उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 09.01.2024

शेखर न्यूज़ उत्तर प्रदेश

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,आज अयोध्या जिले के दौरे पर जाएंगे सीएम योगी,सुबह 11 बजे महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुचेंगे सीएम,श्रीरामलला व हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगे सीएम,दोपहर 1 बजे सीएम योगी पहुचेंगे सर्किट हाउस,वन विभाग, नगर विकास की प्रदर्शनी का करेंगे अवलोकन,2 बजे करेंगे विकास कार्य, कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा ,विभिन्न विकास योजनाओं का सीएम निरीक्षण करेंगे,3 बजे पदाधिकारी के साथ सर्किट हाउस में करेंगे बैठक,प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों की करेंगे समीक्षा,4.45 बजे अयोध्या एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡लखऩऊ- साकेत महाविद्यालय का मैदान दीपकों से होगा रौशन,13 जनवरी को 14 लाख दीपकों से जगमग होगा,बिहार के बक्सर से रामनगरी तक श्रीराम अभ्युदय यात्रा,दीपों से श्रीराम व जन्मभूमि मंदिर का चित्र बनाया जाएगा,चित्र बनाकर बनाया जाएगा नया विश्व रिकॉर्ड.

➡लखनऊ- ख़राब मौसम के कारण विमानों का संचालन रहा बाधित,लखनऊ आने वाली दो फ्लाइट हुई कैंसिल,आगरा से लखनऊ आने जाने वाली इंडिगो उड़ाने कैंसिल,मुंबई से लखनऊ एयर इंडिया फ्लाइट हुई लेट,खराब मौसम के कारण कई उड़ाने रही प्रभावित.

➡रायबरेली- आशिक मिजाज कोतवाल की व्हाट्सएप चैट वायरल,फरियादी महिला से बातचीत की चैट हुई वायरल,महिला के पति ने डीजीपी से कोतवाल की शिकायत की,पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में कोतवाली पहुंची थी पीड़िता,कोतवाल आदर्श सिंह पर्सनल नम्बर से करते थे मैसेज,भारत समाचार वायरल चैट की नहीं करता है पुष्टि,ऊंचाहार कोतवाल आदर्श सिंह पर लगा है आरोप.

➡बलिया- नवागत SP ने चार्ज संभालते ही कड़े एक्शन के दिए संकेत,बैरिया SHO धर्मवीर की कार्यशाली पर पत्रकारों ने जताई आपत्ति,बैरिया बिहार बॉर्डर पर तस्करी को SP ने गम्भीरता से लिया,गौकशी, शराब तस्करी में संलिप्त पाये जाने पर नपेंगे SHO -SP.

➡झांसी- घने कोहरे के साथ चल रही शीतलहर,घने कोहरे की वजह से घर में दुबके लोग,13 जनवरी तक स्कूलों की छुट्टी.

➡देहरादून- महिला सशक्तिकरण, बाल विकास मंत्री रेखा आर्य का बयान,‘प्रदेश की 320 मेधावी बालिकाओं को किया जाएगा सम्मानित’,‘राष्ट्रीय बालिका दिवस पर किया जाएगा सम्मानित’,‘वर्ष 2022-2023 की मेधावी बालिकाओं को मिलेगा सम्मान’,‘10वीं और 12वीं की मेधावी बालिकाओं को मिलेगा सम्मान’,‘बालिकाओं को डिजिटल एजुकेशन डिवाइस दिए जाएंगे’.

➡देहरादून- प्रदेश की पहली योग नीति को जल्द मिलेगी मंजूरी,कैनिबेट की जल्द मिलेगी मंजूरी,ड्राफ्ट पर आयुष विभाग को 50 से अधिक लोगों के सुझाव,अच्छे सुझाव को नीति में किया जाएगा शामिल.

Related Articles

Back to top button