उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 10.10.2022

सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें…….

➡गुरुग्राम- मुलायम सिंह यादव का निधन, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का निधन, मेदांता में आज सुबह नेताजी ने अंतिम सांस ली, बीमारी के चलते 10 दिनों से मेदांता में भर्ती थे नेताजी, महान समाजवादी नेता ने आज अंतिम सांस ली, उत्तर प्रदेश में नेताजी के निधन पर शोक की लहर, नहीं रहे नेताजी, गम में डूबे समर्थक, नेताजी का निधन देश की राजनीति के एक युग का अंत, 3 बार मुख्यमंत्री और देश के रक्षामंत्री रहे मुलायम सिंह, 7 बार विधायक और 8 बार लोकसभा सदस्य रहे, समाजवाद का चमकता सूरज अस्त हुआ, नेताजी के निधन पर हर तरफ शोक की लहर

➡लखनऊ- सीएम योगी का 2 दिवसीय वाराणसी दौरा, आज शाम में वाराणसी पहुंचेंगे सीएम योगी, आज बलिया और चंदौली का दौरा करेंगे CM, कल काशी में अमित शाह का स्वागत करेंगे, बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे सीएम, अफसरों के साथ बैठक कर सकते हैं सीएम.

➡झांसी- झांसी में भारी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है, सभी लोगों से जलभराव से दूर रहने की अपील की है, अक्टूबर माह में झांसी में भारी बारिश हो सकती है-डीएम, कई ऐसे गांव हैं जो पानी के चपेट में आ सकते हैं, स्कूली बच्चे, बड़े बूढे जलभराव से दूर रहें –डीएम, डीएम ने लाइट के खंभों से दूर रहने की सलाह दी.

➡कन्नौज- भारी बारिश के चलते बन्द हुये स्कूल कॉलेज, जिलाधिकारी के आदेश के बाद बंद हुए सभी स्कूल, कक्षा एक से 12 तक के सभी स्कूल बंद करने के आदेश, डीएम के आदेश के बाद बीएसए ने घोषित किया अवकाश, जिले में रविवार शाम से लगातार हो रही बारिश.

➡शामली- प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दी, आम के पेड़ पर लटके मिले दो शव, युवती के परिजनों को हत्या की आशंका, पुलिस आत्महत्या का मामला मान रही, शनिवार से लापता थे दोनों प्रेमी युगल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेजा, ऊन क्षेत्र के खेड़ा भाऊ गांव की घटना.

➡आगरा- बारिश के चलते चंबल में लगातार बढ़ रहा जलस्तर, 3 दिन से लगातार बारिश के चलते बढ़ा जलस्तर, पिनाहट घाट पर स्ट्रीमर संचालन प्रशासन ने कराया बंद, खतरे के निशान से 9 मीटर नीचे है चंबल का जलस्तर, पिनाहट क्षेत्र से सटी चंबल नदी का पूरा मामला.

➡बागपत- बुखार से पांच महीने के शिशु की हुई मौत, 3 दिन से बुखार से पीड़ित था 5 महीने का शिशु, खेकड़ा के निजी अस्पताल में इलजा के दौरान मौत, ज़िले में 4 बच्चों की बुखार से हो चुकी है मौत, ग्रामीणों ने कैम्प लगाकर की जांच करने की मांग, चांदीनगर थाना क्षेत्र में रटौल गांव में शिशु की मौत.

➡बरेली- पेट्रोल पंप पर कारोबारी अरविंद की हत्या का मामला, पुलिस ने आरोपी सेल्समैन और गार्ड को किया गिरफ्तार, आरोपियों के पास से लाइसेंसी बंदूक बरामद, गाड़ी में पेट्रोल डालने के विवाद के मारी थी गोली, फरीदपुर थाना क्षेत्र के केसरपुर पेट्रोल पंप की थी घटना.

➡गोरखपुर- चेन स्नेचर ने ऑटो सवार महिला की चेन उड़ाई, ऑटो में सवार महिला इलाज के लिए जा रही थी, बगल में बैठी कई महिलाओं की टीम ने चेन उड़ाई, घटना कर सभी महिलाएं एक साथ ऑटो से उतरी, जानकारी होने पर महिला ने भटहट चौकी पर दी सूचना, गुलहरिया क्षेत्र के चौकी चौकी का मामला.

➡अमरोहा- अमरोहा में चार दिनों से लगातार बारिश हो रही, लगातार बारिश से पूरे शहर में भरा पानी, जलभराव के चलते फंसे वाहन, बारिश से पालिका की पोल खुलती नजर आई, कई इलाकों में तालाब में तब्दील हुई सड़कें, किसानों की धान, गन्ने की फसल को नुकसान.

➡आगरा- दोहरे हत्याकांड से गांव में फैली सनसनी, पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति फरार, सीओ एत्मादपुर ने की मां-बेटी की हत्या की पुष्टि, हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाईं, खंदौली थाना क्षेत्र के पैतीखेड़ा गांव का मामला

➡आगरा- लगातार हुई बारिश लोगों के लिए बनी आफत, बारिश की सीलन से ढह गया दो मंजिला मकान, भरभरा कर गिरा मकान, परिवार के लोग बाल-बाल बचे, पीड़ित ने प्रशासन से मुआवजे की लगाई गुहार, कस्बा पिनाहट के मोहल्ला मार का है मामला.

➡ललितपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, मृतका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर लागये आरोप, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत का खुलासा, तालबेहट क्षेत्र के रामपुर माजरा बदनपुरा का मामला.

➡गोरखपुर- कमरे में सो रहे दम्पति को बंद कर की चोरी, कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर की चोरी, बक्से मे रखे डेढ़ लाख नगद, जेवर लेकर फरार, बेखौफ़ चोर गृहस्वामी की बाइक भी उठा ले गये, गोला क्षेत्र के कोहड़ी बुजुर्ग का मामला.

➡आगरा- पुजारी की हत्या से हड़कंप, पुजारी के शरीर पर हैं चोटों के निशान, पूरे परिसर में फैला हुआ है खून, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, मंदिर का गेट भी पुलिस को मिला टूटा, अछनेरा क्षेत्र के रमली मंदिर का मामला.

➡गोंडा- गोंडा में बारिश, बाढ़ की बर्बादी का कहर जारी, घाघरा नदी के जलस्तर में लगातार इजाफा, रात में सवा 2 लाख क्यूसेक पानी और डिस्चार्ज, 3 बैराजों से छोड़ा गया सवा 7 लाख क्यूसेक पानी, रात भर में 15 सेमी और बढ़ा घाघरा का जलस्तर, खतरे के निशान से 72 सेंटीमीटर ऊपर घाघरा, ढेमवाघाट की दो पुलियों क़े ऊपर बह रहा पानी.

➡बरेली- लखनऊ के कारोबारी की बरेली में हत्या, पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के विवाद में हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फरीदपुर के केसरपुर स्थित पेट्रोल पंप का मामला.

➡ललितपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का खेत में मिला शव, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृतक घोषित किया, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, जखौरा थाना क्षेत्र के बांसी गांव का मामला.

➡बागपत- बागपत में स्कूली बच्चों का मौत सफर, बसों और मैजिक के बाहर लटक कर रहे सफर, मौत के सफर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बागपत प्रशासन पूरे मामले पर साधी चुप्पी, स्कूलों पर अभी तक आरटीओ दिखा रहे हैं मेहरबानी, बागपत के अलग-अलग रूटों का खतरनाक सफर.

➡गाजियाबाद- झांसी में कार के पहिये चोरी करने वाले सक्रीय, इंदिरापुरम और वैशाली में दो कार के पहिये किए चोरी, युवक की कार के पहिये एक माह में दो बार चोरी, कार से आये चोरों ने घटना को दिया अंजाम.

➡देहरादून- तेज बारिश को लेकर उत्तराखंड में अलर्ट जारी, कुमाऊं में बारिश के चलते स्कूल बंद किए गए, बारिश के चलते 4 जिलों में बंद किए गए स्कूल, चंपावत,बागेश्वर,नैनीताल और अल्मोड़ा में स्कूल बंद, देहरादून,नैनीताल,चंपावत और पौड़ी में बारिश का अलर्ट.

➡देहरादून- 1565 स्कूल जर्जर, खतरे में हैं हजारों बच्चे, चंपावत के एक छात्र की मौत का मामला, विभाग के सर्वे के बाद स्कूलों को लेकर खुलासा, पौड़ी और टिहरी जिले में जर्जर हालत में स्कूल, बागेश्वर,चमोली, चंपावत,नैनीताल में भी स्कूल जर्जर.

➡उत्तराखंड- आज बंद होंगे गुरुद्वारा हेमकुंड साहिब के कपाट, आज ही बंद होंगे लक्ष्मण मंदिर के कपाट, देश में सबसे ऊंचाई पर बना गुरुद्वारा हेमकुंड साहिब, इन दिनों वहां भारी बर्फबारी हो रही है, चमोली जिले में स्थित है गुरुद्वारा हेमकुंड साहिब.

➡सितारगंज- सितारगंज MLA प्रतिनिधि उमाशंकर दुबे ने तहरीर दी, सितारगंज पुलिस को 4 लोगों के खिलाफ सौंपी तहरीर, हीरा सिंह और उसके साथियों के खिलाफ तहरीर दी, मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की योजना, बनाने का आरोप, बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई, बदमाश हीरा सिंह गेहूं चोरी मामले में जेल गया था, जेल में बनाई थी हीरा ने सौरभ की हत्या की योजना.

➡दिल्ली- राजधानी दिल्ली में आज भी हो रही है बारिश, पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही है बारिश, लगातार बारिश होने से दिल्ली में पारा गिरा, ठंड बढ़ी, दिल्ली में गुलाबी ठंड ने दी दस्तक, इस बार अधिक दिनों तक पड़ेगी ठंडी- मौसम वैज्ञानिक, अगले 24 तक बारिश होने की संभावना, छाए रहेंगे बादल.

➡दिल्ली- आबकारी नीति मामले में एक और गिरफ्तारी, मामले में सीबीआई ने हैदराबाद से गिरफ्तारी की, CBI ने अभिषेक बोइनपल्ली को गिरफ्तार किया, हैदराबाद से अभिषेक बोइनपल्ली गिरफ्तार, पहले CBI ने विजय नायर को गिरफ्तार किया था.

………………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button