उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:00 बजे की बड़ी खबरें……….* 20.05.2024

➡लखनऊ- भीषण गर्मी के चलते तमाम बूथों पर सन्नाटा पसरा, लखनऊ शहरी क्षेत्र में मतदाताओं में उत्साह की कमी, लखनऊ के आदर्श बूथों पर भी पसरा सन्नाटा, लखनऊ में आज का तापमान 44 डिग्री के पार, 14 लोकसभा सीटों में सबसे कम लखनऊ में मतदान.

➡उत्तर प्रदेश-यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान सम्पन्न, अब पोलिंग बूथ पर लाइन में लगे वोटर ही करेंगे वोट, लखनऊ,मोहनलालगंज,रायबरेली,अमेठी में मतदान खत्म, जालौन,झांसी,हमीरपुर, बांदा में भी मतदान सम्पन्न, फतेहपुर,कौशांबी,बाराबंकी में सम्पन्न हुआ मतदान, फैजाबाद,कैसरगंज, गोंडा लोकसभा में वोटिंग खत्म.

➡लखनऊ-यूपी में 5 बजे तक 55.80 प्रतिशत मतदान, मोहनलालगंज में 5 बजे तक 60.10 प्रतिशत मतदान, लखनऊ में 5 बजे तक 49.88 प्रतिशत मतदान, रायबरेली में 5 बजे तक 56.26 प्रतिशत मतदान, अमेठी में 5 बजे तक 52.68 प्रतिशत मतदान, जालौन में 5 बजे तक 53.73 प्रतिशत मतदान, झांसी में 5 बजे तक 61.18 प्रतिशत मतदान, हमीरपुर में 5 बजे तक 57.83 प्रतिशत मतदान, बांदा में 5 बजे तक 57.38 प्रतिशत मतदान, फतेहपुर में 5 बजे तक 54.56 प्रतिशत मतदान, कौशांबी में 5 बजे तक 50.65 प्रतिशत मतदान, बाराबंकी में 5 बजे तक 64.86 प्रतिशत मतदान, फैजाबाद में 5 बजे तक 57.36 प्रतिशत मतदान, कैसरगंज में 5 बजे तक 53.92 प्रतिशत मतदान, गोंडा में 5 बजे तक 50.21 प्रतिशत मतदान

➡वाराणसी-पीएम मोदी का दो दिवसीय काशी दौरा, दो दिवसीय दौरे पर कल काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, नारी शक्ति वंदन’ कार्यक्रम के तहत महिलाओं से संवाद करेंगे, 25 हजार महिलाओं से संवाद करेंगे पीएम मोदी, संपूर्णानंद विश्वविद्यालय में कार्यक्रम का होगा आयोजन, शाम 4 बजे कार्यक्रम का होगा आयोजन, हर बूथ से 10 महिलाएं पीएम के कार्यक्रम में होंगी शामिल, कार्यक्रम के लिए घर-घर दिया जा रहा है निमंत्रण, काशी में ही पीएम मोदी करेंगे रात्रि विश्राम.

➡मऊ -शिवपाल सिंह यादव ने ओमप्रकाश राजभर पर साधा निशाना, ओमप्रकाश राजभर दो-दो विभाग की धमकी देते हैं- शिवपाल, इस तरह के मंत्री को हम लोगों ने बहुत देखे हैं – शिवपाल, इस तरह के मंत्री तो हवा में चले जाते हैं- शिवपाल, ‘इस तरह के मंत्रियों को कितनी बार हवा में उड़ा दिया है’ , ‘लाल कार्ड मिले या पीला कार्ड इनकी धमकी से डरना नहीं’, ओमप्रकाश राजभर पर जमकर साधा निशान.

➡संतकबीरनगर-भारत समाचार पर अखिलेश यादव EXCLUSIVE, ये जन समर्थन बदलाव का है- अखिलेश यादव, जनता भी लोकतंत्र बचाना चाहती है-अखिलेश10 साल किसान,नौजवान को धोखा मिला-अखिलेश, जनता वोट से हिसाब किताब करेगी- अखिलेश, बीजेपी की हर बात,हर वादा झूठा निकला-अखिलेश, इन्होंने पिछड़ों का हक और सम्मान छीना-अखिलेश, जनता बीजेपी का साथ छोड़ चुकी है- अखिलेश, बीजेपी नेताओं के तम्बू खाली पड़े हुए है-अखिलेश, ‘ये सरकारी कर्मचारियों को बैठाकर भाषण दे रहे हैं’.

➡प्रतापगढ़-प्रतापगढ़ पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, केंद्रीय चुनाव कार्यालय कटरा में बैठक की, मोदी की गारंटी पर केंद्र में तीसरी बार सरकार बनेगी- भूपेंद्र , गठबंधन के लोग राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से दूर रहे- भूपेंद्र, ‘10 साल का शासन तो केवल ट्रेलर मात्र, पिक्चर अभी बाकी है, ‘4 जून को बीजेपी 400 पार कर लेगी तो पूरी पिक्चर रिलीज होगी’.

➡बुलंदशहर -डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल ऑफिस में जमकर हुई मारपीट, ऑफिस में बैठे युवक को बेरहमी पीटता दिख रहा छात्रों का गुट, गुंडई की वारदात सीसीटीवी में कैद, वीडियो वायरल, छात्र नेता बताया जा रहा डंडे से पीटने वाला युवक, मारपीट में गंभीर घायल हुआ 1 युवक, अस्पताल में भर्ती , खुर्जा नगर कोतवाली के एनआरईसी डिग्री कॉलेज का मामला.

➡इटावा-परिवारिक झगड़े के कारण बुजुर्ग महिला की मौत, परिवार में घरेलू मामले के चलते हुई थी मारपीट , अस्पताल में उपचार के दौरान हुई महिला की मौत, आरोपी मौके से हुए फरार, पुलिस कर रही तलाश, थाना ऊसराहार क्षेत्र के ग्राम मामन की घटना.

➡कानपुर -महिला की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजन गुपचुप तरीके से इलाज के लिए हैलट लेकर पहुंचे थे, हैलेट में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया, डॉक्टरों का दावा गनशॉट से हुई महिला की मौत, पुलिस के मुताबिक तमंचे से लगी महिला को गोली, पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किया अवैध तमंचा, सीसामऊ थाना क्षेत्र के हीरामन हाता की घटना.

➡घोसी-सपा महासचिव शिवपाल यादव ने की जनसभा, जनसभा में ओमप्रकाश राजभर पर जमकर बरसे, ऐसे धमकीबाज हमने बहुत देखें हैं- शिवपाल,. शिवपाल यादव नाम है हमारा- शिवपाल, राजीव राय के लिए शिवपाल ने वोट मांगे.

➡बस्ती-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा, बीजेपी ने उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया-अखिलेश, ये सरकार युवाओं को रोजगार देने में असफल-अखिलेश, रोजगार,नौकरी देने में ये असफल है-अखिलेश यादव, बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा पेपर लीक-अखिलेश, ‘अग्निवीर को हम कभी स्वीकार नहीं कर सकते है’, खाली पदों को भरने का काम किया जाएगा-अखिलेश, ‘ये सरकार युवाओं का एक तिहाई जीवन बर्बाद कर रही’, ये खाद की बोरी से भी चोरी कर रहे है- अखिलेश, उन्होंने बड़े बड़े उद्योगपतियों से चंदा वसूला-अखिलेश, हम राशन की गुणवत्ता को बेहतर करेंगे- अखिलेश, हम राशन की मात्रा को भी बढ़ाएंगे- अखिलेश यादव, ‘गरीबों को आटा के साथ डाटा देने का काम होगा’, ये चुनाव आने वाली पीढ़ियों के भविष्य का है-अखिलेश, सपा सरकार की एंबुलेंस इन्होंने खराब कर दी-अखिलेश, ये गठबंधन परिवर्तन लाने का काम कर रहा-अखिलेश, बस्ती की जनता ऐतिहासिक परिणाम देगी- अखिलेश.

➡फर्रुखाबाद – बेटी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पिता को उम्रकैद, लेखपाल पिता को उसके साथियों के साथ हुई आजीवन कारावास , पिता अपने साथियों के साथ नाबालिग बेटी से करता था रेप, पिता प्रवेश सिंह सहित 5 लोगों को आजीवन कारावास की सजा, एक-एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया, फर्रुखाबाद सदर तहसील में तैनात है लेखपाल प्रवेश सिंह तोमर, फतेहगढ़ के पॉस्को एक्ट न्यायालय ने सुनाई सजा.

➡बलिया – बीजेपी प्रत्याशी ने आचार संहिता का किया उल्लंघन, नीरज शेखर ने जनसभा के बाद महिलाओं को बांटी साड़ी, सैकड़ों महिलाओं को साड़ी बांटने का वीडियो हुआ वायरल, जिले में निर्वाचन से जुड़े अधिकारियों को जानकारी नहीं, कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव में थी जनसभा.

➡सुल्तानपुर-मंत्री दयाशंकर सिंह का राहुल और प्रियंका गांधी पर बयान, ‘राहुल बाबा अमेठी से चुनाव हारे थे तो केरल चले गए’, अब रायबरेली से आकर पर्चा भर दिया- दयाशंकर सिंह, भाजपा 80 सीटें यूपी में जीत रही है- दयाशंकर, सदर विधानसभा के सेमरी महमूदपुर पहुंचे थे मंत्री.

➡रायबरेली-मैनूपुर में मतदान शुरू, सुबह से रोड नहीं तो वोट नहीं के तहत रुका था मतदान, राहुल गांधी भी पहुंचे थे मैनूपुर, जिलाधिकारी की लिखित अपील पर माने ग्रामीण, एसडीएम सदर की निगरानी में शुरू हुआ मतदान.

➡कानपुर -दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट , दबंगों ने एक युवती को पीटकर किया खून से लथपथ, थाने में गंभीर रुप से घायल युवती हुई बेहोश, पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए भेजा, महाराजपुर के सरसौल चौकी के हाथीगांव का मामला.

➡कौशाम्बी – , EVMसे वोट डालकर वीडियो बनाने का मामला , पुलिस ने भारत समाचार की खबर का लिया संज्ञान, पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया, सिराथू विधानसभा के भड़ेहरी का मामला.

➡कानपुर- युवक ने गोविंदनगर नए पुल से लगाई छलांग, पुल से नीचे गिरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ, राहगीरों की मदद से युवक को अस्पताल भेजा, पारिवारिक विवाद में युवक ने पुल से छलांग लगाई, फजलगंज थाने के गोविंदनगर नए पुल का मामला.

➡मैनपुरी -राशन डीलर ने पत्रकार पर किया हमला, राशन की घटतोली की खबर बनाने गया था पत्रकार, राशन उपभोक्ता को कम राशन दे रहा था डीलर, पीड़ित उपभोक्ता ने की थी आपूर्ति विभाग में शिकायत, घायल पत्रकार का अस्पताल में हो रहा है उपचार, करहल पुलिस ने नहीं की दबंग डीलर के खिलाफ कोई कार्रवाई, करहल के देवी रोड की डीलर मुन्नी देवी की दुकान का मामला.

➡फर्रुखाबाद – इलाज के दौरान प्रसूता की माया हास्पिटल में मौत , डॉक्टर की लापरवाही से प्रसूता की तड़पकर हुई मौत, परिजनों का अस्पताल के डॉक्टर लापरवाही का आरोप, अस्पताल के डॉक्टर ने प्रसूता का किया ऑपरेशन, ब्लीडिंग शुरू होने के बाद प्रसूता के नहीं बंद हुआ खून , डॉक्टर के द्वारा ऑपरेशन करने पर प्रसूता की हुई मौत, थाना कादरी गेट क्षेत्र के माया हॉस्पिटल का मामला..

➡संतकबीरनगर- अखिलेश यादव की जनसभा में अफरातफरी, अखिलेश यादव की रैली आज फिर बैरिकेड टूटे, अत्याधिक भीड़ से सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूटे, संत कबीर नगर में अखिलेश यादव ने की रैली, संबोधन खत्म होने के बाद मंच तक पहुंचे कार्यकर्ता,. बैरीकेड तोड़ अखिलेश यादव के पास पहुंचे कार्यकर्ता, सुरक्षा गार्डों के साथ कार्यकर्ताओं ने की धक्कामुक्की.

➡मुरादाबाद – पार्षद पंकज शर्मा के बेटे ने साथियों संग संविदाकर्मी से की मारपीट, इलाज के दौरान हुई नगर निगम के संविदाकर्मी की मौत, परिजनों ने पार्षद के बेटे अनुज शर्मा पर हत्या लगाया आरोप, पिटाई से आहत होकर संविदाकर्मी ने जहर खाया- एसपी सिटी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नया गांव की घटना.

➡मुंबई-बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने किया मतदान, सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने भी वोट डाला, यूपी में जया बच्चन एक घंटे भी प्रचार में नहीं आई , राज्यसभा का सर्टिफिकेट लेने के बाद वापस नहीं आई.

Related Articles

Back to top button