WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……* 16.06.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……* 16.06.2022

➡लखनऊ- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, प्रदेश में अबतक 357 लोग गिरफ्तार हुए, अब तक 357 लोगों की गिरफ्तारी की गई, प्रयागराज में अब तक 97 लोग गिरफ्तार, सहारनपुर में अब तक 85 लोग गिरफ्तार, हाथरस में अब तक 55 लोग गिरफ्तार, अंबेडकरनगर में अब तक 41 गिरफ्तार, मुरादाबाद में अब तक 40 लोग अरेस्ट, फिरोजाबाद में अब तक 20 लोग अरेस्ट, अलीगढ़ में अब तक 6 लोग गिरफ्तार, 9 जिलों में अब तक 13 एफआईआर दर्ज।

➡लखनऊ- व्यक्ति पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, 4 बदमाशों ने किया धारदार हथियार से हमला, अचानक गाड़ी सामने रोककर किया गया हमला, पीड़ित व्यक्ति के पैर में आई गंभीर चोटें, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया, लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- 67 वाहिनी NCC ने वार्षिक प्रशिक्षण का किया निरीक्षण, MR जयपुरिया स्कूल में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन, कानपुर रोड MR जयपुरिया स्कूल अलीनगर में आयोजन, ब्रिगेडियर रवि कपूर ग्रुप कमांडर NCC ग्रुप का निरीक्षण, प्रिंसिपल पूनम गौतम ने अतिथितियों का किया स्वागत, NCC अधिकारियों ने JCO, NCO, NCC कैडेट के साथ की चर्चा।

➡लखनऊ- इंडो अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स का कार्यक्रम, एक्जीक्यूटिव कौंसिल मेंबर IACC ने किया आयोजन, इन्वायरमेंट सोशल रिस्पांसिबिलिटी पर कार्यक्रम, वन विभाग,कॉर्पोरेट सेक्टर ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया, विभूतिखण्ड के होटल में कार्यक्रम का आयोजन।

➡लखनऊ- विवेकानंद डोबरियाल के घर पर नोटिस चस्पा, राजस्व विभाग से रिटायर्ड निजी सचिव है डोबरियाल, पुलिस ने डुग-डुगी बजवाकर नोटिस चस्पा किया, इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर का मामला।

➡लखनऊ- DM सूर्यपाल गंगवार ने किया रेसीडेंसी का निरीक्षण, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों का जायजा लिया, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का भव्य आयोजन होगा-डीएम।

➡प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद हिंसा का मामला, पुलिस ने कई जगह लगाया उपद्रवियों का पोस्टर, शहर के कई चौराहों पर लगाया गया पोस्टर, शहर के कई सार्वजिनक स्थलों पर लगाया गया पोस्टर, 59 उपद्रव करने वाले लोगों का पोस्टर हुआ चस्पा, 92 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जा चुका जेल, 70 नामजद, 5 हजार अज्ञात के ऊपर दर्ज हैं केस, 10 जून को जुमे के नमाज के बाद हुई थी हिंसा।

➡रामपुर- आजम खां के नवाब परिवार पर बयान का मामला, काजिम अली खां उर्फ नावेद मियां का पलटवार, आजम का जेल में रहकर दिमाग खराब- काजिम अली, आजम ज्यादा दिन तक बाहर नहीं रहेंगे- काजिम अली, आजम ने नवाबों के स्कूल में पढ़ाई की– काजिम अली, रामपुर के नवाब परिवार पर बरसे थे आजम खान, नवाब की औलादों को किन्नरों का वोट भी नहीं मिला- आजम, मंच से एक-दूसरे पर निशाना साधते दिखे आजम-नावेद मियां।

➡ग्रेटर नोएडा- 75 हजार का इनामी बदमाश गोलू से मुठभेड़, मुठभेड़ में इनामी बदमाश गोलू को लगी गोली, दुजाना गैंग का शार्प शूटर है इनामी बदमाश, मौके से एक कारबाइन और पिस्टल बरामद, हत्या अपहरण,रंगदारी मामलों में फरार था, बदमाश अनुज चौधरी उर्फ गोलू कराया भर्ती, दादरी थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद पुलिस के सिपाही पर लगा गंभीर आरोप, महिला सिपाही ने दुष्कर्म,अश्लील वीडियो का आरोप लगाया, पीड़िता ने सिपाही देवव्रत के खिलाफ केस दर्ज कराया, सिपाही देवव्रत पर मारपीट करने का भी आरोप लगा, सिहानी गेट थाने में महिला सिपाही ने केस दर्ज कराया।

➡प्रतापगढ़- राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी पहुंचे लालगंज, सांसद के साथ विधायक आराधना मिश्रा भी मौजूद, राज्यसभा सांसद बनने पर पहली बार पहुंचे प्रतापगढ़, राज्यसभा में लड़ाई एक बड़े पूंजीपति से थी-प्रमोद, लालगंज में ट्रामा सेंटर लेकर आया-प्रमोद तिवारी, हल्दी घाटी से जीतकर आया हूं-प्रमोद तिवारी, राहुल गांधी को परेशान किया जा रहा-प्रमोद तिवारी।

➡फिरोजाबाद- आगरा परिक्षेत्र के एडीजी फिरोजाबाद पहुंचे, आने वाले शुक्रवार को लेकर दिया दिशा निर्देश, जोन में अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए- एडीजी, व्यापक पुलिस फोर्स के साथ पुलिस ड्यूटी लगेगी-एडीजी, एक कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात होगा-एडीजी, अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी-एडीजी।

➡अमरोहा- 50 साल के पिता ने 17 साल की बेटी का किया रेप, आरोपी पिता ने बेटी के साथ कई बार किया रेप, बेटी को बार-बार अपनी हवस का शिकार बनाया, बच्ची के गर्भवती होने पर परिजनों को हुई जानकारी, भाई की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, अमरोहा के कोतवाली डिडौली क्षेत्र का मामला।

➡शाहजहांपुर- हापुड़ में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट का मामला, जिले के रहने वाले 12 लोगों की हो चुकी मौत, वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना मृतकों के गांव पहुंचे, मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख का चेक सौंपा, 14 घायलों के परिजनों को 50-50 हजार का चेक दिया, मृतकों के परिजनों से शोक संवेदना व्यक्त की, थाना कांट के भंडेरी गांव के रहने वाले थे मृतक।

➡वाराणसी- मानसिक चिकत्सालय में मरीजों की मौत मामला, डीएम ने चिकित्सालय के वित्तीय जांच का दिया आदेश, जांच में दोषी मिलने पर कार्रवाई करने की चेतावनी, खामियों को लेकर स्टोर इंचार्ज को किया गया सस्पेंड, सभी वार्ड में सीसीटीवी कैमरे लगवाने का दिया निर्देश, चिकित्सालय में एक सप्ताह में 5 लोगों की हुई मौत।

➡कानपुर- सिटी सुरक्षा को और स्मार्ट बनाएंगे पुलिस युवा मित्र, पुलिस के हाथ कान और नाक की तरह करेंगे काम, कानून व्यवस्था संभालने के साथ ही मनाएंगे त्योहार, यूपी में पहला जनपद बना युवा मित्र लाने वाला शहर, पुलिस लाइन में हजारों पुलिस युवा मित्र पहुंचे, हजारों लड़के और लड़कियां पुलिस लाइन पहुंचे।

➡बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र ने की आत्महत्या, घर के अंदर आग लगाकर छात्र ने की आत्महत्या, परिजन नहीं बता पा रहे आत्महत्या का कारण, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मरका थाना अंतर्गत गुजैनी गांव का मामला।

➡झांसी- मुखबिर सूचना पर गोवंशों से भरा ट्रक पकड़ा, ट्रक में कई गोवंश मृत अवस्था में मिले, 35 से अधिक गोवंश मृत,करीब 7 गोवंश जिंदा मिले, पुलिस ने 2 लोगों को ट्रक समेत हिरासत में लिया, रक्सा थाना क्षेत्र के शिवपुरी हाईवे के पास पकड़ा।

➡कानपुर- निर्माणाधीन मकान में करंट लगने से 3 मजदूर झुलसे, करंट की चपेट में आए एक मजदूर की मौके पर मौत, मकान मालिक की लापरवाही से हादसे का आरोप, मजदूरों से जबरन काम करवा रहा था मकान मालिक, बर्रा थानाक्षेत्र के पिपौरी गांव की घटना।

➡श्रावस्ती- खम्भे से टकराकर बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाइक सवार 70 वर्षीय जगरानी की दर्दनाक मौत, बाइक चला रहा नाती गम्भीर रूप से घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महिला की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम, गिलौला थाना के गोसाई पुरवा के पास की घटना।

➡इटावा- परिवार के 7 लोगों की तबियत हुई खराब, दूषित खाना खाने से 7 लोगों की तबियत खराब, दो बच्चे समेत 7 लोगों की तबियत हुई खराब, सभी का जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज जारी, चौबिया इलाके के सरसई हेलु गांव का मामला।

➡लखीमपुर- बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता पर हमला, हमले में टीम के XEN विक्रम गंगवार गंभीर घायल, जेई समेत स्टाफ के चार अन्य घायल हुए, 4 नामजद समेत ने ग्रामीणों पर हमले का आरोप, ईसानगर में बिजली विभाग के अधिकारी पीटे गए।

➡फिरोजाबाद- शार्ट सर्किट से सरिया फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फैक्ट्री में रखे 2500 KV का ट्रांसफार्मर धू-धूकर जला, फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों में मंची अफरा तफरी, शिकोहाबाद क्षेत्र के नोशहरा NH 2 के पास की घटना।

➡गोंडा- अतिक्रमण हटाओ अभियान का मामला, अब एकाएक निर्माण गिराने से नाराज लोग, अधिकारिओं के सामने फफक-फफककर रोया युवक, युवक के रोने गिड़गिड़ाने का वीडियो हुआ वायरल, गोंडा शहर के अम्बेडकर चौराहे का मामला।

➡बाराबंकी- मादक पदार्थ की तस्कर पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, मार्फिन तस्कर मेराज की 1.80 करोड़ की संपत्ति कुर्क, पुलिस, राजस्व टीम ने तस्कर के खिलाफ की कार्रवाई, जैदपुर थाना क्षेत्र के टिकरा मुर्तुजा गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत, अनियंत्रित ट्रक भी सड़क किनारे पलटा, ट्रक का चालक हुआ गंभीर रूप से घायल, स्याना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती।

➡प्रयागराज- बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से टकराई, बाइक सवार महिला की मौत,चालक गंभीर घायल, फूलपुर बाजार का मामला।

➡रायबरेली- जमीनी विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, विवाद में दो पक्षों में जमकर चलीं लाठियां, आधा दर्जन से अधिक लोग खूनी संघर्ष में घायल, महराजगंज के राजापुर जमोलिया की घटना.

➡बलिया- पुलिस ने गंगा किनारे किया मॉक ड्रिल, मॉकड्रिल में कई SI को ग्रेनेड फेंकने में हुई दिक्कत, SP ने ग्रेनेड फेंककर पुलिसकर्मियों को समझाया, बलिया बिल्कुल सेफ जोन में है- SP

➡शामली- छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग छात्रा का पीछा कर रहा था आरोपी, एंटी रोमियो टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, सदर कोतवाली के सब्जी मंडी की घटना।

➡चन्दौली- चाय बनाते गैस सिलेंडर का ऊपरी हिस्सा फटा, हादसे के बाद झोपड़ी में लगी भीषण आग, झोपड़ी में आग लगने से लाखों का समान जला, सकलडीहा के नोनार तुलसी आश्रम की घटना।

➡कानपुर- म्यूजिकल फाउंटेन पार्क में मिला व्यक्ति का शव, थाना पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुटा, हत्याकर शव फेंके जाने की जताई जा रहा आशंका, किदवई नगर के म्यूजिकल फाउंटेन पार्क की घटना।

➡बुलंदशहर- फरार प्रेमी युगल ने शादी के बाद लगाई गुहार, प्रेमी युगल ने अपनी जान का खतरा बताया, दारोगा आरडी शर्मा पर रिश्वत मांगने का आरोप, अगौता पुलिस पर लगाया परेशान करने का आरोप।

➡बाराबंकी- बिजली विभाग की कर्मचारियों की लापरवाही, लापरवाही के चलते ट्रांसफार्मर में लगी आग, ट्रांसफार्मर जलते समय बाजार में मची भगदड़, थाना बड्डूपुर के कस्बा बड्डूपुर का मामला।

➡मिर्जापुर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बुजुर्ग का शव, परिजन बुजुर्ग की हत्या की आशंका जता रहे, दूसरी जगह हत्या कर शव झोपड़ी में लाकर रखा, कटरा क्षेत्र के चंद्रदीपा का मामला।

➡दिल्ली- प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड मो.जावेद का मामला, पत्नी और बेटी की हिरासत का NCW ने लिया संज्ञान, NCW ने यूपी DGP से नोटिस जारी कर मांगी जानकारी, बगैर FIR के हिरासत में लेने के मामले में जवाब मांगा, वकील स्मृति कार्तिकेय ने NCW से शिकायत की थी।

➡दिल्ली- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष के नेताओं से बात की, राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर ममता बनर्जी से की बात, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से राजनाथ सिंह ने की बात, मल्लिकार्जुन खड़गे से भी राजनाथ सिंह ने की बातचीत, राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को लेकर फोन पर की चर्चा।

➡दिल्ली- भाजपा से निष्कासित नवीन जिंदल ने मांगा समय, भिवंड़ी पुलिस के सामने पेश होने के लिए समय मांगा, नवीन जिंदल ने पुलिस से एक महीने का समय मांगा, पुलिस ने विवादास्पद टिप्पणी मामले में तलब किया था.

➡दिल्ली- राहुल गांधी को 17 जून को फिर होगी पूछताछ, 17 जून को फिर ED के समक्ष होना होगा पेश, राहुल गांधी से शुक्रवार को चौथे दिन होगी पूछताछ, राहुल गांधी के जवाबों से ईडी संतुष्ट नहीं।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर रक्षा मंत्री ने की बात, राजनाथ सिंह ने CM नीतीश कुमार से बात की, उड़ीसा CM नवीन पटनायक से फोन पर की बात।

➡दिल्ली- यूपी में बुलडोजर पर रोक लगाने की याचिका, मामले में कल सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, जमीयत उलेमा-ए-हिंद की अर्जी पर कल सुनवाई।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button