WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….. 07.02.2023

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……..07.02.2023

➡लखनऊ- पुलिस ने ठगी करने वाले को किया गिरफ्तार, जमीन दिलाने के नाम पर करता था ठगी, कई लोगों से हड़प रखा है लाखों रुपए, ऊपर अलग अलग थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं, जालसाज संजय पटेल विभूतिखंड पुलिस ने पकड़ा.

➡रायबरेली- अनियंत्रित पिकअप ने दो कारों में मारी टक्कर, टक्कर के बाद पिकप पलटी,3 लोग गंभीर घायल, एम्बुलेंस से घायलों को लगाया गया सीएचसी, गंभीर हालत होने पर जिला अस्पताल रेफर, बछरावां थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा की घटना.

➡मुजफ्फरनगर- उत्तर प्रदेश में RLD का धरना प्रदर्शन आज, सभी जनपदों के जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, किसानों की विभिन्न समस्याओं पर प्रदर्शन, गन्ना मूल्य घोषणा, गन्ना भुगतान पर प्रदर्शन, आवारा पशुओं के साथ कई मांगों पर प्रदर्शन, मेरठ,मुजफ्फरनगर,बागपत,सहारनपुर में प्रदर्शन, शामली,गाजियाबाद,बिजनौर, हापुड़ में प्रदर्शन, किसान संदेश अभियान के अंतर्गत प्रदर्शन, प्रदर्शन के बाद अधिकारियों को ज्ञापन देगी RLD, सभी जनपदों में 11 बजे से प्रदर्शन होगा शुरू.

➡मुरादाबाद- अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद दौरे पर, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने सपा पर किया हमला, ‘सपा में होड़ लगी है आम जनता को गुमराह करने की’, लेकिन जनता गुमराह होने वाली नहीं है-दानिश आजाद, जनता शिक्षित है और जागरूक है–दानिश आजाद, जनता अपना भला बुरा जानती है-दानिश आजाद, ‘सपा को जातिगत राजनीति से बाज आ जाना चाहिए’.

➡मुरादाबाद- वीसी मुरादाबाद विकास प्राधिकरण का एक्शन, संविदा पर काम करने वाले दो कर्मचारियों पर एक्शन, दो कर्मचारियों की सेवाएं की हमेशा के लिए समाप्त, प्राधिकरण में संविदा पर काम करते थे कर्मचारी
अवैध निर्माण में लिप्त पाए गए दोनों कर्मचारी, जांच के बाद दोनों कर्मचारियों की सेवाएं की समाप्त, वीसी की कार्रवाई से प्राधिकरण के कर्मचारियों में हड़कंप.

➡बाराबंकी- तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर नाले में पलटा, हादसे में ट्रक चालक गंभीर रूप से हुआ घायल, ट्रक में नहीं सवार था कोई अन्य व्यक्ति, पुलिस ने घायल ड्राइवर को पहुंचाया अस्पताल, टिकैतनगर के अजय मऊ गांव के पास की घटना.

➡कानपुर देहात- जिले के कार्यक्रमों के पोस्टर पर राज्यमंत्री नाराज , कार्यक्रमों के पोस्टर में पीएम मोदी की फोटो नहीं , यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो नहीं लगी, इन्वेस्टर समिट,कानपुर देहात महोत्सव में फोटो नहीं, देश के पीएम और यूपी के सीएम की नहीं है फोटो, सैकड़ो पोस्टरों से पीएम,सीएम की फोटो नदारद, फोटो नहीं होने से राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला नाराज, राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला ने डीएम पर लगाए आरोप, राज्यमंत्री ने डीएम की कार्यशैली पर सवाल उठाए, राज्यमंत्री ने इस मामले पर डीएम की घोर निंदा की, डीएम की तानाशाही,मनमानी की तस्वीर आई सामने, मामले पर डीएम ने कुछ भी बोलने से किया इनकार, जिले में आयोजित हो रहा महोत्सव,इन्वेस्टर समिट.

➡कानपुर देहात- कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने एसडीएम की क्लास ली, भोगनीपुर एसडीएम की क्लास लगाते वीडियो वायरल, भोगनीपुर एसडीएम नीलमा यादव को जमकर फटकारा, मंत्री ने जनता के सामने SDM को लगाई फटकार, अपनी विधानसभा क्षेत्र में शिकायतें सुनने पहुंचे थे मंत्री, कार्य में लापरवाही पर तहसील प्रशासन को लगाई फटकार.

➡कन्नौज- जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट,पथराव, संघर्ष में दोनों पक्षों के कई लोग हुए घायल, मारपीट और पथराव का वीडियो हुआ वायरल, छिबरामऊ के कुंवरपुर बनवारी गांव का मामला.

➡कन्नौज- पुलिस ने टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर के पास से तमंचा,कारतूस बरामद, डकैती, हत्या, लूट में कई बार जा चुका है जेल, ठठिया थाना पुलिस ने आगरा एक्सप्रेस वे से पकड़ा, नरेश पर एमपी समेत कन्नौज में दर्ज हैं 11 केस.

➡कन्नौज- बोलेरो और बाइक की आपस में टक्कर, हादसे के बाद दोनों में जमकर हुआ विवादस, विवाद के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, छिबरामऊ के फर्रुखाबाद चौराहे का मामला.

➡कन्नौज- नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला, घटना के 30 घंटे बाद भी नहीं हुआ मेडिकल, जिला अस्पताल में फर्श पर पड़ी है पीड़िता, दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया था अरेस्ट.

➡उन्नाव- तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी, तिलक समारोह से लौट रहे थे बोलेरो सावार, बोलेरो सवार 5 लोग घायल,दो लोग गंभीर, स्थानीय लोगों की मदद से सभी को निकाला बाहर, सभी घायलों को पुलिस ने भेजा जिला अस्पताल, उन्नाव कोतवाली के छोटे चौराहे की घटना.

➡जालौन- युवती से छेड़खानी के मामले में आया नया मोड़, मकान के विवाद को लेकर हुआ था खूनी संघर्ष, एक ही परिवार के दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, जांच में छेड़खानी का मामला निकला झूठा, खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के 11 लोग हुए घायल, 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार, माधौगढ़ कोतवाली के गीधनखोड गांव की घटना.

➡अमेठी- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, इलाज को ले जाते समय युवक की हुई मौत, कमरौली क्षेत्र के उतलेवा के पास की घटना.

➡महराजगंज- प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु का दौरा आज, अर्धनिर्मित पुल और विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा, गौशाला का निरीक्षण और अमृत काल बजट संगोष्ठी, कानून व्यवस्था और विकास कार्यों पर समीक्षा बैठक.

➡महोबा- 8 फरवरी को विशेष लोक अदालत का आयोजन, अपर जिला सत्र न्यायाधीश ने दी जानकारी.

➡महोबा- छेड़खानी के आरोप में एक युवक गिरफ्तार, अजनर थाना क्षेत्र से किया गिरफ्तार.

➡महोबा- दो गैंगस्टरों को पुलिस ने पकड़ा, चरखारी कोतवाली क्षेत्र से किया गिरफ्तार.

➡महोबा- रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, कबरई थाने के डहर्रा गांव का निवासी था मृतक.

➡सहारनपुर- नगर निगम के अधिकारियों,कर्मचारियों की लापरवाही, थाने के पास कूड़े के ढेर में लगी भीषण आग, कई घंटे जलती रही आग नहीं पहुंचे कोई जिम्मेदार, पूरे इलाके में फैल रहा बदबूदार धुंआ लोग परेशान, क्षेत्र के लोगों को सांस लेने में हो रही परेशानी, कुतुबशेर थाना क्षेत्र के ढोलीखाल का मामला.

➡देहरादून- 3247 महिला अभ्यर्थियों का रिजल्ट निरस्त, अभ्यर्थी नहीं दे पाएंगी PCS की मुख्य परीक्षा, दूसरे राज्यों की 3247 महिला अभ्यर्थी हैं, UKPSC ने अभ्यर्थियों का रिजल्ट निरस्त किया, दूसरे राज्यों की 3247 महिला अभ्यर्थियों का रिजल्ट निरस्त, आयोग की बोर्ड बैठक में लिया गया फैसला.

➡हल्द्वानी- आज एक दिवसीय दौरा पर रहेंगे सीएम धामी, हल्द्वानी दौरे की तैयारियों में जुटा प्रशासन, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का करेंगे लोकार्पण, लिगेसी वेस्ट ट्रीटमेंट प्लांट का करेंगे शिलान्यास.

➡दिल्ली- बीजेपी संसदीय दल की आज होगी बैठक, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित, संसदीय दल की बैठक सुबह 9.30 बजे होगी, लोकसभा और राज्यसभा के सांसद हिस्सा लेंगे, बजट सत्र के बाद संसदीय दल बैठक होगी.

मुकेश दुबे मिर्जापुर उत्तर प्रदेश

Related Articles

Back to top button