उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें………23.11.2023

➡लखनऊ – पुलिस मुख्यालय में आज मनाया जाएगा झंडा दिवस, डीजीपी ऑफिस सिग्नेचर बिल्डिंग में होगा कार्यक्रम, DGP विजय कुमार, स्पेशल DG प्रशांत कुमार होंगे शामिल, पुलिस विभाग के सभी सीनियर अधिकारी होंगे शामिल, डीजीपी मुख्यालय में सुबह 10.30 बजे होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- रात में सड़कों पर दिखी मुस्तैद राजधानी पुलिस, लापरवाह वाहन चालकों पर रही पुलिस की नजर, सड़क दुर्घटनाओं को रोकने की कवायद में पुलिस, ड्रिंक करके ड्राइव और स्टंट बाज़ों पर पुलिस की नजर, हजरतगंज पुलिस ने रात में चलाया चेकिंग अभियान, VVIP गेस्ट हाउस के पास पुलिस ने चलाया अभियान, अभियान के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल रहा तैनात.

➡लखनऊ- पूर्वांचल नक्सली नेटवर्क की जांच एनआईए ने शुरू की, जनपद बलिया में पकड़े गए थे पांच नक्सली, वाराणसी में एनआईए की टीम ने मारे थे छापे, वाराणसी, प्रयागराज, देवरिया, चंदौली, आजमगढ़ में फैला जाल, NIA ने पांचों नक्सलियों पर केस दर्ज कर टेकओवर किया, नया केस दर्ज कर डीआईजी के नेतृत्व में जांच शुरू की.

➡लखनऊ- नगर निगम में आज सदन की विशेष बैठक होगी, पुनरीक्षित बजट 2023-24 पर बैठक में होगी चर्चा, बैठक में शहर की साफ सफाई पर भी होगी चर्चा, हर ज़ोन की जिम्मेदारी अलग कंपनी को देने का था दावा, कई बार टेंडर निकाला गया,नहीं आई कोई बड़ी कंपनी.

➡लखनऊ- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का हाथरस दौरा, स्वतंत्र देव सिंह का हाथरस में आगमन होगा आज, 133वें वार्षिक कंस वध, श्रीकृष्ण-बलराम आगमन कार्यक्रम, 12.30 बजे रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में जाएंगे, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में करेंगे शिरकत.

➡लखनऊ- स्वच्छ भारत अभियान को नगर निगम लगा रहा पलीता, अशरफाबाद क्षेत्र में गंदगी और जल भराव से लोग परेशान, चंद्रिका मिष्ठान भंडार वाली गली में गंदा जल भराव , नगर निगम जोन 6 के अशरफाबाद मिष्ठान वाली गली का मामला.

➡लखनऊ- आतंकियों को ले जाकर एटीएस ने मारे छापे, वजीहुद्दीन समेत पांच संदिग्ध आतंकियों पर एक्शन, सभी को अलीगढ़ व संभल ले जाकर मारे गए छापे, आतंकियों के लैपटॉप, मोबाइल जैसे सुबूत जुटाने की कोशिश, पांचों आतंकियों के करीबियों के बारे में भी पूछताछ जारी

➡लखनऊ- ISI जासूसों को फंडिंग के आरोपी की मिली रिमांड, वसीउल्लाह की पांच दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर, राजधानी के राजाजीपुरम इलाके का निवासी है वसीउल्लाह, विशेष अदालत ने 23 से 27 नवंबर तक की रिमांड की मंजूर, एटीएस के अनुरोध पर विशेष अदालत ने दिया आदेश.

➡लखऩऊ- 23 व 24 नवंबर को होगा सेंट्रल बार एसोसिएशन चुनाव, रोडवेज वर्कशॉप से रजिस्ट्रार आवास तक मार्ग रहेगा बंद, मुख्य चुनाव अधिकारी ने जारी किया है पत्र.

➡फर्रुखाबाद – खेत में जुताई को लेकर दबंगों ने की मारपीट, जमकर मारपीट करने के साथ की कई राउंड फायरिंग , ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला गांव, युवक को लगी गोली , घायल युवक जिला अस्पताल लोहिया में किया गया भर्ती, डॉक्टरों ने जिला अस्पताल से हायर सेंटर किया रेफर , काफी जद्दोजहद के बाद घायल को मिली एम्बुलेंस, सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची कई थानों की फोर्स, कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के सुंदरपुर गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद – नगर पालिका की टीम पर दबंगों ने किया हमला, निराश्रित गोवंशों को पकड़ने गई थी पालिका टीम, गोवंशों को दबंगों ने पालिका कर्मचारियों से छुड़वाया, मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, अधिशासी अधिकारी ने लिखित में दर्ज कराई शिकायत, फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡वाराणसी – शिवपुर में तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, हर्ष फायरिंग में युवक के पीठ में लगी गोली, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस, घायल युवक को ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, जनपद के शिवपुर थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद से जुड़ी बड़ी खबर, अतीक का चचेरा भाई असलम उर्फ मंत्री गिरफ्तार, असलम पर दस हजार का इनाम किया था घोषित, प्रयागराज पुलिस की ऑक्टोपस टीम ने पकड़ा, असलम पर पूर्व में रंगदारी सहित कई मुकदमे दर्ज हैं, अतीक की प्रॉपर्टी से जुड़ा काम काज देखता था असलम, प्रयागराज पुलिस काफी दिनों से कर रही थी तलाश, पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के निर्देशन में चलाया अभियान.

➡प्रयागराज- नवाबगंज इलाके में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बाइक सवार एक बदमाश को लगी गोली, जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, इलाज के लिए बदमाश को सीएचसी अस्पताल लाया गया, पुलिस के आला अधिकारी भी मौके के लिए हुए रवाना.

➡आगरा – अधेड़ के साथ दंबगों ने की जमकर मारपीट, पीड़ित और उसके परिजनों के साथ हुई मारपीट, पीड़ित ने लगाया 20000 रुपये लूटने का आरोप, कई लोगों के खिलाफ थाने पर दिया प्रार्थना पत्र, 40 वर्षो से रह रहा है पीड़ित संतोष यादव, थाना ट्रांसयमुना क्षेत्र के कृष्णा बाग कॉलोनी का मामला.

➡इटावा- नवीन मंडी में आढ़तियों की दुकानों में लगी आग, दुकानदारों का लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, शार्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई, मंडी प्रशासन की लापरवाही से व्यापारियों में आक्रोश, थाना पुलिस व दमकल ने पहुंचकर आग को बुझाया, थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के नवीन मंडी में हुई घटना.

➡आगरा – ताजनगरी का लाल राजौरी मुठभेड़ में हुआ शहीद, मुठभेड़ में दो अफसर व दो जवान हुए है शहीद, आगरा के शुभम गुप्ता भी मुठभेड़ में हुए है शहीद, जिला शासकीय अधिवक्ता बसंत गुप्ता के बेटे हैं शुभम , केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल पहुंचे शहीद के घर, साथ ही सांसद राजकुमार चाहर भी पहुंचे शहीद के घर.

➡आगरा – शादियों के सीजन में आगरा पुलिस की एडवाइजरी जारी, चोरी, हर्ष फायरिंग, सड़कों पर जाम को लेकर एडवाइजरी , होटल, रिसोर्ट,गेस्ट हाउस, धर्मशाला में ही होंगे वाहन पार्क, हर्ष फायरिंग व असलहा परिसर के अन्दर ले जाना प्रतिबंधित, हर्ष फायरिंग हुई तो संचालकों पर भी होगी कार्रवाई, प्रतिबन्धित क्षेत्रो में बिना अनुमति के नही उड़ेगा ड्रोन कैमरा, डीसीपी सिटी सूरज राय ने दी मामले की जानकारी.

➡हरदोई- अधिवक्ता की पिटाई के मामले में मुकदमा दर्ज, अधिवक्ता को दबंगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा था, बीच सड़क पर सरेआम पिटाई से मचा था हड़कंप, अधिवक्ता की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल , शाहाबाद की नवीन मंडी के पास का मामला.

➡रायबरेली- पद्मश्री विजेता एथलीट सुधा सिंह की शादी, हल्दी की रस्म की फोटो हुई वायरल , परिवार के सदस्यों को छोड़ किसी को जानकारी नहीं, दुनिया में स्टीपल चेस में देश का झंडा बुलंद किया, 2012 में अर्जुन अवार्ड तथा 2021 में पद्मश्री मिला.

➡चित्रकूट- तेज रफ्तार डम्फर व कार में हुई भिड़ंत, कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालै, भरतकूप थाना क्षेत्र के भरतकूप क़स्बा का मामला

➡उत्तरकाशी- टनल रेस्क्यू मामले से जुड़ी बड़ी खबर, बचाव दल के सदस्य का बयान आया सामने, सुरंग में रेस्क्यू ऑपरेशन का आखिरी दौर जारी, बचाव दल के सदस्य हरपाल सिंह ने कहा, सुबह 8 बजे निकल सकते हैं फंसे हुए मजदूर- सिंह, एनडीआरएएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी है- सिंह, NDRF की टीम लोहे के ढांचे को काट रही है- सिंह.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मथुरा दौरा आज, आज 3 घंटे कृष्ण की नगरी मथुरा में रहेंगे पीएम, आकज दोपहर 3.45 बजे मथुरा पहुंचेंगे PM मोदी, 4 बजे श्रीकृष्ण जन्म स्थान मंदिर में करेंगे पूजा , 4.30 बजे ब्रजरज उत्सव में शिरकत करेंगे प्रधानमंत्री, मीराबाई की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम को देखेंगे, शाम 7.45 बजे मथुरा से दिल्ली के लिए होंगे रवाना , राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, CM योगी भी रहेंगे मौजूद.

➡दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजस्थान दौरा आज, आज राजस्थान के देवगढ़ में जाएंगे पीएम मोदी, चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री, राजसमंद जिले के देवगढ़ के करणी माता ग्राउंड में सभा, पीएम की जनसभा को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर.

➡दिल्ली- सहाड़ा विधानसभा में रोड शो करेंगे केंद्रीय रक्षा मंत्री, राजनाथ सिंह भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में करेंगे रोड शो, उम्मीदवार लादू लाल पितलिया के समर्थन में करेंगे रोड शो, रोड शो रायपुर से वाहन रैली के साथ शुरू होगा.

Related Articles

Back to top button