WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…12.01.2023

शेखर न्यूज़ मुख्यालय समाचार

➡️लखनऊ- शिक्षक MLC चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी करेंगे नामांकन, झांसी-प्रयागराज से बाबूलाल तिवारी हैं बीजेपी प्रत्याशी, बीजेपी प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी आज करेंगे नामांकन, डिप्टी सीएम केशव मौर्य,मंत्री गुलाब देवी रहेंगी मौजूद, 11 बजे बुंदेलखंड कॉलेज झांसी से निकलेगा नामांकन जुलूस,कानपुर-उन्नाव सीट से प्रत्याशी अरुण पाठक करेंगे नामांकन, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक,मंत्री कपिलदेव अग्रवाल रहेंगे मौजूद, गोकुल धर्मशाला जेल चौराहा से शुरु होगा नामांकन जुलूस.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज कार्यक्रम,आज मऊ और गाजीपुर दौरे पर रहेंगे भूपेंद्र चौधरी , सुबह 9 बजे भाजयुमो के कार्यक्रम में होंगे शामिल, ‘‘यंग इंडिया रन” कार्यक्रम में शिरकत करेंगे चौधरी, 12 बजे भाजपा जिला कार्यालय गाजीपुर में बैठक करेंगे, दोपहर 3 बजे जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा करेंगे.

➡️लखनऊ – भीषण ठंड को लेकर मंडलायुक्त ने बांटे कंबल, रैनबसेरा, अलाव, ज़रूरतमन्दों को दिया कम्बल, निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारी को निर्देश-कमिश्नर , ठंड के दृष्टिगत अलाव लगातार जलते रहे-मंडलायुक्त, खुले के सोने वालों को रैनबसेरों में पहुंचाए- कमिश्नर, कोई रोड पर सोता मिला तो होगी सख्त कार्रवाई-कमिश्नर.

➡️लखनऊ- केंद्रीय रक्षामंत्री 2 दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगे, रक्षामंत्री आज अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ पहुंचेंगे, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ‘संत समागम’ में होंगे शामिल ,5.15 बजे महाराजा हरिश्चंद्र जयंती कार्यक्रम में शामिल, इंटीग्रल यूनिवर्सिटी के ‘दीक्षांत समारोह’ में होंगे शामिल, जाटव समाज के साथ चाय कार्यक्रम में करेंगे शिरकत.

➡️गोरखपुर- STF टीम के नेतृत्व में मिली सफलता,STF यूनिट गोरखपुर को मिली सफलता, सॉल्वर गैंग का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार,सॉल्वर इमरान को किया गया गिरफ्तार, सिपाही की परीक्षा के दौरान हुआ गिरफ्तार, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से कर रहा था नकल, प्रवेश पत्र, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, माइक्रोफोन बरामद, वाराणसी के महिला विद्यालय रोहनिया से गिरफ्तार.

➡️बरेली- बरेली में दो रूटों पर दौड़ेगी मेट्रो, नाथ मंदिर कॉरिडोर की परिक्रमा करने की तैयारी , सीएम के निर्देश के बाद कमिश्नर ने की बैठक,विकास प्राधिकरण के अफसरों के साथ की बैठक,सिटी डवलपमेंट,विजन स्टेटमेंट का किया प्लान,प्रजेन्टेशन लाईट मेट्रो परियोजना में किया शामिल, शहर के मुख्य चौराहे शामिल करने के निर्देश.

➡️ग्रेटर नोएडा- BBA के छात्र ने मेट्रो ट्रैक पर कूद कर दी जान,मंगलमय इंस्टीट्यूट के तृतीय वर्ष का छात्र था , मेट्रो ट्रैक पर कूदने का वीडियो CCTV में कैद, यतार्थ अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित,युवक के आत्महत्या के कारण नहीं हो पाया स्पष्ट, क्थाना नॉलेज पार्क मेट्रो ट्रैक पर आत्महत्या घटना.

➡️आगरा- निर्माणाधीन सड़क बनने के साथ ही उखड़ने लगी ,ग्रामीणों ने घटिया,कम सामग्री का लगाया आरोप,ग्रामीणों ने मामले में उठाई जांच कराने की मांग,प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत बन रही है सड़क , PWD विभाग द्वारा कराया जा रहा सड़क का निर्माण ,बाह से केंजरा घाट तक बन रही सड़क का मामला.

➡️फिरोजाबाद- संदिग्ध परिस्थिति में युवती ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर युवती ने किया आत्महत्या,परिजनों ने मंगेतर पर लगाए गंभीर आरोप,टॉर्चर से तंग आकर युवती ने फांसी लगाई-परिजन,‘युवती से दहेज़ में कार,नकदी की मांग पर टॉर्चर’,‘दहेज से क्षुब्ध होकर युवती ने की आत्महत्या’,मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,उत्तर थाना क्षेत्र के सत्य नगर मोहल्ले की घटना.

➡️रायबरेली- रेप पीड़िता की सहायता राशि हड़पने का मामला, जांच में दोषी पाया गया कर्मचारी राजेश श्रीवास्तव, संविदा पद पर तैनात है कर्मचारी राजेश श्रीवास्तव, दोषी पाए जाने पर संविदाकर्मी की सेवा समाप्त,अपना पक्ष रखने तक नहीं आया घोटालेबाज आरोपी, शहर कोतवाली में भी दर्ज है गंभीर धाराओं में केस, आलाधिकारियों की जांच में भी दोषी पाया गया, आरोपी कर्मचारी राजेश की जल्द होगी गिरफ्तारी.

➡️संभल- पुलिस अभिरक्षा से वांछित की फरारी का मामला,आरोपी को ले जाते समय लापरवाही का आरोप,लापरवाही के आरोप में दोनों सिपाही सस्पेंड,एसपी संभल ने कार्रवाई कर किया निलंबित, दो घंटे के अंदर फरार आरोपी को किया अरेस्ट,जेल जा रहा वांछित चकमा देकर हुआ था फरार, मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️गाजीपुर- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज आगमन,11 बजे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुचेंगे भूपेंद्र चौधरी,12 बजे भाजपा कार्यालय पहुचेंगे BJP प्रदेश अध्यक्ष,बीजेपी कार्यालय पर संगठनात्मक बैठक करेंगे, ओपियम फैक्ट्री गेस्ट हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम.

➡️आगरा – नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला,पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार ,छेड़छाड़ तथा पोक्सो एक्ट में किया अरेस्ट,4 दिन पहले छेड़छाड़ का केस हुआ था दर्ज ,बेहोश कर नाबालिग से की गई थी छेड़छाड़, बाह पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर भेजा जेल.

➡️चित्रकूट- कैबिनेट मंत्री आशीष सिंह पटेल का आज चित्रकूट दौरा,कार्यकर्ता सम्मेलन समेत कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत,अपने पैतृक गांव पहुंचकर मंदिर में कुलदेवी के करेंगे दर्शन.

➡️महराजगंज -देश की अंतिम छोर पर पहुंचा भारत समाचार,जवानों का ठंड में सुऱक्षा को लेकर तपस्या,सेवा सुरक्षा बन्धुत्व के जवानों का तपस्या, जवानों का एकमात्र लक्ष्य देश की सेवा,सुरक्षा.

➡️देवरिया – खबर का हुआ बड़ा असर, DM, रेलवे प्रशासन ने खबर का लिया संज्ञान,अस्थाई रैन बसेरा और अलाव का कराया व्यवस्था, भीषण ठंड में रात काटने को मजबूर थे सैकड़ों यात्री, सदर रेलवे स्टेशन पर रैन बसेरा-अलाव की व्यवस्था.

➡️जोशीमठ- जोशीमठ भूधंसाव का मामला,सपने उजड़ने के बाद भी लोग डटे हुए,अपने घर खाली करने को तैयार नहीं लोग,प्रशासन की लापरवाही से आमजनता को परेशानी,आम जनता को भुगतना पड़ रहा है हर्जाना.

Related Articles

Back to top button