WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 23.07.2023

➡️लखनऊ – सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का मास्टर प्लान, हर महीने दूसरे दलों के नेताओं को कराएगी पार्टी ज्वाइन, सपा विधायक दारा सिंह चौहान हुए हैं भाजपा में शामिल, सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर भी अब बीजेपी के साथ, 24 जुलाई को सपा और आएलडी के नेता होंगे शामिल, आरएलडी नेता व पूर्व सांसद राजपाल सैनी हो सकते हैं शामिल, पूर्व मंत्री साहब सिंह सैनी आ सकते हैं बीजेपी में, सपा नेता जगदीश सोनकर थाम सकते हैं बीजेपी का दामन, सपा की सुषमा पटेल हो सकती हैं बीजेपी में शामिल, सपा नेता गुलाब सरोज भी आ सकते है बीजेपी खेमे में, पूर्व विधायक अंशुल वर्मा भाजपा में हो सकते हैं शामिल.

➡️लखनऊ- तेंदुए के कारण इलाके में दहशत का माहौल, लोगों ने तेंदुए का वीडियो बनाकर किया वायरल, स्पोर्टस कॉलेज की दीवार पर बैठा हुआ दिखा तेंदुआ, स्थानीय लोगों ने वन विभाग और पुलिस को दी सूचना, सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस टीम, थाना गुडम्बा क्षेत्र के स्पोर्ट्स कॉलेज का मामला.

➡️लखनऊ- बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आज, लोकसभा प्रभारियों संग आज होगी बैठक, हारी हुई लोकसभा सीटों के प्रभारियों संग बैठक, बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ रहेंगे मौजूद, दोनों डिप्टी सीएम, प्रदेश अध्यक्ष भी होंगे शामिल, कोर कमेटी की बैठक में बीएल संतोष भी होंगे, सुबह 11 बजे शुरू होगी कमेटी की बैठक.

➡️लखनऊ- आम आदमी पार्टी आज करेगी प्रदर्शन, मणिपुर घटना के विरोध करेगी प्रदर्शन, दोपहर 1.30 बजे हज़रतगंज पर करेगी प्रदर्शन

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, सीएम गोरखपुर के खिलाड़ियों को देंगे सौगात, मिनी स्पोर्ट्स कांप्लेक्स का करेंगे शिलान्यास , गोरखपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी ने बनवाया है कांप्लेक्स, विभिन्न खेलों के अभ्यास के लिए मिलेगी सुविधा , स्पोर्ट्स कांप्लेक्स से खिलाड़ियों को मिलेगा लाभ, कांप्लेक्स निर्माण पर करीब चार करोड़ रुपये होंगे खर्च, गोरखनाथ मंदिर के पास भाटी विहार कॉलोनी में है कांप्लेक्स.

➡️अयोध्या- भवन निर्माण समिति की दो दिवसीय बैठक आज से, राम जन्मभूमि परिसर में आज 9 बजे से बैठक, समिति के चेयरमैन की अध्यक्षता में होगी बैठक, ट्रस्ट के पदाधिकारी, संस्था के अधिकारी होंगे शामिल, पहले दिन की बैठक में राम मंदिर निर्माण का निरीक्षण, जन्मभूमि पथ और मंदिर निर्माण की प्रगति का होगा जायजा.

➡️रायबरेली- ट्रक ने स्कूटी सवार दम्पत्ति को मारी टक्कर, हादसे में दंपत्ति गंभीर रूप से घायल, इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम, घटना के बाद सड़क पर लगा भीषण जाम, मिलएरिया थाना क्षेत्र के आईटीआई मोड़ के पास की घटना.

➡️कानपुर- स्वीट हाउस से चोर ने मोबाइल किया चोरी, ग्राहक का मोबाइल पार करते सीसीटीवी में कैद, जिले में फिर से सक्रिय हुआ है गिरोह, सूत्रों के अनुसार कर्नलगंज के गिरोह का है व्यक्ति.

➡️कासगंज- यूपी के कासगंज में विधायक के बेटे की करतूत, अलीगंज के विधायक के बीजेपी विधायक के बेटे का कारनामा, रेलवे फाटक न खोलने पर गेटमैन को जमकर पीटा, एटा के अलीगंज के बीजेपी विधायक है सत्यपाल सिंह राठौर, विधायक राठौर के बेटे सूरज राठौर ने मारपीट की, विधायक के बेटे ने केबिन में घुसकर पिटाई की, पुलिस ने अबतक रेलवे चौकीदार की एफआईआर नहीं लिखी, विधायक राठौर का बेटा आदतन गुंडा है, कासगंज और एटा में राठौर की गुंडई के चर्चे, रेलवे चौकीदार की पिटाई का वीडियो वायरल.

➡️कुशीनगर- मणिपुर की घटना के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, कैंडिल मार्च निकाल कर जताया विरोध, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की, सुभाष चौक से कटकुईया रोड तक निकाला कैंडल मार्च.

➡️उन्नाव- तलाब में डूबी बालिका की इलाज के दौरान मौत, पैर फिसलने के कारण तालाब में डूबी थी बालिका, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, माखी थाना क्षेत्र के भदनी गांव का मामला.

➡️जालौन-लगातार तीसरे दिन भी जारी है ऑपरेशन लंगड़ा, मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने की कार्रवाई, 3 डकैतों को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, जबावी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, बदमाश यूपी के हमीरपुर, महोबा तथा जालौन जिले के निवासी, बदमाशों पर कई अपराधिक मामलों में मुकदमे हैं दर्ज, कब्जे से अवैध तमंचे, जिंदा कारतूस व बाइक बरामद, माधौगढ़ कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️लखीमपुर- सड़क हादसे में कांवड़िए की दर्दनाक मौत,जल चढ़ाने मंदिर जा रहा था कांवड़िए, ट्राली के नीचे आ जाने से मौके पर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भीरा कोतवाली के पलिया रोड पर हुआ हादसा.

➡️जौनपुर- आकाशीय बिजली की चपेट में आया व्यक्ति , चपेट में आने से अधेड़ व्यक्ति व भैंस की मौत, व्यक्ति की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, बदलापुर थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव का मामला.

➡️बुलन्दशहर- पुलिस चौकी के पास युवक पर चाकुओं से हमला, बच्चों के विवाद को लेकर किया गया हमला, हमला करके हमलावार हुआ फरार, घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास पुलिस चौकी की घटना.

➡️महराजगंज- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे बदमाश, बदमाशों से भिड़ी एसओजी व स्वाट टीम, फायरिंग में पुलिसकर्मी सहित बदमाश हुआ घायल , पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, SBI ग्राहक सेवा केंद्र में दिया था लूटकांड को अंजाम, लूटकांड में एक बदमाश हो चुका है गिरफ्तार, घायल बदमाश और पुलिसकर्मी का चल रहा इलाज, कब्जे से 4 अवैध असलहा सहित कारतूस बरामद, बदमाशों पर कई गम्भीर धाराओं में दर्ज हैं मुकदमे, निचलौल थाना क्षेत्र के रुदौली के समीप हुई मुठभेड़.

➡️सहारनपुर- दो पक्षों में जमकर हुआ संघर्ष और पथराव, मामूली कहासुनी के बाद हुआ खूनी संघर्ष , दोनों पक्षों के कई लोग हुए घायल, भारी पुलिस बल के साथ सीओ सदर मौके पर मौजूद , गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात, थाना फतेहपुर के गांव बुड्ढाखेडा पुंडीर की घटना.

➡️ग़ाज़ियाबाद- आप पार्टी का मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन आज, राज्यसभा सांसद संजय सिंह होंगे शामिल, दोपहर 1 बजे करेंगे प्रेस को संबोधित, शहर के RK बैंक्वेट हॉल में होगा कार्यक्रम.

➡️उत्तराखंड- राज्य के करीब 300 गांव खतरे की जद में, गांवों की पुनर्वास की फाइल शासन में फांक रही धूल, पिथौरागढ़ जिले कें 129 गांवों का होना है पुनर्वासित, उत्तरकाशी में 62, चमोली में 61 गांवों का होना है पुनर्वास, बागेश्वर में 58, टिहरी में 33 गांवों का भी होना है पुनर्वास, रुद्रप्रयाग में करीब 14 गांवों को किया जाना है पुनर्वासित, 2012 से अब तक 88 गांवों के 1446 परिवारों का हुआ पुनर्वास.

➡️देहरादून- टेरर फंडिंग मामले में पकड़ा गया कथित पत्रकार, जम्मू-कश्मीर पुलिस के हत्थे चढ़ा है आरोपी , बारामुला निवासी पत्रकार मुजमिल का देहरादून से कनेक्शन, जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ उत्तराखंड पुलिस भी जांच में जुटी, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से जानकारी की साझा, जानकारी जुटाने के लिए जल्द आ सकती खूफिया विभाग की टीम, 28 साल के मुजम्मिल जहूर मलिक को किया गया है गिरफ्तार.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का दिल्ली दौरा, आज दिल्ली पहुंचेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, दोपहर 2 बजे दिल्ली पहुंचेंगे पुष्कर सिंह धामी, सीएम धामी दोपहर 2.30 बजे पहुंचेंगे उत्तराखंड सदन, CM धामी उत्तराखंड सदन में ही करेंगे रात्रि विश्राम.

Related Articles

Back to top button