उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 10.07.2024

➡लखनऊ-उन्नाव सड़क हादसे का सीएम योगी ने संज्ञान लिया, मृतकों के परिजनों के प्रति सीएम ने संवेदना व्यक्त की, अफसरों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए गए, मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश.

➡लखनऊ-एडीजी ट्रैफिक के सत्यनारायण का अधिकारियो को निर्देश, सड़क दुर्घटनाएं रोकने के लिए पुलिस अफसरों को निर्देश, वाहन स्वामियों, ड्राइवरों को जागरूक करने के लिए अभियान, मुख्य मार्गों पर ढाबा और होटल पर पार्किंग व्यवस्था की जाए, रात्रि में दिखाई देने वाले ग्लो साइन बोर्ड लगाए जाएंगे- ADG.

➡लखनऊ-बार, क्लबों में 21 साल से कम आयु वालों को शराब नहीं, 21 साल से कम उम्र वालों को शराब पिलाई तो एक्शन, गन्ना संस्थान में विभागीय समीक्षा बैठक में निर्देश, बार और क्लबों की लगातार चेकिंग करने के निर्देश, खुले में मदिरा का सेवन करने वालों पर भी एक्शन.

➡लखनऊ -सरकारी स्कूलों में बच्चों की गैरहाजिरी को लेकर निर्देश, 30 दिन गैरहाजिर रहे तो आउट ऑफ स्कूल माना जाएगा , 3 दिन गैरहाजिर रहे तो शिक्षक अभिभावकों से संपर्क करेंगे, 6 दिन या ज्यादा की गैरहाजिरी पर शिक्षक बच्चों के घर जाएंगे, 35% से कम नंबर मिले तो अतरिक्त कक्षाएं चलाई जाएंगी.

➡लखीमपुर-सीएम योगी आदित्यनाथ का आज निरीक्षण कार्यक्रम, बाढ़ के हालातों को जानने पहुंचेंगे सीएम योगी , 2.10 बजे सीएम शारदानगर बैराज हेलीपैड लार उतरेंगे, बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर राहत सामग्री करेंगे वितरित, अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात कर करेंगे सीएम.

➡प्रयागराज-इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी खबर, वकील आज न्यायिक कार्य से रहेंगे विरत, इलाहाबाद HC बार एसोसिएशन के आवाहन पर कार्य से रहेंगे विरत , अपनी कई मांगों को लेकर न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे, न्यायिक कार्य से विरत रहने से वादकारियों को होगी दिक्कत.

➡प्रयागराज-उमेश पाल हत्या कांड से जुड़ी खबर, माफिया अतीक अहमद के वकील की खुली हिस्ट्रीशीट, कैंट थाने में खुली हिस्ट्रीशीट,जिसका नंबर 22 बी है, वकील विजय मिश्रा के खिलाफ हत्याकांड समेत 9 केस दर्ज , वकील के खिलाफ उमेश पाल हत्याकांड समेत 9 केस दर्ज , उमेश पाल हत्याकांड में उनकी संलिप्तता आई थी सामने, नैनी सेंट्रल जेल में बंद है विजय मिश्रा.

➡लखनऊ-BSP अध्यक्ष मायावती ने एक्स पर पोस्ट किया, हाथरस कांड में बनी SIT की रिपोर्ट पर उठाए सवाल, माया ने SIT की रिपोर्ट को राजनीति से प्रेरित बताया, घटना की गंभीरता के हिसाब से रिपोर्ट नहीं बनी- माया, भोले बाबा की भूमिका के बारे में SIT खामोश- मायावती, भोले बाबा पर कार्रवाई के बजाए क्लीनचिट दिया- माया.

➡लखनऊ-डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, उन्नाव हादसे में 18 की मौत हुई है- पाठक, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया- पाठक, 19 लोग हादसे में घायल हैं – ब्रजेश पाठक, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ट्रामा सेंटर पहुंचे हैं, हम बिहार सरकार के संपर्क में हैं – ब्रजेश पाठक.

➡मथुरा-बांके बिहारी जी को पहुंचा अनंत अंबानी की शादी का कार्ड, उद्योगपति मुकेश अंबानी ने बेटे की शादी का कार्ड भेजा, प्रतिनिधियों ने कार्ड मंदिर सेवायत आचार्य गोपी गोस्वामी को सौंपा, मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को होनी है, दोनों गोस्वामियों ने निमंत्रण पत्र ठाकुर जी के चरणों में अर्पित किया.

➡गोरखपुर-यूपी में बुलडोजर का अलग किस्म का क्रेज, बुलडोजर पर बैठकर दूल्हा बारात के लिए निकला, खजनी के कृष्णा वर्मा बुलडोजर लेकर बारात गए, महंगी से महंगी गाड़ी नहीं अब बुलडोजर नया स्टेटस सिंबल.

➡शामली-चौसाना में बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की, 2 बेटियों के गर्दन पर चाकू रखकर बदमाशों ने की लूटपाट, विरोध करने पर पिता के सिर पर तमंचे की बट से हमला, घर में रखा करीब ढाई लाख नगदी लूटकर ले गए बदमाश, भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात भी बदमाश लूट ले गए, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा चौसाना के सुंदर नगर की घटना.

➡मथुरा -यूपी के मुख्य सचिव, DGP का आज मथुरा दौरा, मनोज कुमार सिंह, प्रशांत कुमार का आज मथुरा दौरा , बांके बिहारी मंदिर की व्यवस्थाओं का करेंगे निरीक्षण, मुड़िया पूर्णिमा मेले की भी सुरक्षा व्यवस्था को देखेंगे, बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर को लेकर भी होगी चर्चा, वृन्दावन के पर्यटन सुविधा केंद्र में अधिकारियों संग करेंगे बैठक, मुड़िया पूर्णिमा मेले में 2 करोड़ से अधिक लोगों के आने का अनुमान.

➡बरेली- -9 माह से ड्यूटी से गायब हेड कांस्टेबल सुधीर निलंबित, लम्बे समय से सुधीर ड्यूटी से चल रहा था गैरहाजिर, जेल ड्यूटी से लंबे समय से गैरहाजिरी के चलते कार्रवाई, एसएसपी ने किया सस्पेंड, शुरू कराई विभागीय जांच, नवाबगंज थाने से डिस्ट्रिक्ट जेल ड्यूटी पर तैनात थे सुधीर.

➡उन्नाव-उन्नाव में बहुत बड़ा सड़क हादसा, 14 की मौत, डबल डेकर बस पलटी, 14 की मौत, 18 लोग घायल, बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही बस पलटी, घायलों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर टैंकर से टकराई, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बहुत बड़ा सड़क हादसा.

➡देहरादून-केदारनाथ की विधायक शैला रानी रावत का निधन, सांसद अनिल बलूनी ने निधन पर दुख व्यक्त किया, परिजनों के प्रति अनिल बलूनी ने संवेदना व्यक्त की.

➡दिल्ली-नगीना सांसद चंद्रशेखर ने सीएम योगी को पत्र लिखा, 69 हजार शिक्षक भर्ती को लेकर सीएम योगी को पत्र, आरक्षण की अनियमितता का मुद्दा फिर से उठाया, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थी रोने को मजबूर हैं – चंद्रशेखर, प्रभावित अभ्यर्थियों की नियुक्ति जल्द हो – चंद्रशेखर.

➡दिल्ली-उन्नाव सड़क हादसे पर राष्ट्रपति ने दुख व्यक्त किया, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने घटना पर दुख व्यक्त किया, पीड़ित परिवारों के प्रति राष्ट्रपति ने संवेदना व्यक्त की, घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

Related Articles

Back to top button