उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6.30 बजे की बड़ी खबरें….* 22.09.2023

➡️लखनऊ- एक हफ्ते में मिलेंगे आय,जाति और निवास प्रमाणपत्र,ई डिस्ट्रिक्ट सेवा के लिए निर्धारित समय सीमा में बदलाव,45 दिन की समय सीमा को एक हफ्ता करने के निर्देश ,सीएम ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश जारी किए,सेवाओं में हीलाहवाली पर सख्त एक्शन लेने के निर्देश.

➡️लखनऊ- BBD यूनिवर्सिटी की छात्रा की हत्या का मामला,आरोपी के मकान से पुलिस ने खोखा बरामद किया,दयाल रेजीडेंसी में आरोपी के मकान से खोखा बरामद,बीती रात गोली मारकर हुई थी छात्रा की हत्या,पुलिस ने आरोपी आदित्य को किया है गिरफ्तार.
➡️लखनऊ- हरियाली पर आरा चला रहे वन माफिया,प्रतिबंधित आम के बागानों को काट रहे वन माफिया,पुलिस के संरक्षण में हरियाली पर चल रहा आरा,लोगों की शिकायत के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई,गोसाईगंज थाना क्षेत्र के गोरिया खुर्द का मामला.

➡️लखनऊ- मामूली कहासुनी को लेकर चले लाठी डंडे,बेखौफ पिता और बेटे ने महिलाओं को पीटा,लाठी डंडों से लैस होकर महिलाओं की पिटाई,महिलाओं को पीटते हुए तस्वीरें आई सामने,गोसाईगंज के नवाब अली पुरवा का मामला.
➡️लखनऊ- संदिग्ध हालत में युवक का तालाब में मिला शव,3 दिन से लापता विशाल का शव मिलने से हड़कंप,2 दिन पहले पारा थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी ,सदरौना मुन्नू खेड़ा में छोटे तालाब में मिला शव.

➡️ग्रेटर नोएडा- इंटरनेशनल ट्रेड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,यूपी के उत्पादों को मिलेगा वैश्विक मंच-सीएम ,आज से 25 सितंबर तक चलेगा ट्रेड शो-CM,’इससे व्यापार और निवेश बढ़ाने में मदद मिलेगी’,यूपी के विकास की झलक दिखाई देगी- सीएम,उत्तर प्रदेश को जानने का मौका मिलेगा-CM,’यूपी एक समृद्ध राज्य की ओर कदम बढ़ा रहा’,उद्यमियों को नई प्रेरणा देगा ट्रेड शो- सीएम
➡️ग्रेटर नोएडा- इंटरनेशनल ट्रेड शो में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू,यूपी के उत्पादों को वैश्विक मंच मिलेगा-राष्ट्रपति,यूपी सरकार का प्रयास सराहनीय है- राष्ट्रपति,यहां 2000 से अधिक उत्पादों का प्रदर्शनी-राष्ट्रपति,यूपी के विकास को सीएम ऊर्जा दे रहे-राष्ट्रपति,इंटरनेशनल ट्रेड शो के आयोजन पर बधाई-राष्ट्रपति,व्यापार को सुगम बनाने में मदद मिलेगी-राष्ट्रपति

फर्रुखाबाद- प्रसूता की मौत के 20 दिन बाद जागा स्वास्थ्य विभाग , स्वास्थ्य विभाग ने बजरंग हॉस्पिटल में की छापेमारी, अस्पताल संचालक पर लापरवाही का लगा था आरोप, ACMO ने एसडीएम कायमगंज के साथ की पेमारी, छापेमारी में अस्पताल के अंदर बड़ी तादाद में खामियां , कोतवाली कायमगंज के बजरंग हॉस्पिटल का मामला.

➡️हमीरपुर- उफनाती नदी में जान जोखिम में डालकर निकल रहे छात्र,छात्र-छात्राएं जान जोखिम में डालकर स्कूल जाने को मजबूर ,एक नाव में सवार 17 छात्र-छात्राएं स्कूल जाने को मजबूर,एक नाव में क्षमता से अधिक छात्र-छात्राएं बैठकर जा रहे,छात्र-छात्राओं के साथ हो सकता है कभी भी बड़ा हादसा,चंद्रावल नदी में ब्रिज न होने से छात्र-छात्राएं परेशान,स्थानीय ग्रामीण नाव में सवार होकर नदी को पार करते हैं,सिसोलर इलाके के किशवाही के चंद्रावल नदी का मामला.
➡️वाराणसी- ज्ञानवापी में एएसआई सर्वे का मामला,जिला जज की अदालत में हुई सुनवाई,मुस्लिम पक्ष की आपत्ति पर हुई सुनवाई,परिसर में ASI सर्वे पर जताई थी आपत्ति,ASI सर्वे शुक्ल जमा न होने पर जताई थी आपत्ति,ASI टीम पर परिसर में खुदाई,मलबा हटाने का आरोप,कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला रखा सुरक्षित,मामले में 26 सितंबर को कोर्ट सुनाएगा फैसला.

➡️आगरा – विदेशी महिला पर्यटक के रेलिंग से गिरने का मामला,रेलिंग से गिरकर विदेशी महिला पर्यटक की हुई मौत,लूज रेलिंग से गिरकर विदेशी महिला पर्यटक की मौत,फ्रांस की रहने वाली थी महिला पर्यटक,हादसे में मौत,देर से पहुंची थी एंबुलेंस, इलाज के दौरान महिला की मौत,सूचना मिलने पर डीएम आगरा मौके के लिए रवाना हुए,फतेहपुर सीकरी के शाही स्मारक का मामला.
➡️जालौन- बेटे ने माता-पिता पर किया जानलेवा हमला,जालौन में बेटे की करतूत से इलाके में हड़कंप,बेटे ने माता पिता को कुल्हाड़ी से किया घायल,जान से मरने की कोशिश में कुल्हाड़ी से कई वार,आसपास मौजूद लोगों ने माता-पिता को बचाया,घायलों को राजकीय मेडिकल उरई किया रेफर ,कुठौंद थाना के ग्राम शेखपुर अहीर की घटना.

➡️अमेठी- अमेठी ब्लॉक प्रमुख की कार्यशैली से BDC नाराज,47 क्षेत्र पंचायत सदस्य ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ लामबंद,प्रमुख को पद से हटाने के लिए डीएम से मुलाकात की,क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अविश्वास पत्र डीएम को सौंपा,बिना बैठक विकास कार्यों का पैसा निकालने का आरोप.
➡️रायबरेली- किशोर और किशोरी के नदी में डूबने के मामला,24 घंटे बाद भी दोनों का नहीं चल सका पता,सूचना मिलने पर NDRF की टीम मौके पर पहुंची ,11 सदस्यीय टीम दोनों की खोजबीन करने में जुटी,ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गोकना घाट की घटना.

➡️इटावा- दो पक्षों में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल,वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने की कार्रवाई,लड़की के चलते दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट ,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,थाना इकदिल क्षेत्र के कस्बे में हुई थी मारपीट.
➡️कानपुर – देशी शराब दुकान के कर्मियों ने युवक को बुरी तरह पीटा,लाठी,डंडे,ईंट से हुई पिटाई से युवक को आई गंभीर चोटे,दिनदहाड़े युवक को मारते दबंगों का वीडियो वायरल,बाबूपुरवा थाना अंतर्गत बगाही चौकी क्षेत्र का वीडियो.

➡️रायबरेली- युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत ,दबंग ने की थी युवक की बेरहमी से पिटाई,परिजनों ने दबंग पर लगाया हत्या का आरोप,गुरबख्शगंज थानां क्षेत्र के हाजीपुर का मामला.
➡️श्रावस्ती- तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार को रौंदा,कार की टककर से बाइक सवार गंभीर घायल,डॉक्टरों ने घायल को लखनऊ रेफर कर दिया,गिलौला थाना क्षेत्र के माजरे के पास हुआ हादसा.

➡️वाराणसी- NGT ने अगले सुनवाई तक टेंट सिटी पर लगाई रोक,केंद्र और राज्य के प्रदूषण अधिकारी को किया तलब,NGT ने वीडीए के अधिकारियों को भी लगाई फटकार,किस प्रक्रिया में कछुआ सेंचुरी को किया डिनोटिफाइड-NGT,याचिकाकर्ता गोस्वामी के याचिका पर NGT की कार्रवाई,मामले में अब 30 अक्टूबर को एनजीटी करेगा सुनवाई
➡️देहरादून- स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,महिला मैनेजर इरम के साथ एक व्यक्ति की गिरफ्तारी,स्पा सेंटर के मालिक मनोज कुमार अभी भी फरार है,स्पा सेंटर से 41,500 रुपए, अश्लील सामग्री बरामद हुई.

➡️दिल्ली- कनाडा विवाद पर विदेश मंत्रालय की प्रेसवार्ता,कनाडा के लोग भारत नहीं आ सकेंगे- MEA,कनाडा के लिए वीजा सेवा निलंबित है – MEA,कनाडा सरकार के आरोप राजनीतिक हैं- MEA,कनाडा में भारतीय राजनयिकों को खतरा- MEA,हम लगातार हालात की समीक्षा कर रहे हैं- MEA,सुरक्षा कारणों से वीजा पर रोक लगाया है – MEA,कनाडा को अपनी छवि के बारे में सोचना होगा-MEA,आतंकी गतिविधियों का केंद्र बन रहा कनाडा- MEA,‘प्रवासी भारतीयों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कनाडा की.’

Related Articles

Back to top button