उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……. 21.08.2023

➡️लखनऊ- सरोजनीनगर विधायक राजेश्वर सिंह का बयान,तेलंगाना में डबल इंजन सरकार की जरूरत-राजेश्वर,’तेलंगाना के विकास के लिए बीजेपी सरकार की जरुरत’,तेलंगाना में डॉ.राजेश्वर सिंह को मिली जिम्मेदारी,नरसापुर विधानसभा के दौरे पर हैं राजेश्वर सिंह,विधायक राजेश्वर सिंह ने पदाधिकारियों की बैठक ली,तेलंगाना में अभूतपूर्व मतों से जीतेगी भाजपा-राजेश्वर.

➡️लखनऊ- शिवपाल यादव ने अक्षय यादव को लेकर किया ट्वीट,अक्षय यादव को लेकर शिवपाल का बड़ा फैसला,फिरोजाबाद लोकसभा सीट से अक्षय यादव लड़ेंगे चुनाव,समाजवादी पार्टी ने घोषित किया अपना कैंडिडेट,प्रशिक्षण शिविर में शिवपाल यादव ने किया बड़ा ऐलान.

➡️लखनऊ- अपराध पर अंकुश के लिए यूपी पुलिस देख रही पंचांग, डीजीपी की ओर से सर्कुलर जारी,अफसरों को भेजा पंचांग, जिलों के क्राइम डेटा के विश्लेषण के आधार पर सर्कुलर, अमावस्या से पहले हफ्ते और एक हफ्ते बाद हुई वारदातें, सर्कुलर में 14 सितंबर से 14 अक्टूबर तक बताई अमावस्या, क्राइम मैपिंग कर हॉट स्पॉट चिन्हित करने के निर्देश दिए, हॉट स्पॉट चिन्हित कर कार्ययोजना बनाने के दिए निर्देश.

➡️लखनऊ- मोहनलालगंज मवेशियों के लिए मौत बना हरा चारा,मवेशियों के लिए मौत बना हरा चारा कराया गया नष्ट,प्रशासन ने खेत में लगी हरे चारे की फसल कराई नष्ट,गोवंशों की मौत का कारण बना था हरा चारा,पशुधन एवं दुग्ध मंत्री के निरीक्षण के बाद दिया था आदेश.

➡️लखनऊ- आप के खेल प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी का गठन, 12 सदस्यीय प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान हुआ, प्रदेश महासचिव,4 प्रदेश उपाध्यक्ष, 4 महासचिव

➡️फिरोजाबाद- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, यूपी में कानून व्यवस्था पर पूरी तरह चौपट-अखिलेश, देश में महंगाई चरम सीमा पर है- अखिलेश, यूपी में अपराधों में लगातार वृद्धि हो रही है-अखिलेश, यह 2014 में आए थे और 24 में चले जाएंगे-अखिलेश, 2024 में जनता नई सरकार चुनने जा रही है-अखिलेश, जो जनता की सरकार होगी इतिहास गवाह है-अखिलेश.

➡️उन्नाव- भू माफियाओं पर जिला प्रशासन की कार्रवाई,भू माफिया की 90 करोड़ की संपत्ति की गई कुर्क,अखलाक नगर के भूमाफिया नसीम अहमद संपत्ति कुर्क,भारी पुलिस बल के साथ सीओ, तहसीलदार ने की कुर्की,डीएम के निर्देश पर भू माफिया पर की गई कार्रवाई,कुछ दिन पहले ही भू माफिया को भेजा गया था जेल,उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अमेठी- पेड़ पर से गिरने से युवक की हुई मौत, पेड़ से अचानक गिरने से युवक हुआ था घायल, परिजनों ने युवक को लेकर पहुंचे जिला अस्पताल, इलाज के दौरान अस्पताल में युवक की हुई मौत, गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र रमईपुर गांव का मामला.

➡️सोनभद्र- धान की रोपाई करने गई किशोरी के साथ छेड़छाड़, गांव के ही युवक पर छेड़छाड़ का लगा गंभीर आरोप, पीड़िता पहुंची परिजनों के साथ राबर्ट्सगंज कोतवाली, राबर्ट्सगंज कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर लगाई गुहार, राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के नागनाथ हरैया का मामला.

➡️कन्नौज – पुलिस ने बाइक समेत लुटेरों को किया गिरफ्तार, बाइक से लूट की घटना को अंजाम देते थे लुटेरे, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के जकतापुर के रहने वाले हैं लुटेरे, तालग्राम क्षेत्र के ताहपुर के युवक के साथ की थी लूट, बाइक से युवक से झपट्टा मार कर लूटा था मोबाइल, तालग्राम पुलिस ने संगीन धाराओं में लुटेरों को भेजा जेल.

➡️उन्नाव- बिजली विभाग की लापरवाही ने ली महिला की जान, जर्जर एचटी लाइन टूटकर खेत में गिरी, खेत गई महिला एचटी लाइन की चपेट में आई, अंधेरा होने की वजह से लाइन की चपेट में आई महिला, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, असोहा थाना क्षेत्र के नौगवां गांव का मामला.

➡️भदोही- पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, वीडियो कॉल पर महिला से अश्लीलता कर रहा सिपाही, वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में मची खलबली, एसपी ने तत्काल प्रभाव से सिपाही को किया सस्पेंड, भदोही कोतवाली में तैनात है सिपाही श्याम सुंदर.

➡️हरदोई- मासूम की मौत के मामले में पिता ने लगाए आरोप, पड़ोस के ही युवक पर लगाया हत्या का आरोप, तीन दिन पूर्व झाड़ियों में घायल मिला था मासूम, इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत किया था घोषित, पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर की पूछताछ, हरदोई के पाली कस्बे का था मृतक मासूम.

➡️बरेली- पशुधन मंत्री का रास्ता रोकने पर मुकदमा दर्ज, रास्ता रोकने वाले किसानों पर मुकदमा दर्ज, 90 अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पशु चिकित्सा अधिकारी ने दर्ज कराया मुकदमा, सिरौली थाने में दर्ज कराया किसानों पर मुकदमा, किसानों में केस होने के बाद जबरदस्त आक्रोश, पुलिस कर सकती है जल्द किसानों की गिरफ्तारी, वीडियो के आधार पर किसानों की होगी गिरफ्तारी.

➡️प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में ठगी करने वाले ठग बाबा समेत गिरफ्तार,दुकानदार से पैसा डबल करने के नाम लिए थे 50 हजार,घटना का खुलासा कर पुलिस ने 3 आरोपियों को भेजा जेल,पुलिस ने बाबा के साथ कार समेंत 3 आरोपियों को पकड़ा,ठगी के रुपये भी पुलिस ने ठग बाबा के पास से किए बरामद,प्रतापगढ़ के लालगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️जौनपुर- दबंगों ने पड़ोसी परिवार को जमकर की पिटाई, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों में हुआ विवाद, लाठी-डंडों से जमकर एक परिवार को पीटा गया, थाना सराय ख्वाजा क्षेत्र में जमकर हुई मारपीट.

➡️कौशाम्बी- कौशाम्बी जिले मे चोरों के हौसले बुलन्द, चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को दिया अंजाम, चोरों ने नगदी समेत आभूषण पर हाथ किया साफ, चोरी की घटनाओं का अनावरण करने में लगी पुलिस, कौशाम्बी के करारी थाना क्षेत्र का मामला , दिन में हुई चोरी भी बना सिरदर्द.

➡️बागपत- ट्यूशन से पढ़कर लौट रहे छात्र पर हमला, पांच युवकों ने छात्र पर चाकुओं से किया, चाकुओं से हमला कर छात्र को किया घायल, हमलावरों ने छात्र की बाइक भी क्षतिग्रस्त, छात्र ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग , छात्र की तहरीर पर पुलिस ने किया केस दर्ज, बिनौली थाना क्षेत्र के धौनोर गांव का मामला.

➡️बस्ती- गन्ने के खेत में नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी, कपड़ों के आधार पर गायब युवक के मिलने का दावा, फॉरेंसिक टीम ने मानव कंकाल होने की कही बात, विनय कुमार 11 अगस्त को घर से हुआ था लापता, गांव वालों ने थाने पहुंचकर बताई पूरी आप बीती, सोनहा थाना क्षेत्र के खाजेपुर गांव का मामला.

➡️श्रावस्ती- डीएम कृतिका शर्मा के निर्देश पर चलाया अभियान, आबकारी अधिकारी ने चलाया विशेष प्रवर्तन अभियान, छापेमारी के दौरान 35 लीटर कच्ची शराब की बरामद, साथ आबकारी अधिकारी ने 80 किलो लहन की नष्ट, पुलिस ने 2 अभियोग पंजीकृत किये,1 अभियुक्त को पकड़ा, भिनगा थाना क्षेत्र के चन्दनकुट्टी गांव का मामला.

➡️बुलंदशहर- बिजली दफ्तर में हुआ तोड़फोड़ और पथराव,2 दर्जन से अधिक लोगों ने मचाया उत्पात,एसएसओ से की हाथापाई और गालीगलौज,आधे घंटे बिजली आपूर्ति बंद होने से गुस्साए लोग,जेई ने 5 नामजद, 20 अज्ञात पर दर्ज कराया केस,अनूपशहर के तालबिबयाना बिजली घर की घटना.

➡️फिरोजाबाद- लोक जागरण अभियान कार्यक्रम का हुआ आयोजन,सपा के वरिष्ठ नेता रामजीलाल सुमन ने की शिरकत,इस बार जनता मुद्दों पर वोट देगी- रामजीलाल सुमन,कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया गया है- रामजीलाल.

➡️जौनपुर- 4 बच्चों की मौत होने से मचा हड़कंप, तीन दिन में चार बच्चों की हुई मौत, बुखार खांसी से सभी बच्चों की हुई मौत, एडिशनल CMO टीम के साथ पहुंचे मौके पर, मीरगंज के भटहर गांव का मामला

➡️फिरोजाबाद- सड़क किनारे लगा ट्रांसफार्मर अचानक से फटा , किसान पर खौलता हुआ तेल गिरने से झुलसा, किसान को परिजनों ने अस्पताल में किया भर्ती, मक्खनपुर क्षेत्र के निहालपुर गांव की घटना.

➡️कौशाम्बी- आलमारी का लॉकर तोड़कर लाखों की हुई चोरी, दिनदहाड़े चोरी की घटना से इलाके में हड़कंप, पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर, करारी थाना इलाके के करारी कस्बे का मामला.

Related Articles

Back to top button