उत्तरप्रदेश
Trending

शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें….* 04.06.2024

➡लखनऊ-यूपी विधानसभा उपचुनाव में 4 सीटों में काउटिंग, 2 पर बीजेपी और 2 पर समाजवादी पार्टी आगे, दुद्धी से सपा प्रत्याशी विजय सिंह आगे चल रहे, गैसडी से सपा प्रत्याशी राकेश यादव आगे चल रहे, लखनऊ ईस्ट से बीजेपी के ओपी श्रीवास्तव आगे, ददरौल विधानसभा से अरविंद सिंह आगे चल रहे.

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी कार्यालय में जश्न का माहोल, सपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह, यूपी के रुझानों में सपा की बढ़त पर उत्साहित,सपा कार्यालय पर मिठाई बांटकर मना रहे जश्न

➡लखनऊ – रमाबाई अंबेडकर मतगणना स्थल के बाहर मारपीट, भाजपा कार्यकर्ता और सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, दोनों में कहासुनी के बाद जमकर हुई मारपीट , मारपीट में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता का सिर फटा, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी.

➡लखीमपुर-केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय टेनी चुनाव हारे, खीरी से सपा के उत्कर्ष वर्मा चुनाव जीते, भाजपा के अजय टेनी को उत्कर्ष ने चुनाव हराया.

➡मैनपुरी-मैनपुरी से डिंपल यादव चुनाव जीतीं, डिंपल यादव 1 लाख 89 हजार मतों से जीतीं, बीजेपी प्रत्याशी मंत्री जयवीर सिंह चुनाव हारे.

➡लखनऊ – रमाबाई अंबेडकर मतगणना स्थल के बाहर मारपीट,भाजपा कार्यकर्ता और सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, दोनों में कहासुनी के बाद जमकर हुई मारपीट , मारपीट में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता का सिर फटा,सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी.

➡लखनऊ-भाजपा के सहयोगी दलों के दोनों बेटे हार रहे हैं, घोसी से सपा के राजीव राय 1 लाख से आगे हैं, SKN से सपा के पप्पू निषाद 88000 से आगे हैं.

➡लखनऊ- यूपी में राजनीति में बहुत बड़ा उलटफेर, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने बड़ी बढ़त बनाई, चुनाव आयोग के आंकड़ों में सपा 35 सीट पर आगे, चुनाव आयोग के आंकड़ों में कांग्रेस 8 सीटों पर आगे, चुनाव आयोग के आंकड़ों में BJP 34 सीटों पर आगे,यूपी में आरएलडी 2 सीटों पर आगे चल रही, नगीना सीट पर चंद्र शेखर आजाद ने निर्णायक बढ़त ली

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने एक्स पर किया पोस्ट , जिन सीटों पर सपा आगे है उनपर मतगणना धीमी है-सपा, आंकड़े समय पर वेबसाइट पर अपलोड नहीं हो रहे-सपा, चुनाव आयोग से अनुरोध है मतगणना सुचारे रूप से हो-सपा, आंकड़े समय पर उपलब्ध कराए जाएं-समाजवादी पार्टी.

➡दिल्ली- चांदनी चौक से प्रवीण खंडेलवाल 19129 वोटों से आगे, ईस्ट दिल्ली से हर्ष मल्होत्रा 22168 वोटों से आगे, नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज 25297 वोटों से आगे, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी 75235 वोट से आगे, नॉर्थ वेस्ट से योगेंद्र चंदोलिया 97415 वोटों से आगे, साउथ दिल्ली से रामवीर सिंह 62265 वोटों से आगे, वेस्ट दिल्ली से कमलजीत सहरावत 67084 वोट से आगे.

➡रुद्रप्रयाग -गुप्तकाशी के पास खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक, बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर हुई मौत, SDRF, उत्तराखंड पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन, एसडीआरएफ टीम ने दोनों शवों को बाहर निकाला, दोनों शवों को जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Related Articles

Back to top button