उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.00 बजे की बड़ी खबरें……. 07.04.2023

➡️लखनऊ- सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग में भव्य क्रिकेट चैंपियनशिप,विधायक राजेश्वर सिंह ने स्पोर्ट्स लीग की आयोजित, शहरी और ग्रामीण क्रिकेट चैंपियनशिप का शुभारंभ आज, क्रिकेट चैंपियनशिप में करीब 160 टीमें भाग लेंगी.

➡️लखनऊ- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का यूपी दौरा आज,कौशांबी, आजमगढ़ के दौरे पर आएंगे अमित शाह,दोपहर 12 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे अमित शाह,12.35 बजे शीतला धाम कौशाम्बी पहुंचेंगे गृह मंत्री,कौशाम्बी महोत्सव का शुभारम्भ करेंगे गृह मंत्री,कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास,खेल स्पर्धा के विजेताओं को मेडल वितरण करेंगे,  दोपहर 3.55 बजे ग्राम हरिहरपुर आजमगढ़ पहुंचेंगे, 4 बजे – संगीत महाविद्यालय का शिलान्यास करेंगे,भूमि पूजन-विकास परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास.

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव के मामले में हाईकोर्ट ने दिया निर्देश , पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट अगले 4 दिन में करें सार्वजनिक, कोर्ट ने नहीं बढ़ाई आपत्तियां दर्ज कराने की मियाद, मेयर और अध्यक्ष पद की सीटों पर 832 आपत्ति.

➡️लखनऊ- CBI से अनुमति लेकर पूरे होंगे रिवरफ्रंट के अधूरे काम, सिंचाई विभाग,एलडीए की संयुक्त टीम करेगी सर्वे रिपोर्ट , सिंचाई विभाग,एलडीए मिलकर करेंगे अधूरे काम को पूरा.

➡️लखनऊ- बीएड प्रवेश परीक्षा के आवेदन 20 मई तक , इसके साथ ही 15 जून को प्रवेश परीक्षा होगी ,15 मई के बाद लगेगा विलंब शुल्क.

➡️लखनऊ- उतरेठिया में मकान पर कब्जे करने पहुंचे दबंग , पीजीआई पुलिस ने दबंगों को किया गिरफ्तार , एसीपी कैंट अनूप सिंह के आदेश पर कार्रवाई, पीड़ित ने डायल 112 पर पुलिस को दी सूचना , सूचना के बाद एसीपी के निर्देश पर पहुंची पुलिस, मौके से पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार, आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, पीजीआई क्षेत्रत के उतरेठिया इलाके की घटना.

➡️गोंडा- नगर क्षेत्र में महिला उसके पति से मारपीट, बाइक से टक्कर के बाद 3 लोगों ने की मारपीट, शिकायत पर महिला के पति को थाने में बैठाया, काफी संख्या में लोगों ने चौकी का घेराव किया, पति के साथ बाजार खरीदारी करने गई महिला, नगर कोतवाली के पांडे बाजार चौकी का मामला

➡️मेरठ- चेकिंग में जब्त दो लाख की बाइक चौकी से चोरी, चौकी के अंदर से बाइक उठाकर ले गये 3 चोर, बाइक मालिक को चौकी में अवैध हिरासत में रखा, चौकी प्रभारी शैलेन्द्र, सिपाही विकास लाइन हाजिर, बाइक चोरी की वारदात को अफसरों से छुपाया गया, पुलिस ने चोरी की बाइक समेत 2 को पकड़ा, 1 फरार, कोतवाली थाने के बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी का मामला.

➡️मेरठ- उमेश पाल के हत्यारोपियों को शरण, मदद देने का मामला, अतीक की बहन आयशा नूरी का केस में बढ़ाया गया नाम, पुलिस और यूपी एसटीएफ ने आयशा की तलाश शुरू की,मेरठ के डॉ. अखलाक की पत्नी हैं अतीक की बहन नूरी,अखलाक की शूटरों की मदद मामले में हो चुकी गिरफ्तारी, आयशा नूरी ने पति संग मिलकर की हत्यारे शूटरों की मदद, पर्याप्त साक्ष्य मिलने के बाद केस में बढ़ाया गया नाम, मेरठ के फूलबाग कॉलोनी के भवानी नगर में है नूरी का घर.

➡️फिरोजाबाद – बदमाशों ने 1 दिन में 2 घटनाओं को दिया अंजाम, ज्वैलर्स के साथ लूट की घटना को दिया अंजाम, बीती रात दुकानदार दुकान बंद कर पहुंचा था घर , तीन बाइक सवारों ने रोकने का किया प्रयास , दुकानदार के न रुकने पर तमंचे की बट मारा , बदमाशों ने बाइक दुकानदार के घर के पास छूटी, दुकानदार की डिस्कवर लेकर तीनों बदमाश फरार , थाना उत्तर के जलेसर रोड सब्जी मंडी की घटना .

➡️वाराणसी- अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या का मामला, अभिनेत्री के आत्महत्या मामले में पुलिस सख्त, सिंगर समरजीत सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किले, उसके भाई संजय सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें , पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट लिया, पुलिस आरोपियों पर कुर्क की कार्रवाई कर सकती है, कुर्क की कार्रवाई के लिए न्यायालय में किया आवेदन ,26 मार्च को अभिनेत्री ने किया था आत्महत्या, सिंगर समर सिंह ,उसके भाई पर प्रताड़ना का आरोप ,पुलिस विभिन्न राज्यों और जनपद में दे रही है दबिश .

➡️बागपत- सांड की टक्कर से घायल व्यपारी की मौत, अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत, घायल व्यपारी सुखमाल की मौत से कोहराम, 30 मार्च को सांड ने मारी थी व्यपारी को टक्कर, व्यपारियों ने आवारा पशुओं को पकड़वाने की मांग, बडौत क्षेत्र के मीरापुर रजबहे का मामला.

➡️सम्भल- पत्नी की हत्या के आरोप में पति को सजा , कोर्ट ने आरोपी पति को उम्रकैद की सजा सुनाई, मृतका के परिजनों ने थाने में दर्ज कराया था केस , चंदोसी कोतवाली क्षेत्र का था मामला.

➡️बागपत- पैर फिसलने से कुएं में गिरा किसान , कुएं में गिरने से किसान की हुई मौत, किसान की मौत से परिजनों में कोहराम,खेकड़ा क्षेत्र के पूरणपुर नवादा का मामला.

➡️बहराइच- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत, ट्रक के पहिए के नीचे आने से हुई मौके पर मौत, मानपुरवा के पास चहलारी घाट हाईवे पर हादसा.

➡️कन्नौज- नगर निकाय चुनाव को लेकर पुलिस की तैयारी, प्रमुख चौराहों,सार्वजनिक स्थलों की CCTV से निगरानी,गुरसहायगंज नगर की निगरानी अब CCTV से होगी , निगरानी के लिये बनाया गया सीसीटीवी कंट्रोल रूम.

➡️रायबरेली- एम्स की कैंटिंन के वायरल वीडियो का मामला, खबर चलने के बाद एम्स प्रशासन ने दी प्रतिक्रिया, एम्स के पीआरओ ने वीडियो को बताया पुराना, एम्स की छवि धूमिल करने के लिए बनाया वीडियो, कर्मचारी ने अपना वीडियो बनवाकर किया वायरल, भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज में स्थित है एम्स.

➡️संभल- प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर की थी हत्या , प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से था नाराज , प्रेमिका की हत्या के बाद खुद को भी थी मारी गोली, इलाज के दौरान आज रात प्रेमी की भी हुई मौत, संभल के चंदोसी कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️देहरादून- मकान में सिलेंडर फटने से घर में लगी आग , भीषण आग पर अभी तक नहीं पाया गया काबू, देहरादून के त्यूणी इलाके में मकान में लगी आग , आग लगने की मजिस्ट्रियल जांच कराई जाएगी , अभी तक 4 बच्चे लापता हैं तलाश कराई जा रही , पुलिस प्रशासन का रेस्क्यू लगातार जारी है.

➡️दिल्ली- खाते में पैसे नहीं तो भी यूपीआई से भुगतान , आरबीआई ने बढ़ाया दायरा,दिशा-निर्देश जल्द , इसके लिए किसी भी तरह के गार्ड की जरूरत नहीं.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का तेलंगाना दौरा आज,सिकंदराबाद स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला रखेंगे.

Related Articles

Back to top button