उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें……. 08.07.2024

➡️लखनऊ-बीएल संतोष की अध्यक्षता में BJP नेताओं की बैठक, कल BJP कार्यालय में हुई बैठक में लिया गया फैसला, सजातीय मंत्रियों और पदाधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी, ओबीसी और दलित वोटरों को साधने में लगी भाजपा, वोट बैंक खिसकने पर लिए गए फीडबैक, बैठक में चर्चा, अक्रामकता से सोशल मीडिया पर रखें पार्टी का पक्ष- बीएल संतोष, दलित-OBC मतदाताओं के बीच बढ़ाएं संवाद- बीएल संतोष, दलित समाज से आने वाले मंत्रियों, नेताओं के साथ हुई बैठक, चुनाव में हुई हार की वजहों को लेकर भी बैठक में हुआ मंथन.

➡️लखनऊ-मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह का बयान, बीएल संतोष की बैठक पर बोले मयंकेश्वर शरण सिंह, दलित और OBC वोटरों को जोड़ने की कवायद तेज, पार्टी के नेता दलित-OBC वोटरों तक पहुंचेंगे- मयंकेश्वर, ‘उन्हें सरकार की योजनाओं के बारे में बताया जाएगा’, संविधान,आरक्षण में बदलाव नहीं होगा – मयंकेश्वर, जरूरत पड़ने पर संविधान में संशोधन होता है- मयंकेश्वर, उपचुनाव को लेकर हमारी सारी तैयारी पूरी है – मयंकेश्वर.

➡️लखनऊ-CM योगी से मिले राज्यपाल फागू चौहान, मेघालय के राज्यपाल ने CM से मुलाकात की, CM आवास पर सीएम योगी से हुई मुलाकात.

➡️लखनऊ-चौक क्षेत्र में छात्रा पर एसिड अटैक का मामला, मौसेरे भाई ने ही एसिड अटैक की साजिश रची थी, मौसेरा भाई भी एसिड अटैक में झुलस गया था, आरोपी अभिषेक की मदद खुद मौसेरे भाई ने की थी, आरोपी अभिषेक को एसिड की बोतल कराई थी मुहैया
खुद मोबाइल पर लोकेशन और मैसेज भेजकर दी लोकेशन, केजीएमयू में MBBS का छात्र है पीड़िता का मौसेरा भाई, पुलिस की टीम पीड़िता के मौसेरे भाई से करेगी पूछताछ, घटना के समय भाई खुद छात्रा के पास पहले पहुंचा था.

➡️लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा, यूपी में जालसाजी का एक और महाकांड- अखिलेश, सीज गाड़ियों को छुड़वाने का गोरखधंधा – अखिलेश, ‘अपराधियों ने जज,RTO तक के फर्जी दस्तावेज बनाए’, ‘फर्जी दस्तावेज से सीज गाड़ियां छुड़वाने का गोरखधंधा’, गृहमंत्री,परिवहन मंत्री की जवाबदेही है कि नहीं?- अखिलेश, बदायूं, सोनभद्र में समेत कई जिलों में आए ऐसे मामले.

➡️लखनऊ-संविदा महिला कर्मचारियों ने मंत्री का घर घेरा, मंत्री बेबीरानी मौर्य के आवास पर संविदा महिला कर्मी, संविदा महिला कर्मचारियों को नहीं मिल रहा वेतन, 5 महीने से वेतन न मिलने से भारी नाराजगी.

➡️लखनऊ-युवक को ई-रिक्शा चालक और उसके साथियों ने लूटा, युवक के साथ RDSO पुल के नीचे लूट की वारदात, युवक ने कैसरबाग के लिए ई-रिक्शा बुक किया था, कैसरबाग न जाकर आलमबाग गया ई-रिक्शा चालक, पुलिस ने केस दर्ज कर 3 आरोपियों को किया अरेस्ट, मानकनगर पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा.

➡️लखनऊ -हाथरस सत्संग में भगदड़ में 121 की मौत मामला, न्यायिक आयोग की टीम ने 5 घंटे लोगों से की बात, 34 लोगों के बयान दर्ज, भगदड़ की वजह सामने आई, बाबा के चरणों की धूल लेने के लिए दौड़ पड़ी थी भीड़, बाबा ने सत्संग में कहा था, धूल ले जाओ कष्ट दूर होंगे, भोले बाबा चाहते तो हाथरस में बच जाती 121 की जान, सत्संग में सेवादारों ने लोगों के साथ धक्का-मुक्की की थी, दोबारा फिर हाथरस जाएगी न्यायिक आयोग की टीम, 2 माह में न्यायिक आयोग को सरकार को सौंपना है रिपोर्ट

➡️महोबा-पुलिस मुठभेड़ में अंतरराज्यीय शातिर बदमाश गिरफ्तार, हत्या के साक्ष्य मिटाने के दौरान पुलिस से हुई मुठभेड़, बीते दिनों भंडरा के जंगल में मिला था युवक का शव, हत्या कर शव फेंकने के बाद से फरार था शातिर बदमाश, साक्ष्य मिटाने आये बदमाश की पुलिस से हुई मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल, श्रीनगर थाना क्षेत्र के भंडरा गांव के पास का मामला.

➡️रामपुर -1 से 8 तक के स्कूलों में घोषित अवकाश , भारी बारिश के चलते जिले में अवकाश घोषित, डीएम ने 8 दिन तक अवकाश किया घोषित, जिले में कई दिनों से हो रही है भारी बारिश.

➡️गोरखपुर-डॉ श्यामशरण श्रीवास्तव की बेटी-दामाद ने आत्महत्या की, दामाद की लाश वाराणसी में होटल में लटकती मिली,  सूचना मिलते ही बेटी ने छत से कूदकर आत्महत्या की, 10 साल की दोस्ती, शादी के 2 साल में ही आत्महत्या, संचिता और हरीश ने 2022 में प्रेम विवाह किया था, गोरखपुर में सिविल लाइन इलाके का मामला.

➡️गाजियाबाद-जिला संख्याधिकारी कार्यालय में लगी आग, आग में पटल के अहम दस्तावेज जले, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, विकास भवन में है जिला संख्याधिकारी कार्यालय.

➡️मिर्जापुर-इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, शास्त्री सेतु को लेकर मुख्यमंत्री योगी को लिखा पत्र, क्षतिग्रस्त पुल की मरम्मत के बाद भी नहीं हो रहा ठीक, संबंधित अधिकारी सरकार को नहीं दे रहे सही सूचना, बड़े वाहनों के आवागमन बाधित होने से उद्योग प्रभावित,  मिर्जापुर की सांसद द्वारा विजिलेंस की जांच की मांग, शास्त्री सेतु

शुरू होने तब जिले के टोल किये जाएं फ्री.

➡️महराजगंज-बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करने ट्रैक्टर से गांव पहुंचे अधिकारी, नेपाल के पहाड़ों पर होने वाली बारिश से जलमग्न हुआ गांव, सभी बाढ़ चौकियों को 24 घंटे अलर्ट पर रहने के आदेश, लेखपाल, सचिव, स्वास्थ्य सेवाएं 24 घंटे अलर्ट पर रहें- DM, नेपाल ने 4 लाख 41 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा है, निरीक्षण के दौरान नदी में 3.88 लाख रिकॉर्ड किया गया है, निचलौल के झुलनीपुर बैराज,सोहगीबरवा का किया निरीक्षण.

➡️दिल्ली-संदेशखाली मामले में सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई, सीबीआई जांच कराए जाने के फैसले के खिलाफ याचिका, संदेशखाली मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिये हैं आदेश , कलकत्ता HC ने CBI जांच कराए जाने का फैसला दिया है, फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची राज्य सरकार, सुप्रीम कोर्ट पहुंची राज्य सरकार की याचिका पर SC में सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार की याचिका खारिज की, पश्चिम बंगाल सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच चलती रहेगी-सुप्रीम कोर्ट, संदेशखाली जांच पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार.

➡️दिल्ली-पीएम मोदी का 3 दिवसीय रूस, ऑस्ट्रिया दौरा, रूस के लिए रवाना हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रूस, ऑस्ट्रिया दौरे पर पीएम ने एक्स पर लिखा, भारतीय समुदाय से बातचीत के लिए उत्सुक- PM,रूस, ऑस्ट्रिया से भारत के संबंध गहरे होंगे- PM.

➡️अलीगढ़-हाथरस सत्संग कांड पर बोले राकेश टिकैत, मृतकों के परिवार को 50 लाख का मुआवजा मिले-राकेश टिकैत, धार्मिक घटना है,सरकार की योजनाएं है-राकेश टिकैत, धार्मिक आयोजन सरकार करवा रही है- राकेश टिकैत, अगर भीड़ इकट्ठी हो तो घटनाएं भी होंगी-राकेश टिकैत, घटना के लिए पुलिस प्रशासन जिम्मेदार है-राकेश टिकैत, धार्मिक कार्यक्रम हों तो सरकार व्यवस्था कराए-टिकैत, अगर कोई हादसा होता है तो सरकार मुआवजा दे-टिकैत, आयोजकों पर कार्रवाई क्यों हो – ? राकेश टिकैत.

➡️दिल्ली-मनीष सिसोदिया ने जमानत याचिका दाखिल की, सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की, अभिषेक मनु सिंघवी ने जल्द सुनवाई की मांग की, CJI ने जल्द सुनवाई का भरोसा दिया.

➡️चमोली-सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की वर्चुअल समीक्षा बैठक, कुमाऊं कमिश्नर, चम्पावत, ऊधमसिंह नगर,पिथौरागढ़ DM के साथ बैठक, क्षेत्रों में हुई भारी बारिश के संबंध में की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को राहत बचाव कार्यों में तेजी लाने के निर्देश, आपसी सामंजस्य बनाकर कार्य करें विभाग- CM धामी, हर संभावित स्थिति के लिए रहें तैयार- सीएम धामी.

➡️दिल्ली-निठारी हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, सुरेंद्र कोली को बरी किए जाने का परीक्षण करेगा सुप्रीम कोर्ट, इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले का परीक्षण करेगा SC, UP सरकार और CBI की याचिका पर नोटिस जारी, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया सुरेंद्र कोली को नोटिस, यूपी सरकार/CBI की ओर से SG तुषार मेहता ने SC में कहा, सुरेंद्र कोली एक सीरियल किलर है – तुषार मेहता, ट्रायल कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई थी, HC ने पलटा.

Related Articles

Back to top button