्डोजर,माफिया अतीक का शूटर है मोहम्मद गुलाम, तेलियरगंज के रसूलाबाद में चलेगा बुल्डोजर,पीडीए का जेसीबी दस्ता करेगा जमींदोज,उमेश पाल हत्याकांड में घोषित है 5 लाख का इनाम.

➡️बहराइच- शाइन सिटी घोटाले के एक आरोपी गिरफ्तार,ईओडब्ल्यू की टीम ने बहराइच से की गिरफ्तारी,आरोपी आशीष वर्मा को किया गया गिरफ्तार,आरोपी साथ लेकर रवाना हुई ईओडब्ल्यू की टीम,शहर के नाजिरपुरा इलाके से हुई गिरफ्तारी.

➡️बदायूं- अज्ञात व्यक्ति की मौत से इलाके में मचा हड़कंप,लोगों के अनुसार व्यक्ति दुकान पर बैठा था, अचानक हुई मौत,लोगों की सूचना पर पहुंची, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी,उसैहत में उसहैत कस्बा के कटरा चौराहे का पूरा मामला.

➡️प्रयागराज- ज्ञानवापी-श्रृगांर गौरी मामले में सुनवाई आज,कार्बन डेटिंग के जरिए साइंटिफिक सर्वे कराने की मांग, इलाहाबाद हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई आज,ASI की ओर से जवाब किया जाएगा दाखिल.

➡️अयोध्या- अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर,पति बाल-बाल बचा, पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत,कोतवाली नगर के साईं जाता कुटिया के पास हाईवे की घटना.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी मां श्रृंगार गौरी मामला,एक अदालत में चलने के मामले पर आज होगी सुनवाई,मामले में आज आ सकता है आदेश,4 वादिनी महिलाओं ने डाली थी याचिका, 21 फरवरी की सुनवाई में फैसला रखा गया था सुरक्षित.

➡️एटा- अवैध कब्जा करने के मामले कोर्ट के आदेश पर FIR दर्ज,ब्लॉक प्रमुख पुष्पेंद्र वर्मा सहित 6 लोगों पर FIR दर्ज,असरौली में पीड़ित की जमीन पर अवैध कब्जा किया था,कोतवाली नगर में छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज.

➡️बरेली- SP अभिषेक वर्मा से हिस्ट्रीशीटर ने मांगी रंगदारी,SP से हिस्ट्रीशीटर ने मांगी 10 लाख की रंगदारी,बरेली तैनाती के दौरान हिस्ट्रीशीटर को भेजा था जेल,कार्रवाई से नाराज हिस्ट्रीशीटर मांग रहा रंगदारी.

➡️बस्ती- करंट की चपेट में आने से व्यक्ति की हुई मौत,जानवर को चारा डालने के दौरान करंट लगा,परिजनों ने पुलिस को दी घटना की सूचना,गौर थाना क्षेत्र के साड़ी कल्प गांव का मामला.

➡️औरेया-पुलिस का कारनामा आया सामने,10 दिन से दो आरोपियों को थाने में बैठाया, मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी चालान नहीं,पीड़ित पक्ष लगातार जेल भेजने की लगा रहा गुहार,अछल्दा थाना का है मामला.

➡️सीतापुर- तेज रफ्तार कार ने 2 किसानों को रौंदा,मौके पर दोनों किसानों की हुई दर्दनाक मौत,हादसे के बाद कार खाई में पलटी,लहरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर का मामला.

➡️उन्नाव- नाले में पड़ा मिला युवक का शव,युवक के शव की नहीं हो सकी शिनाख्त,हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका,उन्नाव कोतवाली के शेखपुर नरी का मामला.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा फैसला,नवरात्र को नारी शक्ति उत्सव के रूप में मनाएगी सरकार,22 से 30 मार्च तक चलेगा नारी शक्ति उत्सव,जिलों में देवी उपासना के कार्यक्रम आयोजित होंगे,कार्यक्रमों में रहेगी महिलाओं,बालिकाओं की सहभागिता, जिलाधिकारियों की अध्यक्षता में गठित होंगी समितियां, कार्यक्रम के लिए हर जिले को दिए जाएंगे एक-एक लाख.

➡️कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला,तीनों आरोपियों के खिलाफ के खिलाफ तय हुए आरोप,ADJ कोर्ट कोटद्वार नें तय किया आरोप,मामले की सुनवाई 28 मार्च को होगी,28 मार्च को गवाहों को कोर्ट में किया गया तलब,HC ने तीनों आरोपियों की याचिका की खारिज.

➡️देहरादून- बारिश और भूकंप के झटकों से लोग परेशान,पिथौरागढ़ में आज सुबह 5.30 बजे आया भूकंप, भूकंप से लोग घरों से बाहर निकले,भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.1 मापी गई,भूकंप का केंद्र पिथौरागढ़ से 40 किमी दूर जमीन के 5 किमी नीचे था.

➡️देहरादून- नशा मुक्ति केंद्र में गई युवक की जान, नशा मुक्ति केंद्र में किया गया टॉर्चर- सूत्र, टॉर्चर होने के कारण गई युवक की जान,पुलिस नशा मुक्ति केंद्र के संचालक से कर रही है पूछताछ,प्रेमनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️देहरादून- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का बयान,कांग्रेस मुद्दा विहीन है- महेंद्र भट्ट, निजी मुद्दों को आगे रखकर सदन चलने नहीं दिया- महेंद्र, देहरादून आकर सदन की कम अवधि की दुहाई दें रहें- महेंद्र.

➡️दिल्ली- केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा का बयान,विपक्ष का नेता कोई भी बने,हमें कोई फर्क नहीं पड़ता- बीएल, अखिलेश की जमीन यूपी में सिकुड़ रही है- बीएल वर्मा,वो राष्ट्रीय नेता बनना चाह रहे हैं- बीएल वर्मा,किसानों के महापंचायत पर भी बोला हमला,किसानों को फसलों का उचित दाम मिल रहा- बीएल.

➡️दिल्ली- केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का बयान,ममता बनर्जी विपक्ष की लीडर बनना चाहती हैं- कौशल,बीजेपी को 80 में से 80 सीटें यूपी में मिलेंगी- कौशल,क्षेत्रीय दल एक भी हो जाएं तो भी BJP को नुकसान नहीं.

➡️पंजाब-पंजाब में मोबाइल इंटरनेट पर प्रतिबंध बढ़ा,पंजाब में 24 घंटे और प्रतिबंध बढ़ाया गया,मोबाइल इंटरनेट और SMS पर रोक बढ़ाई गई,21 मार्च दोपहर 12 बजे तक प्रतिबंध बढ़ाया.

Related Articles

Back to top button