अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़इटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरजौनपुरझाँसीदेवरियानोएडाप्रतापगढ़ उत्तर प्रदेशफिरोजाबाद
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……* 30.03.2024

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम रद्द, सीएम के आज के प्रबुद्ध सम्मेलन का कार्यक्रम रद्द, सीएम योगी का बुलंदशहर,हाथरस का दौरा हुआ रद्द, सीएम योगी का गौतमबुद्ध नगर का भी दौरा रद्द.

➡लखनऊ- CGST के प्रधान आयुक्त को धमका रहा बर्खास्त इंस्पेक्टर, बर्खास्त इंस्पेक्टर आदेश वापस लेने का बना रहा दबाव , आरोपी समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा है दर्ज, CGST के प्रधान आयुक्त केपी सिंह को दे रहा धमकी, बर्खास्त इंस्पेक्टर अभिजात श्रीवास्तव ने दी धमकी, अभिजात के साथ राष्ट्र रक्षक समूह के देवांशु भी शामिल , विभूतिखंड कोतवाली में दोनों पर मुकदमा है दर्ज.

➡लखनऊ – मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान , आज यूपी के कई जिलों में हो सकती है बारिश, जिले में तेज हवा और बारिश की संभावना, पश्चिमी यूपी, बुंदेलखंड के इलाकों में बारिश की संभावना , लखनऊ में भी तेज हवा के साथ बारिश की संभावना.

➡लखनऊ- फर्जी कागज बना फिल्म लेखक का मकान कब्जाया, पुलिस कमिश्नर के आदेश पर कोतवाली में केस दर्ज, शम्स लखनवी के मकान के लिए फर्जी कागज बनाए गए, शीश महल हुसैनाबाद में स्थित है शम्स लखनवी का मकान, आरोपियों ने फर्जी कनेक्शन लेने का प्रयास भी किया, बिजली विभाग में फर्जी कागज देकर फर्जी कनेक्शन का प्रयास, शम्स लखनवी के बेटे शाहाब शाहजहां शम्सी ने दी जानकारी , पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी.

➡सीतापुर- प्रेमी की बेवफाई से परेशान भटक रही युवती , पहले पति से दूर प्रेमी संग रह रही थी युवती , प्रेमी ने रचाई दूसरी शादी, खर्चे को परेशान प्रेमिका, खर्च को लेकर सौतन से हुई जमकर मारपीट, एक-दूसरे पर केस लिखाने को दोनों पहुंचीं कोतवाली , पुलिस ने दोनों को परीक्षण के लिए भेजा CHC, महोली नगर कोतवाली के भट्ठा मोहल्ला का मामला.

➡बुलंदशहर – बीजेपी विधायक, जिलाध्यक्ष को 22-22 महीने की कैद,2014 में बीजेपी नेता राजकुमार हब्बू की हुई थी हत्या, हत्या के बाद जिला अस्पताल में भाजपाईयों का प्रदर्शन,हत्या के विरोध में शामिल थे विधायक लक्ष्मीराज सिंह, बीजेपी जिलाध्यक्ष विकास चौहान, अजय त्यागी को सजा, सजा सुनाने के बाद कोर्ट में हाथोंहाथ सभी को बेल दी, बीजेपी विधायक समेत 6 को MP-MLA कोर्ट से सजा, हब्बू हत्याकांड में पुलिस की सांठगांठ से सभी आरोपी छूटे.

➡गाजीपुर- मुख्तार अंसारी के पैतृक गांव लाया गया शव,मुख्तार अंसारी का शव घर लाया गया, मुख्तार अंसारी को आज किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक, सुबह 10 बजे दफनाया जाएगा मुख्तार का शव, काली बाग कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा शव, काली बाग कब्रिस्तान में खोदी गई मुख्तार की कब्र, माता-पिता की क्रब के पास में दफनाया जाएगा शव, कब्रिस्तान के अंदर जाने वालों को दिखाना होगा आधार कार्ड, सुरक्षा के चलते कब्रिस्तान में अनजान लोगों की एंट्री नहीं, मुख्तार के घर के चारों ओर बैरिकेडिंग की गई, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरे इलाके में खास इंतजाम, मोहम्मदाबाद में भारी पुलिस बल है तैनात.

➡सहारनपुर- सहारनपुर में युवक की चाकू से गोदकर हत्या , हत्या से इलाके में मचा हड़कंप, फैली सनसनी , पुलिस के साथ उच्च अधिकारी मौके पर मौजूद, थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के दानिश कॉलोनी का मामला.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज भारत रत्न से करेंगी सम्मानित, आज सुबह 11 बजे राष्ट्रपति भवन में करेंगी सम्मानित, कर्पूरी ठाकुर, पीवी नरसिम्हा राव को मरणोपरांत सम्मान, एमएस स्वामीनाथन और चौ.चरण सिंह मरणोपरांत भारत रत्न, आडवाणी को 31 मार्च को आवास जाकर करेंगी सम्मानित.

Related Articles

Back to top button