उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें………02.12.2023

➡️लखनऊ- 3 नई एसडीआरएफ यूनिट का गठन, आपदाओं से निपटने के लिए बनाई गई नई यूनिट, योगी सरकार ने 3 नई एसडीआरएफ का किया गठन , ब्लॉक पर 2 हजार ऑटोमेटिक रेनगेज स्थापित हो रहे, 11 आपदाएं राज्य आपदा सूची में की गईं शामिल

➡️लखनऊ- बेटे और बहू से परेशान मां ने लगाई गुहार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर लगाई गुहार, बेटे और बहू पर परेशान करने का लगाया आरोप, वायरल वीडियो में फूट-फूटकर रोई बुजुर्ग महिला, थाना ठाकुरगंज के हरि नगर क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- गाजीपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल की संदिग्ध मौत, आलमबाग में किराए पर कमरा लेकर रहता था राशिद, अचानक तबीयत खराब होने पर हुई मौत, लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र का मामला, हेड कांस्टेबल राशिद गाजीपुर थाने में था तैनात.

➡️लखनऊ- पीजीआई में एक्स-रे डिपार्टमेंट का डाटा उड़ा, तीमारदारों और मरीजों से बहस करते दिखे कर्मचारी, जिनका पैसा जमा उन्हें दोबारा पैसा जमा करने को कहा, कर्मचारियों की लापरवाही के चलते नहीं मिली रिपोर्ट, तीमारदारों से अभद्रता करते हैं पीजीआई के कर्मचारी

➡️लखनऊ- 3 बजे उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग का कार्यक्रम, रोडवेज बस, इंटरसेप्टर वैन को रवाना करेंगे CM, इलेक्ट्रॉनिक वाहन स्वामियों को सब्सिडी राशि ट्रांसफर करेंगे, CM आवास पर कार्यक्रम, दयाशंकर सिंह रहेंगे मौजूद

➡️बरेली – छात्रा को स्कूल आते-जाते वक्त मनचले करते हैं छेड़छाड़, एक साल से छात्रा को मनचले कर रहे हैं परेशान, घर में घुसकर भी छेड़छाड़ और रेप का प्रयास, फरीदपुर पुलिस पर छात्रा ने लगाया लापरवाही का आरोप, 3 बार एसएसपी से भी पीड़िता कर चुकी है शिकायत, शिकायत के बावजूद नही हुई कोई कार्रवाई, फरीदपुर थाना क्षेत्र के धौरेरा का मामला.

➡️बरेली- अवैध कॉलोनियों के खिलाफ चला बीडीए का बुलडोजर ,अलग-अलग 75 बीघा में बन रही कॉलोनी को गिराया,बीडीए वीसी जोगेन्दर सिंह लगातार कर रहे कार्रवाई,बदायूं रोड पर बन रही कॉलोनियों के खिलाफ हुई कार्रवाई

➡️हापुड़- स्कूल प्रबंधक के उत्पीड़न से परेशान शिक्षिका,शिक्षिका ने स्कूल प्रबंधक पर लगाए गंभीर आरोप,स्कूल प्रबंधक पर आपत्तिजनक व्यवहार करने का आऱोप ,पीड़ित शिक्षिका ने थाने पहुंच लगाई न्याय की गुहार,हापुड़ देहात के ततारपुर स्थित सेंट एंथोनी स्कूल का मामला.

➡️कन्नौज-सड़क हादसे में जान गंवाने वाले युवक की हुई शिनाख्त,भारतीय सेना में तैनात सेना का जवान था राहुल चौहान,एक दिन पूर्व ही छुट्टी पर अपने घर आया था , विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नादनपुर का था मृतक, कार डिवाइडर से टकराने के बाद हुई थी फौजी की मौत, छिबरामऊ थाना क्षेत्र के अकबरपुर के पास हुआ था हादसा.

➡️हरदोई- संडीला में अभिषेक डेयरी में नकली, मिलावटी दूध,8 लाख 50 हजार का नकली मिलावटी दूध बरामद, 5 ड्रम 1000 लीटर सोरबिटोल, 2 ड्रम रिफाइंड मिला, 100 किलो मिल्क पाउडर मौके पर बरामद हुआ, 17 हजार लीटर मिलावटी दूध भी बरामद किया गया, FSDA के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे थे.

➡️बुलन्दशहर – संविदाकर्मी के शव को सड़क पर रख लगाया जाम,शव रखकर सड़क पर धरने पर बैठे स्थानीय लोग,करंट की चपेट में आने से हो गई थी कर्मचारी की मौत,पावर कॉरपोरेशन पर लापरवाही का आरोप ,लापरवाही का आरोप मुआवजे की मांग की,अनूपशहर के ताल बिबयाना चौराहे कर रहे हंगामा.

➡️कानपुर- बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की संदिग्ध मौत का मामला, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी बूथ अध्यक्ष की हत्या, चाय में जहर देकर उतारा था मौत के घाट, कानपुर पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को किया गिरफ्तार, गोविंदनगर स्थित घर मे बूथ अध्यक्ष की हुई थी मौत.

➡️बदायूं – प्राइवेट अस्पताल में हुई नवजात की मौत, 21 दिन से चल रहा था नवजात का इलाज,न्यू फैमिली अस्पताल में चल रहा था इलाज, परिजनों को शव सौंपकर फरार हुआ स्टाफ, पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया, तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज , सदर के लालपुल स्थित न्यू फैमिली अस्पताल का मामला

➡️नोएडा – पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर और डिफेंस सेक्रेटरी के साथ ठगी ,पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर, डिफेंस सेक्रेटरी हैं राधा कृष्ण माथुर ,बिना ऑनलाइन इस्तेमाल किए हुए ठगी हुई ,फ्रॉड कॉल पर कुछ भी न देने के बाद भी ठगी ,थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️बदायूं – उधारी के रुपए मांगने पर युवक को पीटा, हुआ घायल, उधारी के रुपए लेने गया था युवक, कर्जदार ने पीटा , पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग,पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा,बिसौली कोतवाली क्षेत्र के बिसौली कस्बे का मामला.

➡️वाराणसी- काशी सांसद रोजगार मेला का आयोजन, 12 दिसम्बर से शुरू होगा सांसद रोजगार मेला, 200 कंपनियां युवाओं को देंगी प्लेसमेंट, 10 क्षेत्रों में युवाओं को मिलेगा रोजगार, सेवा योजना पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन से मिलेगा मौका, जिला प्रशासन ने आयोजित किया सांसद रोजगार मेला, अब तक 4 हजार लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन.

➡️बलिया – 12वीं का छात्र बांसडीह इंटर कॉलेज से लापता, कॉलेज से नहीं लौटा घर, परिजनों ने की खोजबीन, कॉलेज में मिला छात्र का मोबाइल बैग और साइकिल, अपने ननिहाल देवडीह से पढ़ाई करता था अभिषेक पांडे, परिजनों की सूचना पर तलाश में जुटी पुलिस.

➡️अमरोहा- अहिंसा पथ का DM राजेश त्यागी ने किया उद्घाटन, 29 लाख रुपये की लागत से बना है अहिंसा पथ, शहर को सुंदर बनाने के उद्देश्य से बना अहिंसा पथ, स्वच्छ अमरोहा सुंदर अमरोहा का दिया स्लोगन, पालिकाध्यक्षा शशि जैन, ईओ डॉ बृजेश सिंह रहे मौजूद, शहर के जोया रॉड पर बना है अहिंसा पथ.

➡️प्रयागराज- सड़क हादसे में 1 की मौत, 4 घायल, घना कोहरा होने से हुआ सड़क हादसा, आपस में तीन गाड़ियों की हुई टक्कर, पुलिस घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा, क्रेन के जरिए दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हटवाया, प्रयागराज फैजाबाद हाईवे के मऊआइमा का मामला.

➡️अयोध्या- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का मिला शव, आत्महत्या की जताई जा रही आशंका, सरयू नदी के गुप्तारघाट से बरामद हुआ शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना कैंट क्षेत्र का मामला, कोतवाली नगर के बल्ला हाता निवासी थी युवती.

➡️फतेहपुर- दशकों से जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में बैठ रहा बाबू, तैनाती सहिली इंटर कॉलेज में है, बैठता है जिला विद्यालय में, लक्जरी गाड़ियों पर शासन का लोगो लगाकर चलता है बाबू, भ्रष्टाचार की डीएम से शिकायत कर कार्रवाई की हुई मांग, फतेहपुर के जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय का मामला.

➡️वाराणसी- 12 दिवसीय काशी तमिल संगमम 2.0 का आयोजन, 17 दिसम्बर से शुरू होगा काशी तमिल संगमम 2.0, नमो घाट पर प्रस्तावित है काशी तमिल संगमम, पीएम मोदी कर सकते हैं कार्यक्रम का उद्घाटन, जिला प्रशासन ने तैयार किया पूरा प्रस्ताव, अंतिम मुहर लगते ही शुरू होंगी तैयारियां.

➡️मुरादाबाद- डीप फेक से पूर्व एडीजी प्रेम प्रकाश का वीडियो इस्तेमाल, गाज़ियाबाद के बुजुर्ग के साथ हुई 74 हजार की साइबर ठगी, पूर्व एडीजी प्रेम प्रकाश ने कहा इससे सतर्क रहने की ज़रूरत है , अजनबी से वीडियो कॉल पर बात न करें – पूर्व एडीजी, अपने बैंक अकाउंट और इस्तेमाल में भी सतर्कता बरतें, घटना होने पर तुरंत साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराएं.

➡️ग्रेटर नोएडा – नीम के पेड़ से निकल रहा दूध जैसा पदार्थ , पेड़ के पास लोगों की लगी कतार, बोतल में दूध जैसे पदार्थ को भर घर ले जा रहे लोग, ग्रामीण दवाइयों में प्रयोग करने कर रहे दावा, भारी तादाद में पेड़ की पूजा करने की लगी कतारे, दनकौर के भट्टा पारसोल का मामला.

➡️हापुड़- हापुड़ में हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार दो कारों की हुई भीषण टक्कर, कार सवार 2 महिलाओं की मौके पर मौत, 4 घायल, भीषण टक्कर के दौरान दोनों कारों के उड़े परखच्चे, हादसे के दौरान हाइवे पर लगा भीषण जाम, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती , थाना हापुड़ देहात के नए बाईपास का मामला.

➡️अयोध्या- श्रीराम एयरपोर्ट का निरीक्षण कर रहे सीएम योगी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ CM कर रहे निरीक्षण, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों में लगे CM, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह भी सीएम के साथ मौजूद हैं, थोड़ी देर में अफसरों के साथ बैठक करेंगे CM योगी, प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे सीएम.

➡️बुलंदशहर- 2 दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त की हत्या की, पीट-पीटकर युवक की निर्मम हत्या की घटना, नशे की हालत में तीनों में आपस में विवाद हुआ, मृतक के भाई ने 2 के खिलाफ केस दर्ज कराया, कोतवाली अनूपशहर के नहेरूगंज मोहल्ले की घटना.

➡️शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में एनआईए की छापेमारी, नकली नोटों से जुड़े मामले में NIA का छापा, जहां छापेमारी वहां किसी को जाने की अनुमति नहीं, NIA की एक दर्जन गाड़ियों में अधिकारी पहुंचे, बंडा के राम नगर में चल रही NIA की छापेमारी.

➡️पीलीभीत- महिला सभा की सपा जिला अध्यक्ष के साथ मारपीट, दबंगों ने घेरकर बुरी तरह पीटा, कपड़े फाड़े, आधा दर्जन लोगों ने वारदात को दिया अंजाम, SHO पर मामले को दबाने का आरोप, थाने में सपाइयों का लगा जमावड़ा, तहरीर के बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा, थाना बरखेड़ा इलाके के गंगापुरी गांव का मामला.

➡️हमीरपुर – NH-34 में हुआ भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ने ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 युवक की मौके पर मौत, 1 की हालत गंभीर, घायल को पुलिस ने एम्बुलेंस से भेजा अस्पताल, सुमेरपुर थाना क्षेत्र के इंगोहटा के पास की घटना.

➡️कुशीनगर- युवक का शव सड़क पर मिलने से फैली सनसनी , युवक की बाइक भी कुछ दूरी पर मिली, शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस , महराजगंज जिले का निवासी है मृतक संगम , नेबुआ नौरंगिया थाने के देवतहा गांव के बाहर मिला शव.

➡️दिल्ली- यूपी के मुख्य सचिव को सेवा विस्तार मामला, सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई से इनकार किया, सुप्रीम कोर्ट में सेवा विस्तार को चुनौती दी गई थी, याचिकाकर्ता को पहले हाईकोर्ट जाना चाहिए- सुप्रीम कोर्ट, सुनीता सिंह ने सुप्रीम कोर्ट ने अर्जी दाखिल की थी, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा के सेवा विस्तार का मामला.

Related Articles

Back to top button