WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें……* 03.12.2023

➡लखनऊ-डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने एक्स पर किया पोस्ट मोहब्बत की दुकान का सामान नहीं बिका-केशव,’राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान का सामान नहीं बिका’, एमपी,राजस्थान में नहीं बिका मोहब्बत की दुकान का सामान, छत्तीसगढ़ में नहीं बिका मोहब्बात की दुकान का सामान.

➡लखनऊ- SBSP के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता अरुन राजभर का बयान, 4 राज्यों के विधानसभा नतीजों पर बोले अरुन राजभर, जनता गठबंधन से मुक्ति रहना चाहती है-अरुन राजभर, जनता एनडीए के साथ रहना चाहती है-अरुन राजभर, गठबंधन का अहंकार खत्म हुआ-अरुन राजभर, जनता का विश्वास एनडीए के साथ है- अरुन राजभर.

➡लखनऊ-हसनगंज अपहरणकांड में दारोगा और सिपाही अरेस्ट, आरोपी दारोगा अनुराग द्विवेदी,सिपाही यूसुफ अरेस्ट, व्यापारी इश्तियाक को बंधक बनाकर मांगी थी फिरौती, आरोपियों ने बंधक मांगी गई थी 1.20 लाख की फिरौती, आजमगढ़ से अपहरण कर लाया गया था लखनऊ, अफसरों की फटकार के बाद 7 लोगों पर दर्ज थी FIR.

➡लखनऊ- भूमाफियाओं पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, जमीन पर जबरन कब्जा कर मांग रहे थे मोटी रकम, पीड़ित के विरोध करने पर असलहा लेकर धमकाया, पीड़ित इजहार हुसैन की शिकायत पर केस दर्ज , 5 लोगों पर पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज किया, भूमाफिया खुर्शीद, हसीब, तबलीक पर मुकदमा दर्ज, तनवीर और मो.हबीब के खिलाफ दर्ज हुआ केस, गोसाईगंज पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी.

➡वाराणसी – कांग्रेस की हार पर अखिल भारतीय संत समिति का तंज , ‘सनातन द्रोह का कांग्रेस ने भुगता परिणाम’ , ‘छत्तीसगढ़ की जीत किसी पार्टी की जीत नहीं’, ‘चर्च मिशानिरियों के ऊपर हिंदू समाज और संतों की जीत’ , ‘छत्तीसगढ़ में अखिल भारतीय संत समिति ने की थी पदयात्रा’, ‘छत्तीसगढ़ की विजय विराट हिंदू समाज की जीत है’.

➡प्रतापगढ़- अनुराग मिश्र हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तालाब के किनारे मिले जूतों से मिला हत्यारोपी का सुराग, बदला लेने के लिए आरोपी रमाकांत सरोज ने की थी हत्या, अनुराग ने साथियों के साथ मिलकर रमाकांत को पीटा था, रमाकांत ने अनुराग के सिर पर ईट-पत्थर से किए कई वार, शव के हाथ-पैर बांधकर तालाब में फेंककर भाग निकला था , आसपुर देवसरा थाना के अकारीपुर गांव का मामला.

➡फतेहपुर – तेल माफिया को फतेहपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, मथुरा के थाना हाइवे क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी, तेल चुराने का सबसे बड़ा गिरोह चलाता है माफिया, सरकारी पाइप लाइन से तेल चुराता है गिरोह , माफिया पर 50 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं , एडीजी प्रयागराज के हस्तक्षेप के बाद हुई गिरफ्तारी, मलवां थाना में तेल चोरीस गैंगेस्टर के दर्ज हैं 3 मुकदमे, अदालत से वांछित है माफिया मनोज अग्रवाल.

➡प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड में फरार जैनब के घर की हुई कुर्की, पूरा मुफ्ती के सल्लाहपुर गांव में स्थित घर की हुई कुर्की, कोर्ट से अनुमति लेकर धारा 83 के तहत हुई कार्रवाई, जैनब माफिया अतीक के भाई अशरफ की पत्नी है, उमेश पाल हत्याकांड के शूटर्स की मदद का आरोप है, जैनब के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी जारी है.

➡वाराणसी – बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल, चुनावी राज्यों में शुरुआती बढ़त के बाद जश्न,पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाया जश्न,ढ़ोल नगाड़ों की थाप पर थिरके बीजेपी कार्यकर्ता,राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में बीजेपी बहुमत की ओर,तेलंगाना में कमल के बढ़ते ग्राफ पर मनाया जश्न.

➡झांसी – लापता अंशुल का शव बेतवा नदी में मिला ,पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया,lपुलिस ने SDRF की मदद से शव बरामद किया, पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही लोगों ने हत्या की ,पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई कर रही.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, ये जीत ख़ास है- अनुराग ठाकुर, जनता को मोदी जी पर है विश्वास-अनुराग, कांग्रेस का अहंकार चूर चूर हुआ- अनुराग, पीएम मोदी का जादू फिर चला- अनुराग, पीएम ने अनाज की गारंटी दी- अनुराग, राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा-अनुराग, कांग्रेस की बांटो और राज करो की नीति-अनुराग, कांग्रेस ने महादेव का घोटाला किया- अनुराग, जनता का श्राप कांग्रेस को लगा- अनुराग, रुझानों में बीजेपी को प्रचंड बहुमत- अनुराग.

➡एमपी – शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर किया पोस्ट, सोशल मीडिया के मेरे मित्रों का प्यार मिला-शिवराज, आपका प्यार, सहयोग और स्नेह मिला-शिवराज सिंह, ‘आपका जो स्नेह मिला वो अद्भुत व अभूतपूर्व था’, ‘आपके प्यार और सहयोग के जरिये सफलता मिली’, ‘बीजेपी एमपी में ऐतिहासिक सफलता प्राप्त की है’, आपका यह प्रेम और स्नेह बना रहे-शिवराज सिंह , आपकी अपेक्षाओं पर हम खरा उतरेंगे-शिवराज, प्रदेश व प्रदेशवासियों की सेवा करते

Related Articles

Back to top button