उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:30 बजे की बड़ी खबरें……21.10.2023

➡️लखनऊ- ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड का बयान, बोर्ड की अध्यक्ष शाइस्ता अम्बर ने जारी किया बयान,इजरायल और फिलिस्तीन भारत के पुराने मित्र हैं-अम्बर ,धर्मस्थल के नाम पर वर्चस्व का युद्ध है-अम्बर ,ईश्वर के दूतों की शिक्षा के विरुद्ध है युद्ध-अम्बर , बाइबल,तौरेत अंजील कुरान की शिक्षा के विरुद्ध है-अम्बर,हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हैं-अम्बर ,महिलाएं,बुजुर्ग युवा ज़ुल्म का शिकार हो रहे हैं-अम्बर , संयुक्त राष्ट्र संघ से अपील करें नरसंहार रोका जाए-अम्बर.

➡️लखनऊ- पुलिस लाइन में पुलिस स्मृति दिवस परेड कल,कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल ,शहीद पुलिसकर्मियों की याद में होता है आयोजन ,शहीद पुलिसकर्मी संदीप,राघवेंद्र को CM देंगे श्रद्धांजलि , DGP, सीनियर IPS अधिकारी,पुलिसकर्मी होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- गंदे जल की समस्या से जूझ रहे क्षेत्रवासी,नल में गंदा पानी आने से लोग परेशान ,नल में आ रहा गंदा और बदबूदार पानी ,गंदा पानी के इस्तेमाल से बीमारियों का खतरा ,हुसैगंज क्षेत्र में बाग आईना बीबी का मामला

➡️अयोध्या- राम ज्योति से राजस्थान में जलाई जाएगी 1 अरब दीपक,राम जन्मभूमि से निकाली गई श्री राम ज्योति यात्रा ,राम जन्मभूमि के दीप से मनाई जाएगी दीपावली ,51000 मंदिर,हर घर से 108 दीप जलाने का लक्ष्य , रामराज्य चैरिटेबल ट्रस्ट संयोजन में निकाली यात्रा, 23 अक्टूबर को जयपुर पहुंचेगी राम ज्योति यात्रा, 24 अक्टूबर को अयोध्या के दीप से होगा रावण दहन.

➡️गाजीपुर- कोर्ट ने सपा MLA डॉ.वीरेंद्र यादव को किया दोषमुक्त, एमपी-एमएलए कोर्ट ने वीरेंद्र यादव को दोषमुक्त किया,दोष मुक्त होने पर सपा कार्यालय पर बांटी गई मिठाई ,सपा जिलाध्यक्ष समेत सपा कार्यकर्ताओं में भी खुशी ,अचार संहिता उलंघन मामले में सुनाई गई थी सजा, डॉ.वीरेंद्र को सीजेएम कोर्ट ने 5 जुन को सुनाई थी सजा, जंगीपुर थाने में दर्ज हुआ था अचार संहिता उलंघन का केस, MLA ने सजा के खिलाफ MP/MLA कोर्ट में की थी अपील.

➡️अलीगढ़ – एएमयू के छात्रों ने छात्रसंघ चुनाव की मांग की, रिले हंगर स्ट्राइक पर जाने का भी किया ऐलान, एएमयू इंतजामिया को छात्रों ने दिया अल्टीमेट, चुनाव की मांग को लेकर 22 दिनों से प्रदर्शन जारी,एएमयू के बाबे सैयद गेट पर चल रहा धरना प्रदर्शन , अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके का मामला.

➡️सहारनपुर-दास चिल्ड्रन अस्पताल में बच्चे की मौत का मामला,डॉक्टर की लापरवाही के चलते इलाज के दौरान मौत ,परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा ,परिजनों ने CMO सहारनपुर से जांच की करी थी मांग ,कमेटी की रिपोर्ट में डॉ.जितेन्द्र चुग की लापरवाही मिली, सदर बाजार के कोर्ट रोड पर है दास चिल्ड्रन अस्पताल.

➡️गाजियाबाद- सांस्कृतिक कार्यक्रम में जय श्रीराम बोलने का मामला, छात्र को स्टेज से उतारने पर कॉलेज डायरेक्टर का बयान, कॉलेज प्रबंधन ने मामले में जांच कमेटी गठित की, जांच कमेटी की रिपोर्ट पर होगी कार्रवाई-डायरेक्टर, किसी भी छात्र पर कार्रवाई नहीं होगी -डायरेक्टर, महिला प्रोफेसर ने एक छात्र को स्टेज से उतारा था, ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में आज हुआ था कार्य्रकम.

➡️मिर्जापुर – राज्यपाल कलराज मिश्रा विंध्यावासिनी मंदिर पहुंचे, मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन पूजन करने पहुंचे ,आतंकवाद का अंत होना बहुत जरूरी है- कलराज ,आतंकवाद के साए में तरक्की नहीं हो सकती-कलराज , इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध पर बोले, अस्पताल पर हमला, लोगों की जान जाना दुखद-कलराज.

➡️जालौन- महिला की मौत के मामले में जांच कमेटी गठित,सिद्धिविनायक हॉस्पिटल में महिला की हुई थी मौत,डॉक्टरों की लापरवाही से हुई थी महिला की मौत ,सीएमएस के नेतृत्व में जांच कमेटी की गठित महिला की ऑपेरशन के दौरान हुई थी मौत,पीड़ित परिजनों ने डीएम से की थी शिकायत, उरई स्थित सिद्धिविनायक अस्पताल का मामला

➡️जालौन- महिला को दबंग ने रिवॉल्वर लेकर दौड़ाया, घर के बाहर गाड़ी खड़ी करने से मना किया था, बेखौफ दबंग ने महिला पर रिवॉल्वर भी तान दी, महिला को रिवॉल्वर लेकर दौड़ाने का वीडियो वायरल, उरई क्षेत्र के राजेन्द्र नगर कोरी क्वार्टर का मामला.

➡️लखनऊ- पारा क्षेत्र में अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़, STF ने संचालक मनोज जायसवाल को अरेस्ट किया,घर में संचालित कर रहा था अवैध शराब फैक्ट्री,बड़ी संख्या में उपकरण,लाखों की अंग्रेजी शराब मिली ,क्यूआर कोड मेंशन कर सप्लाई करता था शराब , पहले आरोपी का भाई शराब तस्करी में गया था जेल.

➡️अयोध्या- राम जन्मभूमि मंदिर में भव्य झांकी सजाई गई, नवरात्रि के छठे दिन भव्य झांकी सजाई गई,फूलों से सजाई गई रामलला की अस्थाई मंदिर ,श्रद्धालु झांकी के बीच रामलला का कर रहे दर्शन ,श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने तस्वीर जारी की,अस्थाई मंदिर पर सजे भव्य झांकी की जारी की तस्वीर, दशहरा में भव्य सजाया जाएगा रामलला का दरबार.

➡️हमीरपुर -6 माह की मासूम के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म ,घर में खेल रही मासूम के साथ किया दुष्कर्म ,मासूम की हालत गंभीर,मेडिकल कॉलेज रेफर ,आरोपी चाचा को पुलिस ने किया गिरफ्तार ,सूचना पर अपर एसपी पीड़ित के घर पहुंचे , हमीरपुर के थाना मुस्करा इलाके का मामला.

➡️मध्य प्रदेश- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गठबंधन पर बयान,विरोधी दलों ने मिलकर इंडी गठबंधन बनाया-शिवराज ,’सब इकट्ठा हुए कि मोदी को हराओ,भाजपा को हराओ’ ,लेकिन इनका गठबंधन बनने से पहले टूट गया-शिवराज ,अखिलेश यादव कह रहे कांग्रेसियों ने धोखा दिया-शिवराज,रात भर बैठाया और हमें सीट ही नहीं दी- शिवराज , ये लोग भला कर सकते हैं क्या देश का..?- शिवराज.

➡️प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में सीबीआई टीम का तीसरा दिन, बलीपुर पहुंचकर CBI टीम ने जुटाई जानकारी,सीओ, प्रधान की हत्या की घटनास्थल पर पहुंची CBI ,कुंडा, हथिगंवा,बलीपुर में CBI ने पूरे दिन जानकारी जुटाई ,सीओ जियाउल हक हत्याकांड से जुड़ी क्लू को खोज रही CBI, CBI राजा भैया समेत अन्य की लगा चुकी है क्लोजर रिपोर्ट,CO की पत्नी की याचिका पर SC ने जांच का आदेश दिया , तत्कालीन थानाध्यक्ष,अन्य पुलिस कर्मियों से की थी पूछताछ.

➡️लखनऊ- राज्यसभा सांसद सीएम दिनेश शर्मा का बयान, कांग्रेस अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण की राजनीति करती है-दिनेश, कांग्रेस के राज में बदतर थे अल्पसंख्यकों के हालात- दिनेश ,कांग्रेस ने मुस्लिमों को शिक्षा से दूर रखने का पाप किया-दिनेश , भाजपा ने जनकल्याण,देश के विकास की राजनीति की-दिनेश.

➡️आगरा- शहर से लेकर देहात क्षेत्रों तक मिशन शक्ति अभियान,घर घर जाकर महिलाओं, बच्चियों को किया जागरूक ,स्वयं को सुरक्षित रखने के उपाय शक्ति दीदी ने बताए ,वूमेन पावर,चाइल्ड हेल्पलाइन की विस्तृत जानकारी दी ,बच्चों को गुड टच बेड टच, सेक्सुअल हैरेसमेंट समझाया,घरों से बाहर निकल कर महिलाओं ने मिशन शक्ति का पाठ ,विशेष अभियान में शक्ति दीदी चला रही जागरूकता कार्यक्रम , शाहगंज पुलिस ने मलिन बस्तियों में चलाया विशेष अभियान.

➡️संभल- मंत्री धर्मपाल सिंह का विपक्ष को लेकर बड़ा बयान , विपक्ष का गठबंधन नहीं ठगबंधन है- धर्मपाल सिंह,आजम खान को लेकर बोल मंत्री धर्मपाल सिंह , न्याय पालिका अपना काम कर रही है- धर्मपाल.

➡️अलीगढ़- एएमयू में छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, एएमयू में छात्रसंघ चुनाव को लेकर कर रहे हैं मांग,एएमयू इंतजामिया और सिविल पुलिस मौके पर मौजूद , सिविल लाइन थाना इलाके के एएमयू कैंपस का मामला.

➡️हरदोई- खनन माफियाओं में कार्रवाई से मचा हड़कम्प,खनन में लगी जेसीबी समेत 6 ट्रैक्टर ट्रॉली सीज ,एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने की कार्रवाई , शाहाबाद कोतवाली के नौरोजपुर गांव का मामला.

➡️लखनऊ- प्रतिबंधित पॉलीथीन के खिलाफ नगर निगम का छापा,नगर निगम ने 1 क्विंटल प्रतिबंधित पॉलीथीन जब्त की ,विराट खंड हनीमैन मार्केट में प्रवर्तन टीम की छापेमारी , नगर निगम प्रवर्तन टीम ने 125000 जुर्माना वसूला

➡️सोनभद्र- ग्रामीण द्वारा सड़क उखाड़ने का वीडियो वायरल, गुणवत्ता विहीन सड़क निर्माण का वीडियो वायरल, ग्रामीणों ने खराब गुणवत्ता होने का लगाया आरोप, मुख्य विकास अधिकारी ने कार्रवाई की कही बात.

➡️दिल्ली- बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक जारी, भाजपा मुख्यालय में प्रधानमंत्री मोदी मौजूद,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बैठक में मौजूद , गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेता मौजूद

Related Articles

Back to top button