उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3:00 बजे की बड़ी खबरें…….

➡️लखनऊ- सीएम आवास पर चल रही मैराथन मीटिंग खत्म,सीएम आवास पर चल रही थी हाईलेवल मीटिंग,पिछले 3 घंटे से चल रही थी हाईलेवल मीटिंग, प्रयागराज मामले को लेकर सीएम ने की बैठक,DGP आरके विश्वकर्मा सीएम आवास से निकले,प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद भी बाहर निकले,सीएम के सामने अधिकारियों ने ब्यौरा किया पेश,सभी तय कार्यक्रम रद्द कर सीएम कर रहे थे मीटिंग.

➡️लखनऊ- अतीक-अशरफ हत्याकांड से जुड़ा बड़ा अपडेट,यूपी सरकार ने केंद्र को भेजी अपनी रिपोर्ट,केंद्रीय गृह मंत्रालय को अपनी रिपोर्ट भेजी,यूपी सरकार ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी,हाईलेवल मीटिंग के बाद रिपोर्ट भेजी गई,सीएम- प्रमुख सचिव गृह के बीच बैठक के बाद रिपोर्ट भेजी गई.

➡️लखनऊ- मामले की रिपोर्ट लेकर पहुंचे हैं प्रमुख सचिव गृहसीएम योगी की बैठक में मौजूद हैं संजय प्रसाद गृह मंत्रालय ने यूपी सरकार से तलब की है रिपोर्टपूरे मामले की रिपोर्ट लेकर 5केडी पहुंचे हैं संजय प्रसादहत्याकांड को लेकर सीएम को दे रहे हैं जानकारीतमाम तथ्यों को लेकर पहुंचे हैं प्रमुख सचिव गृह.

➡️लखनऊ- प्रयागराज के पूर्व आईजी आरके चतुर्वेदी का बड़ा बयान,अतीक और अशरफ के मर्डर पर पूर्व आईजी का बड़ा बयान,मर्डर के पीछे दिमाग किसी और का है- पूर्व आईजी,शूटर्स सिर्फ इस्तेमाल किए गए हैं- पूर्व आईजी,दिमाग किसी और का, ये इस्तेमाल हुए हैं- चतुर्वेदी.

➡️प्रयागराज- किसके इशारे पर अतीक-अशरफ का मर्डर?,अतीक-अशरफ के मर्डर से किसके राज दफन?,तीनों सुपारी किलर का प्रयागराज से वास्ता नहीं,तीनों को भाड़े पर मर्डर के लिए बुलाया गया था,3 दिन पहले ईडी ने बड़े उद्योगपतियों पर छापे डाले थे,उद्योगपतियों और अतीक के रिश्ते का भंडाफोड़ हुआ था,कौन चाहता था कि अतीक हमेशा के लिए खामोश हो जाए?,हत्या में इस्तेमाल तीनों पिस्टल विदेशी है,बरामद तीनों पिस्टल टर्की मेड 18 राउंड वाली हैं,ऐसी विदेशी पिस्टल आसानी से उपलब्ध नहीं हैं,इस डबल मर्डर के पीछे कोई बड़ा सिंडिकेट है,मौके पर पुलिस की लापरवाही भी सवालों के घेरे में,प्रयागराज के इस बड़े सिंडिकेट के पीछे कौन है?.

➡️इटावा- अतीक हत्याकांड पर प्रो. रामगोपाल यादव का बयान,मैंने पहले ही कहा था कि हत्या हो सकती है-रामगोपाल,अतीक के लड़के की हत्या की बात पहले ही कही थी, देखिए लड़का मार दिया गया -प्रो. रामगोपाल यादव,कोई एनकाउंटर नहीं,सब फर्जी एनकाउंटर किया गया,अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में स्वयं रिट की थी-रामगोपाल,यह जानबूझकर की हुई हत्या है- रामगोपाल यादव,यह लोकतंत्र की हत्या है – प्रो. रामगोपाल यादव,किसी एक धर्म के लोगों को मारना अच्छी बात नहीं-रामगोपाल,रात 10 बजे कौन सा मेडिकल होता है?- रामगोपाल.

➡️प्रयागराज- हत्याकांड के हमलावर को अस्पताल में भर्ती कराया गया,शूटर लवलेश भी गोली लगने से हुआ है घायल,हमलावरों की ही क्रॉस फायरिंग में शूटर घायल,हमलावरों की क्रॉस फायरिंग लवलेश को भी लगी गोली,शूटर लवलेश का अस्पताल में इलाज जारी है,एफआईआर कॉपी में शूटर के घायल होने के बात, कॉल्विन अस्पताल में अतीक-अशरफ की हुई थी हत्या,धूमनगंज SHO राजेश कुमार मौर्य की तहरीर पर FIR,शाहगंज थाने में हत्याकांड की एफआईआर दर्ज की गई है.

➡️आगरा- कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बड़ा बयान,अतीक,अशरफ की हत्या को लेकर कही बड़ी बात,जनता को जिस तरह से सताया- धर्मवीर प्रजापति,इन्होंने लोगों को सताया जमीनों पर कब्जा किया- धर्मवीर,इन लोगों ने तमाम लोगों को विदा कर दिया- धर्मवीर,उनके परिजनों की बद्दुआ लगी है- धर्मवीर प्रजापति,उसका ईश्वर ने निर्णय दिया यही कह सकता हूं- धर्मवीर,प्रयागराज में अतीक और अशरफ की हत्या कर दी गई .

➡️प्रयागराज- मौत से पहले अतीक-अशरफ ने बयान दिए थे, अतीक-अशरफ ने मीडिया में बयान दिए थे,अशरफ ने कहा था- ‘2 हफ्ते में मेरा मर्डर हो जाएगा, ‘प्रयागराज पुलिस के कुछ अधिकारियों ने धमकी दी थी,अतीक ने भी मर्डर की आशंका वाला बयान दिया था,अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर रखी थी.

➡️प्रयागराज- प्रयागराज में खोदी जा रही अतीक अहमद की कब्र,कसारी मसारी कब्रिस्तान में खोदी जा रही है कब्र,कसारी मसारी में अतीक-अशरफ की कब्र खोदी जा रही,कसारी मसारी कब्रिस्तान में किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक,करीब 3.30 बजे सुपुर्द-ए-खाक होगा अतीक अहमद.

➡️बदायूं- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव,रेलवे ट्रैक के पास खेत में मिला व्यक्ति का शव,एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने किया निरीक्षण,पुलिस शव कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुटी,मुजरिया थाना क्षेत्र के हरनाथपुर का मामला.

➡️बुलंदशहर- चलती ट्रेन से गिरने से 1 व्यक्ति की दर्दनाक मौत,गाजियाबद जा रहे थे मनोज कुमार गुप्ता उर्फ पप्पू,खुर्जा देहात थाना इलाके में हुआ दर्दनाक हादसा.

➡️बिजनौर- जंगल में खेत में मिला युवक का शव,कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या की,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा,थाना मण्डावर के इनामपुरा का मामला

➡️सीतापुर- युवक का नहर किनारे पानी में मिला शव,2 दिन से लापता युवक का मिला शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका-परिजन,रामपुर मथुरा थाना इलाके का मामला.

➡️जालौन- अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर खेत में पलटा,ट्रैक्टर पलटने से चालक की हुई मौत,दो किसान भी गंभीर रूप से घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा,कदौरा थाना के ग्राम रैला की घटना.

➡️देहरादून- लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस,चुनाव की रणनीति बनानी शुरू कर दी गई,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का बयान,अभी पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए- करन माहरा.

Related Articles

Back to top button