उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी ख़बरें…. 13.03.2023

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को एक बड़ी सफलता मिली , एक हाईप्रोफाइल वारदात को होने से बचाया ,एक इंटरलॉकिंग इंजीनियर के मर्डर की सुपारी दी गई थी ,इंजीनियर की पत्नी ने अपने प्रेमी को सुपारी दी थी ,संगम एक्सप्रेस में मर्डर की वारदात होनी थी ,कॉल इंटरसेप्शन में एसटीएफ को सूचना मिली ,इंजीनियर की पत्नी कविता सिंह और प्रेमी अरेस्ट

➡लखनऊ- आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस करेगी उग्र प्रदर्शन,राजभवन चलो नारे के साथ राजभवन का घेराव,व्यापक रणनीति में उग्र विरोध प्रदर्शन का ऐलान,सुबह 11 बजे कांग्रेस कार्यालय से निकलेंगे कांग्रेसी.

➡महोबा- सीएम योगी आदित्यनाथ का महोबा दौरा आज ,आज शाम 4.15 बजे महोबा पहुंचेंगे सीएम योगी ,कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी रहेंगे,मुख्यमंत्री एक विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित,राष्ट्रीय राजमार्गों का करेंगे शिलान्यास व लोकार्पण,9 परियोजनाओं का होगा लोकार्पण और शिलान्यास,महोबा के 2 ओवरब्रिज,बांदा ओवरब्रिज का शिलान्यास,कबरई-कानपुर 122 किमी हाइवे का करेंगे शिलान्यास,कबरई-कैमाहा 46 किमी फोरलेन हाइवे का शिलान्यास, कबरई-कैमाहा पर आउटर सर्किल का होगा शिलान्यास,पुलिस लाइन के मोदी ग्राउंड में कार्यक्रम का आयोजन.

➡प्रयागराज- अतीक के गुर्गे बली पंडित को हिरासत में लिया गया,क्राइम ब्रांच की टीम ने बली पंडित को हिरासत में लिया,अतीक की पत्नी के साथ वायरल हुआ था वीडियो, वीडियो में ढ़ाई लाख का इनामी शूटर साबिर भी दिखाई दिया था,हत्याकांड से 5 दिन पहले का वीडियो आया था सामने, वीडियो में अतीक का गुर्गा बली पंडित भी दिखाई दिया था,हत्याकांड में उसकी भूमिका को लेकर चल रही पूछताछ.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में होटल पर युवक से मारपीट,पिटाई कर युवक को जबरन ले गए अज्ञात,दोस्तों संग होटल पर खाना खाने गया था युवक,आरोपियों ने दोस्तों संग की धक्का-मुक्की, पुलिस घटनास्थल पर मामले की जांच में जुटी, ई-रिक्शा में 3 अज्ञात के साथ दिखाई दिया युवक,पुलिस ने भी परिजनों को चौकी दर चौकी घुमाया, नगर कोतवाली के सहारनपुर अड्डे का मामला.

➡आगरा- नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला,CP के आदेश पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,7 दिन में पूरी होगी मुकदमे की विवेचना,त्वरित निस्तारण के लिए अनुरोध करेगी पुलिस,न्यायालय से अनुरोध करेगी आगरा पुलिस,आरोपियों को दो महीने में सजा दिलाने का प्रयास,दोनों आरोपियों को पुलिस भेज चुकी है जेल,आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡गोरखपुर- CM गोरखनाथ मंदिर में किया रात्रि विश्राम,सीएम आज पूजा अर्चना और गौ सेवा किया,सीएम सुबह लगाएंगे जनता दर्शन कार्यक्रम, पर्यटन विकास कार्यों का लोकार्पण कार्यक्रम,मुख्यमंत्री योगी कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी रहेंगे मौजूद.

➡कानपुर- बर्रा रेपकांड मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं,आरोपी हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर पुलिस की गिरफ्त से दूर ,सोशल मीडिया के जरिये लोगों के संपर्क में है आरोपी,बर्रा थानेदार पर आरोपी को बचाने की चर्चा.

➡बिजनौर- सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बिजनौर दौरा आज,पार्टी के नेता की शादी में शिरकत करेंगे अखिलेश,अखिलेश यादव के आने पर पुलिस प्रशासन मुस्तैद.

➡बलरामपुर – केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी का गोरखपुर दौरा आज,आज बाइपास की आधारशिला रखेंगे नितिन गडकरी,गोरखपुर में 516 करोड़ रुपये से बनेगा बाइपास , बलरामपुर,गोंडा,उतरौला और बौद्ध परिपथ को जोड़ेगा ,21 किलोमीटर का 2 लेन हाईवे बनाया जाएगा,सदर विधायक पलटूराम के प्रयासों से मिला लाभ.

➡प्रयागराज- अतीक के गुर्गे सदाकत की आज पूरी होगी न्यायिक अभिरक्षा,आज प्रयागराज के MP/MLA कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई,सदाकत को STF ने उमेश पाल हत्याकांड में किया है गिरफ्तार, 27 फरवरी को सदाकत को एसटीएफ ने किया था गिरफ्तार.

➡प्रयागराज- प्रयागराज में उमेश पाल की श्रद्धांजलि सभा आज,सुबह 10 बजे से शुरू होगी उमेश की श्रद्धांजलि सभा, आसपास के हजारों लोग श्रद्धांजलि सभा में होंगे शामिल,कई विधायक,सांसद भी श्रद्धांजलि सभा में होंगे शामिल,24 फरवरी को उमेश पाल और 2 गनर की हत्या हुई थी, माफिया अतीक अहमद पर हत्या की साजिश का आरोप.

➡प्रयागराज- अतीक की पत्नी शाइस्ता की याचिका पर आज सुनवाई,सीजेएम कोर्ट में आज शाइस्ता की याचिका पर सुनवाई,2 नाबालिग बेटों को छुड़ाने की याचिका पर होगी सुनवाई ,अवैध तरीके से बेटों को हिरासत में रखने का लगाया आरोप,कोर्ट ने धूमनगंज पुलिस,बाल सुधार गृह से मांगा है जवाब.

➡बदायूं- खिरकवारी में दोबारा ग्राम प्रधान वोटिंग का मामला,14 मार्च को ग्राम प्रधान चुनाव को लेकर मतगणना,प्रधान पद प्रत्याशी अनोखा देवी ने डाली थी रिट ,रिकाउंटिंग के लिए हाईकोर्ट में डाली थी रिट,अनोखा देवी 1 वोट से चुनाव हारने पर डाली थी रिट ,दहगवां ब्लॉक परिसर में कराई जाएगी मतगणना.

➡इटावा- अज्ञात कारणों के चलते युवक की हुई मौत,गम्भीर अवस्था में परिजन लाये जिला अस्पताल,जिला अस्पताल के डॉक्टर ने मृत किया घोषित, पछाय थाना क्षेत्र के तिलक सिह ओरा का मामला.

➡बांदा- जिला अस्पताल में लिखी जा रहीं बाहर की दवाइयां,जिला अस्पताल का ट्रामा सेंटर उगाही का केन्द्र बना,जांच का आश्वासन देकर अधिकारियों ने किया किनारा, बांदा जिला अस्पताल का का मामला.

➡देहरादून- धामी सरकार में कांग्रेस लगातार हमला बोल रही ,रिक्त मंत्री पद भरने को लेकर जुबानी हमला बोल रहे ,कांग्रेस लगातार भाजपा पर जुबानी हमला बोल रही, जिस पर अब भाजपा ने पलटवार किया है,भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता मधु भट्ट ने कहा,’कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखे’, ‘सरकार लगातार जनहित के कार्य कर रही है’.

➡देहरादून- भराड़ीसैंण विधानसभा का सत्र आज से होगा शुरू,कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सत्र पर की टिप्पणी ,सत्र सत्ता के लिए नहीं विपक्ष के लिए होता है- गणेश जोशी,सभी विपक्षी नेताओं से यह आग्रह करते हैं- गणेश जोशी,सत्र को सुचारू रूप से चलाने में अपना सहयोग दें-गणेश,गणेश जोशी के इस बयान पर कांग्रेस का पलटवार ,कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल बिष्ट ने जवाब दिया ,’सरकार हमेशा सवालों के जवाब देने में असमर्थ होती है’,’ठीक तरीके से जवाब देने में असमर्थ साबित होती है’,’सरकार कोशिश करती है कि सत्र जल्द खत्म हो सके’

➡भराड़ीसैंण- भराड़ीसैंण में विधानसभा सत्र आज से, 11 बजे राज्यपाल का अभिभाषण होगा शुरू,3 बजे राज्यपाल के अभिभाषण का होगा पाठ,सदन के अंदर आज हो सकता है हंगामा,विपक्ष कर सकता है अभिभाषण का विरोध,आज सदन के बाहर कांग्रेस का विधानसभा घेराव.

➡देहरादून- उत्तराखंड कैबिनेट की अहम बैठक आज,सीएम धामी की अध्यक्षता में होगी कैबिनेट बैठक, बजट पेश होने से पहले अहम मानी जा रही बैठक, सुबह 11.30 बजे विधानसभा भवन में होगी बैठक,विधायक निधि बढ़ाए जाने का रखा जाएगा प्रस्ताव, शराब नीति, पुलिस एक्ट में संशोधन का प्रस्ताव.

➡दिल्ली- आज से शुरू होगा बजट सत्र का दूसरा भाग,13 मार्च से लेकर 6 अप्रैल तक चलेगा बजट सत्र ,सुबह 11 बजे से शुरू होगी संसद की कार्यवाही,बजट सत्र में विपक्षी पार्टियों के हंगामे के आसार,सीबीआई, ईडी के कार्रवाई को लेकर हंगामा के आसार,पहले सत्र में विपक्षी पार्टियों ने किया था हंगामा ,लोकसभा और राज्यसभा में किया था हंगामा.

➡दिल्ली- कांग्रेस पार्टी आज करेगी राजभवन का घेराव,’चलो राजभवन’ मार्च आज करेगी कांग्रेस,केंद्र सरकार,अडानी के मामले में करेगी घेराव.

Related Articles

Back to top button