उत्तरप्रदेशलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें……. 08.03.2023

➡️लखनऊ- होली पर लखनऊ में बम्पर बारिश, होली पर अचानक बारिश से लोगों में हैरानी, जलवायु परिवर्तन का सीधा असर शुरू, होली पर रंग की जगह पानी बरस रहा, विजयादशमी पर बारिश में रावण डूबकर मरा था, अब होली पर भी बारिश हो रही है, लखनऊ में आसपास के इलाकों में बम्पर बारिश.

➡️लखनऊ- मुन्नू खेड़ा रोड पर भीषण सड़क हादसा, 1 की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर घायल, पारा कोतवाली के मुन्नू खेड़ा रोड की घटना.

➡️बदायूं- चौपाई फेरी निकालने के दौरान हुआ पथराव, असामाजिक तत्वों पर जमकर बरसाई लाठियां, पुलिस ने असामाजिक तत्वों पर लाठियां बरसाई, कुछ आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया, गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस तैनात, होली पर चौपाई फेरी निकालने निकाली जाती है, वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव पुसगवां का मामला.

➡️अलीगढ़- शराब पीने को लेकर दो पक्षों में हुआ पथराव, होली के मौके पर शराब पीने को लेकर विवाद, कोरी समाज,हरिजन समाज के लोगों में विवाद, पथराव का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पथराव की घटना में कई लोग हुए गंभीर घायल, सासनी गेट थाना इलाके के सराय भट्ट की घटना.

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का मिला शव, युवती का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, घर के अंदर फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, मृतका के परिजनों ने युवक पर लगाया आरोप, युवती की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की-परिजन, सरेनी थाना क्षेत्र के सब्जी नेवाजी खेड़ा की घटना.

➡️संभल- होली के मौके पर दो पक्षों में मारपीट, दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, मारपीट और पथराव में कई लोग घायल, सभी घायलों को भेजा सरकारी अस्पताल, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार, लाइव पथराव का वीडियो हुआ वायरल, रजपुरा थाना क्षेत्र के सिसौना डांडा का मामला.

➡️कौशाम्बी- होली खेल रहे युवक को गोली मारने का मामला, युवक के गले में मारी गोली, हालत बेहद गंभीर, गोली मारकर मौके से सभी आरोपी हुए फरार, पुलिस पीड़ित परिजनों से कर रही पूछताछ, मोहब्बत पुर पइंसा थाना के रामसहायपुर का मामला.

➡️मैनपुरी- दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे हुई फायरिंग, दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति के लगी गोली, आलू की खुदाई को लेकर हुआ विवाद, पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार, घायल व्यक्ति हायर सेंटर किया गया रेफर, शहर कोतवाली के गांव अगौथा की घटना.

➡️बदायूं- दबंगों को पुलिस का भी नहीं रहा खौफ, दबंग पुलिस चौकी में गालियां दे रहा है, शराब पीकर पुलिस को गालियां दे रहे, पुलिस ने दबंगों को हवालात में किया बंद, BJP युवा मोर्चा का नगर महामंत्री भी शामिल, बिसौली कोतवाली के कस्बा चौकी का मामला.

➡️बलिया- DJ बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस ने मौके से कई लोगों को हिरासत में लिया, घटना की सूचना मिलते ही CO,SHO मौके पर पहुंचे, जापलिनगंज चौकी में दोनों दोनों पक्ष से कहासुनी, बलिया कोतवाली का मामला.

➡️आगरा- आगरा के दर्जन भर गांवों में जमकर बारिश, गांवों में बारिश के साथ हुई जमकर ओलावृष्टि, ओले गिरने से किसानों की फसल को नुकसान, ओले से किसानों की होली का रंग हुआ फीका, पिनाहट ब्लॉक के दर्जन भर गांव में पड़े ओले.

➡️आगरा- 4 युवक नहाते समय यमुना नदी में डूबे, गोताखोरों ने 3 युवकों को सुरक्षित निकाला, संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक लापता, लापता युवक का रेस्क्यू कर खोजबीन जारी, तीर्थ धाम बटेश्वर के यमुना घाट का मामला.

➡️अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में 1 व्यक्ति की मौत, मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, एसपी,सीओ समेत भारी पुलिस बल मौजूद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अमेठी कोतवाली क्षेत्र के खेरौना का मामला.

➡️हरदोई- दो बाइक की आमने सामने भीषण टक्कर, बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत, हादसे में किशोरी सहित चार लोग घायल, CHC से घायल किशोरी ट्रामा सेंटर रेफर, बेनीगंज रोड पर लोनी पुलिया के पास हादसा.

➡️सम्भल- खेत की रखवाली कर रहे 2 लोगों पर हमला, चाकू से गोदकर 2 व्यक्तियों को किया घायल, घायलों को कराया सरकारी अस्पताल में भर्ती, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, थाना बनियाठेर क्षेत्र का मामला.

➡️बलिया- बलिया में बच्चों के विवाद में चाकूबाजी, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक हमला किया, घर पर चढ़कर युवक को चाकू से किया घायल, घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस, रेवती थाने के रेवती कस्बे का मामला.

➡️उन्नाव-अज्ञात कार ने बाइक को मारी भीषण टक्कर, 1 बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर घायल, टक्कर मारकर कार सवार मौके से हुआ फरार, बांगरमऊ नगर के ब्लाक रोड चौराहे के की घटना.

➡️दिल्ली- AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान, मनीष सिसोदिया की हत्या कराई जा सकती-संजय, मनीष जी को खतरनाक अपराधियों के साथ रखा-संजय, खूंखार, खतरनाक अपराधियों के साथ जेल में रखा गया-संजय.

Related Articles

Back to top button