WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें………25.11.2023

➡️लखनऊ- ऋण वितरण कैंप का कार्यक्रम आयोजित हुआ, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित हुआ कार्यक्रम, स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को सम्मानित किया, यूपी राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत कार्यक्रम, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रहे मौजूद, राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम भी मौजूद रहीं, मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम का बयान, ‘महिलाओं के साथ क्या होता था सभी को पता है’, ‘पहले की सरकारों की कथनी,करनी में फर्क होता. था”BJP सरकार महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ रही’ महिलाओं को उनका अधिकार दिला रहे-लक्ष्मी गौतम

➡️लखनऊ- पेस मेकर घोटाले के आरोपी की जमानत याचिका खारिज, डॉक्टर सौरभ सर्राफ की जमानत अर्जी खारिज,इटावा के सैफई अस्पताल में गड़बड़ी करता था डॉक्टर,पेस मेकर लगाने में घोटाला करता था डॉ सौरभ सर्राफ, इटावा पुलिस ने डॉक्टर सौरभ को गिरफ्तार किया था.

➡️लखनऊ- सरकारी योजनाओं के नाम ठगी करने वाले अरेस्ट,गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, STF ने की गिरफ्तारी,कानपुर से 4 जालसाजों को STF ने अरेस्ट किया.

➡️सुल्तानपुर- 1243 दिव्यांगों को सहायक उपकरण वितरित किए गए,मोटराइज्ड ट्राई साइकिल, ट्राइसाइकिल का हुआ वितरण,MLA विनोद सिंह सहित कई आलाधिकारी रहे मौजूद,नगर के पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुआ आयोजन.

➡️चित्रकूट- चित्रकूट में डीएपी खाद की किल्लत, देर रात से किसान खाद्य के लिए खड़े लाइन में,किसानों को गेहूं की बुआई में हो रही है देरी,नवीन गल्ला मंडी में खाद्य होने पर भी नहीं हो रहा वितरण, मंडी केंद्र प्रभारी गेट में ताला लगाकर था गायब, सपा MLA अनिल प्रधान पहुंचे गल्ला मंडी खाद्य केंद्र, किसानों के साथ खाद्य केंद्र के बाहर बैठे धरने में, खाद्य केंद्र के मेन गेट का बंद है ताला.

➡️गोरखपुर- STF यूनिट ने फर्जीवाड़ा करने वालों को किया गिरफ्तार,PM आवास दिलाने के नाम पर फोन कर ठगी करते थे,अभियुक्त अनिरुद्ध, संतोष अजीत और दिलीप गिरफ्तार, 4 मोबाइल, कूटरचित आधार और नगद बरामद,जामताड़ा के तर्ज पर खेत में बैठ फोन कर ठगी करते थे,अभियुक्तों के गांव के अधिकतर युवक ऐसे ठगी में शामिल, कानपुर कमिश्नरेट के रेवरी गांव से हुई गिरफ्तारी.

➡️गोंडा – अमदही गांव में हत्या से सनसनी , मेला देखने गए युवक की हत्या,धारदार हथियार से की गई हत्या, मेडिकल कॉलेज लखनऊ में हुई मौत, बचाते वक्त एक युवक को लगी चाकू,तीन के खिलाफ थाने में केस दर्ज,तहरीर में एक युवक नामजद, 2 अज्ञात, तरबगंज के चिवरहा गांव का पूरा मामला.

➡️प्रयागराज- ई-बस के परिचालक पर चापड़ से हमले का मामला, कॉलेज प्रशासन ने भी घटना का लिया संज्ञान,आरोपी बीटेक छात्र लारेब हाशमी को किया निष्कासित,10 रुपये के किराए के विवाद में किया था हमला, हमले के बाद धार्मिक टिप्पणी का वीडियो हुआ था वायरल,आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया था गिरफ्तार,पुलिस टीम पर तमंचे से किया था हमला,जबाब में पुलिस टीम ने की थी फायरिंग,आरोपी छात्र के पैर में लगी गोली, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है आरोपी छात्र, औद्योगिक थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अमरोहा- घर के बाहर खड़ी कार से बैटरी हुई चोरी, बैटरी चोरी कर भाग रहे चोर को पकड़ने का किया प्रयास,चोरी कर भाग रहे चोर की पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद,पुलिस ने 12 दिन बाद चोरी का किया मुकदमा दर्ज, पीड़ित 12 दिन से कोतवाली के लगा रहा था चक्कर,नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चाशोर का मामला.

➡️रायबरेली- रायबरेली में विकास प्राधिकरण का बड़ा खेल, प्राधिकरण की मिलीभगत से बन रहे मानक विहीन कॉम्प्लेक्स, कई बनकर तैयार हुए कॉम्प्लेक्स में नहीं है पार्किंग, पार्किंग के लिए बनाए गए कॉम्प्लेक्स बनी दुकान पार्किंग न होने की वजह से लगता है भीषण जाम, दर्जनों की संख्या में तैयार हुए मानक विहीन कॉम्प्लेक्स.

➡️अलीगढ़- मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना कार्यक्रम,अलीगढ़ जिले में 700 जोड़ों की कराई गई शादी, डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने तंदूर पर सेंकी रोटियां,सामूहिक विवाह कार्यक्रम में बना खाना DM ने खाया,कलश फार्म हाउस, रामघाट रोड ताला नगरी में कार्यक्रम.

➡️मुजफ्फरनगर -पुलिस लाइन के गार्ड कमांडर का निधन,57 वर्षीय इंद्रपाल सिंह का हुआ निधन,.एचसीपी इंद्रपाल की बीमारी से हुई मृत्यु,पुलिस लाइन में 2021 से तैनात थे इंद्रपाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️इटावा- कार की टक्कर से दो श्रद्धालुओं की हुई मौत, सड़क पार करते वक्त श्रद्धालुओं के साथ हादसा, मध्य प्रदेश से मथुरा जा रहे थे श्रद्धालु, अस्पताल के डॉक्टर ने दोनों को किया मृत घोषित,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बढ़पुरा क्षेत्र के पप्पू ढाबा के समीप हुआ हादसा.

➡️एटा – एक्स–रे कराने वाले मरीज हो रहे परेशान, रेडियोलोजिस्ट के 1 माह की छुट्टी होने पर परेशान,रिपोर्ट के लिए मरीजों को भेजा जा रहा है कासगंज, नहीं की गई है अन्य डॉक्टर की वैकल्पिक व्यवस्था

➡️गोंडा- चेयरमैन के खिलाफ सभासदों ने खोला मोर्चा,चेयरमैन की अभद्रता से भड़के सभासद,नगर की सफाई व्यवस्था से नाराज है सभासद,चेयरमैन पर साढ़े 11 लाख डकारने का आरोप,नगर पंचायत में धरने पर बैठे सभासद, कटरा बाजार नगर पंचायत का मामला.

➡️आगरा – अनियंत्रित होकर बस खोखे में घुसी,चालक की मौत, करीब 4 लोग घायल,घायलों को भेजा गया अस्पताल,बस में करीब बीस लोग सवार थे,मलपुरा के बाद गांव के पास हुआ हादसा

➡️हरदोई-तेजाब से जली हुई महिला मिली सड़क किनारे,पति पर तेजाब से जलाने का आरोप, महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती,कुछ रोज पहले दिल्ली से आई थी गांव,महिला का पति घटना के बाद से है फरार,थाना सांडी क्षेत्र का है मामला.

➡️आगरा – ट्रक की चपेट में स्कूटी सवार महिला की मौत,हादसे में 4 साल की बच्ची भी घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पिनाहट क्षेत्र के भदरौली क्षेत्र की घटना

➡️मुजफ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर शराब सप्लायर पर शिकंजा,चेकिंग में शराब सप्लायर आसिफ अरेस्ट, आरोपी से हरियाणा मार्ग की शराब बरामद, पुलिस ने पूछताछ कर आरोपी जेल भेजा,मीरापुर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️मुजफ्फरनगर – शुगर मिल कर्मचारी से लूट का मामला,2 बदमाशों ने बाइक, मोबाइल फोन लूटा था,2 दिन बाद लूट का मुकदमा नहीं हुआ दर्ज, खतौली पुलिस मामले की जांच में जुटी,खतौली थाने के जीटी रोड का था मामला

➡️महराजगंज- पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, हत्या कर धान के खेत में छुपाया शव, पुलिस ने शव बरामद कर कराया पोस्टमार्टम, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार,बेटा न होने से नाराज पति ने पत्नी की हत्या की, दो बेटियों की मां थी मृतक पूनम,श्यामदेउरवा थाना के गोधवल गांव की घटना.

➡️लखीमपुर – महिला ने कुकरा चौकी इंचार्ज पर लगाए आरोप, चौकी इंचार्ज छेड़खानी के आरोप लगाए, घर में घुसकर पति, बच्चे की पिटाई के आरोप , पीड़िता ने आईजी से कार्रवाई की मांग की, मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए,मैलानी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अलीगढ़ – ADA ने की फेम भगत रेजीडेंसी पर सीलिंग की कार्रवाई,फेम भगत रेजीडेंसी में अवैध निर्माण पर हुई कार्रवाई,5 मंजिल बिल्डिंग पास, छठी मंजिल अवैध निर्माण, बिल्डिंग के अवैध छठे तल निर्माण पर सीलिंग की कार्रवाई,छठे तल पर लगभग 22 निर्माणाधीन फ्लैट किये सीज,दीपक कुमार अग्रवाल का है फेम भगत रेजीडेंसी अपार्टमेंट,क्वार्सी थाना इलाके के मैरिस रोड पर है फेम भगत रेजीडेंसी

➡️उत्तरकाशी- CM धामी पहुंचे सिलक्यारा टनल,सुरंग में रेस्क्यू स्थल का निरीक्षण किया, इंजीनियरों और अधिकारियों से वार्ता की, थोड़ी देर में उच्च स्तरीय बैठक करेंगे CM धामी, रेस्क्यू को लेकर आगे की रणनीति बनाएंगे CM.

➡️तेलंगाना- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, मुस्लिम आरक्षण को रोकना जरूरी-सीएम, मुस्लिम आरक्षण संविधान विरोधी-सीएम, ‘तेलंगाना अपने पहचान, अधिकारों के लिए तरस रहा, ‘तेलंगाना में तुष्टीकरण राजनीति हो रही-सीएम, ‘भाजपा को जिताइये मुस्लिम आरक्षण खत्म करेंगे, ”मुस्लिम समुदाय के 4% आरक्षण को खत्म करेंगे’, इस आरक्षण के सुविधा का लाभ आपको मिलेगा-CM.

➡️तेलंगाना- तेलंगाना में सीएम योगी आदित्यनाथ, आसिफाबाद में सीएम योगी की जनसभा, BJP प्रत्याशियों के लिए CM योगी की जनसभा, तेलंगाना में तुष्टिकरण की राजनीति का खेल- , CMBRS सरकार यहां जनता का शोषण कर रही- CM, तेलंगाना के लोगों को उनका हक नहीं मिला- , CMKCR को जनता से किया वादा याद नहीं- CM योगी, 500 साल बाद भव्य राम मंदिर बन रहा- सीएम, अयोध्या में रामजी का मंदिर बन रहा है- सीएम योगी.

Related Articles

Back to top button