उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 6:30बजे की बड़ी खबरें…….* 24.05.2024

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का दौरा आज , aaj 11.35 बजे जनसभा को करेंगे संबोधित, सलेमपुर के सेंट पॉल पब्लिक स्कूल में जनसभा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज मऊ में बैठक करेंगे, संगठनात्मक,कार्यकर्ता बैठक करेंगे ब्रजेश पाठक, मऊ के गीतांजलि होटल में 1.5 बजे होगी बैठक , लोकसभा घोसी में संगठनात्मक बैठक करेंगे, मऊ के विजय प्लाज में 8.5 बजे संगठनात्मक बैठक, पीएम की जनसभा को लेकर बैठक करेंगे ब्रजेश पाठक, जनसभा की व्यवस्था को लेकर बैठक करेंगे पाठक, मऊ के विजय प्लाजा में 9.5 बजे व्यवस्था पर बैठक.

➡कानपुर देहात- कानपुर देहात में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, ईंट-पत्थर के साथ चली गोलियां, बम बाजी भी हुई, विवाद में युवक गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, विवाद को रोकने आई पुलिस पर भी हमला, मौके पर पहुंची पुलिस पर दबंगों ने किया हमला, थाना रनिया क्षेत्र के आर्य नगर का मामला .

➡हमीरपुर- नकाबपोश दबंगों ने युवक के घर में की फायरिंग, दरवाजा फाड़ कर युवक के घर पर घुसा दबंग, घर में मौजूद युवक के परिजन बाल बाल बचे, वीडियो में नकाबपोश दबंग भागते हुए आए नजर, जान से मारने की धमकी,मुकदमे में राजीनामा की बात कही, पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर लगाई गुहार, जनपद के राठ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡मैनपुरी- 2 महीने से गायब किशोरी का नहीं लगा सुराग, पुलिस किशोरी को अभी तक नहीं कर सकी तलाश, थाने के चक्कर लगाकर थक चुका है पीड़ित पिता, पिता ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में कराई शिकायत, प्राधिकरण के सचिव अपर जिला जज ने एसपी को लिखा पत्र, करहल थाना क्षेत्र के नगरिया गांव का मामला.

➡कानपुर- गाड़ी खड़ी करने को लेकर पड़ोसियों ने की मारपीट, विवाद के बाद सेना के जवान के घर में मारपीट , जवान के घर में घुसकर पड़ोसियों ने की मारपीट, मारपीट के दौरान वायुसेना के जवान के आई चोटें, पड़ोसियों द्वारा मारपीट करने का वीडियो वायरल, हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के नारायणपुरी का मामला.

➡महराजगंज- पूर्व विधायक अमनमणि का गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन, पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे हैं अमनमणि त्रिपाठी, अमनमणि त्रिपाठी गठबंधन प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी के साथ, चुनाव पूर्व अमनमणि ने कांग्रेस की ली थी सदस्यता, हम पार्टी कार्यकर्ता हैं प्रत्याशी के साथ हैं- अमनमणि.

➡कानपुर- पड़ोसी ने चार साल के बच्चे की हत्या की , टॉफी दिलाने के बहाने ले जाकर की हत्या, हत्या के बाद शव को रिंद नदी में फेंका, मछुआरों ने शव को निकालकर पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को हिरासत में लिया, घाटमपुर कोतवाली के बरनावा गांव की घटना.

➡एटा- तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, ट्रैक्टर सवार महिला की मौत, दर्जन भर लोग घायल, पुलिस ने सभी घायलों के जैथरा PHC पर कराया भर्ती, मैनपुरी के कुरावली से कासगंज के पटियाली जा रहे थे, जैथरा क्षेत्र के बनिया धारा गांव के पास की घटना.

➡आगरा- घरेलू झगड़े में चौकीदार की हत्या से हड़कंप, कुल्हाड़ी मारकर चौकीदार की हत्या की गई, पत्नी ने पुत्र तथा पुत्र वधू पर लगाया आरोप, खेड़ा राठौर के अभयपुरा गांव की घटना .

➡मैनपुरी- मैनपुरी में दबंगों ने तमंचा से की फायरिंग , बाल बाल बचा मेडिकल संचालक क्षेत्र में दहशत, जान से मारने की नीयत से की थी फायरिंग, नामजद दबंगों ने गाली गलौज कर की थी मारपीट, मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र का मामला.

➡फतेहपुर- साधु वेश में घूम रहे लुटेरों का गैंग सक्रिय, पुलिस की निष्क्रियता से लुटेरों के हौसले बुलंद, चौडगरा में टप्पेबाजी के बाद औंग में लूटे जेवरात, अकेली महिला से भिक्षा के नाम की लूटपाट, औग थाना क्षेत्र के गढ़वा मोहल्ले की घटना.

➡एटा- दो बाइकों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत , महिला समेत 2 लोगों की हालत गंभीर, घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, दो बच्चों समेत 4 लोगों की हादासे में हुई मौत, रिजोर क्षेत्र के बालकपुर के पास की घटना.

➡सीतापुर- बच्चों के विवाद के बाद मारपीट, कई राउंड फायरिंग , चार नामजद और 3 अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज , ग्राम प्रधान के घर में विवाह के बाद हुआ था विवाद, महोली कोतवाली के गजपतीपुर गांव का मामला.

➡चित्रकूट- श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, हादसे में 14 लोग घायल,2 श्रद्धालु गंभीर , चौंसठ माता मंदिर से पूजा अर्चना कर लौट रहे थे, पहाड़ी थाना पुलिस ने सभी घायलों को कराया भर्ती, पहाड़ी थाना क्षेत्र के लोहदा गांव के पास की घटना

➡कानपुर- पुलिस कांस्टेबल ऑनलाइन ठगी का शिकार, मोबाइल पर आए लिंक पर किया था क्लिक, लिंक पर क्लिक करने पर 50 हजार की ठगी, पुलिस ने घाटमपुर थाने में दर्ज़ कराया फ्राड केस, घाटमपुर थाने में तैनात है कांस्टेबल नरेंद्र कुमार.

➡कौशाम्बी- हत्या के दो आरोपीयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देवेंद्र प्रताप सिंह, योगेश प्रताप सिंह गिरफ्तार, अप्रैल में युवक की गोली मारकर की थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को प्रयागराज से किया गिरफ्तार, पुलिस ने 1 तमंचा और कारतूस किया बरामद .

➡कानपुर- नवाबगंज पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, गंगा बैराज के किनारे युवक का मिला था शव, गांव के युवक ने ही हत्या कर शव फेंका था, नवाबगंज पुलिस ने मामले का खुलासा किया.

➡फतेहपुर- निर्माणाधीन गेस्ट हाउस में डकैती की वारदात , बेखौफ बदमाश 60 कुंटल सरिया लूट ले गए , ठेकेदार सहित दो मजदूरों पर भी किया हमला, डीसीएम लेकर आए बदमाश लूट ले गए सरिया, बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के मूंज का पुरवा की घटना.


Related Articles

Back to top button