WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.00 बजे की बड़ी खबरें……..* 06.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.00 बजे की बड़ी खबरें……..*

➡लखनऊ- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का संबोधन, आजादी के अमृत महोत्सव पर संयुक्त सत्र, विधानमंडल के संयुक्त सत्र को कर रहे संबोधित, प्रधानमंत्री जी मेरे पैतृक गांव गए – राष्ट्रपति, मेरे गांव के लोगों से पीएम ने बात की- राष्ट्रपति, ‘यूपी आने से प्रियजनों से मिलने का अवसर मिला’, बाबा काशी विश्वनाथ के मैंने दर्शन किए – राष्ट्रपति, यूपी विधानसभा में महिला सदस्यों की संख्या 47- राष्ट्रपति, लेकिन इतनी संख्या से संतोष नहीं करना है – राष्ट्रपति, यूपी हमेशा से एक अग्रणी राज्य रहा है – राष्ट्रपति, संविधान सभा में ज्यादा सदस्य यूपी से थे- राष्ट्रपति, देश के पहले प्रधानमंत्री यूपी से रहे – राष्ट्रपति, देश की पहली महिला पीएम यूपी से रहीं- राष्ट्रपति, संविधान के अनुसार काम करना है – राष्ट्रपति, यूपी के जनप्रतिनिधियों ने देश का नाम रोशन किया- राष्ट्रपति, सड़कों के निर्माण में यूपी में प्रगति हुई है – राष्ट्रपति, यूपी के युवा देश-विदेश में नाम रोशन कर रहे- राष्ट्रपति, पर्यटन की संभावनाएं उत्तर प्रदेश में हैं – राष्ट्रपति कोविंद, जेंडर समानता में उत्तर प्रदेश नंबर वन – राष्ट्रपति कोविंद, इतिहास के हर दौर में यूपी अग्रणी रहा है – राष्ट्रपति, हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं- राष्ट्रपति, पीएम मोदी ने काशी का कायाकल्प किया- राष्ट्रपति, आम,आलू,गन्ना, दूध उत्पादन में यूपी नंबर वन- राष्ट्रपति, उत्तर प्रदेश के क्रांतिवीरों की सूची बहुत लंबी – राष्ट्रपति, उत्तर प्रदेश जैसी उपजाऊ मिट्टी कहीं नहीं – राष्ट्रपति, उत्तर प्रदेश में कृषि क्षेत्र में बहुत संभावनाएं हैं- राष्ट्रपति

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, विधानमंडल का संयुक्त अधिवेशन, राष्ट्रपति जी का मैं स्वागत करता हूं – सीएम, राष्ट्रपति जी का आना हमारे लिए सौभाग्य की बात – CM, यूपी के लिए ये गौरव की बात है – सीएम योगी, मोदी सरकार के 8 साल पूरे हुए हैं- सीएम योगी, राष्ट्रपति जी ने विश्व को शांति का संदेश दिया- CM, विकास की योजनाएं चल रही हैं – सीएम योगी, मोदी सरकार का 8 साल बेमिसाल रहा- सीएम, सेवा, सुशासन के साथ हमेशा काम किया – सीएम, संकल्पों का महोत्सव चल रहा है – मुख्यमंत्री योगी, भाईचारे का संदेश देश को दिया – मुख्यमंत्री योगी
8 साल में देश तेजी के साथ आगे बढ़ा – सीएम

➡लखनऊ- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद विधानसभा पहुंचे, सीएम योगी ने राष्ट्रपति का स्वागत किया, नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने स्वागत किया, विधान मंडल की संयुक्त बैठक को संबोधित करेंगे राष्ट्रपति, दोनों सदनों के सदस्यों को संबोधित करेंगे राष्ट्रपति, राज्यपाल,विधानसभा अध्यक्ष राष्ट्रपति के साथ मौजूद, विधान परिषद सभापति भी राष्ट्रपति के साथ मौजूद.

➡लखनऊ- नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव का संबोधन, राष्ट्रपति जी का स्वागत करता हूं – अखिलेश, यूपी प्राचीन काल से सत्ता का केंद्र रहा- अखिलेश, यूपी की आजादी में अग्रणी भूमिका रही- अखिलेश, महान स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हैं- अखिलेश, ‘प्रतिपक्ष को अपनी बात कहने का मौका मिलना चाहिए.’

➡लखनऊ- विधानसभा में विधायकों का आना हुआ शुरू, विधानसभा में मीडिया को प्रतिबंधित किया गया, राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान दोनों सदनों के सदस्य रहेंगे, 11:00 बजे शुरू होगा राष्ट्रपति का संबोधन, विधानसभा के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर तैयारियां पूरी.

➡लखनऊ- सूत्र के हवाले से खबर, सपा ने लोकसभा उपचुनाव प्रत्याशी तय किए, आजमगढ़ और रामपुर के प्रत्याशी तय किए, आजमगढ़ से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को टिकट-सूत्र, रामपुर से तंजीन फातिमा को टिकट दिया गया, आजम खान की पत्नी हैं तंजीन फातिमा.

➡लखनऊ- एमजे ट्रामा हॉस्पिटल के मालिक की गुंडई, टेक्नीशियन और महिला स्टाफ से अभद्रता, अस्पताल मालिक ने टेक्नीशियन की पिटाई की, मरीज बिना बिल दिए भागा तो टेक्नीशियन को पीटा, कृष्णानगर कोतवाली के पवनपुरी का मामला.

➡लखनऊ- लोहिया संस्थान के एकेडमिक ब्लॉक में लगी आग, संस्थान के चौथे फ्लोर की फाल्स सीलिंग में लगी आग, अस्पताल में धुएं का गुबार, अफरातफरी का माहौल, मौके पर दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं.

➡लखनऊ- लोकसभा उपचुनाव से जुड़ी बड़ी खबर, कांग्रेस लोकसभा उपचुनाव में नहीं उतारेगी प्रत्याशी, रामपुर,आजमगढ़ में कांग्रेस नहीं उतारेगी उम्मीदवार.

➡बरेली- डीजल के अवैध कारोबार का खुलासा, किराए के मकान में चल रहा था कारोबार, मिलावटी तेल बना कर बेच रहा था आरोपी, डीएसओ नीरज सिंह ने की कार्रवाई, मौके से 500 लीटर अवैध डीजल बरामद, बिथरी चैनपुर क्षेत्र के किशनपुर गांव का मामला.

➡कानपुर- कानपुर में हुई हिंसा का मामला, हयात जफर हाशमी की व्हाट्सएप चैट वायरल, चैट में बाजार बंद करने का जिक्र भी किया गया, हाशमी की व्हाट्सएप चैट में साजिश के सुराग, हिंसा से पहले ग्रुप में बाजार बंद करने की फोटो डाली, एमएम जौहर फैंस एसोसिएशन नाम से व्हाट्सएप ग्रुप, हिंसा से कुछ घंटे पहले व्हाट्सएप ग्रुपों में चैट डाली, 10 बजे से 11 बजे के बीच मैसेज भेजा गया.

➡सुल्तानपुर- पालतू कुत्ते को गोली मारने का मामला, मालिक को बचाने में कुत्ते की गई थी जान, सपा नेता अनिल वर्मा ने मारी थी गोली, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का जिला महासचिव है अनिल, तहरीर पर सपा नेता समेत 2 के खिलाफ केस दर्ज, सांसद मेनका गांधी के हस्तक्षेप के बाद हरकत में पुलिस, देहात कोतवाली के बिक़वाजित गांव का मामला.

➡रामपुर- समाजवादी पार्टी कार्यालय में बैठक जारी, आजम खान की मौजूदगी में बैठक जारी है, आजम खान सपा प्रत्याशी के नाम का एलान करेंगे, तंजीन फातिमा और असीम राजा सपा से दावेदार, तंजीन फातिमा और असीम राजा बैठक में मौजूद हैं, उपचुनाव के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन, तंजीन फातिमा और असीम राजा ने पर्चा खरीदा है.

➡आजमगढ़- उपचुनाव में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव होंगे सपा प्रत्याशी, कुछ देर में 4 सेटों में पार्टी पदाधिकारी खरीदेंगे पर्चा, करीब 12 बजे धर्मेंद्र यादव पहुंचकर करेंगे पर्चा दाखिल, पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव,गोपालपुर विधायक प्रस्तावक, मुबारकपुर विधायक, मेहनगर विधायक होंगी प्रस्तावक, लखनऊ से आजमगढ़ के लिए रवाना हुए धर्मेंद्र यादव.

➡मैनपुरी- मृत शिशु को हाथ में लिए एसपी कार्यालय पहुंची मां, पीड़ित मां ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, 2 हजार रुपए के लिए अस्पताल ने की अमानवीयता, निजी अस्पताल ने नहीं किया शिशु को रेफर, मिन्नतें करती रही मां, तड़प-तड़पकर शिशु की मौत, शहर कोतवाली क्षेत्र के सतीश हॉस्पिटल का मामला.

➡आजमगढ़- थोड़ी देर में कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे धर्मेंद्र यादव, सपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन करेंगे धर्मेंद्र यादव, लोकसभा उपचुनाव में धर्मेंद्र यादव सपा प्रत्याशी, BJP प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ने नामांकन किया, BJP से दिनेश लाल यादव निरहुआ ने नामांकन किया, स्वतंत्रदेव सिंह की मौजूदगी में निरहुआ का नामांकन.

➡आगरा- स्टेक होल्डर्स आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन, आज होटल हॉलीडे इन में प्रोग्राम का आयोजन, अनुप्रिया पटेल होंगी मुख्य अतिथि, एसपी सिंह बघेल भी होंगे शामिल, इकोनॉमिक और ट्रेड अनुबंधों पर होगी चर्चा, भारत-यूएई और भारत-ऑस्ट्रेलिया पर चर्चा, काउंसिल फॉर लेदर एक्सपोर्ट्स कर रहा आयोजन.

➡बुलंदशहर- खुर्जा में आए दिन लाखों का लगाया जा रहा सट्टा, एक सटोरिया ने एक बाइक और दो फ्रीज जीते, सटोरियों ने जीत के बाद निकाला डीजे पर रोड सो, पुलिस मौन, नहीं हुई सटोरियों पर कोई कार्रवाई, सटोरियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, खुर्जा कोतवाली नगर मुंडाखेड़ा चौराहे का मामला.

➡रायबरेली- विवादित जमीन पर निर्माण करने से मना करने पीटा, अध्यापक और उसके परिवारीजनों को पड़ा महंगा, दबंगों मे लाठी डंडे,असलहे की बट से किया हमला, पीड़ित अध्यापक समेत तीन गंभीर रूप से घायल, घायलों को सीएचसी में कराया गया एडमिट, जगतपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡बस्ती- न्यूज़ का बड़ा असर, जेल अधीक्षक डीके पांडेय निलंबित किए गए, कैदी विजय सोनकर की मौत मामले में एक्शन, पीएम रिपोर्ट के आधार पर शासन ने कार्रवाई की, बस्ती कोतवाली में जेल प्रशासन पर हत्या का केस, जेल में विजय सोनकर की पिटाई का गंभीर आरोप.

➡आजमगढ़- बीजेपी से दिनेश लाल यादव निरहुआ करेंगे नामांकन, लोकसभा उपचुनाव में निरहुआ करेंगे नामांकन, स्वतंत्र देव सिंह,पवन सिंह अम्रपाली दुबे मौजूद रहेंगी, प्रवेश लाल यादव, सुशील सिंह, स्मृति सिन्हा नामांकन में रहेंगे, आजमगढ़ शहर कोतवाली से रोड शो निकलेगा.

➡गाजियाबाद- वाराणसी सीरियल ब्लास्ट मामले में सजा पर सुनवाई आज, बम ब्लास्ट के मामले में कोर्ट ने दिया है दोषी करार, संकट मोचन मंदिर, कैंट स्टेशन पर हुआ था ब्लास्ट, दशाश्वमेश घाट पर मिला था प्रेशर कुकर बम, जिला एवं सत्र न्यायालय में होगा सजा पर सुनवाई.

➡फिरोजाबाद- घर के अंदर टेंट हाउस में लगी भीषण आग, भीषण आग में लाखों का सामान जलकर राख, आग में घर के अंदर रखा रसोई गैस सिलेंडर फटा, दमकल की 6 गाड़ियों ने करीब 3 घण्टे में पाया काबू, टूंडला के मनी की मढ़ैया में निषाद टेंट हाउस में आग.

➡हमीरपुर- मासूम का अपहरण करने वालों का खुलासा नहीं, 7 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, घर का दरवाजा खटखटा कर हुआ था अपहरण, मांगी गई थी पचास लाख रुपए की फिरौती, सदर कोतवाली क्षेत्र के विवेक नगर की है घटना.

➡संभल- अवैध ई-रिक्शा पर पुलिस प्रशासन की कार्रवाई, कार्रवाई के बाद भड़के ई अवैध रिक्शा चालक, सांसद डॉ शफीक उर रहमान बर्क़ पर प्रदर्शन, रिक्शा छोड़ने के नाम पर अवैध वसूली कर रही पुलिस, नखासा थाना क्षेत्र के बल्ले की पुलिया का मामला.

➡हमीरपुर- शॉर्ट सर्किट से फर्नीचर की दुकान में लगी आग, दुकान में रखा लाखों का फर्नीचर जलकर खाक, लोगों ने आग पर काबू पाने का किया प्रयास, दमकल की गाड़ी पहुंचने से पहले जलकर राख, मौदहा के एचडीएफसी बैंक के सामने का मामला.

➡ बस्ती :-न्यूज़ का असर, कैदी विजय की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज, जेल प्रशासन के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज, परिजनों ने जेल में पिटाई का लगाया गया था आरोप, हरैया थाना क्षेत्र के वार्ड नं 4 का रहने वाला था कैदी.

➡बुलंदशहर- मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, युवक को दबंग ने बेरहमी से पीटा, पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत, कार्रवाई की मांग की, रंगदारी मांगने आए दबंगों का विरोध करने पर पिटाई, खुर्जा नगर क्षेत्र के मुगलपुरा की घटना.

➡हमीरपुर- निर्माणाधीन सीमेंट फैक्ट्री के बाहर मजदूर की मौत, फैक्ट्री से काम करके बाहर निकला था मजदूर, मजदूरों ने नेशनल हाइवे-34 को किया जाम, सीमेंट प्लांट के मालिक से मुआवजे की मांग, सुमेरपुर के नजरपुर सीमेंट फैक्ट्री का मामला.

➡बरेली- आशाओं ने जिलाधिकारी ऑफिस में किया हंगामा, कलेक्ट्रेट पर जमकर हंगामा कर धरने पर बैठी, 6 महीने से नही मिला आशाओं को मानदेय, मांग पूरी नही किया गया तो बड़ा धरना होगा, आशा यूनियन की जिलाध्यक्ष धरने में शामिल.

➡शाहजहांपुर- हापुड़ में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला, मरने वाले 10 लोग शाहजहांपुर के रहने वाले, 8 शव शाहजहांपुर के भंडेरी गांव लाए गए, पुलिस अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद, कांट के भंडेरी गांव के रहने वाले थे सभी मृतक.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा मामले में एक और एफआईआर, अब तक टोटल 4 एफआईआर दर्ज की गईं, ट्विटर हैंडल पर दर्ज की गईं 8 एफआईआर, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ने दर्ज कराया केस, मामले में 9 और आरोपी हुए गिरफ्तार.

➡हापुड़- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप, देर रात दो दोस्तों के साथ घूमने गया था, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बाबूगढ़ के गांव बनखण्डा का मामला.

➡गोंडा- मैरिज हाल के बाहर से बैटरी रिक्शा चोरी, बैटरी रिक्शा चुराते चोर सीसीटीवी में कैद, पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज के साथ की शिकायत, चौकी, कोतवाली नगर में दी मामले की तहरीर, नगर के राजा मैरिज हाल के बाहर की घटना.

➡कासगंज- विद्युत लाइन में फाल्ट होने से लगी आग, आग लगने से तीन झोपड़ियां जलकर राख, झोपड़ियों में रखा सामान पूरी तरह जला, आग बुझाने में जुटे ग्रामीण,फायर ब्रिगेड कर्मी, थाना सुन्नगढ़ी क्षेत्र के धर्मपुर गांव का मामला.

➡अमरोहा- संभव पोर्टल का DM बीके त्रिपाठी ने किया शुभारंभ, नगर पालिका में DM ने फीता काटकर शुभारंभ किया, संभव पोर्टल के जरिये ऑनलाइन दर्ज होंगी शिकायतें, पालिकाध्यक्षा, ईओ ब्रजेश समेत सभासद रहे मौजूद.

➡आजमगढ़- दिनेश लाल यादव निरहुआ नामांकन के लिए पहुंचे, बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ नामांकन करने पहुंचे, स्वतंत्रदेव सिंह नामांकन कराने निरहुआ के साथ मौजूद, आजमगढ़ कलेक्ट्रेट में नामांकन करने पहुंचे निरहुआ.

➡ललितपुर- ललितपुर में अवैध दुकानदारों पर चला बुल्डोजर, सड़क के दोनों तरफ अवैध जमा रखी थी दुकानें, नगर पालिका EO,प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण, जिला अस्पताल के बाहर से बस स्टैंड रोड कराया खाली.

➡आजमगढ़- दिनेश लाल यादव निरहुआ ने नामांकन किया, BJP प्रत्याशी निरहुआ ने कलेक्ट्रेट में नामांकन किया, स्वतंत्रदेव सिंह की मौजूदगी में नामांकन किया, आजमगढ़ कलेक्ट्रेट में निरहुआ ने नामांकन किया.

➡हमीरपुर- अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, 1 बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल, पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मौदहा कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡आगरा- सीवर के लिए खोदे गड्ढे गिरा मासूम, मासूम की इलाज के दौरान हुई मौत, 20-25 दिन पहले खोदा गया था गड्ढा, गड्ढा खोदकर भूल गया संबंधित विभाग, थाना लोहामंडी के क्षेत्र मोती कुंज की घटना.

➡बस्ती- न्यूज़ का असर, जेल अधीक्षक डीके पांडेय निलंबित, कैदी की मौत की रिपोर्ट भेजी गई थी, पीएम रिपोर्ट आने के बाद शासन को भेजी थी, जेल प्रशासन के खिलाफ 302 का केस दर्ज.

➡अमेठी- अज्ञात कारणों से देर रात घर में लगी आग, आग लगने से धू-धू कर जला घर, गृहस्थी का समान जलकर राख, मवेशी भी जले, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, भेटुआ के दीनापुर गांव की घटना.

➡बरेली- बर्थडे पार्टी के बाद 2 पक्षों में मारपीट, 2 पक्षों में जमकर चले लाठी और डंडे, मारपीट में कई महिलाएं भी हुई शामिल, एक बुजुर्ग हुआ गम्भीर रूप से घायल, बरादरी थाना के हरुनगला का मामला.

➡महोबा- शादी में जा रहे परिवार को कार ने मारी टक्कर, 3 लोग घायल, 1 की इलाज के दौरान मौत, घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, अजनर थाना क्षेत्र के सेला पुरवा गांव की घटना.

➡झांसी- खड़े डंपर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, पेट्रोल पंप पर खड़ा था डंपर, ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान, फायर बिग्रेड की मदद से बुझाई गई आग, बरुआसागर क्षेत्र के पेट्रोल पंप का मामला.

➡हमीरपुर- बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, एक बाराती की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सुमेरपुर इलाके के टेढ़ा गांव के मोड़ का मामला.

➡कौशाम्बी- विवाहिता का कुएं में शव मिलने से सनसनी, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पेस्टमार्टम के लिए भेजा, महेवा घाट थाना क्षेत्र के अलवारा का मामला.

➡ललितपुर- शादी समारोह में महिला पर फेंका खौलता तेल, अस्पताल में महिला को कराया गया भर्ती, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, कोतवाली महरौनी क्षेत्र के कस्बे की घटना.

➡कानपुर- कानपुर पुलिस का मानवीय चेहरा, पुलिस ने मरीज को पहुंचाया अस्पताल, हिंसा प्रभावित परेड में मिर्गी का पड़ा था दौरा, पुलिस ने गाड़ी से फौरन अस्पताल भिजवाया.

➡रामपुर- आजम खान 30 महीने बाद पहुंचेंगे पार्टी कार्यालय, लोकसभा उपचुनाव के लिए नाम डिक्लेयर करेंगे आजम, पत्नी तंजीन फातिमा,सपा नगर अध्यक्ष ने खरीदा है पर्चा.

➡पीलीभीत- थाने से चंद कदमों की दूरी पर लाखों की चोरी, पुलिस मामला दबाने में जुटी, नहीं दर्ज किया केस, गजरौला के पिंडरा रोड स्थित स्कूल के पास का मामला.

➡मथुरा- कान्हा की नगरी में दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी, आज शाम मथुरा पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीएम-एसएसपी ने अधिकारियों के साथ की बैठक.

➡रायबरेली- दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस मामले का नहीं लिया संज्ञान, भदोखर क्षेत्र के पूरे मियां अनिरुद्धपुर का मामला.

➡कौशाम्बी- तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, घायल दंपत्ति को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, कड़ाधाम थाने के हुजरा मोड का मामला.

➡ललितपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर क्षेत्र इलाइट चौराहा के पास का मामला.

➡हरदोई- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने लगाई फांसी, घर में फांसी लगाकर किशोरी ने की आत्महत्या, अरवल थाने के मगरौरा गांव की घटना.

➡वाराणसी- वाराणसी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर पहुंची, दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का किया शुभारंभ.

➡रायबरेली- जमीन विवाद में 2 पक्षों में चले लाठी-डंडे, मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल, गदागंज क्षेत्र के लालगंज गांव का मामला.

➡मथुरा- खेत पर सो रहे किसान की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शेरगढ़ थाना क्षेत्र में की गई हत्या.

➡दिल्ली- केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट का बयान, उत्तराखंड की घटना बेहद दुखद है – अजय भट्ट, परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं – भट्ट, घायलों का इलाज मैक्स अस्पताल में जारी- भट्ट.

https://www.shekharnews.com/
*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
Https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button