उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की बड़ी खबरें….* 16.12.2023

➡लखनऊ-BJP विधायक राजेश्वर सिंह का बयान,युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए कॉन्क्लेव- राजेश्वर,युवाओं को गाइड करने की हमारी कोशिश- राजेश्वर,युवाओं को पढ़ने के लिए किताबें दे रहे हैं – राजेश्वर,स्पीकर्स आएंगे, बच्चों को गाइड करेंगे- राजेश्वर सिंह.

➡लखनऊ- संसद की सुरक्षा में चूक मामला, जांच एजेंसियों ने फिर खंगाला सागर शर्मा का कमरा, किताबें, जूते आदि ले गई पुलिस की टीम, एटीएस ने भी परिवार वालों से की लंबी पूछताछ, ई-रिक्शा मालिक से भी सागर के बारे में पूछा गया, सागर शर्मा ने लखनऊ में स्पेशल जूते बनवाए थे.

➡लखनऊ – सरोजनी नगर विधायक राजेश्वर सिंह की पहल, राजेश्वर सिंह द्वारा युवा कॉन्क्लेव का आयोजन, बंथरा में MGIMT में युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन , लगभग 100 कॉलेज, स्कूलों के छात्र-छात्राएं रहे मौजूद, सरोजनी नगर में ऐसे ही 10 कार्यक्रमों का आयोजन होगा, करियर को लेकर छात्र-छात्राओं को किया गया जागरुक.

➡लखनऊ- BJP विधायक राजेश्वर सिंह का बयान, युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए कॉन्क्लेव- राजेश्वर, युवाओं को गाइड करने की हमारी कोशिश- राजेश्वर, युवाओं को पढ़ने के लिए किताबें दे रहे हैं – राजेश्वर, स्पीकर्स आएंगे, बच्चों को गाइड करेंगे- राजेश्वर सिंह.

➡लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट में 3 इंस्पेक्टरों के तबादले, वीरेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह पश्चिमी जोन भेजे गए, अक्षय सिंह को दक्षिणी जोन में मिली तैनाती.

➡हमीरपुर-प्रशासन के आदेश को ठेंगा दिखा रहा खनन माफिया,कार्रवाई के बाद भी कंवर पाल सिंह कर रहा अवैध खनन,कुरारा के इंद्रपुरी खंड संख्या 10/6 में अवैध मौरंग खनन,रात-दिन हैवीवेट पोकलैंड मशीनों से मौरंग का अवैध खनन,बेतवा नदी की जलधारा मोड़कर खनन कर रहा कंवर पाल,मौरंग खंड में कंवर पाल सिंह ने खुदाई कर तालाब बना डाले,खनिज अधिकारी वशिष्ठ यादव ने कार्रवाई भी की थी,कार्रवाई के बाद फिर से अवैध खनन करने लगा कंवर पाल.

➡वाराणसी-कल से पीएम मोदी का 2 दिवसीय वाराणसी दौरा,19 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं की देंगे सौगात, कल 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, CM योगी रहेंगे मौजूद, पूर्वांचल की 37 परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास करेंगे, नमो घाट से काशी तमिल संगमम 2.0 का शुभारंभ करेंगे, कन्याकुमारी से बनारस तक नई ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी.

➡शाहजहांपुर-मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का हुआ आयोजन , मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत हुई शादियां, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में 1224 जोड़ों की हुईं शादियां, मंत्री सुरेश कुमार खन्ना,प्रभारी मंत्री नरेंद्र कश्यप रहे मौजूद, दोनों मंत्रियों ने सभी जोड़ों को उपहार वितरित किये, लाभार्थियों को आवास,शौचालय दिया जाएगा- वित्त मंत्री , जनता योगी और मोदी को पसंद कर रही- सुरेश खन्ना.

➡मिर्जापुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, अखिलेश यादव के लोकसभा में हराने को लेकर बयान, अस्सी सीट हारने को लेकर डिप्टी सीएम का बयान,‘रात में सपना देखे होंगे अस्सी भाजपा के कमल खिल रहे’ , कांग्रेस मुक्त भारत हो गया है – केशव प्रसाद मौर्य, चुनार प्रीमियर लीग कार्यक्रम का शुभारंभ करने पहुंचे थे केशव.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी को लेकर एक और याचिका वाराणसी कोर्ट में दाखिल, श्री नंदी विराजमान की तरफ से दाखिल की गई याचिका, लखनऊ की महिला आकांक्षा तिवारी ने दाखिल की याचिका, भारत सरकार समेत 6 लोगों को बनाया विरोधी पक्ष, सिविल जज (सीनियर डिवीजन) की बेंच में दाखिल की याचिका.

➡कौशाम्बी- सिराथू तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन, जिलाधिकारी और एसपी ने सभी की समस्याओं को सुना, जिलाधिकारी ने शिकायतों के निस्तारण के दिये निर्देश , सभी विभाग के अधिकारी और कर्मचारी रहे मौजूद

➡मुरादाबाद -MDA कार्यालय के बाहर पहुंचे सैकड़ो किसान,विकास प्राधिकरण के बाहर मौजूद है भीड़,अधिकारियों ने कार्यालय के मुख्य गेटों को बंद कराया,किसानो के एक प्राधिनिधि मंडल को वीसी बुलाया,किसानों के साथ मौजूद है शिवसेना कार्यकर्ता,11 गांवों की भूमि के अधिग्रहण का किसान कर रहे विरोध.

➡मेरठ-दुबई से पति ने फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक,नंदोई ने महिला से किया था दुष्कर्म का प्रयास,शिकायत करने पर पति ने दिया तीन तलाक,शिकायत के बाद थाना पुलिस ने नहीं की कार्रवाई,शादी के बाद से बुलेट, 1 लाख की भी हो रही थी मांग,महिला ने एसएसपी से की कार्रवाई की मांग की,थाना लोहिया नगर क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ – UP STF ने अवैध पिस्टल फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया, बड़ी तादात में पिस्टल, अधबने हथियार बरामद, फैक्ट्री पर एसटीएफ मेरठ का छापा, टूल्स बरामद, अवैध फैक्ट्री से 2 तस्कर, कारीगर गिरफ्तार किए , लिसाडीगेट के शाहजहां कॉलोनी में चल रही थी फैक्ट्री.

➡मथुरा – दिनदहाड़े फायरिंग कर फैलाई गई दहशत, मकान का शीशा तोड़ते हुए गोली दीवार में लगी, कई राउंड फायरिंग हुई, कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ,फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही पुलिस,कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ, थाना कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी, कृष्णा नगर चौकी क्षेत्र का मामला.

➡फर्रुखाबाद – गला कसकर बुजुर्ग की हत्या ,महिला को चाकू मारकर किया घायल, महिला बुजुर्ग भाई को बचाने आई थी, महिला की बेटी की सहेली के बॉयफ्रेंड ने की वारदात , लूट के इरादे से घर में घुसकर घटना की आशंका , फतेहगढ़ के भोलेपुर क्रॉसिंग के पास का मामला.

➡अलीगढ़- 20 हजार इनामी भगोड़ा दारोगा मनोज शर्मा अरेस्ट, एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने अरेस्ट किया, दारोगा मनोज की पिस्टल से महिला की मौत हुई थी, घटना में आरोपी मुंशी को पहले ही भेजा जा चुका जेल, अलीगढ़ में ऊपरकोट नगर कोतवाली में हुई थी घटना, 8 दिसंबर को पासपोर्ट सत्यापन कराने पहुंची थी इशरत, बन्नादेवी थाना इलाके के सारसौल चौराहे से अरेस्टिंग, अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने की पुष्टि.

➡देहरादून- विजय दिवस पर सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि, श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी,शहीद जवानों को CM पुष्कर सिंह धामी ने श्रद्धांजलि दी, सैनिक पुत्र हूं, मुझे गर्व होता है –सीएम धामी,आज का दिन हमारे लिए ऐतिहासिक है- सीएम धामी, 1971 में पाकिस्तान को सरेंडर करना पड़ा था- सीएम, उत्तराखंड देवभूमि,वीरभूमि और सैन्यभूमि है- सीएम,लोग उत्तराखंड आ रहे हैं, निवेश कर रहे हैं –सीएम, हमारा उत्तराखंड विकास के रास्ते पर चल रहा- सीएम.

➡अल्मोड़ा- सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय में छात्र ने आत्महत्या की, विवि के न्यू हॉस्टल में छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घटना के सामने आने के बाद हॉस्टल में हड़कंप मच गया, नैनीताल निवासी छात्र मानव बिष्ट ने आत्महत्या कर ली, पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ.

➡मेरठ – RLD महासचिव त्रिलोक त्यागी का बयान, बीजेपी और महात्मा गांधी के राम अलग-अलग- त्यागी , गांधी के राम ‘सीताराम’ और बीजेपी के राम ‘श्रीराम’, बीजेपी ने राम को सीता से अलग किया है – त्यागी, ‘सीता को राम से अलग करने वाली BJP महिला विरोधी’, देश की महिलाएं बीजेपी का बहिष्कार करें – त्रिलोक त्यागी, अयोध्या में दिये जलें लेकिन गरीब का चूल्हा नहीं- त्यागी.

➡रूड़की-रूड़की में नशा तस्करों के खिलाफ अभियान,650 ग्राम चरस, 7200 रुपए कैश बरामद,पुलिस ने 2 तस्करों को मौके से अरेस्ट किया,रूड़की में झबरेड़ा कोतवाली इलाके का मामला.

➡रामनगर-बाघ ने बाइक सवार 2 युवकों पर किया हमला,शोर मचाने पर युवकों को छोड़कर बाघ भागा,बाघ के आतंक से ग्रामीण दहशत में जीने को मजबूर, रामनगर के विभिन्न ग्रामीण इलाकों में लोग परेशान.

➡दिल्ली-कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान,संसद की सुरक्षा में चूक मामले पर बोले राहुल,संसद में सुरक्षा चूक हुई है लेकिन क्यों हुई- राहुल,जो सबसे बड़ा मुद्दा है वो बेरोजगारी है- राहुल,पॉलिसी के चलते युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा- राहुल,सुरक्षा में चूक का कारण महंगाई और बेरोजगारी- राहुल.

➡दिल्ली- पीएम नरेंद्र मोदी लाभार्थियों से कर रहे हैं संवाद, विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद, पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कर रहे संवाद

Related Articles

Back to top button