उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें……. 16.12.2023

➡लखनऊ- मंडप में फेरे लेने से दुल्हन ने किया इंकार,सांवले दूल्हे की उंगलियां टेढ़ी देख किया इंकार,दुल्हन के इंकार से दोनों पक्षों में हुई कहासुनी,दबाव बनाने पर दुल्हन ने ज़हर खाने की दी धमकी,बाराबंकी से चिनहट इलाके में आई थी बारात, बाराबंकी से आई बारात बग़ैर दुल्हन के वापस लौटी, चिनहट थाने में दोनों पक्षों ने पुलिस को दी तहरीर.

➡लखनऊ- चरक चौराहे पर नशेड़ी युवक की फंसी गर्दन, ईटो की रेलिंग में फंसी नशेड़ी युवक की गर्दन ,घंटों चला नशेड़ी युवक का चौराहे पर ड्राम,कड़ी मशक्कत कर युवक की निकाली गई गर्दन,चौक कोतवाली क्षेत्र के चरक चौराहे का मामला.,

➡लखनऊ- अकबरनगर में बस्ती को हटाए जाने का मामला,मंडला आयुक्त न्यायालय ने याचिका की खारिज,अकबरनगर निवासियों की याचिका हुई ख़ारिज,अकबरनगर में स्थानीय लोगों ने जताई नाराजगी, दुकानों पर नोटिस चस्पा किए जाने से नाराज़गी, प्रशासन द्वारा अकबरनगर में नोटिस हुई चस्पा,बस्ती को न तोड़े जाने की लोगों ने लगाई गुहार.

➡लखनऊ- ऐशबाग मैदान में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ आज,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद करेंगे , nशाम 4 बजे लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद करेंगे पीएम.

➡लखनऊ- अकबरनगर की रोड पर बनी दुकानों पर नोटिस चस्पादुकानों पर नोटिस चस्पा होने से स्थानीय लोग नाराज, प्रशासन द्वारा ही दुकानों पर नोटिस चस्पा की गई, नाराज सैकड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर निकले,कैबिनेट मंत्री संजय निषाद लोगों को दिया आश्वासन,मंत्री संजय निषाद ने स्थानीय लोगों से बात भी की.

➡लखनऊ- 1.5 करोड़ के पेंशन घोटाले में निलंबित एकाउंटेंट गिरफ्तार,एक करोड़ 42 लाख रुपये का गबन किया था, कैसरबाग कोतवाली में कोषाधिकारी ने दर्ज कराया था केस,रेणुका राम को कैसरबाग पुलिस ने किया गिरफ्तार ,फर्जी पेंशन खाते खोल कर 1 करोड़ 42 लाख का गबन ,रिश्तेदारों के नाम से फर्जी पेंशन खाते खोल कर गबन,जवाहर भवन ट्रेजरी में तैनात रहते हुए गबन किया था.

➡लखनऊ- अकबरनगर की रोड पर बनी दुकानों पर नोटिस चस्पा,दुकानों पर नोटिस चस्पा होने से स्थानीय लोग नाराज, प्रशासन द्वारा ही दुकानों पर नोटिस चस्पा की गई,नाराज सैकड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर निकले, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद लोगों को दिया आश्वासन,मंत्री संजय निषाद ने स्थानीय लोगों से बात भी की.

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा, दौरे के दूसरे दिन मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे सीएम,गोरक्षनाथ मंदिर में सीएम योगी लगाएंगे जनता दर्शन,2 दिवसीय दौरे पर है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

➡संभल- दूध के टैंकर ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर,हादसे में युवक की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, टैंकर पुलिस के कब्जे में, चालक मौके से फरार, थाना नख़ाशा क्षेत्र के हसनपुर मार्ग का मामला.

➡रायबरेली- मासूम छात्रों के भविष्य से हो रहा खिलवाड़, झाड़ू लगाते छात्रों का वीडियो हुआ वायरल, विद्यालय परिसर में लगवाई जा रही झाड़ू,प्राथमिक विद्यालय खलीलपुर का वीडियो,रायबरेली के डलमऊ तहसील क्षेत्र का मामला.

➡बदायूं – सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मौत,अलीगढ़ में उपचार के दौरान हुई मौत,ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टेंपो में मारी थी टक्कर, जरीफनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡आगरा – HC ने जताई नाराजगी, एफएसएल के निदेशक तलब , DNA रिपोर्ट को लेकर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी,1 DNA रिपोर्ट के लिए 2 महीने का समय क्यों-HC , 16 महीने से निरुद्ध बाल गृह में बंद है बच्ची-HC,बच्ची की जिंदगी से जुड़ा है मामला– हाईकोर्ट,मामले में लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त– HC , बच्ची के पिता होने का 1 व्यक्ति ने किया था दावा.

Related Articles

Back to top button