उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें….* 24.07.2023

➡️लखनऊ- समाजवादी महिला सभा ने निकाला कैंडल मार्च,गोमतीनगर अंबेडकर पार्क से कैंडल मार्च निकाला,मणिपुर घटना के विरोध में निकाला कैंडल मार्च,सैकड़ों की संख्या में महिलाएं कैंडल मार्च में शामिल,सपा नेता जूही सिंह के नेतृत्व में निकला कैंडल मार्च.

➡️लखनऊ- कंपैक्ट सबस्टेशन ग्लोब पार्क के अंदर हुई चोरी,ठेकेदार को लाखों का कंपैक्ट सबस्टेशन मिला गायब,अनामिका इंटरप्राइजेज ने वजीरगंज थाने में दी तहरीर,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी.

➡️लखनऊ- 25 हजार का इनामी पशु तस्कर इकबाल अरेस्ट,यूपी एसटीएफ ने मेरठ से किया गिरफ्तार,कब्जे से अवैध असलहा और नकदी बरामद.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी मंदिर में करेंगे रात्रि विश्राम,कल दौरे के दूसरे दिन सुबह करेंगे पूजा अर्चना,CM कल सुबह लगा सकते है जनता दर्शन,10.30 बजे सुबह जाएंगे मानसरोवर मंदिर,मंदिर में सीएम योगी करेंगे रुद्राभिषेक,11. 30 बजे मंदिर में चल रहे कथा में सम्मिलित होंगे,कथा समापन पर सीएम आशीर्वचन देंगे.

➡️प्रयागराज- अफजाल अंसारी की अपील पर HC कल सुनाएगा फैसला,सजा के खिलाफ दाखिल अफजाल की अपील पर का फैसला,सजा पर रोक लगाने, जमानत पर रिहा करने की थी मांग,HC की सुनवाई पूरी होने के बाद फैसला सुरक्षित रखा है,कल इलाहाबाद हाईकोर्ट मामले में सुनाएगा अपना फैसला,गैंगस्टर मामले में MP/MLA कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सजा.

➡️मेरठ- दिनदहाड़े सरेबाजार 2 हत्याओं से दहला हस्तिनापुर,विधवा से विवाह करने पर अरविंद की हत्या की गई,ई-रिक्शा में बैठे अरविंद पर चलाई गई गोलियां,वारदात का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल,ई-रिक्शा पर फायरिंग में चालक सुरेंद्र भी मारा गया,विधवा गीता संग अरविंद की शादी का विरोध था,हस्तिनापुर के सैफपुर करमचंदपुर तिराहे की घटना.

➡️कानपुर- खड़े ट्रक में चालक अचेत अवस्था में मिला,कानपुर SGST कार्यालय में खड़ा था ट्रक,ड्राइवर को हैलट अस्पताल में कराया भर्ती,डॉक्टरो ने ट्रक चालक को किया मृत घोषित,पंजाब का रहने वाला ट्रक चालक बलबीर सिंह,बेटे की मौत की ड्राइवर देता रहा दुहाई- सूत्र,लेकिन अधिकारियों ने नहीं जाने दिया- सूत्र,ट्रक चालक की मौत से विभाग मे मचा ह्ड़कंप.

मेरठ- हापुड़ के अधिशासी अभियंता भूपेंद्र सिंह सस्पेंड,हड़ताली अफसर, कर्मियों का जारी किया वेतन,UPPCL चेयरमैन के आदेशों को धता बताकर दिया वेतन,भूपेंद्र सिंह ने 54 अफसरों, कर्मियों को वेतन दिया,मार्च-23 में 2 दिन हड़ताल के दौरान का वेतन दिया,PVVNL एमडी चैत्रा वी ने XEN पर की कार्रवाई.

➡️फर्रुखाबाद- नगर पंचायत में सभासदों ने किया हंगामा,नगर पंचायत कार्यालय खोले जाने का विरोध,सभासदों ने चेयरमैन पर लगाया गंभीर आरोप,अवकाश के दिन कार्यालय खोलने का आरोप,कान्हा गौशाला से संबंधित दस्तावेजों में हेराफेरी आरोप,कमालगंज की नगर पंचायत का मामला.

➡️प्रतापगढ़- आम आदमी पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन,शहर में घूम घूमकर घटना का जताया विरोध,मणिपुर में 150 से अधिक लोगों की गई जान,महिलाओं के खिलाफ हिंसा की तस्वीर से दहला दिल,दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाकर किया गैंगरेप,आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन.

➡️अयोध्या- सीआरपीएफ जवान की हृदय गति रुकने से मौत,राम जन्मभूमि ड्यूटी पर तैनात था CRPF जवान,राम जन्म भूमि की नाइट ड्यूटी कर आया था जवान,जवान को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत,अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत किया घोषित.

➡️कौशाम्बी- कोर्ट रूम से आरोपी को गिरफ्तारी मामले में कार्रवाई,एसपी ने इंस्पेक्टर महेश चंद्र को लाइन हाजिर किया,आरोपी को पुलिस ने कोर्ट रूम से किया था गिरफ्तार,गिरफ्तारी को लेकर अधिवक्ताओं ने किया था हंगामा,एसपी ने चायल सीओ को सौंपी मामले की जांच.

➡️सम्भल- 7 साल के मासूम की इलाज के दौरान मौत,डॉक्टर ने मासूम को अधीनस्थों के भरोसे छोड़ा,मासूम की इलाज के दौरान हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर हॉस्पिटल हुआ सील,बनियाठेर क्षेत्र के जीवन ज्योति हॉस्पिटल का मामला.

➡️एटा- मामूली विवाद में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष , दोनों पक्षों के 3 लोग हुए गंभीर रूप से घायल, घायलों को सरकारी अस्पताल में कराया भर्ती, पीड़ित पक्ष के एक महिला, पुरुष की हालत नाजुक, खेत में पशुओं के जाने को लेकर हुआ था विवाद, थाना अवागढ़ क्षेत्र के बरई कल्याणपुर गांव का मामला.

➡️लखीमपुर- लेनदेन विवाद में युवक ने खाया जहर,पुलिस चौकी में युवक के जहर खाने से हड़कंप,आनन फानन में जिला अस्पताल लाया गया,युवक ने किश्तों पर लिया था मोबाइल,आत्महत्या प्रयास के बाद दुकानदार हिरासत में,नीमगांव के बेहजम पुलिस चौकी पर आरोप.

➡️सुल्तानपुर – एंबुलेंस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर खड़ी ट्रक में घुसी, देर रात मरीज को एंबुलेंस लेकर जा रही थी अस्पताल, इलाज के लिए जा रही मां-बेटी की हुई दर्दनाक मौत, हादसे के बाद पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक जाम , 4 अन्य लोग गंभीर घायल, पुलिस ने भेजा अस्पताल, सुल्तानपुर के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️बरेली- कांवड़ियों पर पथराव के बाद कांवड़ियों का हंगामा, सुरेश शर्मा नगर चौराहे पर कांवड़ियों ने लगाया जाम, जाम लगने के बाद पुलिस प्रशासन के छूटे पसीने, कछला जल लेने जाते समय कांवड़ियो पर पथराव, मस्जिद से किया गया था कांवड़ियो पर पथराव, बचाओ में कांवड़ियों ने भी किया था पथराव , बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद, पिलभीत रोड के सुरेश शर्मा नगर चौराहे का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- नाबालिग के साथ दबंगों ने की मारपीट,दौड़ लगाने जा रहे युवक के साथ मारपीट,युवक ने 30 दबंगों पर लगाया मारपीट का आरोप,बचाने गए दूसरे युवक के साथ भी मारपीट,पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर दी तहरीर,पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच में जुटी,बुढ़ाना क्षेत्र के डीएवी डिग्री कॉलेज रोड का मामला.

➡️बुलन्दशहर- यूपी ATS ने 2 भाइयों को हिरासत में लिया,पाकिस्तानी सीमा हैदर मामले में हिरासत में लिया,पुष्पेंद्र मीणा और पवन मीणा दोनों है भाई,दोनों भाई अहमदगढ़ में चलाते है जनसेवा केंद्र,पुष्पेंद्र और पवन को अपने साथ ले गई एटीएस,आधार कार्ड,अन्य दस्तावेजों में छेड़छाड़ का आरोप.

➡️बागपत- हिंडन नदी में डूबे युवक का 20 घंटे बाद मिला शव,20 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद मिला शव,गोताखोरों ने युवक के शव को हिंडन नदी से निकाला,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जांच में जुटी,सिंघवाली अहीर क्षेत्र के चिरचिटा गांव का मामला.

➡️बागपत- दबंग पिता-पुत्र ने दंपति पर किया हमला,घर में घुसकर दंपति पर किया हमला,धारदार हथियार से दंपति पर किया हमला,दंबगों के हमले के दंपति हुए गंभीर घायल,घायल दंपति को अस्पताल में किया भर्ती,पीड़ित ने तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग ,सिंघवाली अहीर के सैदभर गांव का मामला.

➡️कानपुर- भाजयुमो कार्यकर्ता पर जानलेवा हमले का मामला,अखिलेश ठाकुर का तमंचा लेकर गुंडई का वीडियो वायरल,हिस्ट्रीशीटर अखिलेश ठाकुर पर दर्ज है 19 मुकदमे,कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️सोनभद्र- बाइक चोरी करने वाले गिरोह के 3 आरोपी गिरफ्तार,कब्जे से चार मोटरसाइकिल की गई बरामद,कूट रचित तरीके से फर्जी नंबर प्लेट पर बेचते थे गाड़ी,पिपरी के मलिन बस्ती से पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️पिथौरागढ़- पिथौरागढ़ में महसूस किए गए भूकंप के झटके,शाम 6.34 बजे महसूस हुए भूकंप के झटके,भूकंप का केंद्र 5 किमी नीचे पिथौरागढ़ में था,रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.2 मापी गई.

➡️दिल्ली- एनडीए सांसदों के साथ पीएम मोदी करेंगे बैठक,31 जुलाई को यूपी के पश्चिम, बृज,बुंदेलखंड की बैठक,बंगाल,झारखंड और उड़ीसा के सांसदों के साथ बैठक,2 अगस्त को काशी, गोरखपुर,अवध के सांसदों की बैठक,तेलंगाना, आंध्र, तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक की भी बैठक,3 अगस्त को बिहार, दिल्ली, हिमाचल के सांसदों की बैठक,हरियाणा,पंजाब और J&K के सांसदों के साथ होगी बैठक.

Related Articles

Back to top button