उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 04.06.2024

➡लखनऊ- पॉलिटेक्निक चौराहे पर एथोनील से भरा टैंकर पलटा,अनजान व्यक्ति ने चलती गाड़ी में घुमाया हैंडेल- चालक, जिससे डिसबैलेंस होकर एथोलिन से भरा कंटेनर पलटा- चालक, गाजीपुर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक चौराहे का मामला.

➡लखनऊ- यूपी के डीजीपी प्रशांत कुमार ने जताई आशंका, आज मतगणना के दौरान हो सकती है शांति भंग, मतगणना के बाद भी उपद्रव की संभावना जताई, सभी पुलिस कमिश्नर, SSP, SP को किया अलर्ट, सीधे पत्र भेजकर अधिकारियों को सतर्क किया,जिला पुलिस को गंभीर सावधानियां बरतने को कहा, पुलिस को मतगणना और उसके बाद सावधान रहने को कहा.

➡लखनऊ – यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर मतगणना आज, सुबह 8 बजे से मतगणना केंद्रों पर होगी काउंटिंग, सभी लोकसभा सीटों पर पहले पोस्टल बैलेट की गणना होगी, पोस्टल बैलेट के आधे घंटे बाद EVM से मतगणना शुरू होगी,यूपी के 75 जिलों में 81 मतगणना केंद्रों पर होगी काउंटिंग, आगरा, मेरठ, आजमगढ़ में 2-2 मतगणना केंद्र पर काउंटिंगदेवरिया सीतापुर कुशीनगर में 2-2 मतगणना केंद्र पर काउंटिंग, 80 लोकसभा क्षेत्र की मतगणना में 80 रिटर्निंग ऑफिसर,.. मतगणना की कार्यवाही सीसीटीवी की निगरानी में होगी ,यूपी में लोकसभा चुनाव में कुल 851 प्रत्याशी मैदान में हैं,771 पुरुष और 80 महिला प्रत्याशी चुनाव मैदान में है, सबसे अधिक 28 प्रत्याशी घोसी लोकसभा क्षेत्र में है, पर्याप्त मात्रा में केंद्रीय अर्धसैनिक बलों की तैनाती,विधानसभावार अलग अलग RO और ARO की तैनाती , 871 टेबल पर लोकसभा वार काउंटिंग की व्यवस्था.

➡मिर्जापुर – सपा के आरोपों पर डीएम प्रियंका निरंजन का जवाब, निष्पक्ष मतगणना को लेकर सपा ने लगाए थे आरोप,सपा प्रत्याशी को कल बुलाकर दी गई जानकारी- डीएम, पॉलिटेक्निक मतगणना स्थल पर बुलाया गया था- डीएम,कल मौके पर सपा प्रत्याशी पूरी तरह संतुष्ठ थे- डीएम

➡मिर्जापुर- सपा प्रमुख ने ट्वीट कर डीएम को हटाने की मांग की,समाजवादी कार्यकर्ताओं के घर पहुंची इलाकाई पुलिस,मामले का वीडियो अखिलेश यादव ने किया ट्वीट,सपा प्रत्याशी ने आब्जर्वर से की निष्पक्ष मतगणना की मांग,मिर्जापुर से सपा प्रत्याशी रमेश चंद्र बिंद ने की है मांग.

➡अलीगढ़ – बाइक सवार दरोगा को कार ने मारी टक्कर, पुलिस ने कार को कब्जे में लिया, दरोगा की मौतपुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जनपद के थाना अकराबाद क्षेत्र की घटना.

➡अलीगढ़ – नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में पंखे से लटक कर किया सुसाइड, 3 वर्ष पहले हुई थी शादी, गृह क्लेश में दी जान,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया,जिले के अकराबाद थाना इलाके की घटना.

➡कानपुर – बेटे की चाहत ने मां को बनाया अपहरणकर्ता , 3 बेटियां होने के बाद मां को थी लड़के की चाहत, दूसरी मां के 9 माह के बेटे का किया अपहरण,घटना के बाद पुलिस ने 8 टीम की थी गठित, जूही परम पुर्वा से बच्चे को सकुशल किया बरामद ,पुलिस ने हिरासत में ली गई दो महिलाओं से पूछताछ शुरू.

➡बस्ती- डीएम को चेतावनी देना युवक को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर यूट्यूबर ने पोस्ट किया था, पोस्ट पर डीएम सहित अधिकारीगण एक्शन में, यूटुबर सौरभ वर्मा को पुलिस ने लिया हिरासत में, पुलिस कर रही चेतावनी भारी पोस्ट को लेकर पूछताछ, सोनहा थाना क्षेत्र के अमरौली सुमाली का निवासी है आरोपी.

➡बहराइच – कचेहरी गेट के सामने नग्न अवस्था में मिली युवती, राहगीरों द्वारा सूचना देने पर पहुंची पुलिस, युवती के देह को राहगीरों ने कपड़े से ढका , महिला थाना नगर कोतवाली को दी गई सूचना , पुलिस ने महिला को अस्पताल के कराया भर्ती, कोतवाली नगर इलाके के माल कचेहरी गेट का मामला.

➡अमेठी – जिले में आज सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना, 13 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा आज, कुल 27 राउंड में होगी डाले गए वोटों की गिनती, मतगणना को लेकर प्रशासन ने सभी तैयारियां की पूरी , जवाहरलाल नवोदय विद्यालय प्रांगण में होगी मतगणना.

➡वाराणसी- लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना आज,सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतों की गणना, मतगणना स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम , चंदौली के 2 विधानसभा की होगी मतगणना, मछली शहर के 1 विधानसभा की भी मतगणना.

➡देवरिया- लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना आज, सुबह 8 से शुरू मतों की गिनत, शहर में दो जगहों पर बने हैं मतगणना स्थल , देवरिया के मारवाड़ी इंटर कॉलेज मतगणना स्थल, DSSS स्कूल में बनाया गया मतगणना स्थल, प्रत्येक विधानसभा वार्ड को 14-14 टेबल लगाए गए .

➡आगरा – आज तय होगा कौन बनेगा जिले का सांसद , सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी मतगणना, पहले पोस्टर वैलेट की गिनती, फिर खुलेगी ईवीएम ,m मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम, आगरा लोकसभा सीट की मतगणना नवीन गल्ला मंडी में.

➡सुल्तानपुर- आज आएगा लोकसभा चुनाव की जीत का फैसला, मेनका गांधी, राम भुआल समेत 9 प्रत्याशियों में टक्कर, काउंटिंग को लेकर जिला प्रशासन सतर्क, कड़ी सुरक्षा के बीच करवाई जायेगी वोटों को गिनती, नगर के अमहट स्थित नवीन मंडी स्थल पर होगी काउंटिंग.

➡गाजियाबाद- लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना आज , 14 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होगा, गाजियाबाद में कुल 49.88% मतदान हुआ था, तकरीबन 800 कार्मिक द्वारा काउंटिंग की जाएगी, पांचो विधानसभाओं में तकरीबन 190 टेबल काउंटिंग लगी.

➡सहारनपुर – जनता रोड स्थित सेंट्रल वेयरहाउस में मतगणना आज, कर्मचारियों और प्रत्याशियों के एजेंट स्थल पर पहुंचे, सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी, मतगणना को लेकर भारी पुलिस फोर्स तैनात .

➡सोनभद्र – रॉबर्ट्सगंज लोकसभा में सुबह 8 बजे से मतगणना, राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज बना मतगणना स्थल , 13 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा आज , आज 32 राउंड में होगी गिनती, सभी तैयारियां पूरी, चारों विधानसभाओं के लिए बनाए गए हैं 14-14 टेबल .

➡रायबरेली- रायबरेली में प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज, कांग्रेस से राहुल गांधी, बीजेपी से दिनेश प्रताप की टक्कर , बसपा से ठाकुर प्रसाद यादव समेत 8 प्रत्याशी मैदान में, सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना, सुरक्षा के कड़े इंतजाम, रायबरेली की 5 विधानसभाओं में अलग अलग होगी मतगणना.

Related Articles

Back to top button