WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……….* 02.03.2024

➡लखनऊ- पूर्व विधायक विनय शंकर तिवारी से ईडी ने की पूछताछ, मनी लांड्रिंग मामले में विनय शंकर से हुई पूछताछ, 754 करोड़ रुपए के बैंक फ्रॉड का है मामला, मनी लांड्रिंग मामले में ईडी ने की है पूछताछ,ईडी के लखनऊ ऑफिस में हुई पूछताछ.

➡लखनऊ- पुरोहित की पिटाई का आरोपी सिपाही निलंबित, दुल्हा बनेसिपाही ने अपनी शादी में की थी मारपीट, जल्दी मंत्र ना पढने पर पुरोहित को था पीटा, शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया था सिपाही पर केस, डीसीपी ने मामले में सिपाही को किया निलंबित.

➡लखनऊ- एयरपोर्ट के नए टर्मिनल में बैरक का गेट गिरा, सीआईएसएफ बैरक का गेट गिरने से गार्ड की मौत, गेट खोलते समय निर्माणाधीन बैरक का गिरा गेट,लोक बंधु अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, 28 वर्षीय रवि द्रिवेदी को डॉक्टरों ने किया मृत घोषित ,. कानपुर देहात का रहने वाला था मृतक गार्ड.

➡लखनऊ- यूपी में 4 दिन बारिश-ओले का अलर्ट जारी, 33 जिलों को मौसम विभाग ने दी चेतावनी, 40 किमी/घंटे की रफ्तार से चलेंगी हवाएं, 24 घंटे के भीतर 11 शहरों में हुई बरसात, यूपी में बार-बार मौसम बदल रहा है करवट.

➡लखनऊ-विधायक राजा भैया, अक्षय प्रताप को हाईकोर्ट से राहत, साथ ही 18 अन्य लोगों को भी हाईकोर्ट से मिली राहत, वर्ष 2010 में बसपा सरकार में दर्ज हुआ था मुकदमा, मुकदमा वापस लेने की सभी की याचिका हुई मंजूर, इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने दी है राहत , आपराधिक मुकदमा वापस लेने की याचिका मंजूर की.

➡लखनऊ- राजधानी में मौसम ने ली करवट, बारिश के चल रही रही है तेज़ हवा, बारिश के चलते एक बार फिर से बढ़ी ठंड, सूबे के कई जिलों में हो रही है बारिश, बेमौसम बरसात ने किसानों की बढ़ाई चिंता.

➡लखनऊ- हाईकोर्ट लखनऊ बेंच ने राज्य सरकार से मांगा जवाब, यूपी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्यों के चुनाव क्यों नहीं हुए- कोर्ट, चुनाव न कराए जाने पर सरकार से किया जवाब तलब, मामले की अगली सुनवाई 11 मार्च को अब होगी.

➡लखनऊ- मुकदमे को वापस करने की सरकार की अर्जी खारिज, भाजपा नेता अशोक कटारिया समेत आरोपियों पर केस, MP/MLA स्पेशल कोर्ट ने खारिज की सरकार की अर्जी, अर्जी को खारिज करते हुए आरोपियों के खिलाफ समन जारी , मामले की अगली सुनवाई 18 मार्च को होगी , 22 नवंबर 2005 को हजरतगंज कोतवाली में दर्ज हुआ था केस.

➡लखनऊ- भारत निर्वाचन आयोग का 3 दिवसीय लखनऊ दौरा, जागरूकता एक्सप्रेस वैन का आज करेंगे फ्लैग ऑफ, सुबह 9.30 बजे योजना भवन में करेंगे फ्लैग ऑफ, 11 बजे तक इन्फोर्समेंट एजेंसी के साथ होगी बैठक,12 बजे तक मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ मीटिंग, 12.30 बजे योजना भवन में निर्वाचन आयोग करेगा पीसी.

➡लखनऊ- 1100 अन्नपूर्णा भवनों का आज होगा लोकार्पण, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे लोकार्पण,खाद्यान्न वितरण का भी सीएम शुभारंभ करेंगे ,लोकभवन सभागार में सुबह 10 बजे से कार्यक्रम.

➡लखनऊ- “वंचित शोषित हक अधिकार रैली” का आयोजन आज, सुबह 11 बजे से मऊ में सुभासपा का कार्यक्रम, ओम प्रकाश राजभर रैली में होंगे मुख्य अतिथि.

➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से बड़ी राजनीतिक खबर, आज हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार – सूत्र, राजभवन में सीएम योगी राज्यपाल की मुलाकात, ओपी राजभर मंत्री बनाए जा सकते हैं – सूत्र,. दारा सिंह चौहान भी मंत्री बनाए जा सकते हैं- सूत्र, RLD से प्रदीप चौधरी, चंदन चौधरी मंत्री बन सकते हैं- सूत्र, राजपाल बालियान, आकाश सक्सेना के नाम की भी चर्चा.

➡लखनऊ- पॉश इलाके हजरतगंज में आज बिजली रहेगी गुल,हजरतगंज समेत कई इलाकों में 5 घंटे रहेगी कटौती, नरही जनपद,राम तीरथ समेत कई इलाकों में कटौती, जर्जर तार बदलने के कारण 7 घंटे होगी कटौती,सुबह 10 बजे से 5 बजे तक आपूर्ति रहेगी बाधित.

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में चोर सरफराज हुआ घायल, टावरों पर लूट व चोरी करता था घायल,घायल से कार, तमंचा-कारतूस बरामद , मुठभेड़ के दौरान दो चोर बदमाश फरार, मीरापुर के कासमपुर रोड़ पर हुई है मुठभेड़.

➡ललितपुर- दो बाइकों की आमने सामने हुई थी भीषण टक्कर, हादसे में मासूम सहित 3 की मौत, 3 गंभीर घायल, दोनों बाइक सवारों के परिवार में मचा कोहराम,घायलों का जिला अस्पताल में इलाज है जारी, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, महरौनी कोतवाली क्षेत्र टीकमगढ़ रोड दालमील का मामला.

➡गोरखपुर-दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर आज आएंगे मुख्यमंत्री योगी, दोपहर 3 बजे CM पहुंचेंगे महंथ दिग्विजयनाथ पार्क, 1006 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास, कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करेंगे सीएम योगी, शाम 4 बजे एम्स में डायलिसिस यूनिट का उद्घाटन करेंगे , गोरखनाथ मंदिर में रात्रिविश्राम करेंगे मुख्यमंत्री योगी, दूसरे दिन सीएम पूजा अर्चना कर लगाएंगे जनता दरबार, 10 बजे जुबली इंटर कालेज में छात्रों को बांटेंगे लैपटॉप-टैबलेट, माध्यमिक शिक्षा के अलंकार प्रोजेक्ट का CM करेंगे शिलान्यास, कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को मुख्यमंत्री करेंगे संबोधित , दोपहर 2 बजे बेलीपार के ताल नदोर जाएंगे सीएम योगी, पशु चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय की रखेंगे आधारशिला.

➡आगरा- अधिवक्ता की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत, पुलिस दबिश के दौरान हुई अधिवक्ता की मौत, दूसरे फ्लैट में छुपने का कर रहा था प्रयास- पुलिस, रेलिंग से निकलकर दूसरे फ्लैट में जा रहा था- पुलिस, बंधक बनाकर बैनामा कराने का केस हुआ था दर्ज, लंबे समय से फरार था अधिवक्ता सुनील शर्मा, न्यू आगरा थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा, सिकंदरा के मंगलम आधार अपार्टमेंट का मामला.

➡आगरा – यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट पेपर वायरल मामला, मुख्य आरोपी विनय चौधरी को हुआ गिरफ्तार ,व्हाट्सएप ग्रुप पर पेपर किया था वायरल, जीव विज्ञान और गणित का पेपर किया था वायरल, कॉलेज से पेपर वायरल होने से कॉलेज की मान्यता रद्द, आरोपी के पिता व एक अन्य जा चुके है जेल, कॉलेज में आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर था तैनात, जिले के अतर सिंह इंटर कॉलेज का था मामला .

➡अलीगढ़ – युवक-युवती के शव मिलने से फैली सनसनी,सूचना पर पहुंची पुलिस को मिला सुसाइड नोट, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मामले की जांच पड़ताल में जुटी इलाकाई पुलिस, जनपद के क्वार्सी थाना इलाके की है पूरी घटना.

➡अलीगढ़ – प्रेग्नेंट फीमेल डॉगी को युवक ने मार डाला, डॉगी को पीटकर पीटकर उतारा मौत के घाट, लोगों ने पुलिस से युवक पर कार्रवाई की मांग की, आरोपी पर कार्रवाई के लिए थाने में दी तहरीर, पुलिस ने पोस्टमार्टम व अन्य कार्रवाई का दिया आश्वासन, देहली गेट थाना इलाके के नगला मेहताब की घटना.

➡आगरा – रोडवेज बस में आग लगने से मचा हड़कंप, आईएसबीटी बस स्टैंड पर खड़ी थी बस , शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग का कारण, सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, थाना हरिपर्वत क्षेत्र के आईएसबीटी बस स्टैंड का मामला.

➡अयोध्या- गुजरात कैबिनेट आज अयोध्या के दौरे पर आएगा, गुजरात कैबिनेट रामलला का करेगी दर्शन-पूजन, CM भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व में कैबिनेट दर्शन करेगी, 11 बजे महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचेंगे CM भूपेंद्र पटेल, एयरपोर्ट पर ही मंत्री सूर्य प्रताप शाही करेंगे स्वागत.

➡मिर्जापुर – राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का मिर्जापुर दौरा आज, राज्यपाल झुरी बिंद की प्रतिमा का करेंगी अनावरण , कई योजनाओं में वितरण के कार्यक्रम में होंगी शामिल, आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण भी करेंगी आनंदी बेन पटेल.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का आज का कार्यक्रम, 9.30 बजे से 10.15 बजे तक शासकीय कार्य, 10.30 बजे नियुक्ति पत्र वितरण का कार्यक्रम, डिप्टी जेलरों,बंदी रक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरण.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा आज, पीएम मोदी संग मंच साझा करेंगे नीतीश , डेढ़ साल बाद एक साथ मंच पर दोनों नेता रहेंगे मौजूद.

➡दिल्ली – पश्चिम बंगाल की यात्रा पर प्रधानमंत्री मोदी, अपनी यात्रा के अंतिम दिन पीएम करेंगे जनसभा, नादिया के कृष्णानगर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Related Articles

Back to top button