उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……11.12.2023

➡दिल्ली- मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का एलान, मोहन यादव होंगे एमपी के नए मुख्यमंत्री, बीजेपी विधायक दल की बैठक में फैसला, उज्जैन दक्षिण से विधायक हैं मोहन यादव, शिवराज सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री थे मोहन यादव, 2013 में पहली बार विधायक बने थे मोहन यादव, मध्य प्रदेश से शिवराज सिंह चौहान की छुट्टी, नरेंद्र सिंह तोमर एमपी विधानसभा के स्पीकर, राजेश शुक्ला,जगदीश देवड़ा डिप्टी सीएम होंगे, 2013 से लगातार विधायक हैं मोहन यादव

➡लखनऊ- डिवाइन हार्ट अस्पताल का 27वां स्थाना दिवस, कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का संबोधन, मुझे लखनऊ आना अच्छा लगता है-राष्ट्रपति, ‘बनारस की सुबह और अवध की शाम मशहूर है’ , ‘मैं सुबह बनारस में थी और शाम में लखनऊ में’, यहां लोग मैं की जगह हम कहते हैं-राष्ट्रपति.

➡लखनऊ- राजधानी में यातायात निदेशालय ने 23 चौराहे किए चिन्हित, सरफेस टेक्सचरिंग और स्पीड टेबिल कराई जा रही निर्मित, सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने का किया जा रहा प्रयास, सड़कों पर थर्माप्लास्टिक पेंट और कैट्स आई लगाएं जाएंगे, दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए वाहन गति नियंत्रित की जाएगी.

➡लखनऊ- डिवाइन हार्ट अस्पताल का 27वां स्थापना दिवस, कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का बयान, आज का दिन यूपी के लिए गौरवशाली है- ब्रजेश, देश की राष्ट्रपति आज उत्तर प्रदेश आई हैं-ब्रजेश, डॉ.श्रीवास्तव ने देश में एक अलग नाम पैदा किया, डिवाइन हॉस्पिटल बेहतर काम कर रहा है-ब्रजेश.

➡लखनऊ- बेटे की तलाश में दर-दर भटक रहा बूढ़ा बाप, 18 वर्षीय प्रिंस 10 दिनों से है लगातार लापता, थाना सहादतगंज के कश्मीरी मोहल्ला से लापता, पुलिस को लापता प्रिंस का नहीं मिल सुराग़, बेटे की तलाश में बूढ़े पिता भटकने को मजबूर, लापता प्रिंस की मानसिक स्थिति नहीं है सही, सआदतगंज थाने में FIR दर्ज कराकर लगाई गुहार.

➡फतेहपुर – , मजदूर ननकू को गलत बिजली बिल मिलने का मामला, बिजली विभाग ने मजदूर को भेजा था 3.19 लाख का बिल, तहसील से मजदूर के खिलाफ कट गई थी आरसी, महीनों से अधिकारियों के चक्कर काट रहा था मजदूर, मजदूर ननकू की नहीं हो रही थी कोई सुनवाई, खबर चलने के बाद जागा विभाग, 3.19 लाख का बिल संशोधित होकर हुआ 27 हजार, बिंदकी तहसील क्षेत्र के रसूलपुर पारी गांव का मामला.

➡हमीरपुर- हमीरपुर जिले की थाना बिवार पुलिस पर लगे आरोप, गांव के दबंग पर पुलिसिया कार्रवाई न करने का आरोप, कार्रवाई न होने से किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, खेती की साझेदारी के लेन-देन के मामले में मिल रही थी धमकी , दूसरा पक्ष मृतक परिवार को दे रहा था मारने की धमकी, मृतक किसान ने जिलाधिकारी, पुलिस से की थी शिकायत, मृतक किसान की शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, थाना बिवार इलाके के महेरा गांव का मामला.

➡बदायूं- बदायूं कोतवाली पुलिस ने 3 गांजा तस्करों को पकड़ा, तस्करों को कार सहित 30 किलो गांजा के साथ पकड़ा, 30 किलो गांजा की कीमत 4.20 लाख बताई जा रही, पुलिस ने 3 तस्करों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही, बदायूं कोतवाली के कुरुउ रोड के पास किया गिरफ्तार.

➡महोबा – प्राइवेट चार पहिया वाहन चालक की सड़क पर गुंडई, रेहड़ी पटरी दुकानदार के हाथ ठेला में मारी टक्कर, दुकानदार के विरोध करने पर दबंग चालक ने पीटा, घटना का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, शहर कोतवाली इलाके के प्राइवेट बस स्टैंड की घटना.

➡रायबरेली- दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश, 2 बाल अपचारी को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष किया पेश, पॉक्सो अधिनियम का वांछित है बाल अपचारी, सेमरी मोड़ के पास से किया गया गिरफ्तार , सरेनी पुलिस ने किया 2 अपचारी को किया गिरफ्तार.

➡कानपुर – दबंगों ने किसान के खेत में लगाई आग, क्यारी और लकड़ी के बाड़े में लगाई आग, बोई गई 1 एकड़ फसल को हुआ नुकसान, पीड़ित किसान ने डायल 112 पर दी सूचना, मौके पर पहुंची पुलिस,आरोपी दबंग फरार, फसल में आग लगाने का वीडियो वायरल, शिवराजपुर क्षेत्र के ग्राम तरी दुर्गापुर का मामला.

➡गोरखपुर- गुलहरिया पुलिस और क्राइम ब्रांच को सफलता, एडीजी के ऑपरेशन त्रिनेत्र ने फिर दिखाया रंग, स्वर्ण व्यवसायी से हुई लाखों की लूट का खुलासा, ऑपरेशन त्रिनेत्र में CCTV में कैद हुई थी लुटरों की तस्वीर, अभियुक्त पवन और लक्ष्मण को किया गिरफ्तार, लूट में प्रयुक्त बाइक,लाखों की ज्वैलरी भी बरामद, गुलहरिया क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡मेरठ – निजी अस्पतालों की मनमानी के खिलाफ आमरण अनशन, सपा विधायक अतुल प्रधान का आमरण अनशन खत्म, महापंचायत में अफसरों ने खत्म कराया आमरण अनशन, 8 दिन से आमरण अनशन पर थे सपा विधायक अतुल, महापंचायत में नरेश उत्तम, गुरनाम चढूनी पहुंचे थे, समर्थक अतुल प्रधान को कंधे पर उठाकर ले गए घऱ.

➡आगरा – आगरा विवि में छात्र छात्राओं का जमकर हंगामा, विवि के गेट बंद होने पर छात्र गेट के ऊपर चढ़े, छात्र-छात्राओं ने जमकर की नारेबाजी, फूड न्यूट्रिशन वैकल्पिक पेपर में विद्यार्थियों को किया फेल, दूसरे विषय में विद्यार्थी अच्छे नंबरों से हुए हैं पास.

➡फतेहपुर – अवैध खनन की जांच करने अभयपुर बीकमपुर पहुंची टीम, हाईटेंशन लाइन के नीचे हुआ है जमकर अवैध खनन, अवैध मिट्टी खनन कर ले जा रहे 2 ट्रैक्टरों को पकड़ा, नायब तहसीलदार ने दोनों ट्रैक्टरों को किया सीज, औंग थाना क्षेत्र के अभयपुर, बीकमपुर का मामला.

➡आगरा- बिजली बिल देखकर गरीब परिवार के उड़े होश, तीन माह में बिजली बिल आया बीस लाख रुपए , गरीब परिवार बिजली घर के काट रहा चक्कर, विद्युत कर्मी द्वारा 9000 रुपए की मांग की जा रही, बिल ठीक करने के एवज में अधिकारी मांग रहे रुपए, बाह्य विद्युत उपकेंद्र का मामला.

➡रायबरेली- कार सवार 6 दबंगों ने धारदार हथियार से किया हमला, युवक को दबंगों ने सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा, पीटने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई, युवक ने भागकर बचाई अपनी जान, घायल युवक ने स्थानीय पुलिस को दी सूचना, शहर कोतवाली के इंदिरा गार्डन के पास का मामला.

➡कानपुर- स्कूल के बाहर खड़ी बस में पथराव, बस हटाने को लेकर विवाद के बाद पथराव, आपत्ति करने पर मारपीट, तलवार निकालने का आरोप, ACP नौबस्ता समेत पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत में, डीसीपी साउथ ज़ोन के बर्रा-6 इलाके का मामला.

➡प्रयागराज – महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत का मामला, गवाह, वादी अमर गिरी जिला जज कोर्ट में नहीं हुए पेश, अभियोजन ने अमर गिरी के खिलाफ समन कराया जारी, पिछली सुनवाई पर अमर गिरी का पूरा बयान नहीं हुआ था दर्ज, दो जनवरी को होगी मामले की अगली सुनवाई.

➡कानपुर- फाल्ट सही कर रहे संविदा लाइनमैन की करंट लगने से मौत, 33000 की लाइन में सीट डाउन लेकर चढ़ा था लाइनमैन, गौसगंज पावर हाउस में संविदा के रूप में कर रहा था कार्य, आक्रोशित परिजनों, ग्रामीणों ने लगाया मुगल रोड में जाम, अधिकारियों ने दिया उचित कार्रवाई, मुआवजे का आश्वासन, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, रेवना थाना क्षेत्र के शाखा जनवारा गांव की घटना.

➡आगरा – मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, जमकर हुई मारपीट, चले लाठी डंडे, हुआ पथराव, झगड़े के दौरान गांव में मची भगदड़, 3 घायल, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, थाना फतेहाबाद क्षेत्र के हुसैनपुरा का मामला.

➡बागपत- डीएम ने सीएमओ कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान 41 डॉक्टर, कर्मचारी मिले अनुपस्थित, CMO महावीर सिंह समेत 41 डॉक्टर, कर्मचारी अनुपस्थित, अनुपस्थित पाए गए चिकित्सकों, कर्मचारियों का रोका वेतन, DM ने सभी डॉक्टरों और कर्मचारी का रोका 1 दिन का वेतन.

Related Articles

Back to top button