WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…. 07.02.2023

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……………….07.02.2023

➡️ लखनऊ- वाणिज्य कर सेवा संघ की नई कार्यकारिणी बनी, यूनियन का चुनाव कराने के लिए नई कार्यकारिणी गठित, अरविंद कुमार वाणिज्य कर सेवा संघ के अध्यक्ष बने, 3 उपाध्यक्ष और नीरज सिंह महासचिव बने, 14 सदस्यीय वाणिज्य कर सेवा संघ का गठन, एक माह के भीतर अधिवेशन बुलाकर होगा चुनाव, तदर्थ कमेटी वाणिज्य कर सेवा संघ का चुनाव कराएगी.

➡️लखनऊ- नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा ने की समीक्षा, जी-20 की बैठकों की तैयारियों को लेकर समीक्षा,  नगरीय व्यवस्था का स्थलीय निरीक्षण भी किया, आगरा जनपद के विकास कार्यों की समीक्षा की, बेहतर सुधार कर आगरा को वैश्विक नगर बनाए-शर्मा.

➡️लखनऊ- डिवाइडर पेंट कर रहे मजदूरों को कार ने रौंदा , शहीद स्मारक पर पेंट कर रहे 2 मजदूरों को रौंदा, कार सवार मौके से फरार, राहगीरों की लगी भीड़, राहगीर ने एम्बुलेंस और पुलिस को दी सूचना, लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- यूपी रोडवेज बसों के किराए में हुई बढ़ोत्तरी, एक रूपये 30 पैसे प्रति किमी बढ़ाया गया किराया, प्रति व्यक्ति के हिसाब से किराए में हुई बढ़ोत्तरी, राज्य परिवहन प्राधिकरण अध्यक्ष ने जारी किए आदेश.

➡️लखनऊ- जंगल में आग लगने से मचा हड़कंप, कई एकड़ जंगल में फैली थी आग, फायर ब्रिगेड में आग पर पाया काबू, बीकेटी के भड़सर बाजार का मामला.

➡️प्रयागराज- आय से अधिक सम्पत्ति मामले में हुई सुनवाई, पूर्व मंत्री राकेशधर त्रिपाठी पर दर्ज है मुकदमा, प्रयागराज की MP-MLA कोर्ट में हुई सुनवाई, पूर्व मंत्री की पत्नी प्रमिला त्रिपाठी की हुई गवाही, कोर्ट ने आगे की सुनवाई के लिए 8 फरवरी तय की, जून 2013 में राकेशधर त्रिपाठी पर दर्ज हुआ था केस, प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा, बीएसपी सरकार में मंत्री थे राकेशधर त्रिपाठी.

➡️पीलीभीत- गन्ने के खेत में गौवंशीय अवशेष मिलने से हड़कंप, लम्बे समय से चल रहा गौकशी का खेल, जिलेभर में बेखौफ गौतस्कर धड़ल्ले से कर रहे गौकशी, गौ तस्करों पर रोक लगाने में पुलिस हुई नाकाम, थाना जहानाबाद इलाके के रहपुरा गांव का मामला.

➡️वाराणसी- हिन्दूवादी नेता अरुण पाठक के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, धोखाधड़ी समेत अन्य मामले में दर्ज मुकदमे में नोटिस, 30 सितंबर को HC ने FIR रद्द करने का दिया था आदेश, पुलिस बदले के भावना से कर रही है कार्रवाई-अरुण, पुलिस ने धोखे से कोर्ट से जारी कराया है आदेश-अरुण.

➡️बुलंदशहर- कुर्क संपत्ति पर लगाई गई अर्जी को कोर्ट से खारिज, विशेष न्यायाधीश गैंगस्टर द्वारा किया गया खारिज़, कुर्क हुई संपत्ति को बचाने के लिए की गई थी अपील, गोकश मकसूद ने पिता की संपत्ति होना था दर्शाया, विशेष न्यायाधीश गैंगस्टर गोकश की अपील की ख़ारिज.

➡️झांसी- आर्मी ऑफिसर बनकर आए बदमाशों ने की टप्पेबाजी, दम्पति से 5 अंगूठियां उतरवाई, पत्थर के टुकड़े थमाए, आर्मी जैसी ड्रेस पहनकर आए थे बाइक सवार बदमाश, पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच में जुटी , सदर बाजार थाने के टेलीफोन एक्सचेंज की घटना.

➡️हापुड़- अज्ञात लोगों ने व्यापारी को मारी गोली, दुकान संचालक को पैसे मांगने पर मारी गोली, 3 युवकों ने तमंचे से गोली मारकर किया घायल, स्थानीय लोगों ने 1 युवक को मौके पर पकड़ा , घायल दुकानदार नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती, पिलखुवा कोतवाली के परतापुर की घटना.

➡️जालौन- छेड़खानी का विरोध करना युवती को पड़ा भारी, बेखौफ दबंगों ने युवती के परिवार को भी पीटा, लाठी डंडों,कुल्हाड़ी से लैस दबंगों ने किया हमला, युवती समेत 5 लोगों को किया पीटकर किया घायल, पीड़िता की शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं, माधौगढ़ कोतवाली के गीधनखोड गांव की घटना.

➡️महराजगंज- पीएम श्री योजना में प्रतिभाग को 24 विद्यालय चयनित, योजना में प्रतिभाग करने के लिए बीएसए ने कसी कमर, योजना के तहत प्रति विद्यालय को मिलेगा 2 करोड़ रुपए, आदर्श विद्यालय के रूप में विकसित करना है लक्ष्य , चयनित होने के लिए 60 मानकों को पूर्ण करना अनिवार्य.

➡️मेरठ- अवैध कटान की सूचना पर की छापेमारी, अवैध कटान करते तीन युवक गिरफ्तार, आरोपी शकील,अकील, बिलाल गिरफ्तार, मौके से कटान के उपकरण बरामद किए, पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेजा, खरखौदा पुलिस ने उलधन में की छापेमारी.

➡️सहारनपुर- संदिग्ध हालात में गोली लगने से युवक की मौत, लाइसेंसी रिवॉल्वर से चली गोली, युवक की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, 3 लोग एक साथ बैठे थे तभी चली गोली-पुलिस, थाना नकुड क्षेत्र के बिडवी गांव का है मामला.

➡️मेरठ- नलकूपों पर लगे मीटर उखाड़ने का मामला, 25 लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज, अवर अभियंता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, फफूंडा के किसानों ने उखाड़े थे मीटर, खरखौदा थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️मेरठ- दुष्कर्म के मामले में वांछित हुआ अरेस्ट, आरोपी कपिल को पुलिस ने किया अरेस्ट, आरोपी पर दर्ज था दुष्कर्म का मुकदमा, खरखौदा पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार.

➡️बस्ती – सदर SDM शैलेश दुबे का भूमाफियाओं पर एक्शन, करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन को कराया मुक्त, जमीन खाली कराकर नगर पालिका को किया हैंडओवर, सदर तहसील के कंचन टोला तुरकहिया का मामला.

➡️सुल्तानपुर- रिटायर्ड फौजी के बेटे का गोमती में मिला शव, कल से गायब युवक का शव मिलन से हड़कंप, कमनगढ़ का रहने वाला था मृतक युवक, गोसाईंगंज थाने के टांटिया नगर का मामला.

➡️बुलंदशहर- गैंगस्टर अधिनियम में DM,SP की कार्रवाई, अपराधी की सम्पत्ति प्रशासन ने कुर्क की, डीएम ने पारित कुर्की आदेश की पुष्टि की, गरीबों को दी जाएगी यह संपत्ति- डीएम.

➡️आगरा – पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार, 1.50 क्विंटल गांजा युवक से किया बरामद, बोलेरो गाड़ी में लेकर जा रहा था गांजा, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई, जैतपुर थाना के फतेपुरा गांव का मामला.

➡️फिरोजाबाद- युवक ने गोली मारने की रची थी साजिश, फर्जी केस लिखवाने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल, गांव के लोगों पर साजिश के तहत लगाया था आरोप.

➡️गाजीपुर- पूर्व प्रधान मनोज सिंह की गोली लगने से मौत, एसपी सिटी, एसपी ग्रामीण फोर्स के साथ पहुंचे, सदर कोतवाली के RKBK पेट्रोल पंप का मामला.

➡️बागेश्वर- बागेश्वर में डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप, पहले मां और फिर बेटी का शव मिलने से हड़कंप, महिला के पेट में चाकू मारने,चेहरा कुचलने के निशान, दोहरे हत्याकांड से कत्यूर घाटी दहल उठी.

➡️दिल्ली- समलैंगिक जोड़ो की याचिका पर SC ने नोटिस जारी किया, सुप्रीमकोर्ट ने सील बंद कवर में रिपोर्ट पेश करने को कहा, अगली सुनवाई तक हाईकोर्ट की सुनवाई पर रोक लगाई, समलैंगिक जोड़े ने केरल हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी, सुप्रीम कोर्ट में मामले की 17 फरवरी को करेगा सुनवाई.

➡️दिल्ली- बीजेपी संसदीय दल की कल होगी बैठक, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित, संसदीय दल की बैठक सुबह 9.30 बजे होगी, लोकसभा और राज्यसभा के सांसद हिस्सा लेंगे, बजट सत्र के बाद संसदीय दल बैठक होगी.

➡️दिल्ली- 10 फरवरी को पीएम मोदी का महाराष्ट्र,यूपी का दौरा, सुबह 10 बजे लखनऊ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट का उद्घाटन करेंगे, मुंबई में 2 वंदे भारत ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी.

Related Articles

Back to top button