अयोध्याउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरदेवरियानोएडामथुरालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें…….* 24.03.2024

➡लखनऊ- 2024 चुनाव को लेकर सीएम ने संभाली यूपी की कमान,पश्चिमी यूपी से करेंगे सीएम योगी प्रचार की शुरुआत,सीएम योगी आदित्यनाथ के ताबड़तोड़ कार्यक्रम होंगे,आज मथुरा, मेरठ,गाजियाबाद में सीएम योगी का संबोधन,27 से 31 के बीच में 15 जिलों में करेंगे जनसभाएं,पश्चिमी यूपी से ब्रज तक सीएम के ताबड़तोड़ कार्यक्रम,28 मार्च को बिजनौर, मुरादाबाद, अमरोहा में कार्यक्रम ,29 मार्च को शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर में सभा,30 मार्च को बागपत, बुलंदशहर, नोएडा में सीएम की सभा,31 मार्च को बरेली, रामपुर, पीलीभीत में सीएम में सभा.

➡लखनऊ- होली पर्व को लेकर पुलिस की तैयारियां पूरी,3500 स्थानों पर आज होलिका देहन का कार्यक्रम,9 शोभा यात्रा,10 जगहों पर मेला का कार्यक्रम,10 कंपनी PAC ,2 कंपनी पैरा मिलिट्री फोर्स रहेगी तैनात,सोशल मीडिया प्लेटफार्म रहेगी लखनऊ पुलिस की नज़र,अफवाह फैलाने वालों पर की जायेगी सख्त कार्रवाई.

➡लखनऊ- तेज रफ्तार एम्बेसडर ने स्कूटी में मारी टक्कर,स्कूटी सवार दो युवक घायल,सिविल में कराया भर्ती,इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया,इलाज के दौरान 45 साल के दिनेश कुमार का निधन,हजरतगंज इलाके में सरकारी एम्बेसडर से हादसा.

➡लखनऊ- होली त्योहार को लेकर लखनऊ में रहेगा डायवर्जन,होलिका दहन,जुलूस के रास्तों में डायवर्जन रहेगा,आज शाम से 25 मार्च को सुबह 9 बजे तक डायवर्जन.

➡लखनऊ- तेज रफ्तार कार से टक्कर मारने वाला गिरफ्तार,मौत की नींद सुलाने वाला प्रतीक जायसवाल गिरफ्तार,महानगर पुलिस ने इंस्पेक्टर के निर्देश पर हुआ एक्शन,काफी मशक्कत के बाद आरोपी को दबोचा गया.

➡लखनऊ- चौक में तीन दिन तक रहेगी होली उत्सव की धूम,25 मार्च को कोनेश्वर मंदिर से निकलेगा रंग जुलूस,चौपटिया के प्रसिद्ध होली जुलूस का 50वां वर्ष,रविवार से तीन दिन तक रहेगी राजधानी में होली की धूम,नवाबी काल से शुरू हुई होली उत्सव मानने की परम्परा.

➡लखनऊ- हाथों में तलवार और डंडे से पिटाई का वीडियो वायरल,दबंग महिलाओ की दबंगई का वीडियो वायरल,महिलाओं ने किया एक परिवार पर जानलेवा हमला,तलवार और डंडे से हुए हमले में देवेंद्र शर्मा की पत्नी घायल,जानकीपुरम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है वायरल वीडियो.

➡मेरठ- बाइकों के शोरूम में भीषण आग लगने से हड़कंप,शोरूम में रखे 26 नए वाहन जलकर हुए राख ,धमाके के साथ शोरूम में लगी थी भीषण आग,आधी रात में लोग घरों से निकाल सड़क पर आए,दमकल की पांच गाडियों ने पाया आग पर काबू,शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग लगने का कारण,कंकरखेडा क्षेत्र के होंडा के कृष्ण ऑटोमोबाइल की घटना.

➡मेरठ- शॉर्ट सर्किट की चिंगारी से घर में रखे बेड में लगी आग,दंपति सहित 4 बच्चे आग में बुरी तरह झुलसे,गम्भीर झुलसे दो बच्चों की हुई दर्दनाक मौत,दंपति और दो बच्चों की हालत गंभीर, उपचार जारी,लोगों ने सभी को अस्पताल में कराया था भर्ती,गंभीररूप से झुलसी मां को दिल्ली किया गया रेफर,थाना पल्लपुरम के जनता कालोनी का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- होली के त्यौहार पर सख्त हुई जिले की सुरक्षा,शांति, सुरक्षा व कानून व्यवस्था को लेकर पैदल गस्त ,भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ सड़क पर उतरे DM और SP,1900 जगहों पर जलेगी होलिका 21 जगह निकलेगा जुलूस,सभी संवेदनशील जगहों पर पुलिस फ़ोर्स की टीम लगी,शांतिपूर्ण तरीके से होली का त्यौहार मनाने की अपील.

➡अमरोहा- होली पर्व को लेकर अमरोहा पुलिस हुई सतर्क,पुलिस ने ड्रोन कैमरे से की शहर की निगरानी,होली पर शहर में निकाला जाएगा जुलूस,सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने किया फ्लैग मार्च,लोगों से भाईचारे के साथ त्योहार मनाने की अपील.

➡फिरोजाबाद- पुलिस और हिस्ट्रीशीटर अब्दुल फजल की हुई मुठभेड़,पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गया गिरफ्तार,मुठभेड़ में अभियुक्त के पैर में लगी गोली, घायल,कब्जे से 1 तमंचा ,कई कारतूस व बाइक बरामद,थाना एका के हिस्ट्रीशीटर पर 1दर्जन से अधिक केस.

➡सहारनपुर- इंडी गठबंधन के प्रत्याशी होंगे इमरान मसूद,कांग्रेस पार्टी ने दिया इमरान मसूद को टिकट,सहारनपुर लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी बने.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव,फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,मामले की जांच पड़ताल में जुटी इलाकाई पुलिस,जनपद के सलोन कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡कन्नौज- सड़क हादसे में बहराइच के एसडीएम गम्भीर घायल,नशे में कार चालक ने एसडीएम की गाड़ी में मारी टक्कर,गाड़ी में टक्कर मारने वाला युवक भी बुरी तरह घायल ,सूचना पर पहुंची थानाध्यक्ष ने दोनों घायलों को भेजा अस्पताल,तालग्राम थाना क्षेत्र के पलिया गांव के पास हुआ हादसा.

➡दिल्ली- कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी,सूची में कुल 46 उम्मीदवारों की हुई है घोषणा,यूपी की 9 सीटों पर कांग्रेस ने उतारा प्रत्याशी,सहारनपुर से इमरान मसूद को मिला टिकट,कानपुर से आलोक मिश्रा को मिला टिकट ,झांसी से प्रदीप जैन आदित्य को मिला टिकट,बाराबंकी से तनुज पुनिया को मिला टिकट,देवरिया से अखिलेश प्रताप सिंह को मिला टिकट,बांसगांव से सदल प्रसाद को मिला टिकट,वाराणसी से अजय राय को मिला टिकट,अमरोहा से दानिश अली को मिला टिकट,फतेहपुर सीकरी रामनाथ सिकरवार को टिकट.

➡दिल्ली- कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी,सूची में कुल 46 उम्मीदवारों की हुई है घोषणा,उत्तराखंड की 2 सीटों पर कांग्रेस ने उतारे प्रत्याशी,नैनीताल-उधम सिंह नगर से प्रकाश जोशी को टिकट,हरिद्वार से वीरेंद्र रावत को मिला टिकट,हरीश रावत के बेटे हैं वीरेंद्र रावत.

➡दिल्ली- बीजेपी मुख्यालय में विधानसभा उपचुनाव को लेकर बैठक,यूपी विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवारों को लेकर चर्चा,उपचुनाव के प्रत्याशियों के नाम पर बैठक में लगी मुहर,उत्तर प्रदेश में चार सीटों पर होना है उपचुनाव.

➡दिल्ली- लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी मुख्यालय में बैठक,उत्तर प्रदेश की कुछ सीटों को लेकर हुई बैठक,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह रहे मौजूद,उत्तर प्रदेश की कुछ सीटों स्थिति नहीं हुई स्पष्ट ,रायबरेली, मैनपुरी, बलिया, गाजीपुर, केसरगंज की सीटें होल्ड ,जल्दी ही इन सीट पर किया जायेगा नामों को फाइनल.

Related Articles

Back to top button