उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3.30 बजे की बड़ी खबरें….* 19.07.2023

➡️लखनऊ- शिक्षा विभाग के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी, लोकभवन सभागार में कार्यक्रम का आयोजन, स्कूली बच्चों को योगी सरकार का तोहफा, मंत्री गुलाब देवी,मंत्री संदीप सिंह भी मौजूद, ड्रेस,बैग,स्टेशनरी के लिए धनराशि का वितरण, स्कूली बच्चों की ड्रेस,बैग,स्टेशनरी के लिए धनराशि, सीएम योगी ने DBT के माध्यम से धनराशि भेजी, अभिभावकों के खाते में सीधे धनराशि ट्रांसफर की , प्रति छात्र-छात्रा 1,200 रुपए की धनराशि ट्रांसफर, नए सत्र में 1.91 करोड़ स्कूली बच्चे लाभान्वित, विद्यालयों के उच्चीकरण का लोकार्पण भी किया, 125 कस्तूरबा गांधी विद्यालयों का उच्चीकरण, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को वंडर बॉक्स सौंपे गए.

➡️लखनऊ- मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान, बीजेपी चुनाव देखकर तैयारी नहीं करती-मंत्री, हम लगातार अपनी तैयारियों पर हैं-धर्मवीर, ‘विपक्ष की बैठक-गठबंधन का कोई मतलब नहीं’, ‘विपक्ष अपना धरातल बचाने की कोशिश कर रहा’, सपा कार्यकर्ता जनता का उत्पीड़न करते थे- मंत्री.

➡️लखनऊ- सुन्नी मुस्लिम धर्म गुरुओं को बड़ी कॉन्फ्रेंस का आयोजन, सुन्नी इंटर कॉलेज में मुस्लिम धर्मगुरु ने किया आयोजन, मौलाना वली फारूकी की याद में बड़े जलसे का आयोजन ,सुन्नी मुस्लिम धर्मगुरुओं ने मौलाना वली फारूकी को याद किया.

➡️लखनऊ – विधायक पल्लवी पटेल का बयान, बेंगलुरु में INDIA गठबंधन बना -पल्लवी , तमाम मुद्दों को लेकर हमने बात की -पल्लवी,26 पार्टियां हर मुद्दे पर आगे बढ़ेंगी- पल्लवी, ‘राजमाता कृष्णा पटेल ने बैठक में अपनी बात रखी’, ‘जातिवार जनगणना को लेकर हमने बात की’, हम सपा एक साथ मिलकर मजबूती से लड़ेंगे-पल्लवी, हमारे गठबंधन का नाम ही हमने INDIA रखा-पल्ली, INDIA नाम इस देश की जनता का चढ़ गया -पल्लवी.

➡️लखनऊ- माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी का बयान, सीएम योगी की दूरदर्शिता से शिक्षा को बढ़ावा-मंत्री,’नए शिक्षकों की नियुक्ति पारदर्शी तरीके से हो रही’, उच्च शिक्षा मानकों की ओर अग्रसर -गुलाब देवी.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना का बयान , विपक्ष के INDIA गठबंधन पर बोले सुरेश खन्ना, विपक्ष में विरोधाभास विचारधारा के लोग-खन्ना, कुर्सी पाने के लिए यह सब कर रहे हैं- खन्ना, विपक्ष का गठबंधन नकारात्मक सोच वाला-खन्ना, ‘विपक्ष की महत्वकांक्षाएं, ये सिर्फ़ सत्ता चाहते हैं’ , ‘हमारी आर्थिक स्थिति पहले के मुताबिक़ बेहतर हुई’, ‘बहुत जल्द ही हम तीसरे नंबर पर पहुंच जाएंगे’,विपक्ष की बैठक बिना दूल्हे की बारात है- खन्ना, विपक्ष के पास कोई चेहरा ही नहीं है- सुरेश खन्ना.

➡️लखनऊ- बीएसपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस, विपक्षी गठबंधन बीजेपी का विरोध कर रहा-मायावती, कांग्रेस सरकार में लोगों को शोषण हुआ-मायावती,कांग्रेस जातिवादी दलों के साथ गठबंधन कर रही-माया, बीएसपी सुप्रीमो मायावती दोनों गठबंधन के खिलाफ , विपक्ष के INDIA गठबंधन के खिलाफ मायावती का बयान, ‘कांग्रेस ने सत्ता में आने के लिए INDIA गठबंधन बनाया’, NDA भी सरकार बनाने की दलील दे रहा- मायावती, बीजेपी की बातें और दावे खोखले- मायावती, हम दोनों गठबंधनों से दूर रहेंगे- मायावती.

➡️कासगंज- कासगंज में महिला की गोली मारकर हत्या से सनसनी, अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिला महिला का शव, रेप के बाद गोली मारकर हत्या की जताई जा रही आशंका, एएसपी और सीओ सदर ने घटना स्थल का किया निरिक्षण, सूचना पर मौके पर पहुंची फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम, ढोलना थाना क्षेत्र के ईशेपुर गांव के समीप का पूरा मामला.

➡️मिर्जापुर – सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की, सामूहिक दुष्कर्म मामले में ग्राम प्रधान को दी गई छूट, जांच के नाम पर ग्राम प्रधान की गिरफ्तार नहीं हुई, एसओ से लेकर एसपी तक जांच की कर रहे हैं बात, प्रधान ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद गर्भपात की दवा दी थी, कार्रवाई के नाम पर नौकर को गिरफ्तार कर भेजा जेल, मामले में खानापूर्ति कर ग्राम प्रधान को बचाया जा रहा, ग्राम प्रधान विजय गुप्ता खुद को बताता है बीजेपी नेता, खुलेआम घूम रहा प्रधान, लालगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मेरठ- दारोगा द्वारा युवक को धमकी देने का मामला, दबंग दारोगा के खिलाफ सीओ को सौंपी जांच, कैंट बोर्ड की टीम पर हमला पथराव किया था-एसपी, हमला पथराव करने वालों के खिलाफ भी केस दर्ज, दारोगा स्वराज सिंह ने युवक को मारने की धमकी दी थी, दारोगा स्वराज का धमकी देते वीडियो हुआ था वायरल, थाना सदर बाजार में तैनात है दारोगा स्वराज सिंह.

➡️गोरखपुर- गोरखपुर में SSP के निर्देश पर चल रहा अभियान, जनसुनवाई प्रणाली को बेहतर करने लिए अभियान,प्रार्थना पत्रों के निस्तारण की रिपोर्ट SSP को दी जाएगी, हर 15 दिन में निस्तारण की रिपोर्ट SSP को दी जाएगी, लापरवाही करने वाले सभी थानेदारों पर होगी कार्रवाई, इस माह के निस्तारण की SP ट्रैफीक ने की समीक्षा.

➡️मेरठ – गंग नहर में डूबे युवक का शव नहर से निकाला, गंग नहर में नहाते समय डूबा था 14 वर्षीय युवक, 18 घंटे चले रेस्क्यू के बाद युवक का शव निकाला, पीएससी, गोताखोरों ने रेस्क्यू चलाकर शव निकाला, थाना सरधना के मोहल्ला आजाद नगर का मामला.

➡️हापुड़ – हापुड़ में हरे पेड़ों पर चलाया जा रहा आरा, हरे-हरे पेड़ों को उखाड़ रही जेसीबी मशीन , बिना परमिशन हरे पेड़ों की कटान का आरोप, सूचना के बाद नहीं पहुंचे वन विभाग के अधिकारी, स्थानीय ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर किया वायरल , देहात के गांव पटना का बताया जा रहा मामला.

बदायूं- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत, हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से युवक की हुई मौत,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, जरीफनगर थाना क्षेत्र के कांकसी गांव का मामला.

➡️नोएडा – पाकिस्तान से आई सीमा हैदर से जुड़ी बड़ी खबर, सीमा हैदर ने गुलाम हैदर से भागकर की थी शादी, सीमा ने अपने ही माता-पिता को लालची बताया था ,एफिडेविट देकर लगाया था माता-पिता पर आरोप, आवारा लड़के से शादी कराने का लगाया था आरोप, गुलाम से शादी करने के समय दिया था एफिडेविट की कॉपी मौजूद.

➡️सहारनपुर- बस और पिकअप में आमने-सामने से जोरदार टक्कर,पिकअप चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल,बस चालक मौके से फरार, सड़क पर लगा लंबा जाम ,सहारनपुर विकासनगर मार्ग पर हुआ सड़क हादसा

➡️सहारनपुर – तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, हादसे में पिता की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल, गंभीर घायल बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, सहारनपुर के थाना बिहारीगढ़ क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️सीतापुर- घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या,पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम को भेजा, सीतापुर के थाना सदरपुर इलाके का मामला.

➡️बागपत- युवती का अपहरण कर ले गया युवक गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी चंद्रशेखर को किया गिरफ्तार, आरोपी को गिरफ्तार कर युवती की बरामद, चांदीनगर थाना पुलिस ने की युवती की बरामदगी.

➡️हापुड़ – खड़ी कार में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर , हादसे में 1 युवक की मौके पर मौत, 3 घायल, हाफिजपुर के चितौली अंडरपास पास की घटना

➡️अमेठी- अमेठी में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पीपरपुर थाना क्षेत्र के महना गांव का मामला.

➡️हरदोई- ग्रामीणों ने चोर को दी तालिबानी सजा, चोर के साथी किशोर चोर को भी पीटा , हाथ पैर बांधकर चोर की जमकर पिटाई ,युवक के इशारे पर किशोर ने साइकिल चुराई,थाना मझिला के पैगुसराय से चुराई साइकिल, कामेपुर के पास ग्रामीणों ने पकड़े दोनों चोर , मझिला और शाहाबाद का मिला जुला मामला.

➡️बागपत- स्कूल में बच्चों को प्रवेश न देने का लगाया आरोप, परिजनों ने स्कूल के प्रधानाध्यापक पर लगाया आरोप,परिजनों ने अधिकारियों से कार्रवाई करने की मांग की ,छपरौली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय टांडा का मामला.

➡️बागपत- हिंडन नदी का जलस्तर बढ़ने से प्रशासन अलर्ट , हिंडन नदी के पास बने विद्यालय का किया निरक्षण, नायब तहसीलदार और लेखपाल ने किया निरक्षण, जवाहर नवोदय विद्यालय सरफाबाद का किया निरक्षण.

➡️आगरा – बटेश्वर के शिव मन्दिरों में घुसा बाढ़ का पानी , आबादी क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहा बाढ़ का पानी, बाढ़ को लेकर इलाके के लोगों में मचा हड़कंप, यमुना नदी में ऊंचाई से युवक लगा रहे छलांग, लापरवाही से यमुना नदी तक पहुंच रहे ग्रामीण, बाह के बटेश्वर यमुना नदी का मामला.

➡️कानपुर- कॉलेज से संदिग्ध हालत में नाबालिग छात्रा गायब, कल 12वीं की छात्रा को भाई ने कॉलेज ड्राप किया था, बर्रा की नाबालिग छात्रा 24 घंटे बाद भी घर नहीं पहुंची, कॉलेज प्रबंधन ने परिजन से सादे पेपर में अंगूठा लगवाया, शिकायत पर कॉलेज प्रबंधन ने पेपर में अंगूठा लगवाया, परिजनों ने गुजैनी थाने में दी पूरे मामले की जानकारी, सरदार पटेल इंटर कॉलेज पहले भी विवादित रह चुका है, गुजैनी थाना क्षेत्र के जरौली फेस-2 इलाके का मामला.

➡️हापुड़ – छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे स्कूल के शिक्षक, शिक्षकों ने किताबों की जगह हाथ में थमाया फावड़ा , स्कूल में छात्र को फावड़ा देकर कराई जा रही सफाई, सफाई करते छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जनपुरा प्राइमरी स्कूल का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡️पीलीभीत- पीलीभीत में ट्रक और कार में भीषण टक्कर, कार ड्राइवर सहित 7 लोग गंभीर रूप से घायल,हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार , थाना गजरौला इलाके के NH-730 की घटना.

➡️लखीमपुर- धौरहरा सर्किल में फिर बड़ी चोरी वारदात, बदमाशों ने दो घरों में जमकर की लूटपाट, नगदी और लाखों के जेवर लेकर चोर फरार, पुलिस गश्त पर लगातार सवाल खड़े हो रहे, धौरहरा सर्किल के खमरिया कला की वारदात.

➡️सीतापुर – घर के बाहर खेल रहे मासूम से कुकर्म , 7 वर्ष के मासूम से युवक ने किया कुकर्म , पुलिस ने दर्ज किया केस, आरोपी फरार , पिसावा इलाके के सुल्तानपुर का मामला.

➡️हाथरस- एसपी देवेश कुमार पांडेय के निर्देशन में बड़ी सफलता, गैंगस्टर एक्ट के 2 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट, 28 साल से फरार चल रहे 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए ,2 आरोपियों को थाना मुरसान पुलिस ने किया गिरफ्तार, हाथरस के थाना कोतवाली मुरसान थाने पर दर्ज है केस.

➡️हापुड़ – किसान के घर के बाहर धमकी भरा पोस्टर किया चस्पा,पोस्टर चस्पा कर मांगी गई 5 लाख रुपये की रंगदारी, रंगदारी न देने पर किसान को दी हत्या की धमकी , पुलिस से शिकायत करने पर दी हत्या की धमकी, घर के बाहर पर्चा चस्पा देख किसान के उड़े होश , पुलिस जांच में जुटी,थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र का मामला.

➡️बरेली- महिला की जमीन पर चौकी इंचार्ज ने चलवाया ट्रैक्टर, खेत की फसल को बाबिया चौकी इंचार्ज ने जुतवाया, ट्रैकर चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पीड़ित विधवा ने एसएसपी से की मामले की शिकायत, बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का मामला.

➡️रामपुर- रामपुर में युवक की लाश मिलने से सनसनी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामपुर के थाना गंज के बगी में मिला शव.

➡️बदायूं – जनसेवा केंद्र पर बनाए जा रहे फर्जी जन्म प्रमाण पत्र, केंद्र पर छात्र ने बनवाया जन्म प्रमाण पत्र, निकला फर्जी, पैसे वापस मांगने पर जन सेवा केंद्र संचालक ने भगाया,छात्र ने पुलिस से की शिकायत, आरोपी को पकड़कर छोड़ा, अलापुर थाना क्षेत्र के राजपूत जन सेवा केंद्र का है मामला.

➡️कानपुर – जमीन विवाद में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर चले लात घूंसे,लाठी-डंडे, मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,डॉक्टरों ने एक युवती को किया कानपुर रेफर, साढ़ थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का मामला.

➡️बरेली- महिला से दबंगों ने बाजार में की छेड़छाड़, विरोध करने पर पति के साथ की मारपीट, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मीरगंज थाना क्षेत्र के शिवपुरी की घटना.

➡️हापुड़ – सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलने का वीडियो , दर्जनों युवक सार्वजनिक स्थल पर खेल रहे जुआ , पुलिस ने मौके से 3 जुआरियों को किया गिरफ्तार ,थाना हापुड़ देहात पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️कानपुर देहात – जिला मुख्यालय पर ग्रीन बेल्ट में अवैध कब्जा, पार्किंग स्थल में दुकानदारों ने किया अवैध कब्जा, जिले के जिम्मेदार अधिकारियों ने साधी चुप्पी, कानपुर देहात के माती मुख्यालय का मामला.

➡️हापुड़ – छात्र का डंडों से पिटाई का वीडियो वायरल, दो छात्रों ने एक छात्र को जमकर पीटा, दो छात्रों ने एक छात्र को लाठी से पीटा, स्कूली ड्रेस में दो छात्रों ने छात्र को पीटा, जंगल में 1 ट्यूबेल पर की छात्र की पिटाई, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र का मामला.

➡️कुशीनगर- इनामी बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश हुए घायल, पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश हुए घायल, 4 तमंचे, 1 बिना नंबर की पिकअप बरामद की, शिवाघाट रोड के पास बदमाशों से हुई मुठभेड़.

➡️बागपत- चाकू के साथ युवक को किया गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी अनीस को किया गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज के भेजा जेल, रमाला पुलिस ने की चाकू के साथ गिरफ्तारी.

➡️कौशाम्बी- टायर फटने से कार डिवाइडर से टकराई, हादसे में आधा दर्जन बच्चों को आई चोट, घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया, कार में सवार थे 2 दर्जन स्कूली बच्चे, मौके पर पहुंचे परिजनों ने काटा हंगामा, मंझनपुर कोतवाली इलाके का मामला.

➡️मेरठ – पुजारी बनकर मंदिर में रह रहा था मुस्लिम युवक , सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया , गुल्लू गुड्डू बनकर 7 महीने से मंदिर में रह रहा था, एलआईयू और पुलिस युवक से कर रही पूछताछ, दौराला के मटौर के बाहर बने शिव मंदिर का मामला.

बदायूं – फांसी के फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव , मायके वालों ने लगाया हत्या करने का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उझानी कोतवाली क्षेत्र के तोलकपुर का मामला.

➡️बदायूं – बिजली का तार टूटकर गिरने से युवक की मौत, करंट की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, थाना पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेजा, जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव कांकसी का मामला.

➡️गाजियाबाद – नशे में धुत कार सवार ने युवक को रौंदा, कार के नीचे फंसने से युवके की हुई मौत, कार से युवक को रौंदने का आया वीडियो, पुलिस ने कार सवार को हिरासत में लिया, कविनगर के हापुड़ रोड की घटना.

➡️गाजियाबाद – नशे में धुत कार सवार ने युवक को रौंदा, कार के नीचे फंसने से युवके की हुई मौत, कार से युवक को रौंदने का आया वीडियो, पुलिस ने कार सवार को हिरासत में लिया, कविनगर के हापुड़ रोड की घटना.

➡️कोटद्वार- हिंदूवादी नेता स्वामी परमात्मानंद सरस्वती का बयान, सीमा हैदर-सचिव मीणा मामले पर बोले स्वामी परमात्मानंद , ‘सीमा हैदर यदि पाकिस्तानी जासूस हैँ तो ये नाकामी है’, यह जांच एजेंसियों की नाकामी है- स्वामी परमात्मानंद, यदि सीमा सही है तो उसकी की मदद होगी- परमात्मानंद.

➡️हल्द्वानी- पुल की खस्ताहाल को लेकर ग्रामिणों की मांग,पुल की दशा सुधारने की ग्रामीणों ने की मांग , एनएच 109 में हल्द्वानी गौला पुल और काठगोदाम पुल,मांगों को लेकर ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा, एसडीएम कोर्ट में पहुंचे ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपा.

➡️उत्तरकाशी – प्रदेश मनरेगा संगठन ने हड़ताल की चेतावनी , मनरेगा संगठन ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला, मनरेगा कर्मचारी भर्ती में ठेकेदारी प्रथा का किया विरोध, संगठन के अध्यक्ष सुंदरमणी सेमवाल ने की प्रेस वार्ता, मनरेगा कर्मचारी भर्ती में ठेकेदारी प्रथा शुरू हो गई-सेमवाल, ‘जिसका मनरेगा कर्मचारी संगठन पूर्ण रूप से विरोध करता’, मांग पूरी न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी.

➡️चमोली- चमोली में करंट लगने से बड़ा हादसा, चमोली के सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में हादसा, करंट लगने से 10 लोगों की मौत,कई झुलसे, करंट लगने से 14 लोग गंभीर रूप से झुलसे,मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती,नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत हो रहा था निर्माण, मौके पर राहत और बचाव का कार्य जारी, करंट की चपेट में आए थे 24 लोग.

➡️टिहरी- नदी के तेज बहाव की चपेट में आई किशोरी, नदी के तेज बहाव में आने से लड़की डूब गई, एसडीआरएफ की मदद से लड़की की तलाश जारी, कोटेश्वर मंदिर के पास भागीरथी नदी का मामला.

➡️रूड़की- पुलिस का नशा तस्करों के खिलाफ अभियान, 432 ग्राम अवैध चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, उत्तराखंड के ड्रेस फ्री देव भूमि मिशन 2025 अभियान, रुड़की के बुग्गावाला थाना इलाके का मामला.

➡️लखनऊ- बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह का बयान, ‘बच्चों को शिक्षा से जोड़ना उसका संवैधानिक अधिकार है’, ‘हमारी सरकार बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा दे रहे हैं’, ‘पारदर्शी तरीके से प्रति बच्चे तक धनराशि पहुचाई जा रही’, ‘ऑपरेशन कायाकल्प के तहत विभिन्न अभियान चलाए गए.’

➡️दिल्ली- दिल्ली आबकारी से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग का मामला,धक्का मुक्की वाले दिन की CCTV फुटेज देने के निर्देश, फुटेज की कॉपी पेन ड्राइव में देने का निर्देश दिए,कोर्ट ने मनीष सिसौदिया को फुटेज देने का निर्देश दिए, राउज़ एवेन्यु कोर्ट ने सिसौदिया को फुटेज देने का निर्देश दिए, आरोपियों को दस्तावेज़ की कॉपी हार्ड डिस्क में देने के निर्देश , राउज़ एवेन्यु कोर्ट 25 अगस्त को अगली सुनवाई होगी.

➡️कुरुक्षेत्र- कुरुक्षेत्र में ‘AAP’ यूथ विंग तिरंगा यात्रा में होगी शामिल, CET के मुद्दे पर तिरंगा यात्रा निकालेगी ‘AAP’ यूथ विंग, तिरंगा यात्रा में छात्र संगठन CYSS भी होगा शामिल ,’AAP’ यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव करेंगे नेतृत्व , CYSS के आयुष खटकर और भारत बरार भी होंगे शामिल.

Related Articles

Back to top button