WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें…. 12.03.2023

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम, आज गोरखपुर दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री योगी, सांसद खेल महाकुंभ का समापन कार्यक्रम होगा , पुरस्कार वितरण भी करेंगे मुख्यमंत्री योगी, प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में भी शामिल होंगे CM, 2 बजे, जीडी इंटर कॉलेज़, दिघवा,कौड़ीराम में कार्यक्रम, अंकुर उद्योग लिमिटेड इंटीग्रेटेड स्टील प्लांट का उद्घाटन, गीडा , सेक्टर 23, गोरखपुर में प्लांट का उद्घाटन करेंगे, 13 मार्च को बक्शीपुर,गोरखपुर में सीएम का कार्यक्रम, पर्यटन विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, 5700 करोड़ की लागत से फोर लेन सड़कों का शिलान्यास समारोह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री योगी रहेंगे मौजूद, महंत दिग्विजयनाथ स्मृति पार्क,रामगढ़ ताल में कार्यक्रम होगा.

➡️लखनऊ – पुलिस की सतर्कता से बची बुजुर्ग व्यक्ति की जान, घरेलू कलह में आत्महत्या करने पहुंचा था गांधी सेतु, पुल की रेलिंग पर चढ़ते देख दौड़कर सिपाही ने पकड़ा, गोमती नगर थाने में तैनात है बहादुर सिपाही, परिवारीजनों ने पुलिस के कार्य की सराहना की, गोमती नगर के गांधी सेतु की घटना.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का अयोध्या दौरा, आज भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी, सुबह 11 बजे बैठक का उद्घाटन करेंगे भूपेंद्र सिंह चौधरी, बैठक में प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगे भूपेंद्र चौधरी, रामायण होटल अयोध्या बाईपास, अयोध्या में बैठक होगी.

➡️लखनऊ- बड़े इमामबाड़े में आज शिया महासम्मेलन , एक बजे शिया महा सम्मेलन का आयोजन, मौलाना कल्बे जवाद नक़वी कर रहे आयोजन, सभी ज़िलों से उलेमा, अंजुमने करेंगे शिरकत, अन्य राज्यों के प्रतिनिधि भी कार्यक्रम में रहेंगे, शियों के आर्थिक, शिक्षा,राजनीतिक हाल पर चर्चा होगी.

➡️लखनऊ- युवक को बेखौफ बदमाशों ने मारी गोली, विकास नगर के मामा चौराहे पर मारी गोली, सूरज नामक युवक को मारी गई गोली, गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार, घायल युवक को अस्पताल भेजा गया , डीसीपी नॉर्थ समेत पुलिस अधिकारी मौजूद.

➡️लखनऊ- अमेठी विकास कार्यो की चल रही समीक्षा बैठक खत्म, करीब 4 घण्टे तक चली दिशा बैठक में कसे गए पेंच, विभागों के अधिकारियों के केंद्रीय मंत्री ने कसे पेंच , विकास कार्यो के धन के दुरुपयोग पर स्मृति ईरानी हुईं नाराज, पंचायतीराज,हाइड्रिल,आवास योजना में मिली खामियां-सूत्र , कई अधिकारियो पर गिर सकती है गाज-सूत्र .

➡️लखनऊ- UPSTF ने 2 शातिर तस्करों को किया अरेस्ट, मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले अरेस्ट, 8.5 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ बरामद , कानपुर नगर के बिल्हौर से किया अरेस्ट.

➡️लखनऊ- पुलिस मुख्यालय में फूलों की होली खेली गई,DGP ने अधिकारियों के साथ फूलों की होली खेली, सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को होली की बधाई दी,त्योहार शांतिपूर्वक संपन्न कराये जाने पर सराहना की.

➡️चंदौली- संदिग्ध व्यक्ति से 1.50 करोड़ रुपये बरामद,व्यक्ति के ट्रॉली बैग से बरामद हुआ 1.50 करोड़ कैश, डीडीयू जंक्शन पर चेकिंग के दौरान बरामद हुआ कैश, आरपीएफ, जीआरपी ने बरामद किया करोड़ों का कैश, कारोबारी राजेश दास के बैग से बरामद हुआ कैश,दिल्ली के आशीष से रूपये लेकर हावड़ा जा रहा था युवक,सीओ, जीआरपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया खुलासा,एसपी रेलवे प्रयागराज नेतृत्व में बड़ी सफलता ,एसपी रेलवे अष्टभुजा प्रसाद के नेतृत्व में सफलता,रेलवे स्टेशन से बड़े पैमाने पर कैश बरामद किया गया कुछ दिन पहले भी एक करोड़ कैश पकड़ा गया था.

➡️बरेली- बरेली जिला जेल में 24 घंटे से चल रही छापेमारी, डीआईजी जेल आरएन पांडेय कर रहे हैं छापेमारी, जेल के कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए जा रहे बयान, अलग-अलग स्थान पर अकेले में लिए जा रहे बयान, जेल स्टाफ के अशरफ से मिलीभगत की हो रही जांच, जेल में डीआईजी को मिले कई अहम सुराग, कल जांच रिपोर्ट शासन को सौंपेंगे डीआईजी, VIP सुविधाएं उपलब्ध कराने वाले 4 लोग हो चुके अरेस्ट, बंदी रक्षक समेत अब तक 4 आरोपी हो चुके गिरफ्तार, जेल के कई अफसरों पर गिर सकती है गाज, जिला जेल में 3 साल से बंद है अतीक का भाई अशरफ.

➡️गोंडा- बिजली के खंभे से आतिशबाजी, 11 हजार की लाइन से आतिशबाजी का वीडियो, राजा मैरिज हॉल के बगल सड़क पर आतिशबाजी, दहशत के चलते लोगों ने रास्ता बदला, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचे जिम्मेदार, बिजली दफ्तर से चंद कदम दूर की घटना.

➡️अमेठी- सपा विधायक के आवास से निकलीं स्मृति ईरानी, राकेश प्रताप सिंह के आवास से निकलीं स्मृति ईरानी, फुरसतगंज के पीढ़ी के लिए हुईं रवाना, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष के घर जाएंगी स्मृति ईरानी, निजी कार्यक्रम में शिरकत करेंगी स्मृति ईरानी.

➡️अमरोहा- पुलिस ने गौ तस्कर की संपत्ति को किया कुर्क, आरोपी ने गोकशी कर अर्जित की थी संपत्ति,प्रशासनिक टीम की मौजूदगी में पुलिस ने कराई मुनादी,आरोपी की 33 लाख की संपत्ति की गई कुर्क, थाना डिडौली के गांव भवालपुर का मामला.

➡️सीतापुर- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का सीतापुर दौरा , आज निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल अखिलेश यादव, महेंद्र सिंह वर्मा की मूर्ति का करेंगे अनावरण, समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने शुरू की तैयारी, महमूदाबाद के पोखरा गांव में होगा कार्यक्रम.

➡️अयोध्या- अयोध्या में होगा रन फार राम का आयोजन, राम जन्मोत्सव के मौके पर होगा आयोजन, श्रीराम जन्मोत्सव समिति करा रही आयोजन, साइकिल रेस प्रतियोगिता का हो रहा आयोजन, 22 मार्च को सुबह 6 बजे मैराथन होगी शुरू, जल्द शुरू होगी पंजीकरण की ऑनलाइन प्रक्रिया.

➡️कानपुर – बर्रा इलाके में नाबालिग छात्रा से रेप का मामला, पुलिस की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल, सवालों का DCP साउथ ने दिया जवाब, 3 साल से हो रहा था छात्रा का उत्पीड़न-DCP, मुख्य आरोपी,हिस्ट्रीशीटर कर रहे थे उत्पीड़न-DCP, हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर की गिरफ्तारी में जुटी-DCP,निर्दोष बता वीडियो वायरल कर रहा हिस्ट्रीशीटर.

➡️बस्ती- होली के दिन हमला करने वाला आरोपी पकड़ा गया, घर पर चढ़ कर दबंग ने किया था कुल्हाड़ी से हमला, आरोपी की निशानदेही पर कुल्हाड़ी भी बरामद की, पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर दर्ज किया था मुकदमा, पैकोलिया क्षेत्र के पिपराकाजी गांव का पूरा मामला.

➡️बहराइच – तेज रफ्तार पिकअप ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, रिक्शा सवार एक महिला की हुई मौत, 3 घायल, सभी घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जरवल रोड के कोयली पुरवा के पास की घटना.

➡️गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज गोरखपुर दौरा, गोरखपुर में स्टील प्लांट का उद्घाटन करेंगे सीएम, 550 करोड़ के स्टील प्लांट का उद्घाटन करेंगे CM, सीधे तौर पर 2 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार, 5 हजार लोगों को अप्रत्यक्ष रूप में मिलेगा रोजगार.

➡️बलिया – बछईपुर गो-आश्रय का किया गया निरीक्षण, गौवंश पशु संख्या के अनुरूप उपस्थित नहीं थे, जिलाधिकारी ने 15 दिन के अंदर मांगी पूरी रिपोर्ट, पशुओँ की मृत्यु कैसी हुई इसकी रिपोर्ट मांगी, DM ने पशु चिकित्सा अधिकारी को लगाई फटकार.

➡️महोबा – मुख्यमंत्री योगी और केंद्रीय परिवहन मंत्री का आगमन, 13 मार्च को फोरलेन हाइवे की सौगात देंगे नितिन गडकरी, महोबा से बुन्देलखण्ड क्षेत्र को फोरलेन हाइवे की सौगात, 1180 करोड़ रुपए का महोबा-कैमाहा 46 किमी का मार्ग, 5 हजार 29 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे.

➡️चंदौली- संदिग्ध व्यक्ति से 1.50 करोड़ रुपये बरामद, व्यक्ति के ट्रॉली बैग से बरामद हुआ 1.50 करोड़ कैश, डीडीयू जंक्शन पर चेकिंग के दौरान बरामद हुआ कैश, आरपीएफ, जीआरपी ने बरामद किया करोड़ों का कैश, कारोबारी राजेश दास के बैग से बरामद हुआ कैश, दिल्ली के आशीष से रूपये लेकर हावड़ा जा रहा था युवक, सीओ, जीआरपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया खुलासा.

➡️फर्रुखाबाद- बाइक सवार दबंगों ने दुकान पर की लूट, 3 दबंग बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट, मिठाई दुकानदार से 15 हजार की लूट की, बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर हुए फरार, बेखौफ बदमाश पुलिस को खुलेआम दे रहे चुनौती , थाना कमालगंज क्षेत्र के कस्बे का मामला.

बदायूं – बारात की गाड़ी पर सांड ने किया जानलेवा हमला, सांड ने गाड़ी में जमकर की तोड़फोड़, आवारा सांड के आए दिन लगातार बढ़ रहे हमले, भयभीत लोगों ने 112 पुलिस को दी सूचना, बिल्सी के मोहल्ला नंबर तीन टंकी के पास का मामला.

➡️एटा- संदिग्ध घूम रहे एक लड़के,नाबालिग लड़की को पुलिस ने पकड़ा, अलीगंज चुंगी से दोनों को पुलिस ने शक के आधार पर पकड़ा, नगर पुलिस लड़की के परिजनों का आने का कर रही इंतजार, कोतवाली नगर क्षेत्र के अलीगंज चुंगी से पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡️सम्भल – पीडब्ल्यूडी एक्सईएन का लोगों ने किया विरोध, विरोध में उतरे पीडब्ल्यूडी के जेई और कर्मचारी, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन पर कर्मचारियों ने लगाया आरोप, अभद्र भाषा और अभद्र व्यवहार करने का लगाया आरोप, कर्मचारियों ने पीडब्ल्यूडी ऑफिस से हटाने की मांग की, सदर कोतवाली इलाके के पीडब्ल्यूडी दफ्तर का मामला.

➡️औरैया – सरे बाजार गोली चलाने का मामला, मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया गया, फायरिंग में 3 लोग गंभीर घायल हुए थे, आर्टिफिशियल ज्वैलरी के दुकानदार से हुआ था विवाद, सामान वापस करने के लिए हुई थी बहस, मारपीट करने के बाद युवकों ने की थी फायरिंग, बाजार में फायरिंग से दुकानदारों में दहशत, दुकानों को बंद कर अपने घर भागे दुकानदार, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, सदर कोतवाली के लेडीज मार्केट का मामला.

➡️गाजीपुर- पीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर दौड़ा रेल इंजन, रेल कम रोड ब्रिज पर पहली बार दौड़ा रेल इंजन, गाजीपुर सिटी स्टेशन से ताड़ी घाट तक दौड़ा रेल इंजन,नई रेल लाइन ट्रैक का किया गया परीक्षण,पीएम ने 14 नवंबर 2016 को किया था शिलान्यास,RBNL के प्रोजेक्ट मैनेजर ने ट्रैक पर दौड़ाया रेल इंजन.

➡️फर्रुखाबाद – पार्क में मानव अंग मिलने का मामला, CCTV सामने आने पर फिर नया खुलासा, स्ट्रीट डॉग लेकर आया था मानव अंग , स्ट्रीट डॉग का एक नया वीडियो हो रहा वायरल, शहर कोतवाली के आवास विकास का मामला.

➡️कानपुर – एसटीएफ ने की बड़ी कार्रवाई, चरस के साथ 2 युवकों को पकड़ा, 8 किलो से ज्यादा चरस हुई बरामद, बिल्हौर के मकनपुर रोड का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- ट्रेन से कटकर युवक की मौत से हड़कंप,शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुटी पुलिस,अकबरपुर के रगड़ गंज के पास की घटना.

➡️मैनपुरी- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ , मुठभेड़ में एक बदमाश के लगी गोली, घायल बदमाश सहित 5 को पुलिस ने पकड़ा, अंधेरे का फायदा उठाते हुए 2 बदमाश फरार, थाना कुरावली के गैलानाथ पुल के पास नहर की घटना.

➡️बस्ती – पत्नी के परिजनों को दहेज के लिए पीटना पड़ा भारी, पत्नी की तहरीर पर ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज, पति, सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, सोनहा थाना क्षेत्र के सिसवा खुर्द का पूरा मामला.

➡️हमीरपुर- पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, चोरी किए लाखों के जेवरात बेचने जा रहे थे चोर, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरों को पकड़ा, दो अवैध तमंचा और कारतूस किया बरामद, कुरारा के जखेला गांव का मामला.

➡️औरैया- सरे बाजार गोली चलने से सनसनी, एक लड़की और एक दुकानदार को लगी गोली , दुकानदार से सामान वापस करने के लिए हुई थी बहस, बहस के बाद युवकों ने आकर चलाई गोलियां, सदर कोतवाली के लेडीस मार्केट का मामला.

➡️आगरा – केन्या सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने निहारा ताज, डेलिगेशन में केन्या के कई सांसद भी रहे शामिल, केंद्रीय कानून राज्यमंत्री ने डेलिगेशन को घुमाया ताज.

➡️रुड़की- निर्दलीय विधायक की पत्नी थामेगी बसपा का दामन, निर्दलीय विधायक उमेश कुमार की पत्नी हैं सोनिया शर्मा , सोनिया शर्मा जल्द ही बसपा ज्वाइन करेंगी, विधायक उमेश कुमार ने खुद ही इसकी पुष्टि की, मेरा किसी पार्टी में जाने का कोई निर्णय नहीं-उमेश, मेरी पत्नी जल्द ही बसपा ज्वाइन करने जा रहीं-उमेश.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कल कार्यक्रम, 11.30 बजे ‘सुषमा स्वराज अवार्ड सम्मान समारोह’, माजपा महिला मोर्चा उत्तराखण्ड का कार्यक्रम, मीनाक्षी वैडिंग प्वाइंट, निकट रिस्पनापुल बाईपास पर कार्यक्रम, 1.50  बजे दलीय नेताओं की बैठक में शामिल होंगे CM, मुख्यमंत्री आवास, भराड़ीसैंण में बैठक करेंगे सीएम.

➡️उत्तरकाशी – जिलाधिकारी ने यमुनोत्री यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया,यात्रा व्यवस्थाओं की तैयारियों को लेकर DM ने लिया जायजा,स्थलीय निरीक्षण के दौरान यमुनोत्री विधायक भी मौजूद रहे.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी दिल्ली दौरे पर, सीएम धामी ने बीजेपी अध्यक्ष से की मुलाकात, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से शिष्टाचार भेंट की, जेपी नड्डा से मुख्यमंत्री धामी ने शिष्टाचार भेंट की, मुख्यमंत्री धामी ने जेपी नड्डा को किया आमंत्रित , चारधाम यात्रा के लिए बीजेपी अध्यक्ष को किया आमंत्रित.

➡️दिल्ली- शराब नीति मामले में के कविता से पूछताछ पूरी, के कविता ईडी मुख्यालय से रवाना हुईं, ईडी ने के कविता से लगभग 9 घंटे पूछताछ की, के कविता ईडी मुख्यालय से आवास के लिए रवाना, BRS के नेताओं ने ED मुख्यालय पर नारेबाज़ी किया, अरुण पिल्लई के बयानों का सामना के कविता से कराया गया- सूत्र, अरुण पिल्लई के कविता के करीबी बताया जाता है, ED ने 16 मार्च को के. कविता को पूछताछ के लिए बुलाया.

➡️दिल्ली – राज्यसभा में प्रमोद तिवारी कांग्रेस के उपनेता, कांग्रेस ने रजनी पाटिल को सचेतक बनाया, संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दी मंजूरी, राज्यसभा के सभापति को सूचित कर दिया गया, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी.

Related Articles

Back to top button