WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 25.07.2023

➡️लखनऊ- आरएलडी नेता रोहित अग्रवाल का ट्वीट, कानपुर में सिख समाज के चालक की मौत- रोहित, GST विभाग ने रातभर बंधक बनाकर रखा- रोहित, ड्राइवर के बेटे की मौत हुई थी, घर जाना चाहता था, परंतु तब भी अधिकारियों का दिल नहीं पसीजा- रोहित, RLD अधिकारियों की गिरफ्तारी की मांग करती है- रोहित, अन्यथा आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा- रोहित.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का बयान,आज विपक्ष में पूर्ण रूप से भगदड़ मची है – अनिल राजभर,विपक्ष PM मोदी की लोकप्रियता से घबराया – अनिल राजभर,इसलिए आज हर कोई BJP में आना चाह रहा- अनिल राजभर,जब मंदिर की खुदाई होगी तो सच पता लगेगा- अनिल राजभर,मस्जिद के नीचे भगवान भोलेनाथ का निवास- अनिल राजभर.

➡️लखनऊ- ओम प्रकाश राजभर के ऑफिस की सुरक्षा बढ़ी,सुभासपा कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाई गई ,ओम प्रकाश राजभर की सुरक्षा चाक-चौबंद की गई ,कल कुछ संदिग्ध लोग राजभर के कार्यालय में दिखे,पिस्टल लेकर ओम प्रकाश राजभर के कार्यालय पहुंचे थे,राजभर को बम से उड़ाने की धमकी भी दी गई थी.

➡️लखनऊ- स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के तहत कार्यक्रम,सहकारिता भवन में स्मार्टफोन, टेबलेट वितरण का कार्यक्रम,पीसीयू सभागार, सहकारिता भवन में आयोजित हुआ कार्यक्रम,आईसीसीएमआरटी के छात्रों को दिए गए टैबलेट और लैपटॉप,कार्यक्रम में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर मौजूद रहे.

➡️लखनऊ- सपा महासचिव शिवपाल यादव का ट्वीट, 9 साल में देश पर विदेशी कर्ज बढ़ा – शिवपाल, 9 साल में 3 गुना विदेशी कर्ज बढ़ा – शिवपाल, किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई- शिवपाल.

➡️लखनऊ- राजभर समाज को एसटी के दर्जे को लेकर खबर, गोंड से रोटी-बेटी के रिश्ते पर निर्भर करेगा ST का दर्जा, सरकार ने ST में शामिल करने के लिए सर्वे कराया, उत्तर प्रदेश के 17 जिलों में सरकार ने कराया सर्वे, ओपी राजभर ने सीएम योगी से मुलाकात की थी, जल्द रिपोर्ट तैयार कर केंद्र सरकार को भेजा जाएगा, राजभर को ST में शामिल करने के लिए 5 मानक तय, ST में शामिल होने के लिए मानकों पर खरा उतरना होगा, भर, राजभर समेत 18 जातियों को ST दर्जा देने की मांग, महारजिस्ट्रार एवं जनगणना आयुक्त कार्यालय में आवेदन, एसटी का दर्जा देने का प्रस्ताव भेजा गया था.

➡️आगरा- आगरा में डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप, एक भाई ने 2 भाइयों को उतारा मौत के घाट, जमीनी विवाद में हत्याकांड को दिया अंजाम , लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से की दो भाइयों की हत्या, पिता गंभीर घायल,हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, हत्यारोपी हुआ मौके से फरार,पुलिस मौके पर पहुंची, आगरा के कागारोल थाना क्षेत्र की घटना.

➡️मेरठ- सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा मौत, जेब से मिले आधार कार्ड से हुई युवक की पहचान, दिल्ली में होटल मैनेजमेंट का कार्य करता था, दिल्ली से हरिद्वार जा रहा था बाइक से युवक. मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- केंद्रीय जीएसटी विभाग की आगरा में बड़ी कार्रवाई, 134 करोड़ की GST चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, मास्टरमाइंड अक्षय गोयल ने की है करोड़ों की GST चोरी, 227 फर्म बनाकर 755 करोड़ के नकली चालान किए जारी, जबकि इन फर्मों से माल की बिक्री ही नहीं की गई, दूसरों के नाम का उपयोग कर बैंक खाते किए ऑपरेट, उनके आधार,पैन का इस्तेमाल कर बनाई बोगस फर्में, चेक बुक,बैंक पासबुक, रबड़ स्टैंप,मोबाइल दस्तावेज बरामद, मास्टर माइंड अक्षय गोयल से पूछताछ में खुलेंगे कई राज.

➡️मेरठ – भूमाफिया यशपाल ने किये 60 से अधिक फर्जी बैनामें, ग्रामसभा की पट्टे की जमीन पर काट दी अवैध कॉलोनी, सरकारी जमीन पर अवैध कॉलोनी, MDA की चुप्पी, केस दर्ज कराने के एक्शन पर प्रशासन भी चुप बैठा है, सरकारी खतौनी में ग्रामसभा के नाम दर्ज है पट्टा भूमि, करोड़ों रूपये की सरकारी जमीन यशपाल ने बेच डाली, आदिपुर अम्हेरा गांव में नही पहुंचा “बाबा का बुलडोजर”, फर्जी बैनामों पर राहत के लिए हाईकोर्ट तक भूमाफिया, सरकारी जमीन बेचने पर भूमाफिया पर केस भी दर्ज नहीं.

➡️फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद पांचाल घाट गंगा का जलस्तर बढ़ा,जलस्तर 6वें दिन खतरे के निशान से 15 सेमी ऊपर,लगातार पानी छोड़े जाने से बढ़ रहीं हैं मुश्किलें,कई घरों के अंदर दो से 4 फीट पानी भर गया है,नरौरा बांध से 91851 क्यूसेक छोड़ा गया पानी,बिजनौर बांध से 139656 क्यूसेक छोड़ा गया पानी,हरिद्वार बांध से 120870 क्यूसेक छोड़ा गया पानी.

➡️जालौन- खौफ के साये में जालौन जिले का एक गांव, कुत्ते द्वारा दो साल की मासूम बच्ची को काटा, बच्ची को काटे जाने के बाद उभरे कुत्ते के लक्षण, एक एक करके बच्ची ने आधा सैकड़ा लोगों को काटा, खेलते खेलते करीब आधा सैकड़ा लोगों को काटा, बच्ची की हालत बिगड़ी,अस्पताल बच्ची की मौत, अब तक 40 से ज्यादा लोग लगवा चुके हैं वैक्सीन, जालौन जिले के क्योलारी गांव का मामला.

➡️मुरादाबाद- बसपा सरकार में पूर्व राज्यमंत्री के बेटे का आरोप, डॉक्टर बेटे ने हनी ट्रैप में फंसाने का आरोप लगाया, नईम अकबर ने एसएसपी से की शिकायत, राज्यमंत्री रहे हाजी अकबर हुसैन के बेटे ने की शिकायत, दिल्ली में नौकरी के दौरान युवती ने की थी दोस्ती, 15 लाख रुपए न देने पर जेल भेजवाने की दी धमकी, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

➡️शाहजहांपुर- पैसेंजर ट्रेन का इंजन पटरी से उतरा,बोगियों से जुड़ने जा रहा था रेल इंजन,बोगियों को जोड़ने से पहले इंजन हुआ डिरेल,कर्मचारी इंजन को पटरी पर लाने में जुटे,कई घंटों के बाद भी पटरी पर नहीं ला सके इंजन,रोजा जंक्शन के लूप लाइन की घटना.

➡️आगरा- वसूली के आरोप में चौकी इंचार्ज जय सिंह निलंबित, बाइक सवार से वसूली के आरोप में दारोगा निलंबित, खनन माफिया बना थाने में बैठाया, वसूले 30 हजार, भ्रष्ट दारोगा की विधायक ने की कमिश्नर से शिकायत, आगरा के खेरागढ़ थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गोरखपुर- 11 दिन बाद भी खजनी पुलिस के हाथ खाली, तीन घरों को चोरों ने बनाया था निशाना, दो घरों में चोरी करने में कामयाब हुए थे चोर, मकान की खिड़की तोड़कर 8 लाख की चोरी की थी, दूसरे घर में 4 लाख रुपये की चोरी की थी, खजनी थाना क्षेत्र के भलुआन का मामला.

➡️गोरखपुर- 13 दिन बाद भी बेलीपार पुलिस के हाथ खाली, मोबाइल शॉप का शटर काट की थी बड़ी चोरी, दुकानदार के मुताबिक 26 से 30 लाख की थी चोरी, 26 से 30 लाख मूल्य के मोबाइल चुरा ले गए थे चोर, कुछ दिन पूर्व भी ज्वैलरी की दुकान में हुई थी चोरी, बेलीपार क्षेत्र के सेवई बाजार का था मामला.

➡️आगरा- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल पहुचेंगे आगरा, जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे CM योगी, विकास कार्यों की भी करेंगे समीक्षा सीएम योगी, मेट्रो रेल कार्य का निरीक्षण करेंगे सीएम योगी, CM के दौरे के लिए व्यवस्थाओं में जुटे अधिकारी.

➡️अयोध्या- हादसे में सिपाही पंकज प्रताप यादव की मौत, ट्रैक्टर और ट्रक की चपेट में आने से हुआ हादसा, कांवड़ यात्रा मार्ग पर गस्त कर रहा था सिपाही, अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा सिपाही के ऊपर, अयोध्या कोतवाली के बूथ नंबर 4 का मामला.

➡️ललितपुर- जिला पंचायत अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार का आरोप, सदस्यों ने लगाए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, निर्माण कार्यों को चहेती फर्म से कराने का आरोप, 9 सदस्यों ने डीएम से शिकायत कर जांच की मांग की, अध्यक्ष कैलाश निरंजन ने भी आरोप लगाए, सदस्यों पर लगाये ब्लैकमेलिंग के आरोप, सदस्यों पर आरोप लगाते हुए रोने लगे अध्यक्ष, जिला पंचायत ललितपुर का मामला.

➡️कानपुर- कनक हॉस्पिटल में झोलाछाप डॉक्टर लापरवाही दिखी, आये दिन मरीजों की जान से करते थे खिलवाड़ , इलाज में लापरवाही करने से देर रात मरीज की ली जान, उत्तरीपुरा में अवैध तरीके से संचालित है कनक हॉस्पिटल, डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप , उत्तरीपुरा स्थित कनक हॉस्पिटल का मामला.

➡️अमेठी- अमेठी में 3 दिन पूर्व हुई मारपीट का मामला, पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप, घायल 3 लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज, घटना को 3 दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं, जायस कोतवाली क्षेत्र के अमिया गांव का मामला.

➡️अमेठी- जिले में तेजी से बढ़ रहा है आई फ्लू का प्रकोप, आई फ्लू,उमस भरी गर्मी के प्रकोप से छात्र परेशान, ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से आई फ्लू के मरीज बढ़े, अस्पतालों में भी पहुंच कर करवा रहे हैं इलाज, करीब डेढ़ दर्जन बच्चे आई फ्लू की चपेट में आए, आज जनता इंटर कॉलेज जामो के हैं बच्चे.

➡️मुरादाबाद- बजरफुट भरे डंपर ने पुलिस की गाड़ी को रौंदा, पुलिस की गाड़ी को रौंदते हुए खोखे में जा घुसा, घटना में 1 पुलिसकर्मी और दुकानदार हुआ घायल, घायल पुलिसकर्मी को सरकारी अस्पताल लाया गया, टक्कर मारकर डंपर चालक हुआ मौके से फरार, थाना कटघर क्षेत्र के गुलाबबाड़ी चुंगी की घटना.

➡️हमीरपुर- नोएडा से कदौरा जा रहा युवक जहरखुरानी का शिकार, युवक को बेहोश कर मोबाइल,नगदी लेकर हुए फरार, चौहान विशाखा ट्रेवल्स से युवक कर रहा था सफर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, सदर कोतवाली के जिला पंचायत के पास का मामला.

➡️अलीगढ़ – डिफेन्स कॉरिडोर में कार्यरत ठेकेदार पर फायरिंग, डिफेन्स कॉरिडोर में कार्यरत ठेकेदार पर किया हमला, कार्य के दौरान हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग, ठेकेदार के 7 गोलियां शरीर के कई हिस्सों में लगी, ठेकेदार को जेएन मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, लोधा थाना इलाके के डिफेन्स कॉरिडोर की घटना.

➡️बिजनौर- अज्ञात वाहन ने थ्री व्हीलर में मारी टक्कर, गंभीर घायल एक अन्य युवक की मेरठ में मौत, हादसे में मरने वालों की संख्या 4 पहुंची, टैम्पो सवार 3 लोगों की पहले हो चुकी मौत , दो की हालत बेहद नाज़ुक,मेरठ में इलाज जारी, कोतवाली देहात क्षेत्र के नजीबाबाद रोड की घटना.

➡️हरदोई- अज्ञात महिला का शव नदी में बहता मिला,शारदा नदी में बहता मिला अज्ञात महिला का शव,नदी में शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना,सैदपुर पुल के पास नदी में देखा गया महिला का शव,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला,हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- क्लीनिक पर दूसरी पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा, क्लीनिक पर डॉ की कुर्सी पर आकर बैठी पत्नी, पहली पत्नी और दूसरी पत्नी के बीच नोकझोंक, दूसरी पत्नी को देख डॉक्टर मौके से फरार, बुढ़ाना के कस्बा फैमिली क्लीनिक का मामला.डिफेन्स
➡️अलीगढ़ – कॉरिडोर में कार्यरत ठेकेदार पर फायरिंग,. डिफेन्स कॉरिडोर में कार्यरत ठेकेदार पर किया हमला, कार्य के दौरान हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग, ठेकेदार के 7 गोलियां शरीर के कई हिस्सों में लगी, ठेकेदार को जेएन मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, खैर थाने के अंडला डिफेन्स कॉरिडोर की घटना.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी सर्वे से जुड़ी बड़ी खबर, इलाहाबाद हाईकोर्ट में कैविएट याचिका दाखिल की गई, हिंदू पक्ष ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में कैविएट दाखिल की, हाईकोर्ट से हिंदू पक्ष ने पहले सुने जाने की अपील की, हिंदू पक्ष आज दोपहर 1 बजे बैठक भी करेगा, सुप्रीम कोर्ट ने सर्वे पर रोक लगाई थी, SC ने मुस्लिम पक्ष को हाईकोर्ट जाने को कहा था.

➡️हमीरपुर – इंडस वैली स्कूल वैन सड़क किनारे गड्ढे में पलटी, चालक की लापरवाही के चलते गड्ढे में पलटी, वैन सवार स्कूली चार बच्चे हुए घायल, घायल बच्चों को लाया गया सीएचसी राठ, अभिभावक शिकायत करने पहुंचे इंडस वैली स्कूल, राठ कोतवाली के राठ-धमाना रोड का मामला.

बागपत- सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो काल,अब ब्लैकमेलर ने ली किसान की जान,ब्लैकमेलिंग और बदनामी के डर से दी जान,65 वर्षीय किसान ने फांसी लगाकर दी जान,सुसाइड नोट से ब्लैकमेलिंग का खुलासा, दोघट थाना क्षेत्र के पलड़ी गांव की घटना.

➡️कौशाम्बी- बाइक सवार को बचाने में स्कूली बस पलटी,हादसे में आधा दर्जन बच्चों को आई चोटें,घायल बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती ,बस में लगभग दो दर्जन से ज्यादा बच्चे सवार थे,एमपी कान्वेंट स्कूल टिकरा जा रही थी बस,महेवाघाट इलाके के बैरागीपुर के पास की घटना.

➡️देहरादून- प्रेम प्रसंग में युवक ने युवती पर किया हमला,युवक ने युवती के गले पर चाकू से किया हमला,इसके बाद आरोपी ने अपने हाथ की नस काटी,युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया,युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया,देहरादून के आदर्श गुरुंग बंजारावाला की घटना.

➡️उत्तरकाशी- कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह चौहान ने किया दौरा,उत्तरकाशी के बड़कोट और पुरोला का दौरा किया,प्रीतम सिंह चौहान ने आपदा ग्रस्त क्षेत्र का दौरा किया,सरकार आपदा प्रबंधन के मोर्चे पर नाकाम है-प्रीतम,मंत्री ने आपदा को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई-प्रीतम.

➡️दिल्ली- INDIA की बैठक के बाद बोले मल्लिकार्जुन खरगे,मणिपुर हिंसा पर पीएम विस्तृत बयान दें – खरगे,वहां कहानियां अब धीरे-धीरे सामने आ रही हैं- खरगे,विपक्ष के गठबंधन INDIA ने सरकार से जवाब मांगा,पूर्वोत्तर में हालात नाजुक हैं – मल्लिकार्जुन खरगे,‘संवेदनशील सीमावर्ती राज्यों के लिए ये अच्छा नहीं’ ,‘अब समय आ गया है कि PM अपना अहंकार त्यागें’मणिपुर में हालात कब सामान्य होंगे- मल्लिकार्जुन खरगे.

➡️दिल्ली- आईआरसीटीसी की वेबसाइट और मोबाइल ऐप डाउन,तकनीकी खराबी के चलते ट्रेन टिकट नहीं हो रहे बुक,आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर बुक नहीं हो रहे टिकट,तकनीकी कारणों के चलते टिकटिंग सेवा उपलब्ध नहीं,IRCTC की तकनीकी टीम सर्वर को ठीक करने में जुटी.

➡️दिल्ली- लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने किया शुभारंभ, संसद भवन में लिवर स्वास्थ्य जांच शिविर का शुभारंभ, विश्व हेपेटाइटिस दिवस के संदर्भ में हो रहा आयोजन, 28 जुलाई को मनाया जाता है विश्व हेपेटाइटिस दिवस, स्पीकर बिरला की पहल पर हर वर्ष होता है आयोजन, स्वास्थ्य राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल भी रहे मौजूद.

➡️दिल्ली- जमीन के बदले रेलवे में नौकरी का मामला, CBI की पहली चार्जशीट पर कोर्ट में सुनवाई टली, पहली चार्जशीट पर राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई टली, मामले की अगली सुनवाई 5 अगस्त को होगी, आरोपियों को चार्जशीट से जुड़े दस्तावेज देने के आदेश.

➡️दिल्ली- विपक्षी दल के सांसदों की बैठक में बड़ा फैसला,लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव ला सकता है विपक्ष,सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी में विपक्ष,अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में INDIA गठबंधन,मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में आज हुई बैठक.

➡️दिल्ली- भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद का बयान,हमें पीएम मोदी पर गर्व है – रविशंकर प्रसाद,हम 2024 में पूर्ण बहुमत से आ रहे हैं- रविशंकर प्रसाद,ईस्ट इंडिया कंपनी में भी इंडिया नाम जुड़ा था- रविशंकर,ईस्ट इंडिया कंपनी की स्थापना विदेशी ने की थी- रविशंकर.

➡️दिल्ली- राज्यसभा में विपक्ष का जोरदार हंगामा, मणिपुर की घटना को लेकर विपक्ष का हंगामा, मणिपुर आज जल रहा है – मल्लिकार्जुन खरगे, हम मणिपुर की बात कर रहे हैं- मल्लिकार्जुन खरगे, पीएम ईस्ट इंडिया कंपनी की बात कर रहे हैं- खरगे, राजस्थान, छत्तीसगढ़ पर भी चर्चा हो- पीयूष गोयल, पीएम मोदी सदन में क्यों नहीं बोलते- खरगे,राज्यसभा की कार्यवाही 2 बजे

Related Articles

Back to top button