WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……. 02.03.2023

➡लखनऊ- उमेश पाल हत्याकांड में गनर राघवेंद्र सिंह की मौत, गनर राघवेंद्र सिंह की पीजीआई ट्रामा में मौत, हमारे साथी सिपाही राघवेंद्र सिंह शहीद हो गए-DCP, उनके प्राणों की रक्षा हम नहीं कर पाए-DCP, डॉक्टरों ने उनको बचाने का पूरा प्रयास किया-DCP, राघवेंद्र सिंह कर्तव्य पालन करते हुए शहीद हुए-DCP, प्राणों का त्याग करते हुए सर्वोच्च बलिदान किया-DCP.

➡लखनऊ- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, पीजीआई ट्रामा सेंटर में भर्ती सिपाही की मौत, इलाज के दौरान राघवेंद्र सिंह की हुई मौत, जेसीपी पीयूष मोर्डिया पीजीआई पहुंचे, दूसरे गनर राघवेंद्र सिंह की भी मौत हुई.

➡लखनऊ- 6 जेलर पदोन्नति के बाद जेल अधीक्षक बने, गोविंद राम वर्मा,ब्रजेंद्र सिंह जेल अधीक्षक बने, बालकृष्ण मिश्रा,विवेकशील त्रिपाठी जेल अधीक्षक, प्रेम सागर शुक्ला,प्रमोद कुमार सिंह जेल अधीक्षक.

➡लखनऊ- 7 साल के मासूम बच्चे से अप्राकृतिक दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित पुजारी को हिरासत में लिया, बंथरा पुलिस आरोपित से कर रही है पूछताछ, पुजारी के पास अवैध तमंचा और कारतूस मिला.

➡प्रतापगढ़- मिट्टी डालने वाली कार्यदायी संस्था की मनमानी, तालाबों की मानक के अधिक की जा रही खुदाई, 2 मीटर मिट्टी निकालने का है मानक, चार मीटर से अधिक हो रही खुदाई, अधिक खुदाई से किसानों की बढ़ रही चिंता, प्रधान और किसानों की शिकायत पर सुनवाई नहीं, बीरभद्रपुर, नौढिया, बीरसिंहपुर में मानक से अधिक खुदाई, कामापट्टी, रायपुर में मानक से अधिक खुदाई.

➡बस्ती- 10वीं के छात्र बेलाल की पत्थर मारकर हत्या, लखनऊ में इलाज के दौरान बेलाल की हुई मौत, 21 फरवरी को घर जाते समय मारा गया था पत्थर, आक्रोशित परिजनों ने बस्ती महुली मार्ग किया जाम, पत्थर मारने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, जाम के बाद मौके पर कई थानों की पहुंची फोर्स, DCP प्रीति ने समझाबुझा कर शांत करवाया मामला, लालगंज थाना क्षेत्र के पाकरडाड़ गांव का मामला.

➡औरैया- पुलिस का गजब का कारनामा आया सामने, पुलिस की आख्या पढ़कर सभी आश्चर्यचकित, 9 माह से गुमशुदा दरोगा को दिखाया गैरहाजिर, उच्चाधिकारियों को भेजी गई आख्या से हुआ खुलासा, 2022 में ड्यूटी से गैरहाजिर दिखाया गया दरोगा, 9 माह पूर्व 2021 में दर्ज हो चुकी थी गुमशुदगी, औरैया की अजीतमल कोतवाली का मामला.

➡सहारनपुर- तमंचे के बल पर बदमाशों ने की लूट, फाइनेंस कंपनी के संग्रहकर्ता से की लूट, बाइक सवार 2 नकाबपोश बदमाशों ने की लूट, 2.73 लाख की लूट की घटना को दिया अंजाम, नकदी, टैब, बाइक की चाबी लेकर हुए फरार, थाना फतेहपुर क्षेत्र का मामला.

➡अयोध्या- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुरालवालों ने कर दिया शवदाह, बवा पूरे तिवारी ने पुलिस को दी तहरीर, ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का लगाया आरोप, मृतका के पिता ने 3 लोगों के खिलाफ दी तहरीर, कुमारगंज थाना क्षेत्र के हेमराज का मामला.

➡सोनभद्र- ट्रक ने बाइक सवार सिपाही को रौदा, बाइक पर सवार सिपाही की मौत,एक घायल, कोन थाना पर तैनात सिपाही की मौके पर मौत, लोगों ने घायल को सीएचसी में कराया भर्ती, चोपन के वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग की घटना.

➡बस्ती- लखनऊ मेडिकल कॉलेज में युवक की मौत, आक्रोशित भीड़ का उपद्रव, रास्ता किया जाम, 3 दिन पहले परीक्षा देने गए युवक पर हुआ था हमला, युवक की हत्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, ग्रामीणों ने हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग, लालगंज थाना क्षेत्र के पाकड़ डाड का मामला.

➡बागपत- संदिग्ध परिस्थितियों में हुई नर्स की मौत, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी महिला, बागपत के टटीटी कस्बे का पूरा मामला.

➡बरेली- कार और क्रेन में आमने सामने की भिड़ंत, कार सवार 1 की मौके पर मौत, 4 घायल, टक्कर के बाद खाई में पलट गई थी कार, पुलिस ने सभी घायलो को सीएचसी पहुंचाया, मीरगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे की घटना.

➡कन्नौज- ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पुलिस को सौंपा, गुरसहायगंज के नौरंगपुर के मधवापुर खनता की घटना.

➡कन्नौज- दिल्ली से कानपुर आ रही युवती की बस में मौत, तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में कराया था भर्ती, मृतका के हाथ में पहले से लगा था वीगो, आधार कार्ड से हुई मृतका की शिनाख्त, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

बलिया- बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पीठ पर गोली लगने से युवक घायल, जिम से वापस लौट रहा था युवक, अस्पताल से ट्रामा सेंटर के लिए हुआ रेफर, सहतवार के रजौली मार्ग की घटना.

➡हरदोई- भारत समाचार की खबर का असर, खबर चलने के बाद हरकत में आया पुलिस महकमा, SP के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया दबंगों पर केस, दुकान में घुसकर की थी मारपीट,लूटे थे 800 रुपये.

➡हरदोई- तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, हादसे में 8 लोगों में 1 बुजुर्ग की मौत, CHC से रेफर बुजुर्ग किसान की अस्पताल में मौत, शाहाबाद के गढ़ी चांद में हुआ सड़क हादसा.

➡सुल्तानपुर- अज्ञात वाहन ने महिला को मारी टक्कर, जिला अस्पताल पहुंचने पर महिला की मौत, सूचना मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम, गोसाईंगंज थाना के कटका बाजार की घटना.

➡आगरा- नाबालिग के साथ युवकों ने किया दुष्कर्म, शौच के लिए गई नाबालिग किशोरी, 2 पड़ोसी युवकों पर परिजनों ने केस कराया दर्ज, कागारौल थाना क्षेत्र का है मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड को मिली 300 मेगावाट अतिरिक्त बिजली, केन्द्र सरकार ने उत्तराखंड को दी बिजली की स्वीकृति, सीएम ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री का आभार किया व्यक्त.

➡दिल्ली- 70 HTT-40 बेसिक ट्रेनर विमान खरीदने को मंजूरी, PM मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट में मिली मंजूरी, जहाजों की डिलीवरी 2026 से शुरू होने वाली है-राजनाथ, विमान खरीदने में 6,828 करोड़ की लागत आएगी,राजनाथ सिंह.

Related Articles

Back to top button