WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनोएडाप्रयागराजलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें………. 11.03.2024

➡लखनऊ- गाजीपुर हादसे का सीएम योगी ने लिया संज्ञान, मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख की आर्थिक मदद, गंभीर घायलों को 50 हजार दिए जाने के निर्देश, तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी-सीएम, घायलों का बेहतर इलाज कराया जाए- सीएम, घायलों का निशुल्क इलाज कराने के निर्देश दिए

➡रायबरेली- पीड़ित ने हिन्दू धर्म त्यागने का किया ऐलान, भूमाफियाओं और एसडीएम से है परेशान, रामराज्य बनाम रावण राज्य के पोस्टरों से पटा रायबरेली, डीएम कार्यालय, विकास भवन में पोस्टर चस्पा होने से हड़कंप, न्याय न मिलने पर हिन्दू धर्म त्यागने का पीड़ित ने किया ऐलान, बीते 2 महीने से न्याय की आस में भटक रहा रहा पीड़ित, पीड़ित राज्यपाल से मिलकर धर्म परिवर्तन की कह रहा बात, डीएम को संबोधित करते हुए चस्पा किये गए पोस्टर, ऊंचाहार के खरूवान कुआं ऊंचाहार टाउन का रहने वाला है पीड़ित.

➡बरेली- मौलाना तौकीर रज़ा के खिलाफ जारी हुआ एनबीडब्ल्यू, 13 मार्च को तौकीर रज़ा को कोर्ट में पेश करने का आदेश, सीओ को दिए गए तौकीर रज़ा की गिरफ्तारी के आदेश, इंस्पेक्टर आशुतोष के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश, इंस्पेक्टर ने तौकीर रज़ा को समन नहीं करवाया तामील, तौकीर रज़ा को आज कोर्ट में होना था पेश, परिवार सहित दंगे के मुख्य आरोपी तौकीर रज़ा , तौकीर की सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी तौकीर के साथ, 2010 में हुए दंगे का कोर्ट ने माना तौकीर रज़ा को आरोपी.

➡मैनपुरी- सांसद डिंपल यादव का बयान, MLC पद से आलोक शाक्य के टिकट कटने पर बोली , कोई शाक्य मतदाता नाराज नहीं होगा- डिंपल यादव, आलोक शाक्य हमारे पार्टी के मजबूत स्तंभ है- डिंपल , सपा से बृजभूषण सिंह के टिकट पर बोली डिंपल यादव, चर्चाएं चल रही है, ऐसी कोई बात नहीं है- डिंपल , मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई सच्चाई है- डिंपल, बीएसपी से गठबंधन पर बोली डिंपल यादव, ‘जो गठबंधन होना था वह हो चुका, सीट शेयरिंग भी हों चुकी’

➡मेरठ- गौरव हत्याकांड में SSP ऑफिस पर परिजनों का हंगामा, सरूरपुर पुलिस पर 50 हज़ार की रिश्वत लेने का आऱोप, पुलिस पर रिश्वत लेकर केस दबाने का आरोप, रोते बिलखते परिजन SSP ऑफिस पर धरने पर बैठे, रिश्वतखोर थानेदार पर कार्रवाई की मांग कर रहे परिजन, प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिल की थी गौरव की हत्या, शराब पार्टी के दौरान हत्या कर जलाया गया था शव, सरूरपुर के गौरव की बहसूमा में की थी हत्या.

➡पीलीभीत- अज्ञात कारणों के चलते झोपड़ी में लगी भीषण आग, आग से नगदी, राशन समेत घरेलू सामान जला, ग्रामीणों ने आग बुझाने का किया प्रयास, झोपड़ी के अंदर के सो रही महिला ने भागकर बचाई जान, थाना गजरौला इलाके के पंडरी गांव का मामला .

➡आगरा – ट्यूबवेल से पानी की सिंचाई को लेकर बवाल, दो पक्षों में हुआ झगड़ा जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट में दोनों पक्षों के 14 लोग गंभीर घायल, सूचना पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स मौके पर, थाना बसई अरेला गांव बसई भदोरिया का मामला.

➡जालौन- कोंच तहसील परिसर में धरने पर बैठे दर्जनों लेखपाल, तहसीलदार, एसडीएम पर लगाया अभद्रता का आरोप, 16 लेखपालों का 1 दिन के वेतन काटने की हुई थी कार्रवाई, लापरवाही करने पर एसडीएम ने की थी कार्रवाई, जालौन के कोंच तहसील परिसर का मामला.

➡सहारनपुर – आवारा कुत्तों के झुंड ने भेड़ों के बाड़े घुसकर किया हमला, 83 भेड़ों की मौत, 15 भेड़ बुरी तरह जख्मी, घायल भेड़ों का पशु चिकित्सक कर रहे उपचार, घटना से इलाके में दहशत का माहौल, घटना से पीड़ित का करीब 25 लाख रुपए का नुकसान, पीड़ित ने शासन प्रशासन से लगाई गुहार, रामपुर मनिहारान क्षेत्र की ब्लॉक कॉलोनी की घटना.

➡कानपुर – वार्ड 14 कांग्रेस पार्षद शालू कनौजिया निष्कासित, 6 महीने के लिए सदन से किया गया निष्कासित, सदन शुरू होने से पहले सदन में लेकर पहुंची थीं झाड़ू, सदन में झाड़ू लगाकर किया था विरोध-प्रदर्शन, वार्ड में सफाईकर्मी न होने पर किया था प्रदर्शन, वार्ड 14 किदवई नगर की पार्षद हैं शालू कनौजिया.

➡फतेहपुर – ड्यूटी में लापरवाही से बाज नहीं आ रहे शिक्षक, स्कूल के बाहर खड़े होकर बच्चे करते रहे घंटों इंतजार, बंद स्कूल के बाहर ही किताब खोलकर पढ़ते दिखे बच्चे, बीईओ की मिलीभगत से लापरवाही कर रहे हैं शिक्षक, अमौली के प्राथमिक विद्यालय बेहटा खुर्द का मामला.

➡संतकबीरनगर- SBSP की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर की हत्या का मामला, सपा का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा डीघा गांव, समाजवादी पार्टी के विधायक राम अचल राजभर पहुंचे, समाजवादी पार्टी नेता पूर्व विधायक जय चौबे पहुंचे, सपा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया , कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी , सुभासपा की नेता की कल घर में घुसकर हत्या की गई थी.

➡बाराबंकी – 83 बीडीसी सदस्यों सहित सैकड़ों लोगों ने लगाया आरोप, ब्लाक प्रमुख रामू गुप्ता पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, विकास कार्यों की धनराशि में बंदरबांट का लगाया आरोप, बीडीसी सदस्य जिलाधिकारी बाराबंकी के कार्यालय पर पहुंचे, रामू गुप्ता के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की मांग की.

➡श्रावस्ती – पड़ोसियों से हुई मारपीट में घायल जवान की मौत, 5 मार्च को फौजी का हुआ था पड़ोसियों से झगड़ा, छुट्टी पर घर आया था जवान जोगिंदर गोस्वामी, लखनऊ के कमांड अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, अंतिम संस्कार के दौरान सेना, पुलिस ने दी सलामी, हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को किया अरेस्ट, इकौना थाना क्षेत्र के गोसाई पुरवा का है पूरा मामला.

➡सोनभद्र- 800 पेटी में भरी 15540 शराब की बोतल बरामद, बरामद शराब की कीमत 50 लाख रुपये, एक अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जूट के बोरों में छुपाकर ले जाई जा रही थी शराब, झारखंड के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थी शराब, हाथीनाला पुलिस ने आबकारी की टीम के साथ पकड़ा.

➡प्रतापगढ़- शराब खरीदने गए युवक पर दुकान पर हमला, शराब की बोतल युवक के सिर पर फोड़ी गई, पड़ोसियों ने अकेले पाकर युवक पर किया वार, युवक ने पुरानी रंजिश में हमले का लगाया आरोप, खून से लथपथ युवक को अस्पताल में कराया गया , संग्रामगढ़ थाना के अंग्रेजी शराब की दुकान का मामला.

➡एटा – पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 लाख रुपए की चोरी का किया खुलासा, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश के निवासी है 2 चोर, नगद, 2 सोने की चैन, 2 अंगूठी हुई बरामद, पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों को भेजा जेल, कोतवाली नगर क्षेत्र के गंजडुंडवारा रोड से चोर को पकड़ा.

➡संभल- अवैध रूप से मकान में बनाई जा रही दवाई , मकान में बनाई जा रही पशुओं की दवाइयों पर छापा, छापे के दौरान भारी मात्रा में पशुओं की दवाएं बरामद, दवाई पैकिंग की मशीन भी मौके से हुआ बरामद, बिना लाइसेंस के बनाई जा रही थी पशुओं की दवाइयां, दवा बनाने वाले 1 आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के क़स्बा बबराला का मामला.

➡कानपुर – कानपुर विकास प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, केडीए ओएसडी की अगुवाई में शुरू हुई ‘डिमोलिशन ड्राइव, BAPL की लगभग 8 एकड़ में चल रही थी अवैध प्लॉटिंग, AACL की लगभग 4 एकड़ में अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर, कल्याणपुर टिकरा रोड स्थित एल्डिको के पास का मामला.

➡अलीगढ़ – 2 पक्षों में जमकर पथराव और फायरिंग का मामला, खेत में गाय घुसने को लेकर हुआ पथराव, फायरिंग , घटना में 3-4 लोग हुए हैं चोटिल और घायल, पुलिस अब तक 6 लोगों को ले चुकी हिरासत में, घटना के बाद से गांव में भारी पुलिस बल तैनात, लोधा थाना के गोंडा रोड सदरपुर गांव की घटना.

➡गाजीपुर- यात्रियों से भरी बस में आग लगने से बड़ा हादसा, बारात ले जा रही बस पर गिरा हाईटेंशन तार, यात्रियों से भरी बस बनी आग का गोला, बस में आग लगने से 4 लोगों की मौत- डीएम, कई घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, मरदह थाना क्षेत्र के बरही में हुआ बड़ा हादसा.

➡संभल- दिवंगत सपा सांसद शफीक उर्र रहमान बर्क के बेटों में रार, बर्क के बड़े बेटे और पोते में टिकट को लेकर रार, बड़े बेटे ने फेसबुक पर टिकट मांगने को लेकर किया पोस्ट, टिकट मांगने को लेकर सपा अध्यक्ष को किया पोस्ट, बड़े बेटे मौलाना मल कुर्र रहमान बर्क ने कहा, सपा ने नहीं किया अब तक कुछ भी हमारे लिए- बर्क, संभल लोकसभा से टिकट देने की जताई इच्छा.

➡देहरादून- गृह सचिव शैलेश बगोली ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, डायलाइसिस सेंटर में 100% धनराशि की होगी प्रतिपूर्ति, वर्कफोर्स डेवलपमेंट प्रोजेक्ट में 200 करोड़ की बढ़ोतरी, लखवाड़ परियोजना को नये सिरे से मिलेगा विकास , निवेश का 25% सब्सिडी के तौर पर दिया जाएगा, काशीपुर के गड़ी नेगी को नगर पंचायत बनाने का निर्णय, PHD करने वाले छात्र-छात्राओं को मिलेगी 5000 छात्रवृत्ति.

➡दिल्ली- कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक्स पर किया पोस्ट , इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर राहुल गांधी ने पोस्ट किया, नरेंद्र मोदी के ‘चंदे के धंधे’ की पोल खुलने वाली है-राहुल, काला धन लाने का वायदा कर सत्ता में आई सरकार-राहुल, अपने ही बैंक का डेटा छिपाने के लिए SC में खड़ी हो गई-राहुल, इलेक्टोरल बॉन्ड सबसे बड़ा घोटाला साबित होने जा रहा है-राहुल, चंदा दो-धंधा लो, चंदा दो- प्रोटेक्शन लो!- राहुल गांधी, चंदा देने वालों पर कृपा की बौछार-राहुल गांधी, आम जनता पर टैक्स की मार- राहुल गांधी, यही है भाजपा की मोदी सरकार-राहुल गांधी.

➡दिल्ली- चुनावी इलेक्टोरल बॉन्ड पर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे, ‘सरकार काले कारनामों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही’ , सुप्रीम कोर्ट के फैसले से देश को लिस्ट पता चलेगी-खड़गे, भाजपा को चंदा देने वालों की लिस्ट का पता चलेगा-खड़गे, ‘जल्द इलेक्टोरल बॉन्ड से चंदा देने वालों का पता चलेगा’, भाजपा ED,CBI,IT रेड डलवाकर चंदा वसूलती थी-खड़गे, SC का फैसला लोकतंत्र में बराबरी के मौके की जीत है-खड़गे.

Related Articles

Back to top button