उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें……

➡️लखनऊ- लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम वालों का कारनामा, यात्री से इस्तेमाल फोन जबरन जब्त किया, दुबई से लौटे यात्री ने डायल 112 पर शिकायत की, फोन छोड़ने के बदले 40 हजार रुपए की डिमांड की, फतेहपुर के रहने वाले युवक से वसूली के आरोप, जब पुलिस पहुंची तो कस्टम वालों ने रसीद काट दी, 40 हजार की रसीद गेट के बाहर यात्री को थमा दी, घूस का मामला खुला,पुलिस पहुंची तो रसीद काट दी, 6 घंटे तक फतेहपुर के युवक को बैठाए रखा, जब 40 हजार ले लिया तब एयरपोर्ट से जाने दिया, एयरपोर्ट से निकलते ही युवक ने पुलिस को बुलाया, इन दिनों लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम वालों की कई शिकायतें, यात्रियों का उत्पीड़न और वसूली के गंभीर आरोप हैं, कस्टम के भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती, कस्टम अफसरों का सिंडिकेट लखनऊ एयरपोर्ट पर काबिज है, सामान्य तौर पर ऐसे शिकायतों की जांच CBI करती है.

लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, महिलाओं का सम्मान पूरे समाज का सम्मान – सीएम, महिलाओं के लिए कई योजनाएं चलाई जा रहीं- CM, महिलाओं को शासन की योजना का लाभ मिल रहा- CM, यूपी में महिलाओं को सुरक्षा मिल रही – सीएम योगी, महिलाओं को पेंशन सुविधा का लाभ मिल रहा- सीएम, उज्ज्वला योजना से महिलाओं को लाभ मिला – सीएम, दिवाली से पहले फ्री में गैस सिलेंडर दे रहे – सीएम.

➡️लखनऊ- लखनऊ जिले की सभी तहसीलों में लेखपाल धरने पर, मोहनलालगंज में वकील और लेखपाल मारपीट मामला, थाना समाधान दिवस में नहीं पहुंचे लेखपाल, मामले में वकीलों और लेखपालों पर दर्ज हुआ था केस, धरने पर बैठे लेखपाल ऑनलाइन सेवाएं दे रहे हैं.

➡️लखनऊ- जेएमबी के आतंकी को लखनऊ लाएगी एटीएस, आतंकी हमीदुल्ला उर्फ साजिद अली को लाएगी ATS, कोलकाता जेल से लखनऊ लाएगी एटीएस की टीम, कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर लेने का दिया है आदेश.

➡️बस्ती- पीड़िता को न्याय की गुहार के बाद भी नहीं मिल रहा इंसाफ, गांव के 2 लड़कों पर पीड़िता ने लगाया था गैंगरेप का आरोप, पीड़िता ने खुद का वीडियो बना कर किया वायरल, वीडियो में लालगंज थाने की पुलिस पर लगा रही आरोप, पीड़िता की मां की तहरीर पर दर्ज हुआ था मुकदमा, पुलिस पर प्रधान से साठगांठ का आरोप लगा रही पीड़िता, प्रधान, उसके बेटे से जान माल का बता रही खतरा, लालगंज के कुदरहा चौकी क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️उन्नाव- कनिष्ठ सहायक ने सीएम की सुरक्षा में लगाई सेंध, बीआरसी के कनिष्ठ सहायक महेश द्विवेदी का कारनामा, फर्जी पास से सीएम के मंच पर पहुंचा था महेश द्विवेदी, अपनी फोटो और नाम का स्टीकर लगा किया खेल, सुरक्षा में चूक का मामला आने पर प्रशासन में हड़कंप, बीएसए ने कनिष्ठ सहायक को किया निलंबित, कारण बताओ नोटिस जारी कर मांगा स्पष्टीकरण, 9 अक्टूबर को डौंडियाखेड़ा गांव आए थे सीएम योगी

➡️जौनपुर- पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, मृतक महिला समेत 4 पर मारपीट का केस दर्ज किया, जमीन विवाद को लेकर हुई थी मारपीट, पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के सिंघावल गांव का मामला

➡️गोरखपुर- सामूहिक दुष्कर्म की घटना की सूचना से हड़कंप, नाबलिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सूचना, 5 दरिंदों ने नाबलिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, सूचना पर पहुंचे SHO जयंत सिंह, कुछ युवकों को पूछताछ के लिए उठाया, खोराबार क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️श्रावस्ती- अनियंत्रित ऑटो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, टक्कर से बाइक सवार ऑटो में घुसा, ऑटो चालक फरार, बाइक सवार चालक गंभीर रूप से हुआ घायल, स्थानीय लोगों ने पहुंचाया सीएचसी गिलौला, डॉक्टरों ने जिला अस्पताल बहराइच किया रेफर, गिलौला के लक्ष्मणनगर गिलौला मार्ग के पोदूपुरवा की घटना.

➡️कुशीनगर- पुलिस और पशु तस्कर के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में एक गौ-तस्कर को लगी गोली, घायल तस्कर समेत 2 अभियुक्त गिरफ्तार, 1 पिकअप वाहन से 6 जिंदा गोवंशीय पशु बरामद, 1 तमंचा,1 खोखा और 2 जिंदा कारतूस भी बरामद, विशुनपुरा के गगनवा पुल नहर के पास हुई मुठभेड़, तरयासुजान, विशुनपुरा, पडरौना पुलिस को मिली सफलता.

➡️हरदोई- मोमोज खाकर 5 स्कूली बच्चों की बिगड़ी हालत, इलाज के लिए सभी को सीएचसी में कराया गया भर्ती, 1 छात्रा की तबीयत ज्यादा बिगड़ी, जिला अस्पताल रेफर, एसडीएम ने खाद्य विभाग को सैंपल लेने के निर्देश दिए, हरदोई के तहसील सवाजपुर का मामला.

➡️बदायूं – अचानक टूटकर गिरा हाईटेंशन लाइन का तार, करंट लगने से 4 गायों की दर्दनाक मौत, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचे ग्राम प्रधान, सचिव, विद्युत विभाग के जेई भोलानाथ घटनास्थल पहुंचे, मृत गायों का पोस्टमार्टम कराने की जिद पर अड़े ग्रामीण , दहगवा ब्लॉक के नाधा गांव के खेतिहर इलाके का मामला.

➡️बागपत- नौकरी का झांसा देकर युवक से लाखों की ठगी, युवक ने ऑनलाइन 5 लाख रुपए की ठगी की, पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच की शुरू, खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के अहिरान मोहल्ला का मामला.

➡️सोनभद्र- प्राइवेट अस्पताल में बुजुर्ग के साथ मारपीट, मारपीट का वीडियो वायरल हुआ, पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली, पैसों को लेकर मरीज के परिजन के साथ मारपीट, रॉबर्ट्सगंज के साई अस्पताल का बताया जा रहा मामला.

➡️बुलंदशहर- नुमाइश ग्राउंड में मिला अज्ञात युवक का शव, शव की अभी तक नहीं हो सकी शिनाख्त, हथियार से सिर पर हमला कर हत्या की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा, नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️ललितपुर – युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना मड़ावरा अंतर्गत ग्राम रंनगांव का मामला.

➡️कानपुर- मिक्सचर मशीन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार व्यक्ति हुआ घायल, पुलिस ने घायल को भिजवाया अस्पताल, आक्रोशित ग्रामीणों ने सभी भारी वाहनों को रोका, आये दिन पीएनसी कम्पनी की लापरवाही से होते हैं हादसे, बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना चौराहे का मामला.

➡️बलरामपुर- बच्चों के बीच विवाद में मासूम बच्ची की हत्या, बच्ची के मौसा ने गला दबाकर की हत्या, हत्या कर शव को पानी के गड्डे में फेका, पुलिस ने हत्यारोपी मौसा को किया गिरफ्तार, दो दिन पहले खेलते समय गायब हुई थी बच्ची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नहर बालागंज बंधे के पास से बरामद हुआ शव.

➡️अयोध्या- ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, मनवर संगम ट्रेन की चपेट में आया था बुजुर्ग, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अयोध्या प्रयागराज रेलखंड के घुरहुपुर के पास की घटना.

➡️हरदोई – संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में मिला बुजुर्ग का शव, हाथ-पैर में फंसा मिला मछली पकड़ने वाला जाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बेहटा गोकुल के चंदुपुर खैराई गांव का मामला.

➡️दिल्ली- सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पीएम ने लिखा, उत्तराखंड में जागेश्वर मंदिर अवश्य देखना चाहिए- PM, पार्वती कुंड को अवश्यक देखना चाहिए – पीएम मोदी, प्राकृतिक सुंदरता, दिव्यता मंत्रमुग्ध कर देगी- पीएम, वर्षों बाद पार्वती कुंड, जागेश्वर मंदिर गया- पीएम मोदी.

Related Articles

Back to top button