WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें……. 04.03.2023

➡️लखनऊ- गुलाचीन मंदिर के बगल में दुकान में आग, शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, स्थानीय लोगों की मदद से आग पर पाया काबू, विकास नगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- बीकेटी समाधान दिवस का आयोजन, लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे एडीएम , महिलाओं ने प्रधान,बिल्डर पर लगाया आरोप, अंतिम संस्कार की जमीन पर बनाया जा रहा पार्क,ग्रामीणों ने काम को रोकने के लिए दिया शिकायत पत्र.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, लखनऊ कौशल महोत्सव में बोले ब्रजेश पाठक, नौजवानों के रोजगार के लिए मेले लगा रहे- पाठक.

➡️लखनऊ- मंत्री अनिल राजभर का बयान, भारत के अंदर यूपी सबसे जवान प्रदेश है – अनिल,‘नौजवान प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए आगे आ रहे’, यूपी में रोजगार का अवसर प्रदान किया गया- अनिल, GIS-2023 के माध्यम से एक करोड़ रोजगार देंगे- अनिल, यूपी के हर परिवार के एक सदस्य को रोजगार- अनिल.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड में रंगदारी एंगल सामने आया, अतीक के गुर्गों ने उमेश से एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी, धूमनगंज में जमीन के बदले उमेश से रंगदारी मांगी थी, उमेश पाल ने अतीक के 5 गुर्गों पर दर्ज कराया था केस, अतीक के गुर्गे अतीक से मिलने साबरमती जेल पहुंचे थे, खालिद जफर, मो. मुस्लिम, दिलीप, अबुसाद का नाम, उमेश और अतीक के बीच कई जमीनों में था विवाद, जमीन के लिए उमेश की हत्या की जताई जा रही आशंका, उमेश पाल नहीं थे राजू पाल हत्याकांड मामले में गवाह, CBI जांच में उमेश ने गवाह बनने से इनकार किया था, राजूपाल हत्या में सिर्फ पुलिस जांच में उमेश पाल थे गवाह, CBI स्पेशल कोर्ट में उमेश गवाह के रूप में नहीं थे दर्ज.

➡️एटा- मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों की घोर लापरवाही, एमसीएच विंग में तैनात महिला चिकित्सक का कारनामा, एक ही सिरेंज से कई बच्चों को लगाया इंजेक्शन, एक बच्चे की जांच रिपोर्ट आई एचआईवी संक्रमित, पॉजिटिव मिलने के बाद परिजनों में मचा हड़कंप, परिजन और महिला चिकित्सकों के बीच हुई नोकझोंक, पीड़ित परिजन ने एटा डीएम से की लिखित शिकायत.

➡️मेरठ- हाई प्रोफाइल परिवार का हाई वोल्टेज ड्रामा का मामला, 5 घंटे बाद भी नेहा दीवान की ससुराल में नो एंट्री, ससुराल के बाहर बैठे रो रही दीवान परिवार की बहू, ससुरालवालों ने पुलिस बहू से बात करने से किया इनकार, दीवान परिवार ने घर के दरवाजे बंद कर ताला लगाया, कुछ दिन पहले पति ने दिया था चाय में जहर, दीवान परिवार की शिकायत लेकर दोबारा बहू थाने पहुंची, पुलिस से लगा रही है घर में दाखिल कराने की गुहार, थाना सिविल लाइन के साकेत का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- झाड़ू लगा रहे युवक को दबंगों ने घेरकर पीटा, पिटाई का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद, 2 दिन पुराना बताया जा रहा वीडियो, टांडा नगर के चौक घण्टाघर का मामला.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल मर्डर केस का मामला, घटना के 9 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पुलिस की 10 टीम और STF हुई फेल, साजिश करने वाले सदाकत खान को गिरफ्तार किया, इनकाउंटर में ड्राइवर अरबाज को मार गिराया गया था, CCTV कैमरे में शूटरों की तस्वीरें भी हुई थी कैद, घटना के बाद आसानी से आरोपी हो गए थे फरार.

➡️रामपुर- आजम खान समेत 5 लोगों को समन मामला, शत्रु संपत्ति मामले में आज कोर्ट में सुनवाई होगी, 5 लोगों को 2 दिन पहले कोर्ट ने समन जारी किया था, MP-MLA कोर्ट में चल रही है सुनवाई, नगर विधायक आकाश सक्सेना ने दर्ज कराया था केस, जौहर विवि परिसर में शत्रु संपत्ति कब्जाने का आरोप.

➡️नोएडा- NBCC ने की बड़ी कार्रवाई, आम्रपाली प्रोजेक्टों के 1490 फ़्लैटो का आवंटन किया रद्द, 24 प्रोजेक्टों के 1490 फ्लैटों को नहीं किया किसी ने क्लेम, कालाधन रिश्वत के रूप में फ़्लैट दिए जाने की आशंका, नाम खुल जाने के डर से सामने नहीं आए असली मालिक, अफसरों नेताओ के हो सकते है बेनामी फ़्लैट, प्राधिकरण के अफसरों की भी हो सकती हैं सम्पत्तियां, बेनामी 1490 फ्लैटों को NBCC बेचेगा.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड में नफीस अहमद की बड़ी भूमिका, नफीस अहमद के बैंक खातों से हुआ बड़ा खुलासा, अतीक के परिवार की आर्थिक मदद करता था नफीस, अतीक के करीबी शूटरों को भी आर्थिक मदद करता था, पुलिस,एसटीएफ की टीमें नफीस से कर रही पूछताछ, नफीस की क्रेटा कार माफिया अतीक के घर से बरामद.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब को छोड़ा गया, अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी को भी छोड़ा गया, 3 दिन पहले पुलिस पूछताछ के लिए लेकर गई थी,
दोनों को शांतिभंग की धारा में चालान कर छोड़ा गया, माफिया अतीक के गुर्गे, करीबियों से हो रही पूछताछ.

➡️मेरठ- बुजुर्ग के सिर में गोली मारकर हत्या, घर में सो रहे थे 66 वर्षीय बहरम सिंह, संपत्ति विवाद में भतीजे पर हत्या का शक, हत्या के बाद से भतीजा सोनू गांव से फरार, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, थाना कंकरखेड़ा के जंगेठी गांव का मामला.

➡️मैनपुरी- जेल प्रशासन की घोर लापरवाही, विचाराधीन बंदी आमिर ने पिया तेजाब, हालत गंभीर, 8 माह से जिला कारागार में निरुद्ध, जेल प्रशासन मामले को छुपाने में जुटा, जेल में कैसे पहुंचा तेजाब ?, जेल कर्मियों ने जिला अस्पताल में बंदी को कराया भर्ती.

➡️संतकबीर नगर- पिंक बस दुर्घटना का शिकार, महिला कंडक्टर की मौत,  गोरखपुर से लखनऊ जा रही थी बस, सड़क हादसे में महिला कंडक्टर की मौत, हादसे में आधा दर्जन यात्री भी हुए घायल, सदर के रैना पेपर मिल पर हुआ हादसा.

➡️अमेठी- अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर, युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मृत युवक की नहीं हो सकी पहचान, फुरसतगंज थाना क्षेत्र के कोठी चौराहे का मामला.

➡️हरदोई- हाईटेंशन लाइन से श्रद्धालु की मौत, स्नान कर कपड़े सुखाने के लिए बस पर चढ़ा था,  11 हजार हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत, बेनीगंज थाना के हत्याहरण तीर्थ का मामला.

➡️कौशाम्बी- तहसील समाधान दिवस का आयोजन, समाधान दिवस पर लोगों की सुनी गई समस्या, नायब तहसीलदार, SDM सुन रहे समस्याएं, समस्या सुनकर निस्तारण के दिए निर्देश कौशाम्बी के सिराथू तहसील का मामला.

➡️कौशाम्बी- रेलवे लाइन पर मिला युवक का क्षत-विक्षत शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चरवा के सैय्यद सरावा रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️टिहरी- जल संस्थान ने चलाया अपना हंटर,  होटल व्यवसायियों,सरकारी कार्यालयों को भेजा नोटिस, 15 मार्च तक बिलों का करना होगा भुगतान, होटल व्यवसायियों पर 1.11 करोड़ की बकायादारी, सरकारी कार्यालयों पर 1.70 करोड़ की बकायादारी. जल संस्थान ने बड़े होटल व्यवसायियों की जारी की सूची.

➡️देहरादून- चार धाम यात्रा जल्द शुरू होने जा रही,  कांग्रेस ने सरकार की तैयारियां पर उठाए सवाल, यात्रा मार्ग में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं- कांग्रेस, 2022 की यात्रा में श्रद्धालुओं की मौत हुई थी- कांग्रेस, उसके बाद भी सरकार ने सबक नहीं लिया-कांग्रेस.

➡️कोटद्वार- 22 अप्रैल से प्रारम्भ होंने जा रहीं चार धाम यात्रा, यात्रा को लेकर प्रदेश सरकार अलर्ट, स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने पर दे रहा जोर, प्रत्येक किलोमीटर पर शिविर लगाने का किया फैसला,  55 वर्ष से अधिक उम्र वाले यात्रियों को फिट पाए जाने पर अनुमति.

➡️देहरादून- LT शिक्षकों के प्रमोशन का मामला, लंबे समय से मामला कोर्ट में चल रहा, अब दोनों पक्ष कोर्ट से याचिका लेंगे वापस, केस वापस होते ही LT शिक्षकों का प्रमोशन होगा, DG शिक्षा प्रमोशन का आदेश जारी करेंगे.

Related Articles

Back to top button