WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…. 24.02.2023🌹

➡️लखनऊ- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, जातिगत जनगणना को लेकर बोले स्वामी प्रसाद, अंग्रेजों के शासन में जाति जनगणना होती थी-स्वामी, लेकिन अब नहीं की जा रही है-स्वामी प्रसाद मौर्य, लंबे समय से जाति जनगणना की है मांग-स्वामी, हमने किसी धर्म का अपमान नहीं किया-स्वामी.

➡️लखनऊ- यूपी न्यायिक सेवा संघ की कार्यकारिणी की बैठक, UPJSA अध्यक्ष रणधीर सिंह के नेतृत्व में हुई बैठक, बैठक में पीलीभीत DM के दुर्व्यवहार की भर्त्सना हुई, JJB के न्यायिक अधिकारी से किया था दुर्व्यवहार, न्यायिक कार्य में पुलिस बल के साथ की थी वीडियोग्राफी, डीएम प्रवीण लक्षकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, UPJSA कार्यकारिणी सदस्यों ने CM योगी से की मांग.

➡️लखनऊ- स्वच्छ भारत मिशन के तहत ‘थूकना मना है’ अभियान, 23 फरवरी से 1 मार्च तक चलाया जा रहा है अभियान, पहले दिन 2 लोगों को दिया गया ‘मिस्टर पीकू’खिताब, हुसड़िया चौराहे पर खुले में थूकने वालों को मिला खिताब.

➡️मुजफ्फरनगर- रामपुर तिराहा कांड मामले में एनबीडब्ल्यू जारी, 22 आरोपियों के खिलाफ NBW वारंट हुए जारी, कोर्ट में रामपुर तिराहा कांड के 4 मामले लंबित, 2 अक्टूबर 1994 को हुआ रामपुर तिराहा कांड, पुलिस फायरिंग में 7 की मौत, कई थे घायल, 22 पुलिसकर्मियों पर कोर्ट में पेश न होने पर NBW, कोर्ट ने गिरफ्तार कर पेश करने का दिया आदेश.

➡️बस्ती- बोदवाल बाजार में युवक की मौत का मामला, बड़े भाई समेत 4 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा, बैनामा कराने के बाद मृतक को नहीं दिए रुपए, रुपए मांगने पर मारपीट पर अमादा हुए आरोपी, मृतक विनोद को आया हार्ट अटैक, हुई मौत, परिजनों की तहरीर पर धोखाधड़ी का केस दर्ज. मुंडेरवा के बोदवल बाजार का है मामला.

➡️कानपुर- कानपुर कमिश्नरेट पुलिस पर फिर लगा दाग, पुलिस कर्मियों ने कारोबारी से 5 लाख रुपए लूटे, शिकायत के बाद पुलिस कर्मी पाए गए दोषी, 2 दरोगा और सिपाही मामले में गिरफ्तार हुए, दरोगा यतीश सिंह, दरोगा रोहित सिंह गिरफ्तार, सिपाही मोहम्मद राफे को भी किया गया अरेस्ट, तीनों पुलिस कर्मियों को किया गया सस्पेंड, कानपुर कमिश्नरेट के सचेंडी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- चौकी इंचार्ज कैलाश बाबू की कार्यशैली पर उठे सवाल,  चौकी इंचार्ज ने अधिकारियों से छुपाई चोरी की वारदात, 10 लाख की चोरी को मामूली समझ पी गए चौकी इंचार्ज, रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी के घर से लाखों का माल पार, 16 फरवरी को शादी समारोह में शामिल होने गए थे, देर रात घर वापस आने पर पता चली चोरी की घटना, पुलिस ने संदिग्ध युवक को पकड़ने के बाद ही छोड़ा,  एक सप्ताह बीतने के बाद भी नहीं लिखा मुकदमा, DCP शिवाजी ने दरोगा कैलाश बाबू को लगाई फटकार.

➡️मिर्जापुर- दूल्हे की ससुराल में निर्मम हत्या का खुलासा, दूल्हे की इलेक्ट्रिक करंट से हुई थी मौत, जंगली सूअर से बचाने के लिए खेत में लगे थे तार, मौत होने के बाद 3 लोगों ने शव को वही छोड़ा, राज खुलने के भय से गला रेत कर की हत्या, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार.

➡️मुजफ्फरनगर- सामूहिक बलात्कार मामले में सजा, 13 साल की नाबालिग से हुआ था गैंगरेप, आरोपी मोहसिन और वाजिद को सजा, आरोपियों को 20 साल का कारावास, 2015 में सिविल लाइन में हुई थी घटना, पॉक्सो कोर्ट जज बाबूराम ने सुनाई सजा.

➡️कौशाम्बी- मासूम बच्चे के साथ सामूहिक कुकर्म, 2 दरिंदों ने बच्चे के साथ किया कुकर्म, चॉकलेट का लालच देकर किया कुकर्म, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, करारी थाना क्षेत्र के म्योहर मामला.

➡️बरेली- UPSTF ने नकली नोटों की खेप पकड़ी, 27 लाख के नकली नोट समेत तस्कर अरेस्ट, STF मेरठ यूनिट ने 3 तस्कर किए अरेस्ट, भोजीपुरा इलाके के एक घर में पड़ा छापा, STF, ASP बृजेश सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई.

➡️लखीमपुर- लखीमपुर में खेत में मिला युवक का शव, सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम, प्रेम प्रसंग के चलते बेटे की हुई हत्या-परिजन, थाना हैदराबाद के अजान करतापुर का मामला.

➡️बदायूं- अनियंत्रित बाइक गोवंश से टकराई, बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत, दूसरे की जिला अस्पताल में हुई मौत, उसावा के मनसा नगला गांव की घटना.

➡️देहरादून- श्री देव सुमन यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों ने सौंपी रिपोर्ट, जोशीमठ में हुई आपदा को लेकर सौंपी जांच रिपोर्ट, वैज्ञानिकों ने कुलपति को सौंपी जांच रिपोर्ट, राज्यपाल, सीएम के अलावा आपदा प्रबंधन को सौंपी, NTPC टनल,प्रकृति के साथ छेड़छाड़ को बताया वजह.

➡️उत्तरकाशी- यमुनोत्री रोपवे प्रोजेक्ट का हुआ अनुबंध, विधायक ने मुख्यमंत्री का जताया आभार, संजय डोभाल ने सीएम का जताया आभार, पर्यटन विभाग,निजी निर्माण कंपनी के बीच अनुबंध, श्रद्धालुओं को दर्शन करने में नहीं होगी परेशानी.

➡️चमोली- घाघरिया-जंगल में मिले अज्ञात शव, शवों को SDRF ने किया बरामद, सूचना मिलने पर SDRF ने किया रेस्क्यू, शवों को स्ट्रेचर में रख कर पुलिस को किया सुपुर्द.

Related Articles

Back to top button