उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 2.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 04.01.2024

➡लखनऊ- OTS योजना में खराब प्रदर्शन करने वालों पर एक्शन की तैयारी,खराब प्रदर्शन करने वाले इंजीनियरों को हटाया जाएगा,यूपीपीसीएल चेयरमैन आशीष गोयल ने नाराजगी जताई है,आशीष गोयल ने सभी इंजीनियरों के साथ समीक्षा बैठक की,मध्यांचल में खराब प्रदर्शन करने वालों की सूची बनाई जाएगी.

➡लखनऊ- 22 जनवरी को अयोध्या में अभेद सुरक्षा का घेरा होगा,अयोध्या जिले में पुलिस चला रही है सत्यापन अभियान,सुरक्षा के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद ली गई, एटीएस के साथ ही एनएसजी के कमांडो भी रहेंगे तैयार,5 प्रमुख मार्गों पर भी यूपी 112 की तैनाती की जा रही,अयोध्या में सुरक्षा के लिए अतिरिक्त फोर्स लगाई जा रही,6 कंपनी CRPF, 3 कंपनी PAC, 9 कंपनी UPSSF लगाई गई, 7 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जा रही.

➡लखनऊ- ड्रेस, किताबों की राशि खर्च नहीं करने वालों पर शिकंजा,10 बेसिक शिक्षा अधिकारियों को चेतावनी पत्र भेजा गया,बेसिक शिक्षा निदेशक डॉक्टर महेंद्र देव ने नोटिस जारी किया,बलिया के तत्कालीन BSA मनीराम सिंह को जारी हुई चेतावनी,बांदा की बीएसए प्रिंसी मौर्य को जारी हुआ चेतावनी पत्र,रामपुर, मथुरा, अंबेडकर नगर,रायबरेली BSA को भी नोटिस,सुल्तानपुर, उन्नाव, चंदौली, कानपुर देहात के BSA को नोटिस

➡लखनऊ- घंटाघर के सामने प्री वेडिंग शूट करने पर चार्ज, प्री वेडिंग शूट करने पर देने होंगे 2 हज़ार रूपए , ट्रस्ट से कटानी होगी 2 हज़ार रुपये की रसीद,मर्यादित आचरण का पालन करना होगा,बड़ा इमामबाड़ा, रूमी दरवाजा, पिक्चर गैलरी,सतखंडा, तालाब, घंटाघर, के बाहर प्री वेडिंग शूट , कटानी होगी रसीद 2 घंटे के लिए होगी मान्य.

➡लखनऊ- कोहरे और खराब मौसम से ट्रेनें लेट, 7 उड़ानें रद्द,दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट किया डायवर्ट,लखनऊ आ रही फ्लाइट श्रीनगर किया गया डायवर्ट,खराब मौसम के कारण 7 उड़ानें रद्द कर दी गईं.

मेरठ – नगर निगम बोर्ड बैठक में दलित पार्षदों की पिटाई कांड,घटना के 5 दिन बाद नगर आयुक्त ने जांच पर घुटने टेके, मेयर को चिठ्ठी भेजकर नगर आयुक्त का जांच से इंकार,नियमावली का हवाला देकर मेयर को बताये अधिकार, “सदन की घटना पर जांच का अधिकार सभापति को है”,आज मेयर खुद गठित करेंगे घटना का जांच के लिए समिति, सदन में मारपीट, हंगामा रोकने में नाकाम रहे नगर आयुक्त, सदन की कार्रवाई पर मेयर सभापति भी अक्षम साबित हुए,30 दिसंबर को विपक्ष के दो दलित पार्षद सरेआम पीटे गये,एमएलसी, मंत्री पर दलित पार्षदों को पीटने के आरोप है

➡लखनऊ- मासूम बेटे समेत लापता महिला का सुराग नहीं,3 साल के बेटे के साथ संदिग्ध हालत में लापता,पीड़ित परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, 26 दिसंबर की दोपहर लापता हुई थी महिला,कई दिन बाद पता न चलने पर दर्ज कराई FIR,निगोहा थाना क्षेत्र के करनपुर का मामला.

➡प्रयागराज- शुआट्स के निदेशक एसबी लाल की भी तलाश तेज, धर्मांतरण,गबन के मामले में एसबी लाल की तलाश, संभावित ठिकानों पर पुलिस,STF की टीम दे रही दबिश,शुआट्स निदेशक के खिलाफ कुल 12 मुकदमें दर्ज हैं, मौजूदा समय में फरार चल रहा है एसबी लाल, शुआट्स के वीसी आरबी लाल का भाई है एसबी लाल.

➡रायबरेली- संदिग्ध हालत में बच्ची के मिलने का मामला , बच्ची की हालत अभी भी गंभीर,चल रहा इलाज , गंभीर हालत में जिला अस्पताल में चल रहा इलाज , कल अचेत अवस्था में सड़क के किनारे मिली थी, मासूम की अभी तक नहीं हो सकी है शिनाख्त,मासूम के साथ अनहोनी की जताई जा रही आशंका, मिल एरिया थाना क्षेत्र के सारस चौराहे की घटना.

➡हापुड़- पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में विफल,सीओ ऑफिस से 200 मीटर दूरी पर चोरी की वारदात,इलेक्ट्रॉनिक दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी,गढ़ कोतवाली क्षेत्र के तहसील रोड का मामला

➡हापुड़- जिले में छेड़छाड़ की घटनाओं में लगातार वृद्धि, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं नहीं हो रहीं काम,नौकरी से घर लौट रही महिला के साथ सरेराह छेड़छाड़,छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को हत्या की धमकी, पीड़ित महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार , हापुड़ देहात थाना क्षेत्र का मामला.

➡प्रयागराज- माफिया अशरफ के साले जैद मास्टर की तलाश तेज,वक्फ बोर्ड की संपत्ति कब्जाने के मामले तलाश,जैद मास्टर FIR दर्ज होने के बाद से चल रहा फरार,जैद मास्टर की तलाश में घर,स्कूल में पहुंची पुलिस, पूरामुफ्ती थाने में जैद मास्टर पर दर्ज है मुकदमा.

➡अम्बेडकरनगर- देशी शराब के ठेके पर सेल्समैन ने दी जान,अंदर से दरवाजा बंद कर ठेके पर लगाई फांसी,शराब ठेके पर सेल्समैन का काम करता था,दीवार तोड़कर पुलिस ने बाहर निकलवाया शव,आशनाई से जुड़ा बताया जा रहा है मामला ,.इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के चकुआपुर की घटना.

➡मेरठ – बीजेपी के महानगर महामंत्री राजकुमार की मौत का मामला,हादसे में हुई थी मौत, टक्कर मारने वाले चालक का सुराग नहीं, घटना की सीसीटीवी से वाहन का पता चला, चालक गिरफ्त से दूर,पुलिस लाइन के पास क्रेटा की चपेट में आने से हुई थी मौत

➡मेरठ- सीसीएसयू में वर्चस्व की जंग में मारपीट, हंगामा,एबीवीपी नेता अर्जुन और दीपू चौधरी में मारपीट,एबीवीपी नेता के पास से अवैध पिस्टल बरामद ,मारपीट, हंगामे के दौरान फायरिंग के भी आरोप,4 छात्रों को हिरासत में लिया गया, केस भी दर्ज, मेडिकल के सीसीएस विवि कैंपस की वारदात.

➡शामली- दिनदहाड़े सरकारी आवास में चोरी की वारदात, गन्ना समिति लिपिक के यहां हजारों की चोरी,शादी के लिए रखी नई नोटों की गड्डी ले गए चोर,लिपिक को ड्यूटी से घर पहुंचने पर पता चला,सदर कोतवाली के गन्ना समिति का मामला

➡प्रयागराज-इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर,डॉ. अखलाक की जमानत पर होगी सुनवाई,माफिया अतीक अहमद का बहनोई है अखलाक, उमेश पाल हत्याकांड में जमानत पर होगी सुनवाई,डॉ. अखलाक अहमद को पुलिस ने किया था गिरफ्तार,उमेश पाल हत्याकांड के फरार शूटर्स की मदद का आरोप,नैनी सेंट्रल जेल में बंद है डॉ. अखलाख अहमद,अखलाख ने हाईकोर्ट में दाखिल की है जमानत याचिका

➡प्रयागराज- मुबस्सिर हत्याकांड में आरोपियों की जमानत खारिज,जिला न्यायालय ने आरोपियों की जमानत की खारिज, मई 2022 में फाफामऊ के रूदापुर में हुई थी हत्या,हमलावरों ने मुबस्सिर,उसके भाई को मारी थी गोली,मामले में 3 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा, याचिका दाखिल कर जमानत की लगाई थी गुहार

➡दिल्ली- CM आवास की तरफ जाने वाले रास्ते खोले गए,कल रात से सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई थी,AAP नेताओं ने केजरीवाल की अरेस्टिंग की आशंका जताई थी,CM आवास पर ED की छापेमारी की आशंका जताई थी, CM आवास जाने वाले दोनों रास्तों को अब खोला गया.

Related Articles

Back to top button