WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 23.11.2023

➡लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने दिए निर्देश, ड्राइवर,कंडक्टर्स को पारिश्रामिक बढ़ाया गया-दयाशंकर, अब 1.89 रूपये प्रति किमी की दर से पारिश्रमिक-दयाशंकर, प्रति किमी 14 पैसे की दर से अधिक भुगतान-दयाशंकर, ’30 हजार से अधिक ड्राइवरों-कन्डक्टरों को लाभ मिलेगा’, प्रबंध निदेशक मासूम अली सरवर ने आदेश जारी किए, पहले 1.75 रूपये प्रति किमी की दर से होता था भुगतान.

➡लखनऊ- पुलिस मुख्यालय में आज मनाया जाएगा झंडा दिवस,डीजीपी ऑफिस सिग्नेचर बिल्डिंग में होगा कार्यक्रम,DGP विजय कुमार,स्पेशल DG प्रशांत कुमार होंगे शामिल,पुलिस विभाग के सभी सीनियर अधिकारी होंगे शामिल,डीजीपी मुख्यालय में सुबह 10.30 बजे होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ-सिविल में ऑपरेशन के नाम पर उगाही का आरोप, शिकायत पर डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने लिया संज्ञान, डॉक्टर पर ऑपरेशन के नाम पर वसूली के आरोप लगे, सिविल निदेशक को घटना की जांच के निर्देश दिए, जांच में दोषी मिलने पर डॉक्टर होगी कठोर कार्रवाई.

➡लखनऊ- नगर निगम में आज सदन की विशेष बैठक होगी,पुनरीक्षित बजट 2023-24 पर बैठक में होगी चर्चा,बैठक में शहर की साफ सफाई पर भी होगी चर्चा,हर ज़ोन की जिम्मेदारी अलग कंपनी को देने का था दावा,कई बार टेंडर निकाला गया,नहीं आई कोई बड़ी कंपनी.

➡कौशाम्बी- कौशाम्बी से इस वक्त की बड़ी खबर,रेप पीड़िता के हत्यारों से हुई पुलिस की मुठभेड़,आरोपियों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग,पुलिस ने भी हत्यारों पर जवाबी फायरिंग की,आरोपी अशोक कुमार के दोनों पैर में लगी गोली, जख़्मी हालत में आरोपी जिला अस्पताल में भर्ती, पकड़े गए आरोपियों पर दर्ज है हत्या का मुकदमा, रेप पीड़िता की कुल्हाड़ी से काटकर की थी हत्या,आरोपी अशोक, पवन, प्रभु, लोकचंद पर दर्ज है केस,महेवाघाट थाना इलाके में हुई आरोपियों से मुठभेड़.

➡आगरा- पीड़ित विवाहिता की महाराष्ट्र पुलिस ने नहीं की मदद,आगरा पुलिस से शिकायत करते ही दर्ज हुआ केस,ससुरालियों पर महिला से मारपीट,गाली गलौज का आरोप, लड़की पैदा होने पर मारपीट, भूखा,प्यासा रखने का आरोप, गुमराह कर विवाहिता के परिजनों से लाखों रुपए ले चुका पति,सीपी के आदेश पर दर्ज किया गया मुकदमा, जांच शुरू, महाराष्ट्र के नागपुर निवासी ईशांत से 2018 में हुई थी शादी,थाना नई की मंडी में दर्ज किया गया मुकदमा.

➡सीतापुर- संदना थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल,24 जुलाई को पीड़ित के घर हुई थी 25 लाख की चोरी, 31 जुलाई, 6 अगस्त को गांव में फिर चोरी की कोशिश,पीड़ित की शस्त्र लाइसेंस की फाइल संदना पुलिस ने रोकी,संदना पुलिस ने 2 माह से रोकी है शस्त्र लाइसेंस की फाइल,चोरी की घटनाओं से परेशान होकर किया था आवेदन,संदना पुलिस ने ऊपर से रोक लगी कहकर फाइल दबाई,पीड़ित 2 महीने से लगा रहा संदना थाने के चक्कर,ऊपर से रोक लगी है कहकर फाइल नहीं भेज रहे आगे.

➡बागपत-प्रोपर्टी डीलर सतवीर सिंह हत्याकांड का मामला,कोर्ट ने हत्या आरोपी की जमानत याचिका की खारिज,एलम चेयरमैन के पति की जमानत याचिका की खारिज,हाई कोर्ट ने सुनवाई कर जमानत याचिका की निरस्त, सतवीर की 2014 में गोली मारकर की थी हत्या,बड़ौत क्षेत्र की पट्टी चौधरान में हुई थी हत्या.

➡फतेहपुर- सड़क किनारे की बेशकीमती जमीन पर हो रहा कब्जा,सरकारी दस्तावेजों में बंजर के नाम दर्ज है भूमि,थाने से महज 200 मीटर दूरी पर हो रहा अवैध निर्माण,राजस्व विभाग की नोटिस के बावजूद हो रहा अवैध निर्माण,लेखपाल ने बकेवर थाने में की शिकायत,पूर्व में अवैध निर्माण पर लेखपाल चस्पा कर चुका नोटिस,बकेवर थाना व कस्बे के सोनराही गली का मामला.

➡अलीगढ़- शराब के नशे में ट्रैक्टर ड्राइवर ने लोगों को रौंदा,ट्रैक्टर ड्राइवर ने दुकान पर खड़े लोगों को रौंदा,2 लोग हुए गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती,स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ा,आक्रोशित लोगों ने गौमत मार्ग को किया जाम,घटना खैर कोतवाली क्षेत्र के गोमत गांव की घटना.

➡आगरा- 120 रुपए की लूट करने वाले बदमाश अरेस्ट,शराब पीने को वृद्ध महिला से लूटे थे पैसे,युवक ने तमंचा सटा वृद्ध महिला से लूटे थे पैसे,तमंचा, कारतूस, नगदी पुलिस ने की बरामद,पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया था केस,थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र का मामला.

➡बस्ती- पीआरडी जवान की हृदय गति रुकने से हुई मौत,लखनऊ मेडिकल कॉलेज में कराया गया था भर्ती,कलवारी थाने पर पीआरडी जवान के रूप में था तैनात,परिवार वालों का रो रोकर हुआ बुरा हाल,मृतक मखनदर राजभर कलवारी थाना क्षेत्र का था निवासी.

➡प्रयागराज- अवैध प्लॉटिंग के खिलाफ पीडीए का बड़ा एक्शन,कौशांबी बॉर्डर पर 250 बीघे प्लॉटिंग पर एक्शन,अवैध तरीके से की गई प्लॉटिंग ध्वस्त की गई,पीडीए से बिना ले आउट की गई थी अवैध प्लॉटिंग,पीडीए की टीम ने अवैध प्लॉटिंग पर की कार्रवाई.

➡सहारनपुर- सर्राफा व्यापारी से धोखाधड़ी कर जेवर चुराने का मामला,पुलिस ने महिला और चोर को किया गिरफ्तार,नगदी, सोने के आभूषण और हथियार हुये है बरामद,फर्जी नंबर प्लेट लगी बाइक, 14200 बरामद,कस्बा नकुड के जनक बाजार का मामला.

➡जम्मू कश्मीर- राजौरी में आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़,मुठभेड़ में सेना के 2 कैप्टन,1 हवलदाल शहीद,आतंकियों से मुठभेड़ में एक मेजर भी घायल,2 आतंकियों के छिपे होने की मिली थी सूचना.


Related Articles

Back to top button