उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……..

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……..

➡लखनऊ- दिवाली पर राज्य कर्मचारियो,पेंशनरों को तोहफा,योगी सरकार ने राज्य कर्मचारियों मंहगाई भत्ता बढ़ाया,पेंशनरों-पारिवारिक पेंशनरों का महंगाई भत्ता बढ़ाया,महंगाई राहत 38 प्रतिशत किए जाने के निर्देश,महंगाई भत्ता 34 प्रतिशत को बढ़ाकर 38% किया,CM ने राज्य कर्मचारियों को बोनस देने के दिए आदेश,राज्य कर्मचारी को 6908 रुपए बोनस देने के दिए निर्देश।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट,राज्य कर्मचारियों को बोनस देने का निर्णय लिया-सीएम,6,908 रुपए बोनस देने का निर्णय लिया गया है-सीएम,राज्य कर्मचारियों की महंगाई भत्ता,महंगाई राहत की दर बढ़ाई,राज्य कर्मचारियों और पेंशनरों,पारिवारिक पेंशनरों को तोहपा,महंगाई भत्ते व महंगाई राहत की दर बढ़ाई गई-सीएम,34% को 1 जुलाई 2022 से बढ़ाकर 38% कर दिया है,आप सभी को हार्दिक बधाई-सीएम योगी आदित्यनाथ।

➡लखनऊ- होटल लेवाना सुइट्स अग्निकांड का मामला,अग्निकांड में मारी गई जसप्रीत की मां ने कोर्ट में दी अर्जी,जसप्रीत की मौत के लिए जिम्मेदारों पर FIR की दी अर्जी,जिम्मेदार अफसरों पर FIR दर्ज कराने के लिए दी अर्जी,एलडीए वीसी समेत 21 लोगों पर FIR के लिए दी अर्जी,एसीजेएम कोर्ट ने 9 नवंबर को हजरतगंज थाने से रिपोर्ट तलब की,26 साल की जसप्रीत कौर की अग्निकांड में हुई थी मौत।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,देवरिया और गोरखपुर दौरे पर रहेंगे सीएम योगी,1.10 बजे लखनऊ से रवाना होंगे सीएम योगी,2.25 बजे हेलीपैड पथरदेवा देवरिया पहुंचेंगे CM,कृषि मेला प्रदर्शनी अवलोकन करेंगे सीएम योगी,कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास,3.55 बजे हेलीपैड सर्किट हाउस गोरखपुर पहुंचेंगे।

➡लखनऊ- आसाराम बापू के आश्रम के बाहर शव मिलने का मामला,कार के अंदर बैग में मिला था नाबालिग लड़की का शव,मामले की जांच CBI को सौंपने पर विचार करेगा हाईकोर्ट,हाईकोर्ट ने एसीएस होम से जवाब तलब किया,मृतका की मां की याचिका पर कोर्ट ने दिया आदेश,मामले की अगली सुनवाई दो हफ्ते बाद होगी।

➡लखनऊ- सड़क हादसे में युवक को आई गंभीर चोट,स्थानीय लोगों ने घायल युवक को पहुंचाया अस्पताल,सिविल अस्पताल में घायल युवक को कराया भर्ती,लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र में हुई दुर्घटना।

➡नोएडा- लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसायटी में खूंखार कुत्तों का आतंक,2 साल के मासूम बच्चे को किया बुरी तरह से घायल,बच्चे की हालत बेहद नाजुक,अस्पताल में कराया भर्ती,सोसायटी में मजदूर अपने बच्चे को लेकर कर रहा था काम,तीन कुत्ते आकर मासूम बच्चे पर कर दिया हमला,बच्चे को आई गंभीर चोट, यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती,कुत्तों को लेकर सोसाइटी के लोगों ने किया हंगामा,सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 100 में है सोसायटी।

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा आज,गोरखपुर वासियों को देंगे 206 करोड़ की सौगात,201 करोड़ रुपयों के कार्यों का शिलान्यास करेंगे,5 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे सीएम,नगर निगम परिसर मे आयोजित होगा कार्यक्रम,सीएम योगी जनसभा को भी करेंगे सम्बोधित।

➡दिल्ली- आज 90वीं इंटरपोल महासभा को संबोधित करेंगे पीएम,प्रधानमंत्री आज दोपहर लगभग 1:45 बजे संबोधित करेंगे,नई दिल्ली के प्रगति मैदान में 90वीं इंटरपोल महासभा,18 अक्टूबर से लेकर 21 अक्टूबर तक चलेगी महासभा,इस बैठक में इंटरपोल के 195 सदस्य भाग लेंगे,बैठक में देशों के प्रतिनिधिमंडल भाग लेंगे,मंत्री, विभिन्न देशों के पुलिस प्रमुख भी भाग लेंगे,राष्ट्रीय केन्द्रीय ब्यूरो के प्रमुख शामिल होंगे,वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी शामिल होंगे।

➡दिल्ली- आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉफ्रेंसिंग करेंगे,स्थल कार्य प्रगति की समीक्षा करेंगे प्रधानमंत्री मोदी,आज शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा,राष्ट्रीय समुद्री धरोहर परिसर में चल रहा कार्य,गुजरात के लोथल में चल रहा स्थल कार्य प्रगति,इसके बाद इस अवसर पर प्रधानमंत्री का संबोधन होगा।

➡दिल्ली- दिल्ली आबकारी नीति मामले में जांच का मामला,CBI ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से की पूछताछ,एफआईआर में लगे आरोपों,सबूतों पर पूछताछ हुई,जुटाए गए सबूतों पर उनसे सख्ती से पूछताछ की गई,उनके बयान का यथासमय सत्यापन किया जाएगा,जांच की आवश्यकताओं के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button