उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें……….* 07.01.2024

➡लखनऊ- अयोध्या में 500 प्रीफैब टॉयलेट्स बनाए जाएंगे, अयोध्या में प्रसाधन सुविधा का होगा विकास, सरयू घाटों पर प्रसाधन सुविधा का होगा विकास, सरयू घाटों पर आने वाले श्रद्धालुओं को मिलेगी सुविधा, अयोध्या विकास प्राधिकरण ने शुरू की प्रक्रिया, मकर संक्राति के मौके पर की जा रही है व्यवस्था.

➡लखनऊ- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान , मायावती के सवाल पर बोले अखिलेश यादव, हम गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे हैं-अखिलेश, गठबंधन अपना काम कर रहा है-अखिलेश यादव, उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है-अखिलेश, इसबार परिवर्तन होना तय है- अखिलेश यादव , 24 के चुनाव में परिवर्तन जरूरी है-अखिलेश यादव, परिवर्तन नहीं हुआ तो वोट का अधिकार नहीं मिलेगा, बीजेपी तमाम सवालों के एजेंडे को दबाती है-अखिलेश.

➡लखनऊ – अवैध कट से होने वाली दुर्घटनाओं पर सरकार गंभीर , अब यूपी में राष्ट्रीय राजमार्गों पर अवैध कट होंगे बंद , सभी डीएम को अवैध कट तत्काल बंद कराने के निर्देश , राष्ट्रीय राजमार्गों पर अवैध कट की निगरानी के निर्देश , प्रमुख सचिव परिवहन ने सभी डीएम को दिए निर्देश , अवैध कट बंद होने के बाद दोबारा न हों शुरू – वेंकटेश्वरलू.

➡लखनऊ- 2024 चुनाव की तैयारियों में जुटी सपा महिला सभा,सपा की राष्ट्रीय सचिव रिंकी सिंह ने किया जनसम्पर्क,मलिहाबाद में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता,आशा बहुओं से मिलीं,महिलाओं के हितों की रक्षा के लिए सभा में चर्चा की,सपा हमेशा महिलाओं की सुरक्षा के कृत संकल्पित-रिंकी,महिलाएं शैक्षणिक उन्नति से आत्मनिर्भर बनेंगी-रिंकी.

➡लखनऊ- मेधज शौर्य सम्मान समारोह का आयोजन,शहीद पुलिस कर्मियों के परिवार को दी गई आर्थिक मदद,डीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार कार्यक्रम में रहे मौजूद,ADG एसटीएफ अमिताभ यश भी कार्यक्रम में हुए शामिल,5-5 लाख की आर्थिक सहायता फाउंडेशन से की गई भेंट.

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, गोरखपुर में लगातार विकास कार्य हो रहे-सीएम, पहले झरना टोल में जाम लगता था-सीएम, अब भारत बदल रहा है-सीएम योगी , हम सबको साफ सफाई रखना चाहिये-सीएम, इंसेफेलाइटिस को खत्म किया-सीएम योगी , स्वच्छता का संदेश घर-घर होना चाहिये-सीएम, संकल्प यात्रा पर आप सबका स्वागत-सीएम.

➡ग्रेटर नोएडा- सुपरटेक गोल्फ प्रोजेक्ट में निर्माण के दौरान हादसा,13वीं मंजिल से गिरकर मजदूर की मौके पर मौत,काम करते हुए 13वीं मंज़िल से गिरा मज़दूर, मौत,मजदूर की मौत के बाद लोगों ने धरना किया शुरू,काम के दौरान सेफ्टी न होने का लगाया आरोप,मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग,मौके पर भारी पुलिस बल किया गया तैनात,रबूपुरा थाना क्षेत्र के सुपरटेक गोल्फ की घटना.

➡बदायूं- पुलिस ने गाड़ी से 38 लाख 4000 रूपये किए बरामद,चेकिंग के दौरान गाड़ी से 38 लाख 4000 रुपये बरामद,बिना पर्ची के गन्ना खरीदने का आरोपी करते थे काम,ड्राइवर की सीट के नीचे नोटों से भरा हुआ बैग मिला,मौके से पुलिस ने तीनों लोगों को किया गिरफ्तार,E.C.S.O ग्लोबल प्राइवेट कंपनी में तीनों करते हैं काम,बदायूं के फैजगंज बैहटा थाना क्षेत्र का मामला.

➡उन्नाव- शहीद-ए-आजम चंद्रशेखर आजाद जयंती समारोह,यूपी विधानसभा अध्यक्ष ने माल्यार्पण कर किया नमन,सतीश महाना ने चित्र पर माल्यार्पण कर किया नमन,विधायक आशुतोष शुक्ला ने माल्यार्पण कर किया नमन,75 लाख की लागत से हुए विकास कार्यों का किया उद्घाटन,शहीद चंद्रशेखर आजाद स्मारक पर 3 दिवसीय जयंती समारोह.

➡अमरोहा- डबल मर्डर के मुख्य आरोपी की संपत्ति कुर्क,50 हजार का इनामी है मुख्य आरोपी अशोक,मालिक और नौकर की बेरहमी से की थी हत्या,कोर्ट के आदेश पर करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क,आरोपी का मकान और संपत्ति को किया कुर्क,कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई,अमरोहा की गजरौला पुलिस ने की कार्रवाई.

➡रायबरेली- निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा,हॉस्पिटल संचालक, डॉक्टर,स्टॉफ पर गंभीर आरोप,ऑपरेशन के बाद हालत बिगड़ने पर किया था रेफर,सीएचसी पहुंचने से पहले मरीज की हुई मौत,शिवा हॉस्पिटल में हुआ था बुजुर्ग का ऑपरेशन,बछरावां थाना क्षेत्र के कस्बे में है शिवा हॉस्पिटल.

➡अलीगढ़- मुस्लिम नेत्री रूबी आसिफ खान के घर पहुंचे अज्ञात लोग, मौजूद सुरक्षा कर्मियों के सामने 40 से 50 अज्ञात लोग पहुंचे, अज्ञात लोगों ने पुलिसकर्मियों से की हाथापाई, रूबी आसिफ खान के धमकी भरा पत्र घर पर मिला था, 72 घंटो में परिवार सहित जान से मारने की मिली थी धमकी, पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल करने में जुटी

➡बदायूं- रोड एक्सीडेंट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत , तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा था , उघैती थाना क्षेत्र के खितौरा गांव के पास का मामला.

➡देहरादून- लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, दून में आज भाजपा की अहम बैठक जारी, मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में हो रही बैठक, बैठक में आगे के कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार होगी, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा मौजूद, मुख्यमंत्री धामी, सभी पूर्व मुख्यमंत्री भी मौजूद हैं , पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हुए शामिल, मंत्री, सांसद और वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद.

➡दिल्ली- केरल के पूर्व वित्त मंत्री थॉमस इसाक को नोटिस जारी , ईडी ने थॉमस इसाक को नोटिस जारी किया , 12 जनवरी को कोच्चि में पेश होने का निर्देश दिया है.

Related Articles

Back to top button