उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 5:00 बजे की बड़ी खबरें……01.11.2023

➡️लखनऊ- लखनऊ में कस्टम विभाग का एक और कारनामा, दुबई से सोना लेकर आया यात्री आराम से निकला, करीब 1 किलो सोना लाया यात्री आराम से निकला,mयूपी पुलिस ने अपनी इंटेलीजेंस से यात्री को पकड़ा ,एयरपोर्ट के बाहर लखनऊ पुलिस ने सोना पकड़ा,दुबई से आया यात्री कस्टम क्लीयरेंस लेकर निकला ,गोपनीय सूचना पर एयरपोर्ट पुलिस ने दबोचा ,यात्री ने पुलिस को बताया 12 बार सोना ला चुका ,पुलिस ने यात्री और सोना कस्टम के सुपुर्द किया,राजस्थान का गैंग दुबई से सोना मंगवाता है , बिहार का कैरियर यात्री और राजस्थान का गैंग.

➡️लखनऊ- सचिवालय सेवा के अधिकारियों के प्रमोशन आदेश जारी, विजय शंखवार और उमेश चंद्र विशेष सचिव बने, महावीर गौतम भी विशेष सचिव पद पर प्रमोट,मनोज मौर्या,गिरजापति द्विवेदी संयुक्त सचिव बने , धेश्याम, गिरीश चंद्र मिश्रा संयुक्त सचिव बने,अजय तिवारी,सुनील श्रीवास्तव,अजीत सिंह उपसचिव बने ,चंद्रशेखर मिश्रा, अमिताभ श्रीवास्तव उपसचिव बने ,अवनीश सिंह,अभिजीत,अभय त्रिपाठी,धर्मपाल पांडे अनुसचिव बने , राम निहोर, अरविंद गिरी, मनीष सिंह अनुसचिव बने.

➡️लखनऊ- बाल संरक्षण आयोग ने लखनऊ DM को नोटिस जारी किया, परेश मिश्रा के पुत्र को पीटने के मामले में नोटिस जारी, निजी स्कूल पर परेश मिश्रा ने लिखाई थी एफआईआर, FIR के बावजूद स्कूल पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस, आयोग ने डीएम लखनऊ से एक सप्ताह में मांगा जवाब,बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा के बेटे हैं परेश मिश्रा.

➡️लखनऊ- मध्यांचल वर्कशॉप के एसई मुकेश गर्ग हटाए गए, मुकेश गर्ग को पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम भेजा गया, आगरा वर्कशॉप के एसई रवि अग्रवाल भी हटाए गए, रवि अग्रवाल का मध्यांचल तबादला किया गया.

➡️बुलन्दशहर – गैंगस्टर यासीन की 40 लाख की संपत्ति कुर्क, अवैध रूप से अर्जित की थी लाखों की सम्पत्ति, पुलिस और राजस्व विभाग की टीम किया कुर्क, गौकशी, लूट, जैसे करीब आधा दर्जन मुकदमे हैं दर्ज, स्याना क्षेत्र के चौधरियान में दुकान को किया गया कुर्क.

➡️महोबा- महोबा में पुलिस कर्मियों पर अंधाधुंध फायरिंग, आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस टीम पर हमला,सिपाही से राइफल छीनकर अंधाधुंध फायरिंग की ,एक दारोगा और एक सिपाही को लगी गोली ,दोनों घायल पुलिस कर्मियों की हालत नाजुक ,ड्यूटी पर तैनात दारोगा पर कल हमला किया था , सड़क जाम के दौरान पुलिस ने कल पकड़ा था

➡️कौशांबी- XEN पीडब्ल्यूडी ने फर्जी पेपर पर टेंडर जारी किया, मोहम्मदाबाद केवटपुरवा प्लाटून पुल के ठेके में गड़बड़ी, स्टीमर के पेपर के बगैर XEN ने टेंडर फर्म को जारी किया ,डीएम की जांच में स्टीमर का पेपर फर्जी पाया गया,XEN पीडब्ल्यूडी जांच में दोषी फर्म को टेंडर देने पर अड़े , दोषी फर्म मेसर्स जनमेजय सिंह को टेंडर देने पर अड़े.

➡️सहारनपुर- पटाखा फैक्ट्री मालिक की बड़ी लापरवाही, फैक्ट्री से फेंके गए कचरे में लगी आग, कचरे में धमाके के साथ आग लग गई, कचरा बीन रहे बच्चे आग से झुलसे, आधा दर्जन बच्चे झुलसे, चल रहा इलाज, पुलिस पूरे मामले जांच कर रही है , थाना बिहारीगढ़ के सतपुरा गांव की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, टायर पंक्चर हुई बाइक डीसीएम से टकराई,हादसे में पिता-बेटी समेत 3 की मौत ,हिमाचल से हाथरस जा रहे थे बाइक सवार ,मेरठ अस्पताल में इलाज के दौरान मौत , रतनपुरी के नेशनल हाईवे 58 का मामला.

➡️गाजियाबाद – अजपा आवासीय सोसायटी में करोड़ों के घोटाले का मामला, फर्जीवाड़ा कर करोड़ों का गबन करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, हेमंत शर्मा, संतोष भारद्वाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोसायटी के सदस्यों से धोखा कर बेचे फ्लैट्स, आरोपियों के खिलाफ हुई थी इंद्रपुरम थाने में एफआईआर.

➡️मऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान, खुद को मंत्री बनाए जाने की तारीख पर बोले, 7 नवंबर में बता दी जाएगी फाइनल डेट-राजभर, कल मिलने के लिए दिल्ली जा रहा हूं- राभजर, दारा सिंह चौहान भी मंत्री बनेंगे- ओपी राजभर.

➡️कन्नौज – जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, विवाद में दबंगों ने पिता-पुत्र को बेहरमी से पीटा, दोनों पिता-पुत्र घायल, घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती, पीड़ित युवक ने 4 आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सुक्खापुर्वा गांव का मामला.

➡️कुशीनगर – डॉक्टर की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल , हॉकी लेकर मारने दौड़ रहा डॉ.कमलेश वर्मा , बच्चे का इलाज कराने आए परिजनों से विवाद, मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए आरोप, पहले भी कई बार मारपीट कर चुका हैं डॉ.कमलेश, कसया नगर में किलकारी हॉस्पिटल का मामला.

➡️सहारनपुर- गैंगस्टर एक्ट के 3 अभियुक्तों को 3 साल की सजा, 19 जून 2008 को कोतवाली देहात में दर्ज हुआ था केस, एडीजे नम्बर 5 कोर्ट ने अभियुक्तों को सुनाई सजा, 3 साल की सजा के साथ 15 हजार का लगा जुर्माना, इरफान,गुफरान,खलील को 3-3 साल की सजा मिली.

➡️बिजनौर- 7 दिन से लापता युवक का मिला शव, गन्ने के खेत में पेड़ पर लटकता मिला , पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा, थाना हीमपुर दीपा के गन्धोर का मामला.

➡️रूड़की- पुलिस ने गैर इरादन हत्या का आरोपी अरेस्ट, दो पक्षों के बीच जमकर हुई थी मारपीट, घायल इदरीश की इलाज के दौरान हुई थी मौत, पुलिस ने मामले में किया था मुकदमा दर्ज , लक्सर के मोहम्मदपुर बुजुर्ग इलाके का मामला.

Related Articles

Back to top button